यदि आप गर्भवती हैं तो अपने शादी का आनंद कैसे लें

ऐसे समय हो गए हैं जब गर्भवती दुल्हन को जल्दबाजी में विवाह किया गया था और वे इसे कवर करने के लिए मातहत थे "शर्म की बात है"। अधिक यथार्थवादी और सुगम सामाजिक प्रथाओं को समेकित किया गया है और कई ब्राइड अब प्रतीक्षा कर रहे हैं: 2001 में, एक शादी की पोशाक की दुकान का अनुमान है कि लगभग 20% ग्राहक अपने गर्भवती हैं गर्भावस्था और विवाह दोनों के जश्न मनाने के अवसर हैं, इसलिए दुल्हन को सिर से सिर जाना और गर्व महसूस करने का पूरा अधिकार है, साथ ही साथ अपने विशेष दिन में उज्ज्वल दिखाई देता है।

कदम

एक गर्भवती स्त्री चरण 1 के रूप में अपनी शादी का आनंद लें
1
अपने आस-पास के लोगों की भावनाओं को समझने की कोशिश करें कुछ लोगों को सांस्कृतिक या धार्मिक विश्वासों और उम्मीदों के लिए कि वे गर्भवती दुल्हन होने की आपकी पसंद को स्वीकार करना मुश्किल बना सकते हैं। आप चाहिए compatirle क्योंकि वे परिणाम के बारे में सोचने के बिना शब्द का शाब्दिक रूप से लेते हैं, जिसमें तथ्य भी शामिल है कि आपने शादी करके चुना और अपने पति और बच्चे के साथ जीना चुना। इन लोगों से उनकी भावनाओं के बारे में बात करने के लिए कुछ समय ले लो, सुनना अच्छी तरह से और समझाएं कि आपको कैसा महसूस होता है। आप शायद उसी तरह चीजें नहीं देखेंगे, लेकिन अगर आप उन पर क्रोध और हताशा का सामना नहीं करते हैं तो आप उनकी कमाई करेंगे सम्मान, हालांकि अनिच्छा से
  • जो शर्म की बात है और शिकायत करते हैं उन लोगों को समझाओ, कि आधुनिक रवैया अधिक दयालु और शांतिपूर्ण है
  • शेरोन नेल्लोर, के लेखक द ब्राइड कूटनीति गाइड, पता चलता है कि यदि आप शादी करने के बारे में तिरछी आलोचना प्राप्त करते हैं "उन परिस्थितियों में" आपको ऐसा कुछ के साथ उत्तर देना चाहिए: "हम धन्य हैं और हम अपने परिवारों के साथ अपनी शादी साझा करने के लिए खुश हैं।"
  • एक गर्भवती दुल्हन चरण 2 के रूप में अपनी शादी का आनंद लें
    2
    आप की तरह कार्य न करें शर्मिंदा. यह गलत भावना आपको, आपके भविष्य के पति और बच्चे की वृद्धि को बर्बाद कर सकती है, जो एक दिन समझ पाएगी कि शादी कैसे हुई और आप इसके बारे में कैसा महसूस करते हैं। गर्व हो आपके द्वारा किए गए फैसले गर्भावस्था "और" शादी दो चीजें हैं जिनके लिए बहुत उत्साहित है, इसलिए आपको इसके बारे में गर्व होना चाहिए!
  • पता है कि जो लोग बदले में गर्भावस्था के कारण जवानों से शादी करना चाहते थे, वे इसे एक विशेष चुनौती के रूप में जी सकते थे। वह कोशिश कर सकता है नाराज़गी क्योंकि आप दूसरी ओर, अपने पेट को दिखाने के लिए उज्ज्वल और गर्व महसूस करते हैं, जबकि आपको सब कुछ गत्यारहित और जल्दी से करना पड़ता है
  • प्रश्न का पता लगाएं "सफेद पोशाक"। सफेद कपड़े एक विक्टोरियन आविष्कार हैं, इस तथ्य के बाद कि रानी विक्टोरिया का श्वेत में विवाह हुआ था (उसका उदाहरण उस समय धर्मनिरपेक्ष था) - बाद में, सफेद विचार ने अजीब अतिरंजित नैतिक अर्थ ग्रहण किया, जो भी कारण नहीं था कि रंग फैशन बन गया। आज, सफ़ेद को आम तौर पर एक पारंपरिक रंग के रूप में देखा जाता है, न कि नैतिक निर्णय के रूप में। यदि आप सफेद पोशाक करना चाहते हैं, तो ठीक है। उसी तरह, यदि आप एक और रंग पसंद करते हैं, तो वह चुनें ऐसे सामाजिक सम्मेलनों से प्रभावित न करें जो भ्रामक और अतिरंजित हैं!
  • एक गर्भवती दुल्हन के रूप में अपनी शादी का आनंद लें
    3
    यदि आप धार्मिक समारोह चाहते हैं तो officiant से बात करें कुछ चर्च गर्भवती दुल्हन के लिए एक चर्च विवाह की अनुमति नहीं देते हैं, लेकिन वे दुर्लभ हैं। बिना शर्म के आसपास पूछो
  • कुछ कलीसियाओं के लिए एक प्रारंभिक पाठ्यक्रम की आवश्यकता है। प्रश्न जानने के लिए
  • कुछ पुजारी या पंचायती उम्मीद करते हैं कि तुम्हारी शादी में अधिक होना चाहिए "कम प्रोफ़ाइल", लगभग निजी यदि ऐसा कुछ है जो आप नहीं चाहते हैं, तो एक निजी शादी और एक बड़ी रिसेप्शन की तरह दिखते रहें या एक समझौता करने के बारे में सोचें।
  • एक गर्भवती दुल्हन के रूप में अपनी शादी का आनंद लें
    4
    पोशाक के लिए, एक पकड़ के लिए प्रतीक्षा करें, लेकिन अपने आप को एक पोशाक पर केंद्रित न करें जो आपको एक बैग की तरह दिखता है। एक अच्छा स्टाइलिस्ट खोजें और विस्तार से बताएं कि गर्भवती आप शादी की तारीख के लिए कैसे होंगे। पोशाक को बदलने योग्य होना चाहिए क्योंकि आप अनुमान नहीं लगा सकते कि आप कितना बढ़ेंगे और गर्भावस्था कैसे खत्म होगी, इसलिए पूछें स्टाइलिस्ट इसे ध्यान में रखने के लिए जब यह महसूस होता है गैर-अनुयायी, संकीर्ण और आच्छादित जीवन की तुलना में बेहतर चीजें। पोशाक की उपयुक्त शैली में एक साम्राज्य, राजकुमारी या त्रिभुज रेखा शामिल है।
  • आपके कंधे और धड़ पर उच्चारण अपने पेट से अपना ध्यान भंग करने के लिए रखें।
  • यदि आप एक शादी की पोशाक खरीद रहे हैं मातृत्व शादी से पहले इसे करने का प्रयास करना अच्छा होगा क्योंकि इससे उसके साथ सहज होना सुनिश्चित होगा।
  • एविता चोली, तंग bodysuits या किसी अन्य वस्त्र कि स्ट्रिंग बड़े स्तनों और अंगों को नारा देने वाली महिला के लिए आजादी है
  • एक गर्भवती दुल्हन के रूप में अपनी शादी का आनंद लें
    5
    उन सुंदर लोगों को भूल जाओ उच्च ऊँची एड़ी के जूते. आरामदायक नर्तकियों का चयन करें जो कि आप लंबे समय तक खड़े रहने के लिए और अधिक थका और अपने से अधिक दर्द महसूस करने के लिए अनुमति देते हैं गर्भावस्था आप पहले से ही इसे नहीं बना रहे हैं
  • एक गर्भवती दुल्हन चरण 6 के रूप में अपनी शादी का आनंद लें
    6



    हमेशा की तरह सामान ले आओ घूंघट, गहने, हैंडबैग और गुलदस्ता पेट की मात्रा की तुलना में अपरिवर्तित रहते हैं, इसलिए उनका आनंद उठाएं।
  • एक गर्भवती स्त्री के रूप में अपनी शादी का आनंद लें
    7
    नकली बनाओ धर्म. गर्भावस्था में ज्यादातर महिलाओं को प्रफुल्लित करना पड़ता है और आपकी उंगलियां निश्चित रूप से प्रतिरक्षा नहीं होती हैं इस मामले में एक समाधान वास्तविक अंगूठी और एक विश्वास दोनों है "दिखावा", जिसे आप समारोह के लिए उपयोग करेंगे और फिर अपनी उंगलियों को वापस कर लेने के बाद इसे स्टोर कर लेंगे क्योंकि वे आम तौर पर हैं। यदि आप विश्वास करना चाहते हैं, तो आप इसे एक लटकन के रूप में ले सकते हैं या नकली के बगल में तकिया पर रख सकते हैं, जहां वादे बदल दिए जाने के बाद आप इसे वापस कर सकते हैं।
  • आप एक अंगूठी भी खरीद सकते हैं जो आपके सूजन की उंगलियों के आकार को फिट करती है और फिर आप जन्म देने के बाद इसे कस कर देते हैं।
  • एक गर्भवती दुल्हन के रूप में अपनी शादी का आनंद लें
    8
    मेनू को डिज़ाइन करें. जब आप गर्भवती हों, तो आप कुछ खाद्य पदार्थ नहीं खा सकते हैं, इसलिए सुनिश्चित करें कि विकल्प हैं इसका मतलब यह नहीं है कि दूसरों को जो आनंद मिलता है वह नहीं है, लेकिन केवल आपको कुछ भी मिलना होगा जो आपके लिए भी अच्छा है। जिन चीजें आप उनसे आनंद नहीं पा सकोगे वे हैं:
  • शराब, समुद्री भोजन, कच्ची मछली, डेयरी उत्पादों और आपके डॉक्टर ने जो कुछ भी सलाह दी है उसके खिलाफ।
  • एक गर्भवती दुल्हन के रूप में अपनी शादी का आनंद लें
    9
    हनीमून के बारे में सोचो कि यथार्थवादी और बहुत आराम है आप सभी थकावट के लिए लामबंदी की एक दोहरी खुराक के पात्र हैं कि बच्चे और विवाह आपको लाएगा। ऐसी जगह ढूंढें जो तक पहुंचने में मुश्किल नहीं है और बहुत अधिक नियोजन की आवश्यकता नहीं है, लेकिन यह आपको शांति, विश्राम और दोष प्रदान करता है।
  • अगर एक उड़ान ले लो जांच करें कि दोनों मार्ग (यहां तक ​​कि वापसी) सुसज्जित हैं: अधिकांश एयरलाइंस निश्चित अवधि के बाद गर्भवती महिलाओं को स्वीकार नहीं करती है, जब तक कि यह कोई आपातकालीन स्थिति नहीं है
  • जांच लें कि बीमा में कोई भी जटिलता और वितरण शामिल है। और आपातकाल के मामले में निकटतम अस्पताल के स्थान के बारे में अपने आप को सूचित करना याद रखें
  • किसी भी समस्या को हल करने का एक अन्य तरीका बच्चे का जन्म होने तक हनीमून को स्थगित करना है। आपको आराम और एक की आवश्यकता होगी दाई!
  • एक गर्भवती दुल्हन के रूप में अपनी शादी का आनंद लें
    10
    अपनी शादी का आनंद लें. थकान समारोह के दौरान यह सबसे बड़ा कारक हो सकता है, खासकर यदि यह लंबा हो आपको लगता है कि आपको जितना अधिक लगता है, उतना नीचे बैठना पड़ सकता है, इसलिए सुनिश्चित करें कि रणनीतिक जगहों पर कुर्सियां ​​बाकी हों लंबाई के बारे में सेलिब्रिटी से बात करें या स्टूल के पास रखा जाए या ज़रूरत के मामले में झुकने के लिए कुछ पूछें। अतिरिक्त थकान से बचने के लिए, आरामदायक जूते चुनें, पर्याप्त पीना और सुनिश्चित करें कि आपके पास बाथरूम में आसानी से पहुंच है। बाकी के लिए, इस पल पर ध्यान दें और अधिकतम आनंद लेने का प्रयास करें क्योंकि यह है आपके दिन और आप सबसे अच्छा आप कर सकते हैं के लायक है।
  • टिप्स

    • कौन शादी के कपड़े डिजाइन करता है जो उन्हें गर्भवती महिलाओं के लिए भी बनाता है, हालांकि इन पंक्तियों का प्रचार बहुत ज्यादा नहीं होता है क्योंकि वे ज्यादा नहीं बेचते हैं। हालांकि, चिंता न करें और शर्मिंदा न हों: स्टोर से पूछें या आप कहां पोशाक खरीदना चाहते हैं और आप देखेंगे।
    • इस तथ्य को छिपाने के लिए कि आप गर्भवती हैं, गर्भावस्था की शुरुआत में केवल एक व्यापक पोशाक के साथ ही संभव है एक अतिरिक्त आकार चुनें, शीर्ष पर अधिक विस्तृत पोशाक ढूंढें और बड़े गुलदस्ता का उपयोग करें।
    • सभी की लंबाई पर विचार करें: समारोह, स्वागत, भाषण, आदि और जहां संभव हो, कटौती करने के विचार के बारे में गंभीरता से सोचें। आपकी सहनशक्ति पर निर्भर करता है, रात में देर तक रहने वाली पार्टी के लिए यह एक बुरा विचार हो सकता है इस मामले में, किसी बिंदु पर माफी माँगने के लिए और मेहमानों से पहले वापस लेने का विचार स्वीकार करें, उन्हें शेष मजाक के साथ छोड़ दें

    चेतावनी

    • शादी की मरम्मत से बचें एक के लिए शादी करनी चाहिए "सही" कारणों और नहीं, क्योंकि आपको लगता है कि यह सामाजिक मानकों के लिए सही है। क्या आप एक जीवन के लिए संगत हैं? शायद शादी की योजना बनाने के तनाव को जन्म के समय तक स्थगित किया जाना चाहिए? सही विकल्प बनाएं

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • विस्तृत या मातृत्व शादी की पोशाक
    • कम और आरामदायक जूते
    • ज्वेल्स और शादी के श्रृंगार
    • गुलदस्ता
    • हैंडबैग
    • समारोह और जलपान के लिए जगह
    • आपके लिए एक विशेष मेनू
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com