कैसे अपनी खुद की शादी को पुनर्जीवित करने के लिए

प्रथम वर्ष के बाद बीटिट आ जाता है और चला जाता है और कई विवाहित जोड़ों को खुद को शादी को जागृत करने के लिए कुछ ढूंढने का मौका मिलता है। भुगतान करने के लिए बिलों और बच्चों को संतुष्ट करने के लिए आग से जलाने के लिए कैसे आग लगाई जाती है? नई चीजों की तलाश करना, बधाई देना जारी रखना, या अधिक सेक्स करना और बदलने के लिए खोलना: इस तरह आप न केवल खुश होंगे बल्कि भविष्य की पेशकश की तुलना में अधिक उत्साहित भी होंगे। अपनी शादी के लिए थोड़ा मिर्च कैसे जोड़ने के लिए सीखने के लिए पढ़ें।

कदम

विधि 1

अपने रिश्ते के लिए विविधता का टच जोड़ें
स्पाइस अप एक विवाह चरण 01 शीर्षक वाली छवि
1
एक यात्रा करें जहां आप कभी नहीं गए हैं। क्या आप एक दंपती हैं जो सप्ताहांत पर घर पर रहते हैं, टीवी पर उसी चीज को देख रहे हैं और उसी स्थान पर खा रहे हैं? विवाह से आता है कि आराम सुंदर है, लेकिन विविधता भी महत्वपूर्ण है अव्यवस्थित स्थानों में छुट्टियां, सप्ताहांत के समय या यहां तक ​​कि एक दिन की कोशिश करें: बातचीत को दोबारा खोलने और एक साथ हंसने के नए तरीके खोजने का यह एक शानदार तरीका है।
  • उन गतिविधियों के साथ यात्रा की योजना बनाएं जो आप दोनों को करना पसंद है यदि आप शराब पसंद करते हैं, तो चखने के साथ शराब के तहखाने में जाकर घर ले जाने के लिए कुछ बोतलें खरीदें, जो आपको सुंदर अनुभव की याद दिलाता है।
  • यदि आप एक साहसी व्यक्ति हैं, तो सुरक्षा क्षेत्र से छुट्टी की योजना बनाएं। उदाहरण के लिए, एक विदेशी देश की यात्रा करें और शहरों को एक साथ खोजना आनंद लें या छोटे से कुछ के लिए, पास के गाँव में ड्राइव करें, बाइक या बेड़ा की सवारी करें एक टीम की तरह आपको फिर से महसूस करने में मदद करने के लिए कुछ करें
  • स्पाइस अप एक विवाह चरण 02 शीर्षक वाली छवि
    2
    पारस्परिक शौक में भाग लें प्यार और साहस के नाम पर आप क्या करना चाहते हैं, यह कोशिश करने के लिए आधे से ज्यादा मज़ेदार और सेक्सी है यदि आपका प्रिय फ्रांसीसी फ़िल्मों के शौकीन है और आप इसके बजाय खेल पसंद करते हैं, तो एक शाम के लिए खेल को भूल जाएं और बाहर जाएं और बाद में चर्चा करने के लिए एक फिल्म देखें। बदले में, दूसरे को अपने साथ टेनिस खेलने के लिए आपके साथ देखने के लिए कुछ चुनने के लिए कहें। आप एक दूसरे को खुश देखेंगे और शादी को पुनर्जीवित करने के लिए यह सही नुस्खा है।
  • आपको अपने साथी के शौक को पूरी तरह अपनाने की ज़रूरत नहीं है: शायद आप उपशीर्षक से नफरत करते हैं या टेनिस गेंदों से नफरत करते हैं जो आपके सिर पर चोट लगी है। इसे आज़माएं और सिर्फ पार्टनर को खुश कर दें और शिकायत मत करो!
  • अपने आधे को देखकर मज़ा लो, जो उसने प्यार किया था। लोग केवल शौक बनाते हैं जो उन्हें खुश करते हैं तो आपके साथी की खुशी आपको भी खुश कर देगी!
  • स्पाइस अप एक विवाह चरण 03 नाम वाली छवि
    3
    नई चीजों के बारे में बात करें क्या काम, विद्यालय, बच्चों की ज़रूरतें और आपके भाषणों के विषय पर वित्त है? किसी और चीज के बारे में बात करने की आदत में कमी आने से पहले समय के साथ विवाह बंद हो सकता है। कम से कम एक दिन में अपनी रोज़ दिनचर्या से कुछ के बारे में बात करना सुनिश्चित करें। आपको पता चल जाएगा कि आप दोनों उस पल की तरह हैं, जब आपके मुंह से कोई चिंता नहीं आती है।
  • किताबों और नए लेखों को पढ़ना संचार को दोबारा बनाने का एक तरीका है। अपने विवाह के बाहर दुनिया में क्या होता है, इसके बारे में बात करें। राजनीति, वर्तमान घटनाओं, वैज्ञानिक खोजों और पॉप संस्कृति श्रेष्ठ विषय हैं फिल्मों और शो को एक साथ देखें और उनका विश्लेषण करें। योजना बनाओ और उन्हें कैसे बनाऊं, इसके बारे में बात करें।
  • सुबह में कुछ मजेदार, नए या दिलचस्प बातों के बारे में बात करने की कोशिश करें आपकी पहली बातचीत होगी दिन के लिए रास्ता देगी पूछने के बजाय: "क्या आपको गैस बिल का भुगतान करना याद है?" दिन से आप क्या उम्मीद करते हैं उससे शुरु करें
  • स्पाइस अप एक मैरिज स्टेप 04 नामक छवि
    4
    समय-समय पर केश विन्यास और पोशाक बदलें। यह दोनों पर लागू होता है! कभी-कभी बात को फिर से शुरू करने के लिए, एक नया जैकेट बदलने के लिए, नया और हंसमुख, या हेयर स्टाइल को बदल दें। आपका आधा देखने के लिए खुशी होगी कि आप कुछ नया प्रयास कर रहे हैं। एक नई लिपस्टिक चुनें, कर्ल बनाएं, अपनी दाढ़ी को काट लें, नए जूते खरीद लें, शर्ट को हर सप्ताहांत पहनें ... संभावनाएं अनंत हैं।
  • थोड़ा और मजेदार के लिए, एक दिन के लिए एक पूरी तरह से अलग तरीके से पोशाक और सुपर आकर्षक होने का प्रयास करें उदाहरण के लिए, यदि आप जीन्स के प्रकार हैं, तो एक सूट पैंट और एक छोटे से कोलोन के साथ शर्ट पहनें। गर्दन पर अपनी पत्नी को चूमो और उसे बताओ कि आप उससे कितना प्यार करते हैं
  • आप दो अजनबियों की तरह भी तैयार कर सकते हैं: कई जोड़ों ऐसा करते हैं अलग, सेक्सी कपड़े चुनें और एक बार या होटल में अलग से जाएं जब आप अपने आप को देखते हैं, तो दिखाएं कि यह आपकी पहली बैठक है।
  • विधि 2

    रोमांटिकता को बढ़ाएं
    छवि शीर्षक से एक गर्ल को अपनी प्रेमिका चरण 18 में रखें
    1
    हर आधे और फिर अपने आधा आश्चर्य पिछली बार जब आपने अपने पति को अप्रत्याशित उपहार दिया था? हो सकता है कि आपके पास सब कुछ है जो आप चाहते हैं, लेकिन समय-समय पर कुछ प्राप्त करना अच्छा है। यह महंगी कुछ भी नहीं है, सिर्फ एक छोटा विचार है जो दूसरे को बताता है कि आपने सोचा था कि आप शादी के लिए आभारी हैं। यहां कुछ विचार हैं:
    • रात के खाने के लिए पसंदीदा डिश पकाना और इसे एक अच्छी बोतल में ले जाएं।
    • किसी चीज को खरीदने के लिए जो हमेशा वांछित होता है, या कुछ ऐसी चीज़ जिसे उसने शॉप विंडो के सामने प्रशंसा की थी।
    • फूल और चॉकलेट क्लासिक हैं जो हर कोई प्यार करता है
    • आप के लिए काम कर रहे अपने आधा आश्चर्य
    • बेडरूम को साफ करें, कुछ नया तकिया खरीदें और शाम के लिए कुछ मोमबत्तियां रोएं।
    • अपने पसंदीदा फूलों का पौधा लगाओ घर के सामने
    • एक पार्टी दें और मित्रों और परिवार को आमंत्रित करें।
  • एक सुंदर पति का शीर्षक शीर्षक चित्र 10
    2
    एक-दूसरे की देखभाल करें क्या आप किसी भी तरह से दिए गए अपने आधे हिस्से को ले रहे हैं? तुम्हें पता है कि उसे क्या चिंता है, वह क्या कभी नहीं कर सकता है? बोया से बाहर निकलो और अपने प्रिय के जीवन को थोड़ा आसान बनाओ। आप एक बेहतर पति या पत्नी कैसे हो यह आपकी शादी को मजबूत करेगा और आपको अधिक संतुष्ट महसूस करेगा।
  • कार्य समान रूप से विभाजित करें आलसी मत बनो और दूसरे को सबकुछ न करें। क्या आप इस संबंध में संतुलित हैं?
  • जब दूसरे बीमार या थके हुए हैं, तो उसका ख्याल रखना। उसे हर संभव तरीके से बेहतर महसूस करने में सहायता करें
  • अपनी चिंताओं पर चर्चा करें कुछ समस्याएं हल करने के लिए आप ऐसा कर सकते हैं आप एक साथ एक समाधान मिल अगर आप के करीब महसूस होगा।
  • स्पाइस अप एक विवाह चरण 07 शीर्षक वाली छवि
    3
    प्रशंसा करें. कुछ तारीफ बहुत कुछ कर सकते हैं। सुनिश्चित करें कि वे प्रामाणिक हैं! क्या आप वास्तव में अपने मिठाई आधे के बारे में पसंद करते हैं? क्या आप उसे बता रहे हैं? यह करने के लिए समय आ गया है, अपनी सराहना व्यक्त करने के लिए और दूसरे को पता करें कि आपको क्या लगता है कि दुनिया में सबसे शानदार व्यक्ति है।
  • तारीफ की संख्या और सकारात्मक चीजें जो आप दूसरे को बताते हैं वह नकारात्मक लोगों की तुलना में कहीं अधिक होनी चाहिए। आपको अपने आधे हिस्से का अपमान करने या उसे अपमान करने का अधिकार नहीं है। नम्र रहें और अगर कुछ नकारात्मक कहने के लिए जरूरी हो, दयालु हो।
  • दूसरों से पहले अपने पति या पत्नी की प्रशंसा करें दूसरे लोग खुश महसूस करेंगे और आपके आस-पास के लोग प्रभावित होंगे कि आपका रिश्ता कितना प्यारा है कभी भी, लोगों के सामने दूसरे की आलोचना न करें, आप लंबे समय तक नुकसान कर सकते हैं।
  • विवाह चरण 08 पर स्पाइस अप शीर्षक वाली छवि
    4
    बिल न रखें गणना करें कि आपने इस सप्ताह स्कूल में बच्चों को कितनी बार ले लिया, रात के खाने के लिए तैयार किया और बर्तन बना दिया, यह नाराजगी का नुस्खा है। आप और आपका पार्टनर विरोधियों के नहीं हैं, आप एक टीम हैं! आप इसमें एक साथ हैं और आपको इसे याद रखना है कौन क्या करता है की गणना द्वारा अवरुद्ध मत हो।
  • अपनी ज़िम्मेदारियों का ख्याल रखना, हर समय अपनी चेष्टा और शिकायत के बजाय उदारता और खुशी की भावना के साथ। अन्य को ऐसा करने के लिए प्रोत्साहित करें दिन एक साथ अधिक मजेदार हो जाएगा।
  • यदि श्रम विभाजन और शादी में अन्य जिम्मेदारियों असंतुलित है, यह एक अलग बात है। यदि अन्य कुछ नहीं करता है और आपको अकेला महसूस होता है, तो आपको एक की आवश्यकता हो सकती है युगल थेरेपी.
  • विधि 3

    सेक्स को प्राथमिकता देना


    स्पाइस अप एक विवाह चरण 09 शीर्षक वाली छवि
    1
    प्रकाशिकी दर्ज करें कुछ वर्षों के बाद शायद आप अपने आप को कह रहे होंगे "मैं मूड में नहीं हूं" अक्सर। अगली बार, यह कहने से पहले बंद करो और सोचें कि आप ऐसा क्यों कर रहे हैं। क्या आप थके हुए हैं? फिर आराम करो क्या बच्चे अगले कमरे में जागते हैं? आपको अपनी शादी में मदद करने के लिए एक उपाय ढूंढना होगा। सही परिप्रेक्ष्य में रहने के तरीकों का पता लगाएं, क्योंकि विवाह के दौरान नियमित रूप से सेक्स करना महत्वपूर्ण है, क्योंकि यह पूरी तरह से काली मिर्च देना है।
    • तनाव से राहत के रूप में सेक्स के बारे में सोचो बहुत से लोग ऐसा नहीं करना चाहते क्योंकि वे बहुत सारी चीजों के बारे में चिंता करते हैं अपने साथी के साथ यौन संबंध रखने के कुछ समय के लिए अपने दिमाग को मुक्त करने का एक तरीका है। आप बाद के करीब और खुश महसूस करेंगे और आपको एहसास होगा कि आप अपनी मिठाई आधे से अधिक बार थोड़ा लिफ्ट खोजने के लिए आ रहे हैं!
    • लोगों में यौन संबंध नहीं है, इसलिए मुख्य कारणों में से थकान थकान है। वैसे भी करो। यह धीमा हो सकता है, लेकिन यह किया जाना चाहिए।
  • स्पाइस अप एक विवाह चरण 10 शीर्षक वाली छवि
    2
    बिस्तर में नई चीजों की कोशिश करो आप शायद इसके बारे में सुना, क्योंकि वे काम करते हैं यदि आप आमतौर पर ऐसा नहीं करते हैं, अन्य जगहों पर (हमेशा बिस्तर में नहीं), या उन्हें यौन संबंध बनाने के लिए चीजों को बदलते हैं, तो अपने यौन जीवन को पुन: जीवित करना एक अलग स्थिति का प्रयास करने के लिए आसान हो सकता है।
  • कोशिश करो तांत्रिक सेक्स, एक धीमी रूप है जो एक गहरी अंतरंगता को प्रोत्साहित करता है।
  • एक भूमिका खेल खेल खेलें आपको उत्तेजित करने और चीजों को बदलने के लिए
  • गंदे तरीके से बात करें अपने सेक्स जीवन को एक मसालेदार बढ़ावा देने के लिए
  • स्पाइस अप ए विवाह चरण 11 शीर्षक वाली छवि
    3
    एक शाम व्यवस्थित करें जब सेक्स सहज होता है, यह बढ़िया होता है, लेकिन कभी-कभी जीवन रास्ते में हो जाता है यदि आप दोनों बहुत व्यस्त हैं और अपने बच्चों को ज्यादा समय बिताने के लिए, आपके यौन जीवन को स्थगित किया जा सकता है। इसका समाधान सेक्स के लिए एक सप्ताह में कम से कम एक शाम दान करना है। एक अच्छा मूड में रहने के लिए अकेले समय व्यतीत करें और मज़े करें नियमित रूप से सेक्स करने से आप अपने साथी के करीब महसूस कर सकते हैं, आपकी शादी में चिंगारी को फिर से जगा सकते हैं।
  • स्पाइस अप एक विवाह चरण 12 शीर्षक वाली छवि
    4
    इसे रखें आपके शरीर की सुरक्षा. कभी-कभी शादीशुदा जोड़ों के कम यौन संबंध होते हैं क्योंकि वे वर्षों में अपने शरीर में सुरक्षा खो देते हैं। बच्चों को बनाने और तनाव का प्रबंधन भौतिकता के मामले में भारी श्रद्धांजलि दे सकता है व्यायाम करना, स्वस्थ भोजन करना और अपने शरीर का आनंद लेने के लिए अच्छी तरह ड्रेसिंग करना महत्वपूर्ण है और इसे अपने साथी के साथ साझा करना है।
  • भरपूर फल और सब्जियां खाएं, सेवन और फास्ट-फूड से बचें
  • शराब के साथ उस पर आसानी से जाओ और पानी चुनें।
  • एक कसरत रूटीन बनाएं जिसमें कार्डियो और टोनिंग शामिल है
  • उचित स्वच्छता बनाए रखें और आपके शरीर में होने वाले बदलावों के अनुरूप रहें।
  • विधि 4

    परिवर्तन स्वीकार करें
    स्पाइस अप एक विवाह चरण 13 शीर्षक वाली छवि
    1
    इस तथ्य को स्वीकार करें कि आपका आधा बड़ा हो जाता है शरीर, व्यक्तित्व, लक्ष्यों और सपनों को आप की तरह वर्षों से बदलते हैं विवाहित जोड़ों को खुद को स्वीकार करना सीखना चाहिए क्योंकि वे युवा रहने के लिए प्रयास करने की बजाय परिपक्व होने से बदलते हैं।
    • दोषों से भरा हुआ कुछ के रूप में अन्य के परिवर्तन को न देखें। हमारी संस्कृति में, बुढ़ापे से लड़ने के लिए कुछ है, लेकिन यह एक रिवर्स व्यू है। यहां तक ​​कि त्वचा और बाल के अनाज में परिवर्तन कुछ सुंदर हो सकता है। खुश रहो कि आप और आपके साथी पुराने हो रहे हैं!
    • व्यक्ति के रूप में भी परिवर्तन को स्वीकार करने के लिए पर्याप्त लचीले रहें। लोग उम्र के साथ अधिक कठोर होते हैं, लेकिन समझदार भी होते हैं। एक खुश व्यक्ति बनने के लिए अपने साथी की सहायता करें, पूरा और संतुष्ट हो, लचीला रहें और इसे स्वीकार कर लें।
  • स्पाइस अप एक विवाह चरण 14 शीर्षक वाली छवि
    2
    आपके जीवन के लिए धन्यवाद एक साथ क्या आपको याद है जब आप शादी कर चुके हैं? आप कभी नहीं सोचा होगा कि आप इस सबके साथ एक साथ मिलकर गए होंगे। देखो कि तुम कितनी दूर चले गए हो और आप कितने और सीने ग्रेटा हैं साथी के प्रति कृतज्ञता व्यक्त करते हुए, आप विवाह के लिए नई ऊर्जा और लंबे भविष्य के साथ एक हाथ एक साथ मिलेंगे।
  • स्पाइस अप ए मैरेज चरण 15 शीर्षक वाली छवि
    3
    अतीत पर बहुत अधिक न हो। अपने विवाहित जीवन की शुरुआत के साथ, आप उन लोगों के साथ तुलना न करें। जीवन परिवर्तनों से भरा हुआ है और यह एक अच्छी बात है यह बधाई देना कि चीजें ऐसी ही रहती हैं जैसे कि वे शादी के बढ़ने के लिए उपयोगी नहीं हैं। अगर आप वास्तव में मुझे फिर से आश्चर्य करना चाहते हैं तो क्या होगा? आप यादें का आनंद ले सकते हैं और पुरानी तस्वीरों को देख सकते हैं, लेकिन पुरानी यादों और उदासी में गिरने की कोशिश न करें। फिलहाल फ़ोकस करें और भविष्य के बारे में सोचें।
  • टिप्स

    • जिन शब्दों पर ध्यान देना है ...
    • "एक सुखी विवाह की कुंजी मिठाइयां और सावधान शब्दों और विचारों के साथ दूसरे को प्रबल करने की कोशिश करना है।"
    • यह एक सकारात्मक और सुखद माहौल बनाता है और अन्य एएमटीओ को महसूस करता है, और इसलिए अधिक प्रत्यायोजित करना चाहता है।
    • जब आप दूसरों से बात करते हैं, खासकर यदि यह वर्तमान में मौजूद हो, तो अपनी मीठी आधे के बारे में अच्छी बातें कहें।

    चेतावनी

    • शादी तुम्हारे चारों ओर घूमती नहीं है: यदि आप दूसरे व्यक्ति पर ध्यान केंद्रित करने की कोशिश करते हैं तो आप सफल होंगे!
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com