कैसे बुराई आँख से छुटकारा पाने के लिए

बुरी नजर एक लोकप्रिय अंधविश्वास है कि किसी को जानबूझकर या अनजाने में किसी अन्य व्यक्ति को बीमारियों और दुर्भाग्य का कारण बन सकता है बस guardandola- मकसद आमतौर पर ईर्ष्या है। कुछ संस्कृतियों विश्वास बच्चों पर केंद्रित है में, किसी अनजाने उन पर बुरी नजर प्रशंसा कर रही है, जो नकारात्मक ऊर्जा को आकर्षित करती है फेंक सकता है। यदि आपको डर है कि आप या आपके बच्चे को यह समस्या है, तो आप नीचे दिए गए तकनीकों का उपयोग कर सकते हैं "का निदान" और इसे से छुटकारा।

कदम

भाग 1

ईविल आई को पहचानो
ईवर आई आई चरण 1 के शीर्षक वाला इमेज
1
संकेतों पर ध्यान दें एक ईर्ष्या व्यक्ति की नकारात्मक ऊर्जा देवताओं को उत्पन्न कर सकती है "लक्षण" इस तरह की कमजोरी, नेत्र संक्रमण, पेट दर्द, बुखार और nausea- अतिरिक्त के रूप में भौतिकविदों जो एक बीमारी से संबंधित नहीं हैं, यह संभावना है कि एक स्पष्ट कारण के बिना व्यक्तिगत समस्याओं, परिवार या काम से पीड़ित शिकार।
  • ईवर आई आई चरण 2 में कैरोल नामक छवि
    2
    कोयला विधि का पालन करें इसका उपयोग पूर्वी यूरोप में किया जाता है और इसमें कोयले के टुकड़े को पानी से भरा कंटेनर में छोड़ दिया जाता है - वैकल्पिक रूप से, आप एक मैच के जला हुआ सिर का उपयोग कर सकते हैं। अगर कोयला नीचे जाता है, यह एक अच्छा संकेत है - अगर यह तैरता है, तो इसका मतलब है कि बच्चे या वयस्क को बुरी नज़र से मारा जाता है।
  • आम तौर पर, यदि शिकार बच्चा है, तो यह अनुष्ठान माता-पिता या मरहम लगाने वाले द्वारा किया जाता है - अन्यथा, एक ही व्यक्ति यह कर सकता है "शापित"।
  • ईरियल आई के चरण 3 के शीर्षक वाला इमेज
    3
    मोम तकनीक की कोशिश करो एक अन्य विकल्प यह है कि पिघला हुआ मोम को पवित्र जल में आने के लिए इसकी प्रतिक्रिया का पालन करना चाहिए। यदि आप स्केच बनाते हैं या मोम कंटेनर की एक दीवार का पालन करता है, तो आप या बच्चे को शायद एक बुरी नजर है - इस विधि का उपयोग यूक्रेन में किया जाता है
  • कैरोल द इविल आई चरण 4 नामक छवि
    4
    इसे तेल के साथ एक कोशिश दे दो इस मामले में, हम कोशिश करते हैं "का निदान" तेल में तेल छोड़कर बुरी आंखें यदि ड्रॉप एक आंख का रूप लेता है, तो बच्चा किसी और की नकारात्मक ऊर्जा के अधीन होता है एक अन्य विधि, प्रभावित व्यक्ति की एक बाल किनारा पर तेल डालना करने के लिए एक गिलास पानी में डालने का कार्य कर रही है (अधिमानतः धन्य) - तेल नीचे करने के लिए चला जाता है, यह कुछ बुरी नजर की उपस्थिति है।
  • बदले में, विशेष प्रार्थनाओं को स्पष्ट किया जाता है जब तक कि तेल के दाग नज़र की आकृति खो देता है, नकारात्मक ऊर्जा से बाहर निकलता है। जो व्यक्ति भुगतान करता है, वह प्रार्थना करता है कि बुरी आंखों ने शिकार छोड़ दिया - कुछ लोगों का मानना ​​है कि विशेष प्रार्थनाएं हैं जो आप अपने क्षेत्र में एक मरहम लगाने वाले के मार्गदर्शन के लिए धन्यवाद सीख सकते हैं।
  • भाग 2

    बुराई आँख निकालें
    ईवर आई आई चरण 5 के शीर्षक वाला इमेज
    1
    स्पर्श विधि को आज़माएं कुछ लोगों के मुताबिक, बुरी नजर से पीड़ित व्यक्ति को मुक्त करने का सबसे आसान तरीका यह है कि जिसने बुरी नज़रें शुरू की हैं, उससे उसे छुआ है। चूंकि यह अक्सर अनैच्छिक अभिशाप है, इसलिए ऐसा करने के लिए व्यक्ति को समझने में कोई समस्या नहीं होनी चाहिए। चाहे शरीर का कोई भाग छूता है, हाथ या माथे पर संपर्क आमतौर पर पर्याप्त होता है।
    • यह विश्वास हिस्पैनिक संस्कृतियों के बीच अधिक प्रचलित है।
    • ऐसा माना जाता है कि कभी-कभी बुरी नजर को उस व्यक्ति के द्वारा संचरित किया जाता है जो उसे छूने के बिना प्रशंसा देता है।
  • ईवर आई आई चरण 6 के शीर्षक वाला इमेज
    2
    अंडा का उपयोग करें मैक्सिको और लैटिन अमेरिकी देशों में, कुछ माता पिता बच्चे के शरीर पर एक अंडे रगड़ते हैं जबकि एक प्रार्थना की तरह पढ़ते हैं "हमारे पिता"- बाद में, वे पूरी रात तक एक तकिया के नीचे कटोरे में डाल देते हैं और अगली सुबह वे जांच करते हैं कि क्या ऐल्बमेन बादल बन गया है। यदि हां, तो इसका मतलब है कि बच्चे की बुरी आंख थी, इस विधि "निदान" और एक ही समय में "ध्यान" समस्या
  • इत्र शीर्षक ईविल आई के चरण 7
    3
    इसे हाथ इशारों के साथ एक प्रयास करें कुछ लोगों को यह आश्वस्त है कि हाथों की कुछ गतियां बुरी नज़र से छुटकारा पाने या निकालने में सक्षम हैं। सबसे क्लासिक उसकी उंगलियों के साथ सींग बना रहा है, सूचकांक का विस्तार और इशारा चालू करने के लिए डाउन- वैकल्पिक रूप से, आप मुट्ठी में अपने हाथ को बंद करने और सूचकांक और मध्यम उंगलियों के बीच अपने अंगूठे डाल सकते हैं याद mignolo-।
  • इटली में आपकी जेब में एक लाल क्रोइसैन है, चाबी की अंगूठी से जुड़ी होती है या एक श्रृंखला में पहना जाता है, जो हाथों के संकेत को बदल देता है
  • कैरोल द इविल आई चरण 8
    4



    हेक्सागोनल दर्पण खोजें ऐसा माना जाता है कि यह विधि नकारात्मक ऊर्जा को प्रतिबिंबित करके आंख को ठीक कर सकती है और इसका उपयोग चीन में किया जाता है - बस इसे खिड़की के सामने या द्वार के द्वार पर लटकाया जाता है।
  • भारत में कुछ शख्स का इस्तेमाल करने के लिए दर्पण का इस्तेमाल होता है या शाप से छुटकारा मिलता है, लेकिन उन्हें घर में डाल देने के बजाय, दर्पण कपड़ों पर सिलना पड़ते हैं या ताबीज के रूप में पहना जाता है।
  • ईरियल आई के कदम 9
    5
    एक मरहम लगाने वाला ट्रस्ट यह आंकड़ा अक्सर बुरी नजर को खत्म करने में सक्षम होता है - अगर आप इसे से छुटकारा पाने में सक्षम नहीं होने से डरते हैं, तो आप उनमें से एक को बदल सकते हैं, जो आपके लिए अनुष्ठान करता है।
  • भाग 3

    ईविल नेत्र को रोकें
    ईवर आई आई के चरण 10 नामक छवि
    1
    एक गुलाबी मूंगा कंगन का प्रयोग करें। कुछ लोगों का कहना है कि यह बच्चे की आंखों की आंखों से बचाने के लिए पहना जाता है - दूसरों का मानना ​​है कि घोड़े की आंखों में ही शक्तियां हैं
  • ईवर आई आई चरण 11 के शीर्षक वाला इमेज
    2
    इसे लाल स्ट्रिंग के साथ एक प्रयास करें। यहूदी संस्कृति में, माता-पिता बुरी नज़र को दूर रखने के लिए इस उपाय का उपयोग करते हैं, उदाहरण के लिए वे पालना या घुमक्कड़ संभाल के चारों ओर की हड्डी को बांध देते हैं।
  • इत्र शीर्षक ईविल आई के चरण 12
    3
    सुनिश्चित करें कि आपका बच्चा एक जेटलिब ताबीज पहन रहा है यह हिस्पैनिक संस्कृतियों में एक बहुत ही आम धारणा है, पत्थर एक छोटे मुट्ठी की तरह आकार दिया जाता है और काले और लाल मोती के साथ एक सोने की चेन में डाला जाता है।
  • ईरियल आई के चरण 13 के शीर्षक वाला इमेज
    4
    थूकने की कोशिश करो जब कोई अपने बेटे को संपूरित बनाता है, बाएं कंधे से अधिक तीन बार थूकना और लकड़ी का एक टुकड़ा स्पर्श (या अपने सिर ठोक) तीन हमेशा times- इस अभ्यास रूस में व्यापक है।
  • कैरोल द इविल आई चरण 14
    5
    नमक फेंको सिसिली में आम सुरक्षा संस्कार में से एक के अंदर दरवाजे के सामने फर्श पर नमक फेंक, या all`esterno- यह माना जाता है कि कई अनाज बुराई को भ्रमित करने में सक्षम हैं के लिए है।
  • एक और तरीका यह है कि मूत्र का सभी परिवार के सदस्य बाल्टी में पेश आते हैं, जो तब घर के सामने फेंक दिया जाता है।
  • कैरोल द इविल आई चरण 15
    6
    आंख के आकार का ताबीज का परीक्षण कई संस्कृतियों में यह उपाय बुराई की आंखों के खिलाफ है - आप उन्हें एक हार में पहन सकते हैं, उदाहरण के लिए, या उन्हें चाबी की अंगूठी के रूप में इस्तेमाल कर सकते हैं तुर्की में ये छोटे पेंडेंट नीले गिलास से बने होते हैं, लेकिन अन्य संस्कृतियों में भी विभिन्न सामग्रियों का इस्तेमाल होता है।
  • टिप्स

    • यदि आपको नहीं पता कि बुरी नज़र से कैसे छुटकारा पाना है, तो पुराने रिश्तेदारों से सलाह मांगिए - कई परिवारों में "ध्यान" यह एक पीढ़ी से दूसरे तक फैलता है।
    • यदि आप एक मरहम लगाने वाले, एक जादूगर या एक जादूगर के पास जाने का निर्णय लेते हैं, तो सुनिश्चित करें कि आप किसी घोटाले में शिकार नहीं आते हैं - अपने दोस्तों से सलाह लेने के लिए कहें, जब आप को चुनने की ज़रूरत है कि कौन भरोसा करे।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com