कैसे लड़के के साथ बात करने के लिए एक बहाना खोजना

आप में रुचि रखने वाले व्यक्ति के साथ बोलने में कई तकनीकों की मदद की जाती है, लेकिन एक दूसरे से बात करने से पहले ही इस व्यक्ति से संपर्क करने में सक्षम होना काफी मुश्किल हो सकता है यदि आपको परेशानी हो रही है, तो आपको उस व्यक्ति के साथ वार्तालाप शुरू करने में सक्षम न होने के बारे में चिंतित हैं, जो आप बिना किसी बेझिझक और बाहर की जगह की तलाश करते हैं, यह लेख आपके लिए सही है।

कदम

अपने क्रश के लिए एक अनम्यूट खोजें (शीर्षक के लिए) चरण 01
1
यदि आप कोई पुस्तक पढ़ रहे थे या किसी गीत को सुनना जिसे आप नहीं जानते हैं, तो उनसे सवाल पूछिए उसे बताओ यह वास्तव में दिलचस्प लग रहा है उसके बाद, उस किताब के लेखक या कलाकार / बैंड के बारे में पूछें जो गीत को गाते हैं। यह आपको उसके साथ वार्तालाप शुरू करने के लिए एक अच्छा विचार प्रदान करना चाहिए, खासकर यदि वह लेखक, कलाकार या समूह का सवाल है अगर आपको इतना पता नहीं है, तो उसे बताएं कि उनकी शैली आपको एक अन्य लेखक / गायक / बैंड की याद दिलाती है।
  • छवि शीर्षक वाली छवि को अपने क्रश के लिए एक बहाना (लड़कियों के लिए) चरण 02
    2
    चारों ओर मुड़ें जब वह अपने दोस्तों की कंपनी में नहीं है। यदि वह एक मैत्रीपूर्ण और बहिर्वाह प्रकार है तो वह शायद "हाय" कहेंगे अगर यह ऐसा नहीं करता, तो उसे यह कहने का प्रयास करें आप नमस्कार कहने का नाटक भी कर सकते हैं क्योंकि आप इसे पसंद करते हैं, लेकिन सिर्फ इसलिए कि आपको ऊब महसूस होता है और आप के लिए दयालु होने की कोशिश करने के लिए कुछ भी बेहतर नहीं है।
  • अपने क्रश के लिए एक बहाना (लड़कियों के लिए) चरण 03 देखें शीर्षक वाली छवि
    3
    उससे कुछ पूछने के लिए उससे पूछो यदि आपको गणित के साथ समस्याएं हैं और वह इस मामले में एक प्रतिभाशाली है, तो अपने होमवर्क में आपकी मदद करने के लिए उससे पूछें यदि आप कुछ भारी ले रहे हैं, तो आप उसे ले जाने में मदद करने के लिए उससे पूछ सकते हैं। इस तरह, आप बहुत ज्यादा शर्मिंदा महसूस किए बिना बातचीत शुरू करने में सक्षम होंगे। उसे बाद में धन्यवाद करने के लिए मत भूलना।
  • छवि को शीर्षक से ढूंढें अपने कुचलने के लिए एक बहाना (लड़कियों के लिए) चरण 04
    4
    उसे "अकस्मात" में दबाएं बताओ, "ओह, मुझे क्षमा करें!" बस उस पर मत जाओ, लाल और गायब हो। उस पर होने के लिए माफी मांगने के बाद, नमस्कार, उसे अपना नाम बताएं और उसके लिए पूछें यदि आप पहले से जानते हैं कि इसे क्या कहा गया है, लेकिन यह स्कूल में नया है या आप नए हैं, उसे बताएं: "नमस्ते, मैं _____ हूं आपका नाम _____ है, है ना?" अगर यह रणनीति आपके लिए सही नहीं है, तो कक्षा में कुछ मजाकिया के बारे में कोई टिप्पणी करें, उसे कुछ विचित्र गपशप बताएं, जिसमें कुछ भी वास्तविक नहीं है, शिक्षकों ने आपके साथ किए गए कार्य के बारे में शिकायत की है, मौसम के बारे में बात करें, जैसे आप उस स्कूल परियोजना को देखने के लिए आश्चर्यचकित थे जिसे उन्होंने कक्षा में प्रस्तुत किया था या फुटबॉल मैदान पर अपनी क्षमता।
  • अपने क्रश के लिए एक अनम्यूट खोजें (शीर्षक के लिए) चरण 05
    5



    उसे बधाई दीजिए और फिर उससे कुछ सलाह पर पूछो यहां कुछ उदाहरण दिए गए हैं:
  • यदि इस खिलाड़ी ने एक स्पोर्टिंग इवेंट के दौरान खुद को प्रतिष्ठित किया था (एक फ़ुटबॉल मैच, चलो बोलें), उसे बताएं: "वाह, तुमने मुझे शुक्रवार को फुटबॉल मैच के दौरान आश्चर्यचकित किया क्या आप मुझे फुटबॉल के साथ-साथ खेलने के बारे में कुछ सलाह भी दे सकते हैं?"
    छठी ग्रेड में बे कूल और लोकप्रिय शीर्षक वाली छवि चरण 17
  • यदि आपके पास एक अच्छा भाषण था या स्कूल परियोजना की प्रस्तुति के दौरान उत्कृष्ट परिणाम प्राप्त किए, तो उसे बताएं "हे, मैंने वास्तव में अपने भाषण / स्कूल परियोजना को [सम्मिलित परियोजना विषय पर] यहां आनंद लिया है मुझे सार्वजनिक बोलने के डर को जीतने के लिए कुछ मदद की ज़रूरत है, और आप मुझे सबसे अच्छे इंसान के बारे में सलाह मांगने लगते हैं। क्या आप मेरी मदद करना चाहेंगे?"
    अपने क्रश के लिए एक बहाना (लड़कियों के लिए) ढूंढें शीर्षक चरण 05 बुलेटलेट 02
  • अगर आपको पता चला कि जिस व्यक्ति को आप पसंद करते हैं, उसे गणित में एक अच्छा चिह्न मिला है, उसे बताएं "नमस्ते, मैंने सुना है कि आपको गणित परीक्षण पर एक अच्छा अंक मिला है। बधाई! मुझे जल्दी ही कुछ परीक्षाएं लेनी हैं, और मैं सोच रहा था कि क्या मुझे अध्ययन में मदद कर सकता है?"
    अपने क्रश के लिए एक अनम्यूट खोजें (शीर्षक के लिए) चरण 05 बुलेट 03
  • अगर कोई आपको यह बताने के लिए कहता है कि वे नौकरी के साक्षात्कार के दौरान बहुत अच्छे हुए, तो उन्हें बताएं: "नमस्ते, मैंने सुना है कि आपकी नौकरी के साक्षात्कार के दौरान आपको बड़ी सफलता मिली है। जल्द ही, मुझे भी एक का समर्थन करना होगा, इसलिए मैं सोच रहा था कि क्या आप मेरे लिए अपने रहस्यों को प्रकट कर सकते हैं?"
    अपने क्रश के लिए एक अनम्यूट खोजें (शीर्षक के लिए) चरण 05 बुलेट 04
  • छवि क्रमादेशित करें अपने क्रश के लिए एक बहाना (लड़कियों के लिए) चरण 06
    6
    फर्श पर अपनी पेंसिल ड्रॉप और पूछो (धीरे) इसे लेने के लिए या यह पूछने के लिए एक पेंसिल गुस्सा यह समझने की कोशिश करें कि इस चाल से आकर्षित करने के लिए उसके साथ बातचीत शुरू करना मुश्किल होगा (जब तक कि आप सबक शुरू करने से पहले प्रयास करें), लेकिन आप उसे समझ सकें कि आप उसमें रुचि रखते हैं और ये शायद एक अच्छी बात होगी क्योंकि शायद वह स्वयं इस विषय को गहरा करना चाहता है!
  • अपनी कुश्ती के लिए एक अनम्यूट खोजें (शीर्षक के लिए) चरण 07
    7
    वह "संकट में युवती" का हिस्सा खेलता है बस ज़्यादा कोशिश न करें यह उनके पास होने का एक अच्छा तरीका है और संभवत: ट्रैक को छोड़ने के बिना बातचीत शुरू कर सकता है। जब आप उसके करीब होते हैं, तो कहें: "मैं बहुत ठंड।" वह आपको अपनी जैकेट उधार देने का मौका ले सकता है वह उसके पीछे चलते हैं और दरवाजे खोलने के लिए इंतजार कर रहे हैं, जो अच्छी बातचीत के लिए जगह छोड़ सकते हैं। उसे सीधे आपको पूछने के बिना आपकी सहायता करने का निर्णय लें और अपने रिश्ते की नींव को सीमेंट करने के लिए ईंट जैसी थोड़ी इशारों का उपयोग करें।
  • टिप्स

    • भले ही आप उनके द्वारा बहुत भयभीत महसूस करते हैं, तो स्वयं के साथ तर्क करने का प्रयास करें और अपने कौशल में अधिक विश्वास करने की कोशिश करें! लड़कियों की तरह लड़कियां जो जानते हैं कि वे क्या चाहते हैं, न कि उनको नहीं पता कि क्या कहना है या करें
    • रचनात्मक रहें! आप जिस व्यक्ति को पसंद करते हैं उससे बात करने के लिए आप हजारों बहाने पा सकते हैं। इसके बारे में सोचो और नए तरीके तैयार करने के लिए अपनी रचनात्मकता का उपयोग करें।

    चेतावनी

    • निराशा मत करो इसका मतलब यह है कि आपको लगातार इस व्यक्ति से बात करने के लिए माफ करने की ज़रूरत नहीं है, खासकर यदि अवसरों को अपने दम पर पैदा होता है। कभी-कभी, अपने दोस्तों के साथ आराम करने और समय बिताने का प्रयास करें उसे चार चौदहों तक देखने से बचें
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com