आंखों के नीचे बैगों की देखभाल कैसे करें

यदि आप अक्सर अपनी आंखों में बैग के साथ संघर्ष कर रहे हैं, पता है कि आप केवल एक नहीं हैं चेहरे के लिए सौंदर्य उत्पादों को समर्पित perfumeries या सुपरमार्केट के समतल के माध्यम से चलो और आप दर्जनों क्रीम और लोशन देखेंगे जो आंखों के नीचे बैग कम करने और छलावरण का वादा करता है। यह एक अपूर्णता है जो आपको थका हुआ, बीमार और भी पुराने लग सकता है। कृपालु और सुरुचिपूर्ण पैकेजिंग से धारावाहिक खरीदने के लिए भाग्य खर्च करने से पहले, इन तरीकों का प्रयास करें। इस आलेख के उपयोगी सुझाव आपको इसे छिपाने की कोशिश करने के बजाय जड़ में समस्या को हल करने में मदद करेंगे।

कदम

भाग 1

अपने भोजन की आदतों को बदलें
क्यूर बैगी आईज़ चरण 1 नामक छवि
1
नमक की खपत को कम करें यदि आपके पास बहुत नमकीन खाद्य पदार्थों के लिए प्रेम है, तो आपने अपनी आंखों के नीचे की थैलियों के निर्माण में योगदान दिया हो। कटियन के ऊतकों में नमक का द्रव प्रतिधारण होता है - आंखों के आसपास नाजुक त्वचा इस समस्या के लिए विशेष रूप से कमजोर होती है। बहुत नमकीन खाद्य पदार्थ खाने से त्वचा सूजन दिखाई दे सकती है और आंखों के नीचे निकल सकती है।
  • उन अवसरों की सूचना देने की कोशिश करें जिनमें बैग अधिक स्पष्ट होते हैं। उस बिंदु पर, अपने आप से पूछिए कि आपने दिन पहले क्या खाया था। यदि आप रात के खाने के लिए बहुत नमकीन भोजन का दुरुपयोग करते हैं और अगले दिन सूजन की आंखों के साथ आप जागते हैं, तो आप शायद अपराधी की पहचान कर चुके हैं
  • क्यूर बैगी आईज़ चरण 2 नामक छवि
    2
    मादक पेय पदार्थों की खपत कम करें शराब हार्मोन के काम से नकारात्मक रूप से हस्तक्षेप करता है जो शरीर को ठीक से पानी अवशोषित करने में मदद करता है। आपको पब में एक शाम बिताने के बाद कई बार प्यास उठने और झोंके आंखों के साथ पुष्टि प्राप्त हो सकती है। जब शरीर में मौजूद पानी को अवशोषित नहीं किया जाता है, तो यह आँखों के आसपास के नाजुक क्षेत्र में जमा होने का जोखिम पैदा करता है, जिससे बहुत अधिक अनचाहे सूजन हो सकती है।
  • अगर आप शराबी को पीना चाहते हैं, तो आप कॉकटेल में एक शॉट पसंद करते हैं। आत्माओं में नमक या अतिरिक्त चीनी नहीं होते, इसलिए आंखों पर नकारात्मक प्रभाव कम होता है
  • क्यूर बैगी आइज़ स्टेप 3 नामक छवि
    3
    अधिक पानी पी लो आंखों के नीचे बैग के मुख्य कारणों में से एक निर्जलीकरण है। जिस अवधारणा को आपको समझना चाहिए वह निम्नलिखित है: हर बार जब शरीर में पर्याप्त पानी न होने की भावना होती है, तो वह यह निर्धारित करता है कि इसके पास क्या उपलब्ध है। एक बिंदु जहां शरीर पानी जमा करता है वह आंख समोच्च है। जल प्रतिधारण की समस्या को कम करने के लिए अधिक पीने के लिए प्रतिबद्ध
  • पानी की सिफारिश की दैनिक खुराक पुरुषों के लिए लगभग 3 लीटर और महिलाओं के लिए 2.2 लीटर है।
  • अगर आपको इस तरह की मात्रा में पानी पीने के लिए संघर्ष करना है, तो इसे स्वादिष्ट बनाने का प्रयास करें।
  • भाग 2

    अपनी जीवन शैली बदलें
    क्यूर बैगी आइज़ चरण 4 नामक छवि
    1
    अधिक सो जाओ अक्सर, जब आंखों के नीचे बहुत सूजन वाले बैग होते हैं, तो नींद की कमी मुख्य उल्लुओं में से एक माना जाता है, और अच्छे कारण के लिए। जब आपके पास आराम करने के लिए पर्याप्त समय नहीं होता है, तो आपका शरीर ठीक से व्यवहार नहीं करता है थकान से सूजन हो सकती है और, जैसा कि पहले देखा गया है, आँखें एक आसान लक्ष्य हैं रक्त वाहिकाओं को फैलाया जाता है, इसलिए वहाँ फुलाया और फैला हुआ बैग हैं।
    • किशोरों को प्रति रात 8-10 घंटे, 7-9 घंटे और बुजुर्ग 7-8 घंटे सोते हैं।
  • क्यूर बैगी आईज़ चरण 5 नामक छवि
    2
    धूम्रपान बंद करो बेशक, आँखें शरीर के कई हिस्सों में से सिर्फ एक है, जो धुआं क्षति हैं। आंखों के चारों ओर त्वचा को कमजोर और डिहाइड करने के अलावा, सिगरेट रात की नींद की गुणवत्ता में नकारात्मक रूप से हस्तक्षेप कर सकती है। इन दोनों कारकों में आपकी आंखों के नीचे बड़े बैग के साथ जागने की संभावना बढ़ जाती है। इस बुरी आदत को छोड़ दें - आपकी आँखें, आपके फेफड़े और यहां तक ​​कि आपके बटुए भी आपके लिए बहुत आभारी होंगे।
  • क्यूर बैगी आईज़ चरण 6 नामक छवि



    3
    सोने के लिए जाने से पहले मेक-अप लंबे और तनावपूर्ण दिन के बाद, अपना चेहरा धोने के बिना बिस्तर में अपने आप को फेंकने का प्रलोभन बहुत मजबूत है दुर्भाग्य से, मेकअप पहने हुए बिस्तर पर जाकर आंखों के क्षेत्र में तेजी लाने में मदद मिल सकती है। मेक-अप अवशेषों में छिद्र को रोकना पड़ सकता है, जलन हो सकती है और त्वचा को सूजन दिखाई दे सकती है। अपनी आँखों में बैग के साथ जागने के जोखिम को कम करने के लिए हर शाम को कोमल मेकअप रिमूवर का उपयोग करें।
  • भाग 3

    अन्य संभावित कारणों का मूल्यांकन करें
    Cure Baggy Eyes नामक छवि का शीर्षक चरण 7
    1
    एलर्जी की देखभाल यदि आप कुछ के लिए एलर्जी हो, तो आपकी आंखें पहले के बीच में भुगतान करने के लिए हो सकती हैं खुजली, तीव्र फाड़ और लालिमा के अतिरिक्त, एलर्जी भी आंखों के नीचे बैग पैदा कर सकती है, दोनों परेशान एजेंट के कारण और उनको रगड़ने की आवश्यकता होती है। अपने चिकित्सक से एक विरोधी एलर्जी दवा लिखने के लिए कहें, या एलर्जी के लक्षणों से लड़ने में आपकी मदद करने के लिए ओवर-द-काउंटर दवा लेने के बारे में अपने फार्मासिस्ट से बात करें
  • क्यूर बॅगी आइज़ स्टेप 8 नामक छवि
    2
    सोने के लिए जाने से पहले रोने की कोशिश न करें यदि आप विशेष रूप से चलती फिल्म देखने या अपने साथी के साथ चर्चा करने के बाद सोते हुए सोते हैं, तो यह बहुत संभावना है कि अगली सुबह आप सूजन और चिढ़ आंखों के साथ जगाएंगे। उन रात के आँसू से बचने के लिए अपनी पूरी कोशिश करो! सप्ताहांत दोपहर के लिए दुखी दृष्टि रिज़र्व करें और झगड़ों से बचने का प्रयास करें। यदि आपने रोया है, तो सूजन को कम करने के लिए सोने से पहले अपनी आँखों को ठंडा पानी से कुल्ला।
  • क्यूर बैगी आईज़ चरण 9 के शीर्षक वाला चित्र
    3
    सूरज की वजह से हुई क्षति से अपनी आँखों को सुरक्षित रखें जब सूर्य की त्वचा से क्षतिग्रस्त हो जाती है तो इसकी प्राकृतिक लोच नष्ट हो जाती है इस कारण से, कई स्रोतों ने चेतावनी दी है कि सूर्य के प्रकाश के लिए अत्यधिक जोखिम झुर्रियों के प्रकटन की आशा कर सकते हैं। जब आंख के नाजुक त्वचा का समोच्च लोच खो देता है तो यह तरल पदार्थ और प्रफुल्लित करने के लिए आकर्षित होता है। चेहरे पर सनस्क्रीन क्रीम लगाने पर, आंखों के नीचे नाजुक क्षेत्र को मत भूलना। सूरज क्षति को रोकने का एक अन्य प्रभावी तरीका उच्च यूवी संरक्षण के साथ ग्लास खरीदना है
  • क्यूर बॅगी आइज़ चरण 10 नाम की छवि
    4
    जीन का सामना करें कुछ मामलों में आंखों के नीचे स्थित बैग केवल वंशानुगत हैं यदि वे लेख की प्रथा में सलाह देने के बाद भी रहते हैं, तो यह संभव है कि आपके मामले में वे बुढ़ापे के एक प्राकृतिक लक्षण हैं। यही कारण है कि ठंडे पानी के साथ अपना चेहरा कुल्ला किसी भी अतिरिक्त सूजन को कम करने, तो उन्हें कम आकर्षक बनाने का एक अच्छा पनाह उपयोग हर सुबह do- की कोई बात नहीं है मतलब यह नहीं है।
  • कॉस्मेटिक सर्जरी कई विकल्प प्रदान करती है जो आंखों के नीचे बैग को राहत देने में आपकी मदद कर सकता है जैसा कि आप आसानी से अनुमान लगा सकते हैं, यह एक अधिक आक्रामक और महंगी समाधान है, लेकिन ऐसे मामलों में आश्चर्यजनक कार्य कर सकते हैं जहां बैग जीन के कारण होते हैं और किसी भी अन्य तरीके से इलाज नहीं किया जा सकता है।
  • टिप्स

    • यदि आप अपनी आंखों के नीचे बैग के साथ जाग गए हैं, तो सूजन और सूजन को कम करने की कोशिश करने के लिए एक ठंडा दबाव लागू करें।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com