कैसे एक पत्नी ट्राफी होना

जब कोई "ट्राफी पत्नी" अभिव्यक्ति के बारे में सोचता है, तो एक डोनाल्ड ट्रम्प की पत्नियों या द रियल हाउसिव्स प्रोग्राम के विभिन्न पात्रों की कल्पना करता है। अगर एक तरफ महिला को प्रदर्शन करना मुश्किल नहीं है, तो इसके लिए एक अमीर और बूढ़े आदमी को ढूंढने और पकड़ने के लिए विस्तार और एक निश्चित स्तर पर ध्यान देने की आवश्यकता है। ट्राफी की सबसे अच्छी पत्नी कैसे हो सकती है, इस पर युक्तियां प्राप्त करने के लिए पढ़ें

कदम

एक ट्राफी पत्नी चरण 1 शीर्षक वाली छवि
1
पहली पत्नी न हो महिलाओं को आम तौर पर दिखाने के लिए वे नहीं हैं जिनके साथ आप पहली बार शादी कर चुके हैं। पहली पत्नी अपने पति का समर्थन करता है, उसे पहले रखता है और उसे अपनी महानता तक पहुंचने में मदद करता है। जब तक वह स्थिति और धन प्राप्त कर लेता है, तब तक वह यात्रा की शुरुआत में दिखाई देने पर उतना गर्म नहीं लग सकता है। यह इस क्षण में है कि ट्राफी की पत्नी एक गर्म दिन के दौरान एक छोटे से मसालेदार तमाले की तरह दिखाई देने के लिए वह क्या चाहता है, वह छीनती है। मूल रूप से, एक महिला को प्रदर्शित करने के लिए, आप वास्तव में इस व्यक्ति की ट्रॉफी हैं और उनके जीवन में इन स्तरों तक पहुंचने के लिए उनका पुरस्कार है। एक दूसरे (या तीसरे, चौथे ...) पत्नी होने के बारे में कुछ सुझाव और चेतावनियां:
  • सुनिश्चित करें कि आप एक बूढ़े आदमी, जो एक निश्चित आय के साथ एक असाधारण जीवन का समर्थन करने की कोशिश करता है न कि केवल एक बूढ़ा आदमी के पास, जो आपके पास बहुत अधिक पैसा और स्थिति वाले व्यक्ति के साथ बाहर जाते हैं। किसी बड़े से शादी कर लेना, बिना किसी प्रतिष्ठा के आदमी को छोड़ना सीधे आपको एक ट्रॉफी पत्नी की स्थिति से इनकार करते हैं
  • अपने बच्चों की तुलना में अपने बच्चों की तुलना करके अपनी उम्र पर विचार करें। सिद्धांत रूप में, आप अपने बच्चों को अपने घर के बाहर रहने के लिए चाहते हैं, क्योंकि एक सौतेली माँ होने के कारण ही यह आराधना शुरू हो जाएगी कि यह आदमी आपके लिए है (और आप निश्चित रूप से नहीं चाहते कि वह आपको अपने बच्चों को इतना प्यार करे) । अगर वे कहीं न कहीं रहते हैं, तो उन्हें संभालने के लिए बहुत सारे बेबीसिटर्स किराया करें और अपने मां के घर पर बिताए समय के बारे में बहुत उदार रहें।
  • पूर्व पत्नी को किए गए भुगतान की जांच करें भोजन के लिए चेक और बच्चों के संभावित समर्थन के साथ अपने वेतन की तुलना करें पुष्टि करें कि शेष राशि आपको शानदार जीवन शैली का समर्थन करने के लिए पर्याप्त से अधिक होगी जो आप का नेतृत्व करना चाहते हैं।
  • बीत एक ट्रॉफी पत्नी चरण 2 शीर्षक वाली छवि
    2
    एक विदेशी नाम के साथ बदल दिया सबसे सफल ट्रॉफी पत्नियों में से कुछ एक नाम है जो कि पहले कभी भी नहीं सुना है या यह अत्यंत असामान्य है। ऐसे नाम जो आम तौर पर विभिन्न स्वरों और व्यंजनों का एक विशिष्ट मिश्रण प्रदान करते हैं या कम से कम उन लोगों की तरह लगते हैं जो रूसियों की तरह काम करते हैं। इसके अलावा, उपनाम के बिना एक शब्द से बना एक नाम विशेष रूप से आकर्षक और रहस्यमय है, मैडोना या केशा के बारे में सोचो।
  • ध्यान से नामों पर विचार करें आप रहस्य और साज़िश के आभा में छापा रहना चाहते हैं, एक खाल उधेड़नेवाला होने का विचार न दें। बाम्बी, कैंडी जैसे नाम से बचें या उन निर्जीव वस्तुओं से प्रेरित हो।
  • सुनिश्चित करें कि आप जानते हैं कि नाम कैसे जाना चाहिए अपने आप को एक नाम के साथ बपतिस्मा न दें, जिसे आप उच्चारण नहीं कर सकते हैं या आपको अपने उच्चारण को लगातार बदलते हुए खोजने के लिए धक्का दे सकते हैं
  • बीत एक ट्रॉफी वाइफ चरण 3 नामक छवि
    3
    अपनी उम्र बदलें पुराने और अमीर पुरुष एक ही उम्र की महिला नहीं चाहते हैं या जो 35 वर्ष से अधिक पुराना है। ट्रॉफी पत्नियां युवा हैं, या कम से कम वे लगती हैं। इसलिए, यदि आप 35 साल से कम हो, तो आपको अपनी उम्र को मैन्युअल रूप से बदलना होगा, चाहे कागज़ पर या अपने नज़र से, हो सकता है कि दोनों।
  • अपना ड्राइविंग लाइसेंस मत बदलो (क्योंकि आप हर रोज इसे उपयोग करते हैं, क्योंकि यह अवैध है), लेकिन आप एक नकली आईडी बना सकते हैं, आप केवल तभी दिखा सकते हैं जब वह आपको पुष्टि करने के लिए कहें।
  • अपने आप को मानें कि आप एक निश्चित आयु के हैं। अपनी नई तारीख की तारीख को प्रदर्शित करने के लिए अपने फेसबुक पेज को अपडेट करें, उन लोगों को बताएं जिनके पास केवल आपके पास है (उम्र दर्ज करें) और युवा डिपार्टमेंट स्टोर में सही देखो पाने के लिए खरीदारी करें।
  • छवि एक ट्राफी पत्नी कदम 4 शीर्षक
    4
    प्लास्टिक सर्जरी से गुजरना यद्यपि व्यायामशाला में जाने और स्वस्थ खाने से आपको शरीर की ज़रूरत में मदद मिल सकती है, आपके पास कैलोरी की गणना करने और कार्डियो करने का समय नहीं है: आपको सीधे सेक्सी दिखना पड़ता है पूर्णता के चरम पर पहुंचने का एकमात्र तरीका एक बेहद महंगा प्लास्टिक सर्जन की यात्रा करना और सभी उपलब्ध विकल्पों का पता लगाने है। शरीर के क्षेत्रों में आप शामिल हो सकते हैं:
  • स्तन। जाहिर है। कोई आत्म सम्मान ट्रॉफी एक गरीब पहली बार पहनती है आपको एक स्तन की आवश्यकता है जो कहते हैं, "मैं गर्म हूँ, लेकिन नहीं, मैं एक खाल उधेड़नेवाला नहीं था"। वास्तव में, छाती यह सब कहने में सक्षम है। वह बड़े आकार के लिए विकल्प चुनती है, लेकिन अतिशयोक्ति के बिंदु पर नहीं, स्तन पर सभी का ध्यान आकर्षित करना मुद्दा एक प्रमुख एक पक्ष है, लेकिन बहुत अधिक नहीं है।
  • बोटोक्स के लिए ऑप्ट 25 वर्ष और उससे अधिक आयु वाली महिलाएं इसका फायदा उठा सकती हैं, खासकर होंठ क्षेत्र के आसपास यदि वे वर्तमान में एंजेलीना जोली के समान नहीं हैं साथ ही, 70 साल के होने से पहले, उन शर्मनाक रेखाओं को रोकना निवारक दंड को रोकना संभव है। बोटॉक्स नियमित रूप से अन्य नियमित रखरखाव कार्यों के साथ मेल खाना चाहिए, जैसे एपिलेशन, मैनीक्योर और हेयरकुट्स।
  • लिपोसक्शन। कोई शक्तिशाली आदमी नहीं चाहता है कि एक छोटी सी टॉनिक वाली महिला और सेल्युलाईट जांघों से भरा हो। बेशक, आप शारीरिक गतिविधि करने की कोशिश कर सकते हैं, लेकिन सर्जन से एक त्वरित सवारी तुरंत उस भद्दा वसा को खत्म करने के लिए अधिक कुशल हो जाएगा
  • बैठें। बी-साइड प्रत्यारोपण व्यक्तिपरक हैं और इसे केवल तभी माना जाना चाहिए, अगर आप सुनिश्चित करने के लिए जानते हैं कि यह व्यक्ति शरीर के उस भाग को पसंद करता है। यदि आप इसे बड़ा करना चाहते हैं, तो सुनिश्चित करें कि सर्जन यह सुनिश्चित करता है कि नितंबों जितना हो सके उतना ही ऊंचा हो, इसलिए आपको वर्षों के गुजरने वाले घुटनों पर पीठ नहीं मिलेगा।
  • बीत एक ट्रॉफी वाइफ़ चरण 5 शीर्षक वाली छवि
    5
    आप जानते हैं कि कार्दशियन कई क्लासिक ट्रॉफी पत्नियां जानती हैं और हस्तियों या रियलिटी शो सितारों के दोस्त हैं। कुछ मायनों में, कार्दशियन ट्रॉफी पत्नियों की दुनिया में अनुसरण करने के लिए मानक और मॉडल बन गए हैं, क्योंकि उनके पास सबसे अच्छे पार्टियों और घटनाओं के लिए सभी कनेक्शन हैं। इसलिए, अगर आप ड्यूटी पर क्रिस या किम के साथ दोस्त बना सकते हैं, तो आपके पास अन्य उम्मीदवारों के ऊपर बहुत अच्छा फायदा होगा।
  • यदि आप संयुक्त राज्य में नहीं रहते हैं, तो अन्य हस्तियां मिलें, जिनके साथ टीम तैयार हो।
  • बीत एक ट्रॉफी वाइफ़ चरण 6 शीर्षक वाली छवि



    6
    एक महान वकील प्राप्त करें कई सफल वृद्ध पुरुषों, जिन्होंने पहले ही तलाक का दर्द अनुभव किया है, आपको हस्ताक्षरित होने के लिए एक अच्छा पूर्व-सामंजस्य समझौते के लिए तैयार होगा। रिमोट संभावना में कि शादी काम नहीं करती, निश्चित रूप से आप अपने निवेश (आरओआई) पर एक अच्छे रिटर्न के साथ बाहर आना चाहेंगे। एक अच्छा तलाक के वकील को यह पता चल जाएगा कि उसे अपने पक्ष में बदलने के लिए और अपने वादा किए गए पति या पत्नी के वकील के खिलाफ जाने के लिए तैयार होने के लिए पूर्व-विवाह समझौते में क्या देखना चाहिए।
  • एक ट्राफी पत्नी चरण 7 शीर्षक वाली छवि
    7
    हमेशा विनम्र रहें शादी होने के नाते इसका मतलब यह नहीं है कि नियुक्तियों के दौरान आपको कम तरह से होना चाहिए। इसके विपरीत, यह वास्तव में अधिक महत्वपूर्ण है, क्योंकि आप गंभीर संबंधों में शामिल हैं।
  • बीत एक ट्रॉफी वाइफ चरण 8 शीर्षक वाली छवि
    8
    बिस्तर में अच्छा रहें पढ़ें, नई चाल की कोशिश करो यह जरूरी है कि वह जानता है कि आप उसे संतुष्ट करना चाहते हैं। एक अच्छी ट्रॉफी पत्नी उसके सपनों को बेडरूम में सच करेगी
  • छवि एक ट्राफी पत्नी चरण 9 शीर्षक से
    9
    ऐसा न करें कि आप एक मूर्ख लड़की हैं। हालांकि आपको वस्तुतः "पुरस्कार" माना जाता है, याद रखें कि एक ट्रॉफी की पत्नी का मस्तिष्क भी है। वास्तव में, एक भावुक संघ की प्राप्ति के आधार पर वास्तविक बिंदु, जहां हर जगह रोमांटिक प्रेम के महत्व के मुंह को भर जाता है, आप पहले से ही बहुत ही अज्ञात दोषों से अवगत होते हैं जो वचनबद्धता के पीछे छिपते हैं अकेले प्यार पर आधारित जीवन के लिए, और आपने इसके बजाय एक आदमी के साथ चुनाव किया है क्योंकि आप रिश्ते में कुछ कंक्रीट से संतुष्ट हैं। आपको मध्य पूर्व में शांति पर चर्चा करने की ज़रूरत नहीं है, लेकिन ऐसा मत करो जैसे आप को यह भी नहीं पता कि शेयर बाजार क्या है। एक ट्रॉफी पत्नी के साथ कई पुरुष IQ पर गर्व कर रहे हैं क्योंकि उनकी महिला की शारीरिक उपस्थिति - वास्तव में, यह संतुलन एक बोनस है, इसका कोई नुकसान नहीं है
  • उन लोगों से उत्तेजक टिप्पणियां प्राप्त करने की अपेक्षा करें जो समझते हैं कि आपने अपनी शादी की गणना की है। इस व्यक्ति को नीचे देखो और पूछें कि क्या वह उसका व्यवसाय है और उसे आपके नैतिक कम्पास की जांच करने के लिए क्या उद्देश्य है या पूछें कि वह उसे रिलेशनल आनंद की जज बना देती है।
  • एक ट्राफी पत्नी चरण 10 शीर्षक वाली छवि
    10
    सही तरीके से पोशाक एक ट्रॉफी पत्नी हमेशा शैली है आमतौर पर, इनमें से कई महिलाएं वस्त्र पहनती हैं जो त्वचा के कुछ अतिरिक्त इंच दिखाती हैं। चाहे वह एक छोटी पोशाक या गहरी नालिका है यदि आपके पास एक पोशाक है जो कुछ भी नहीं दिखाती है, तो अपने घटता को परिभाषित करने के लिए एक संकीर्ण बेल्ट जोड़ें। इस प्रकार के सामान कमर को उजागर करते हैं और स्तन को ऊपर उठाते हैं बाल जितना संगठन के रूप में गिना जाता है एक सरल और चिकनी पत्ते आदर्श है। कार्दशियन सभी के बाल हैं जो रेशम की तरह बहते हैं, जो ट्रॉफी पत्नियों के रूप में उनकी उपस्थिति को स्पर्श कहते हैं। जूते लगभग देखने का सबसे महत्वपूर्ण हिस्सा हैं। और उच्च ऊँची एड़ी के जूते अनिवार्य हैं मोर्चे पर एक पट्टा या खुले हुए लोगों के साथ जूते का दरवाजा खोलना। वे आपकी त्वचा को दिखाते हैं, जो आपकी उपस्थिति के लिए मौलिक है, और वे बहुत स्त्रैण या अदभुत नहीं हैं ठोस रंग के लिए चुनते हैं, रंग चुनने की कोशिश कर रहे हैं जो आपके संगठन के विपरीत है, हालांकि चमकदार लोगों से बचें। लेकिन जूते उपयोग करने के लिए केवल सहायक नहीं हैं ज्वेल्स अपनी ट्राफी की पत्नी को भी बनाने के लिए सबसे महत्वपूर्ण हिस्सा हैं। यह वह जगह है जहां आप अलग हीरे और चमक का उपयोग कर सकते हैं। महंगा और वास्तविक वस्तुओं का चयन करें, कोई ट्रिंकेट नहीं। एक ट्रॉफी पत्नी कभी नकली गहने नहीं पहनती। यह केवल आपके बारे में आपकी राय को कम करता है आपको लगता है कि "मेरी पत्नी के पास असली हीरे खरीदने के लिए पर्याप्त धन नहीं है?" तो, जौहरी से ड्रॉप और उससे कुछ वास्तविक रत्न दिखाने के लिए कहें। इसमें विभिन्न प्रकार के गहने भी हैं। हर पार्टी, बैठक, मीटिंग या पिकनिक पर हीरे को मत डालें! जब आप खरीदारी करते हैं, तो थोड़ा सा सब कुछ खरीदें। उदाहरण के लिए, एक हीरे का कंगन, एक हीरा का हार, एक अमिथस्ट की अंगूठी और मोती बालियां खरीदें। फिर, दुकान जारी रखने के लिए, धीरे-धीरे पूरे संग्रह का एहसास होता है, इसलिए आपके पास हमेशा विविधताएं होंगी और एक बार में बहुत अधिक पैसा खर्च न करें।
  • टिप्स

    • अपने पति को बहुत अधिक ध्यान दें: हमेशा शॉपिंग के आसपास न हो, फेसबुक अपडेट करें, हेयरड्रेसर पर बैठकर या यात्रा करें। उसके साथ रहने के लिए दैनिक खाने का समय निर्धारित करें, जैसे रात का खाना, पार्टियां, शाम आउटिंग और यात्राएं
    • बेहतर या बदतर के लिए, अपने परिवार के प्रति बेहद मिलनसार रहें कुछ मामलों में, उन्हें भी बचाव!
    • यदि आप एक निर्दयी तरीके से व्यवहार करते हैं तो रोना मत। इसे कुछ स्थान दें इस तरह, आप अधिक नियंत्रण और अधिक सम्मान प्राप्त करते हैं, जिससे आपको एक "ट्रॉफी" भी अधिक मिलता है।
    • हमेशा अपनी हास्य की भावना रखो उसे और खुद पर हँसने की क्षमता रखने की कोशिश करो

    चेतावनी

    • इसे ज़्यादा मत करो एक अमीर आदमी को जीतने के बारे में नहीं बनना एक कोलंडर के साथ रेत इकट्ठा करना है। यह अस्थायी रूप से काम कर सकता है, लेकिन अंत में आप इसे अब और नहीं करेंगे ईमानदार रहो और अपने मूल्यों और पूर्णता फर्म की अपनी समझ रखो
    • आपके पास जितना पैसा खर्च न करें, अन्यथा आप कुछ नहीं करेंगे, लेकिन दोनों को कमजोर करेंगे और आप अपनी स्थिति को ट्रॉफी पत्नी के रूप में खो देंगे। बचत के बारे में सावधान रहें, जैसा कि वह है, केवल थोड़ा अधिक उदार, लेकिन अभी भी बुद्धिमान, आपकी खरीद में।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com