कोर्ट में प्रदर्शन कैसे करें कि पति आपको धोखा देती है

बेवफाई एक गैर-सहमति तलाक प्राप्त करने के कारणों में से एक है, इन मामलों को बेवफा पति या पत्नी पर चार्ज करना, और कुछ मामलों में धोखाधड़ी वाली पार्टी के पक्ष में परिवार की संपत्ति का विभाजन। दूसरे शब्दों में, साबित करना कि पति या पत्नी ने धोखा दिया है, आप तलाक के दौरान आम विरासत के 50% से अधिक हिस्से की गारंटी दे सकते हैं। साथ ही, विश्वासघात की कोशिश व्यक्तिगत विकल्पों को प्रभावित करती है अक्सर उन लोगों को अलग करना जरूरी होता है जिनके आधार पर अदालत केवल पत्नियों की गवाही पर आधारित होती है, लेकिन ऐसा नहीं है, न्यायाधीश जेनरिक से संतुष्ट नहीं होंगे "उसने कहा ..." या "उसने किया ..."।

सामग्री

कदम

छवि शीर्षक वाली छवि का परीक्षण करें आपका जीवनसाथी न्यायालय में धोखा है चरण 1
1
सावधानी और पूर्वविवेक के साथ अदालत में साक्ष्य के रूप में उपयोग करने का इरादा रखते हुए डेटा एकत्र करें जिस तरह से आप जानकारी प्राप्त करते हैं, आप के खिलाफ इस्तेमाल किया जा सकता है, एकत्रित जानकारी को दिए गए वजन को कम कर सकते हैं। यदि आप डेटा प्राप्त करने के लिए कानून को तोड़ते हैं, तो आपको दंड और सजाएं आ सकती हैं। अधिकारियों के सामने आपकी कार्रवाइयों को न्यायसंगत होना चाहिए।
  • छवि शीर्षक वाली छवि का परीक्षण करें आपका जीवनसाथी न्यायालय में धोखाधड़ी है चरण 2
    2
    एक निजी अन्वेषक किराया इस कदम के लिए वित्तीय उपलब्धता की आवश्यकता है, और यह सुनिश्चित करने के लिए बेहतर होगा कि आपके पति / पत्नी के पास आपके खर्चों का विश्लेषण करने का कोई तरीका नहीं है और यह समझना है कि ये राशि क्यों खर्च की गई है।
  • छवि शीर्षक वाली छवि का परीक्षण करें आपका जीवनसाथी न्यायालय में धोखाधड़ी है चरण 3
    3
    ईमेल जांचें अन्य लोगों के खातों तक पहुंचने पर सावधान रहें यदि आप पहले से ही अपनी लॉगिन जानकारी जानते हैं, तो आप किसी भी नियम को नहीं तोड़ रहे हैं। आप सॉफ़्टवेयर खरीद सकते हैं जो आपको कानूनी रूप से समझने में मदद करता है अगर आपकी पत्नी धोखाधड़ी कर रही है
  • छवि शीर्षक वाली छवि का परीक्षण करें आपका जीवनसाथी न्यायालय में धोखाधड़ी है चरण 4
    4
    अवरोधन संदेश ऐसे ऐसे उपकरण हैं जो आपको एक मोबाइल फोन पर एसएमएस प्राप्त करने के लिए अनुमति प्राप्त कर सकते हैं, जिसके पास आपके पास पहुंच का अधिकार है। यदि आप लाइन के धारक हैं, या अपने पति के साथ एक ही उपयोगकर्ता पर लागत और शुल्क साझा करते हैं, तो आपको बिना प्रतिबंध के संदेशों तक पहुंचने का अधिकार हो सकता है।
  • छवि शीर्षक वाली छवि का परीक्षण करें आपका जीवनसाथी न्यायालय में धोखाधड़ी है चरण 5
    5



    अपने पति या पत्नी के फोन पर पाठ संदेश देखें सावधान रहें, क्योंकि सामान्यतः इस पर पहचाने जाने पर पहचाने जाने के कारण मजबूत तर्क हो सकते हैं। अगर आप जिस फ़ोन को नियंत्रित करने का प्रयास कर रहे हैं उसे एक नया पासवर्ड द्वारा अवरुद्ध किया गया है, आप पहले से ही जानते हैं कि कुछ संदिग्ध है यदि आप समझौता संदेश पाते हैं, तो आप अपने मोबाइल फोन के साथ स्क्रीन को कॉपी कर सकते हैं या अपमानजनक संदेशों की तस्वीरें ले सकते हैं।
  • चित्र शीर्षक वाला चित्र अपने पति या पत्नी को धोखा दे रहा है कोर्ट में कदम 6
    6
    फेसबुक पर नजर रखें यह आश्चर्यजनक है कि कितने लोग खुद को फेसबुक पर पुरानी लपटों से पा सकते हैं। जिन जगहों पर आप लगातार जाते हैं, जैसे चीजों की जांच करें, और संभवतः उन नए स्थानों को ढूंढें जहां आपके पति अक्सर यात्रा करते हैं, लेकिन केवल हाल ही में फिर, यह अनुशंसा की जाती है कि आप अपने डेटा को अवैध तरीके से और गोपनीयता के उल्लंघन में नहीं पहुंच पाते।
  • छवि शीर्षक वाला चित्र आपके पति या पत्नी को कोर्ट में धोखा दे रहा है चरण 7
    7
    अपने पति या पत्नी के खर्चों की जांच करें अदला-बदली स्थानों में क्रेडिट कार्ड से वापसी या खर्च प्रगति पर एक विश्वासघात का संकेत हो सकता है। अपने बयानों को इस जानकारी के साथ रखें
  • चित्र शीर्षक वाला चित्र अपने पति या पत्नी को धोखा दे रहा है कोर्ट में कदम 8
    8
    अपने पति या पत्नी के सेल फ़ोन नंबर की कॉल सूचियां प्राप्त करें, और बार-बार संख्याओं को कई बार देखें यदि आप अपने पति या पत्नी के प्रेमी की संख्या पाते हैं, तो आप दोनों के बीच लगातार संपर्क की कोशिश कर सकते हैं।
  • छवि का शीर्षक चित्रित करें आपका जीवनसाथी न्यायालय में धोखाधड़ी है चरण 9
    9
    अपने पति या पत्नी के साथ वार्तालाप रिकॉर्ड करें अगर आप खुले तौर पर बोलना चाहते हैं या महसूस करते हैं कि यह आपको कुछ बता सकता है, बेवफाई स्वीकार कर सकता है, अपने पति या पत्नी के साथ रिकॉर्ड बातचीत कर सकता है इससे आप अपने पति या पत्नी द्वारा किए गए प्रवेशों की कोशिश कर सकते हैं और आपको कदाचार के किसी भी आरोप से बचा सकता है।
  • चेतावनी

    • कार्यवाही न करें जो आप को शर्मिंदा कर सकते हैं जब न्यायाधीश के सामने आए
    • कुछ भी अवैध मत करो
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com