अपने प्रेमी के माता-पिता की तरह

आप कुछ समय के लिए अपने प्रेमी से डेटिंग कर रहे हैं और वह आपको अपने माता-पिता के साथ पेश करना चाहता है यह वास्तव में एक महत्वपूर्ण कदम है! लड़कों ने इसे एक रिश्ते में एक मौलिक कदम मानते हैं अगले कदम यह है कि यह सुनिश्चित करना है कि आप अपने माता-पिता को जितना चाहें उतना अधिक पसंद करते हैं और दाएं पैर पर शुरू हो जाते हैं।

कदम

अपने प्रेयसी को बनाएं शीर्षक वाला चित्र`s Parents Love You Step 1
1
समय पर रहें यदि आपको 3:00 बजे पार्क में एक पिकनिक के लिए आमंत्रित किया गया था, तो 3:30 बजे तक न देखें आप थोड़ी जल्दी आ सकते हैं
  • अपने प्रेयसी को बनाएं शीर्षक वाला चित्र`s Parents Love You Step 2
    2
    आराम से रहें उन्हें मॉडल के छात्र, आपकी वॉलीबॉल टीम का सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी या स्कूल थिएटर समूह की अग्रणी अभिनेत्री के बारे में जानकारी के साथ उन्हें प्रभावित करके उन्हें प्रभावित करने की कोशिश न करें। अगर ये बातें बातचीत के दौरान आती हैं, तो आप मुस्कान और कह सकते हैं: "हाँ, मुझे अध्ययन करना पसंद है" या "मुझे खेल पसंद है" या "मुझे वास्तव में अभिनय पसंद है"। आप उन लोगों के साथ दूसरी बैठक के अवसर बनाने के लिए अपनी रुचियों का भी उपयोग कर सकते हैं। उन स्कूल विषय की उनकी याददाश्त को रीफ्रेश करने में सहायता करें, जिसे वे पसंद करते हैं, रात के खाने के बाद एक दोस्ताना मैच का सुझाव दें या उन्हें थिएटर शो में आमंत्रित करें संक्षेप में, अपने बारे में वार्तालाप केंद्र में मत डालें, अपने हितों के बारे में सूचित करें
  • अपने प्रेयसी को बनाएं शीर्षक वाला चित्र`s Parents Love You Step 3
    3
    बातूनी रहें अधिकांश माता-पिता यह जानकर प्रसन्न होंगे कि उनके बेटे ने सिर्फ अपनी उपस्थिति के लिए लड़की को नहीं चुना है वे जानना चाहते हैं कि यह सिर्फ एक मूर्ति है जो समय बर्बाद करता है। चाहे आप उनके साथ रात के खाने के लिए आमंत्रित हों या आप उन्हें सड़क पर मौका दें, यह दिखाने के लिए एक सरल बातचीत शुरू करें कि आप वाकई एक दिलचस्प व्यक्ति हैं
  • अपने प्रेयसी को बनाएं शीर्षक वाला चित्र`s Parents Love You Step 4
    4
    Lusingali। यह हालांकि शुरू में सावधान, toadies लेकिन यह भी छोटी से छोटी बातों, (लेकिन बहुत ज्यादा नहीं) अपने चुटकुलों पर कैसे हंसना, धारणा है कि आप एक दोस्ताना व्यक्ति हैं और आप और अधिक की सराहना करते हैं शुरू हो जाएगा देने से थोड़ी रवैया `लग सकता है।
  • अपने प्रेयसी को बनाएं शीर्षक वाला चित्र`s Parents Love You Step 5



    5
    वह साधारण कपड़े पहनते हैं कोई अभिभावक अपने बहुमूल्य बेटे को वापस स्कूल से मिस्कीकट, वेजेज और एक ऊपरी पीठ पर एक अशिष्ट टैटू दिखाने वाली एक लड़की के साथ एक लड़की के साथ गले लगाने के लिए देखना चाहता है। इसका मतलब यह नहीं है कि आपको शिक्षित पोशाक, एक उन्नीसवीं शताब्दी की कैप और दादी के जूते के साथ खुद को पेश करना होगा। जींस, पतलून या एक घुटने की लंबाई वाली स्कर्ट की एक जोड़ी ठीक हो जाएगी। उन्हें शर्ट, शर्ट से मेल करें या एक सुंदर पोशाक चुनें। यह भी सुनिश्चित करें कि पेटी पैंट से बाहर नहीं निकलती है और ब्रा ब्राट्स बहुत महत्वपूर्ण हैं।
  • अपने प्रेयसी को बनाएं शीर्षक वाला चित्र`s Parents Love You Step 6
    6
    विनम्रता से बात करें बुरे शब्दों को कहो "नहीं" उन पर एक अच्छी छाप कर देगा। और इसके बारे में भी बात मत करो "बहुत शांत रुचियाँ" आप दूसरी रात गए या तुम्हारा "उल्लसित" उस समय की कहानी जब आप अपने दोस्त के चेहरे पर चित्र बनाते हैं जो बहुत ज्यादा पीने के लिए बेहोश हो गए थे अपने कुत्ते के बारे में यह अजीब बात है और उनके सवालों के जवाब देने के बजाय, वे उन्हें जीतेंगे।
  • अपने प्रेयसी को बनाएं शीर्षक वाला चित्र`s Parents Love You Step 7
    7
    अच्छे व्यवहार को याद रखें यह बहुत सरल लग सकता है, लेकिन माता-पिता इस तथ्य को पसंद करेंगे कि आप उन्हें दूर करने में मदद करें, ताकि आप विनम्र बातचीत कर सकें, या कम से कम धन्यवाद कहें और कृपया। अपने मुंह को खोलने के साथ चबाओ मत और खाने में नहीं चलें, इससे पहले कि हर किसी ने मेज पर बैठे हों। आप चॉकलेट या मिठाई जैसे छोटे उपहार भी ला सकते हैं
  • अपने प्रेयसी को बनाएं शीर्षक वाला चित्र`s Parents Love You Step 8
    8
    सभी का सबसे महत्वपूर्ण नियम: अपने माता-पिता के सामने अपने लड़के को पूरी तरह से चुंबन मत करो। सामान्य ज्ञान का प्रयोग करें होंठ पर गाल या ढालना पर थोड़ा सा चुंबन ठीक है, लेकिन कुछ और नहीं.
  • अपने प्रेयसी को बनाएं शीर्षक वाला चित्र`s Parents Love You Step 9
    9
    अपने आप को रहो हां, यह एक क्लिच है, लेकिन कोई भी नहीं देखना चाहता है कि उनका बच्चा एक लड़की में जाए "उत्तम" लेकिन फर्जी वे आपको एक अच्छी लड़की के साथ देखना चाहते हैं, उसे कुछ रात के खाना पकाने में मदद करें और अपने साथ दो शॉट करवाने में मज़े करें। दरअसल, अपने आप को हो आपके प्रेमी और उसके माता-पिता आपसे प्यार करेंगे, आप क्या करेंगे।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com