कैसे एक Graco घुमक्कड़ को बंद करने के लिए

अधिकांश Graco strollers, खासकर उन इक्कीसवीं शताब्दी में उत्पादित, एक बार में मुड़ा जा सकता है दूसरों, विशेष रूप से पुराने मॉडलों को जोड़ते समय थोड़ी देर वाली प्रक्रियाओं की आवश्यकता हो सकती है, लेकिन एक बार जब आप जानते हैं कि आप क्या चाहते हैं तो इसे बंद करना बहुत मुश्किल नहीं होना चाहिए।

कदम

विधि 1

पुराने मॉडल को बंद करें
1
ब्रेक लॉक करें रियर व्हील्स के पास स्थित लीवर को नीचे धकेलने के लिए अपने पैर का उपयोग करें जब लीवर कम हो जाता है, तो इसे चलने से पहियों को रोकना चाहिए।
  • 2
    फ्रंट पहियों को लॉक करें कुछ घुमक्कड़ मॉडल में, यहां तक ​​कि सामने वाले पहियों में लॉकिंग तंत्र भी हो सकते हैं ताकि उन्हें मोड़ से रोका जा सके। सबसे पहले, आगे बढ़ने वाले पहियों को घुमाने के लिए घुमक्कड़ को दबाएं। तो सामने के पहिये के बीच एक छोटी सी लीवर की तलाश करें - अगर यह मौजूद है, तो आपको पहियों को जगह में लॉक करने के लिए, मॉडल पर निर्भर करते हुए आपको इसे ऊपर या नीचे करना पड़ सकता है
  • 3
    छत को बंद करें धीरे से छत को दबाएं, अगर खुले, इसे गुना बनाना।
  • 4
    सीट पर वापस लेट जाओ जितनी संभव हो सके सीट को खींचें कुछ मॉडलों पर आपको ऐसा करने के लिए किनारे की पट्टियों को खोलना पड़ सकता है।
  • 5
    नीचे एक लीवर खोजें सीट बेस या पहियों के पास कहीं एक छोटे लीवर को देखने के लिए घुमक्कड़ के किनारे पर गौर करें। कुछ मॉडलों पर यह उनको झुकने के लिए पर्याप्त होता है जब यह लीवर किसी विशिष्ट दिशा में खींचा जाता है, जबकि अन्य को संभाल के बीच में एक बटन दबाए जाने की आवश्यकता होती है और घुमक्कड़
  • 6
    घुमक्कड़ को मोड़ो। अब आप घुमक्कड़ को पीठ और आधार को एक साथ धकेलने से गुना करने में सक्षम होना चाहिए। निचले संभाल ले लो, अगर वहाँ एक है यदि जरूरी हो, तो पहियों के पास घुमक्कड़ फ्रेम को खींचकर इसे खींचकर शुरू करें, फिर अपनी उंगलियों को बन्द करने से बचने के लिए अपना हाथ ले जाएं। यह संभाल और सीट बेस से धक्का द्वारा समाप्त होता है
  • विधि 2

    हाल के मॉडल बंद करें
    1



    इस पद्धति का उपयोग स्टॉलरों के लिए करें जो कि एक हाथ से बंद हैं। ला ग्राको स्ट्रॉरो के विभिन्न मॉडलों का उत्पादन करता है, लेकिन आम तौर पर मुख्य रूप से घुमक्कड़ का विज्ञापन करता है जो एक हाथ से बंद होता है। यदि आप घुमक्कड़ के मॉडल संख्या को जानते हैं, तो यह ऑनलाइन देखने के लिए देखें कि क्या ये सुविधाएं उल्लिखित हैं या नहीं। यदि आपको मॉडल नंबर नहीं पता है, तो आपको यह देखने में सक्षम होना चाहिए कि यह विधि एक या दो मिनट से अधिक का उपयोग करने के लिए नहीं है।
  • 2
    घुमक्कड़ के आधार से छोटे अंडे निकालें Graco SnugRider strollers के आधार कार के अंडे के साथ प्रयोग करने के लिए डिज़ाइन किया गया है और उनकी अपनी सीट नहीं है फ़्रेम से छोटा अंडे खोलें और घुमक्कड़ फ्रेम को गुना करने से पहले उसे हटा दें
  • 3
    छत को बंद करें सीट से ऊपर की चपटा, यदि कोई हो, तो सामने के हिस्से को वापस धकेलने से आसानी से हैंडलर्स के खिलाफ बंद होना चाहिए।
  • 4
    सीट के गुना पर पट्टा खींचो। Graco strollers जो बंद है ताकि सीट मुड़ा हुआ घुमक्कड़ के बाहर समाप्त होता है। इन मॉडलों में आमतौर पर घुमक्कड़ की सीट के नीचे एक पट्टा होता है, जिसे इसे बंद करने की इजाजत देता है।
  • पुशचेयर जो बाहरी रूप से गुना करते हैं कभी-कभी ट्रे को लॉक करने की अनुमति नहीं देते घुमक्कड़ को बंद करने से पहले ट्रे निकालें, इसे गंदे या खरोंच करके जमीन पर गिरने से रोकने के लिए।
  • 5
    पुरानी टहलने के लिए थोड़ी सी अतिरिक्त शक्ति प्राप्त करें यदि घुमक्कड़ जंग खाए या गंदे हो तो इसे बंद करने के लिए अधिक बल की आवश्यकता हो सकती है थोड़ा अतिरिक्त ताकत के साथ फिर से खींचने की कोशिश करें, लेकिन बहुत अधिक तनाव न करें और अधिक ऊर्जा लागू करने के लिए दूसरी सतह का लाभ उठाना न करें। यदि ये विधियां अपेक्षाकृत आसानी से काम नहीं करती हैं, तो पुरानी टहलने के लिए निर्देशों का पालन करने का प्रयास करें।
  • टिप्स

    • यदि आपको घुमक्कड़ को फिर से खोलने में परेशानी होती है, तो सीट बेस के पास या पहियों के पास, नीचे एक छोटा सा लीवर देखें समस्याओं के बिना घुमक्कड़ को खोलने के लिए आपको इसे दबाया जाना (या ऊपर या नीचे) करना पड़ सकता है

    चेतावनी

    • यह जाँच लें कि घुमक्कड़ सीट पर कोई ऑब्जेक्ट नहीं है इससे पहले कि वह इसे वापस तहस कर दे।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com