कैसे एक पुस्तक उदाहरण के लिए

क्या आपके पास ड्राइंग के लिए एक प्राकृतिक प्रतिभा है? क्या आप पेंसिल या रंगों का उपयोग करने में अच्छा है? तो शायद आप कर सकते हैं एक पुस्तक समझाओ

. यहां आपको सही रास्ते पर मार्गदर्शन करने के लिए कुछ युक्तियां दी गई हैं।

कदम

इलस्ट्रेट ए बुक स्टेप 1 नामक छवि
1
नौकरी प्राप्त करें आप एक मित्र हो सकते हैं जो प्रकाशन या लिखने के क्षेत्र में काम करता है: अगर संभव हो, तो उससे संपर्क करने के लिए एक अच्छा विचार होगा अन्यथा, जैसा कि कई इच्छुक उम्मीदवार करते हैं, आप टेलीफोन या मेल द्वारा एक प्रकाशन घर से संपर्क कर सकते हैं, एक बैठक के लिए पूछ सकते हैं या अपने स्केचेस और चित्रों को दिखाने के लिए एक नियुक्ति कर सकते हैं। यदि आप जिस पहले प्रकाशक की ओर जाते हैं, इसमें कोई दिलचस्पी नहीं है, तो निराश मत बनो पुनः प्रयास करें यह संभव है कि कहीं बाहर हो, कोई व्यक्ति वास्तव में आप क्या कर सकता है।
  • इलस्ट्रेट ए बुक स्टेप 2 नामक छवि
    2
    ड्राफ्ट पढ़ें जब आपको आखिरकार किसी को अपने काम की ज़रूरत होती है, तो आपको उपन्यास या विभिन्न पुस्तकों के बीच कुछ विकल्पों की पेशकश की जाएगी। बेशक आपको एक मसौदा पढ़ना होगा, अगर कहानी एक पुनर्मुद्रण है, तो पहले प्रकाशित संस्करण आप कवर या जैकेट को वर्णन करने का मौका पाने के लिए पर्याप्त भाग्यशाली हो सकते हैं। आपको यह सुनिश्चित करना होगा कि आप पूरी तरह भूखंड और वर्णों को समझें: याद रखें कि उनकी भावनाओं को आपके चित्रों के माध्यम से व्यक्त किया गया है।
  • इलस्ट्रेट ए बुक स्टेप 3 नामक छवि



    3
    लेखक से मिलें आखिरकार, कौन से उपन्यास या पुस्तक से निपटने के लिए निर्णय लेने के बाद, लेखक या उसके प्रतिनिधि से मिलें और उसके साथ चर्चा करें कि कहानी के कुछ हिस्सों को आप किस प्रकार समझा जाना चाहिए। आप विभिन्न विषयों पर निर्णय ले सकते हैं, जैसे कवर पेज और अध्याय शीर्षकों, या यह सुनिश्चित कर लें कि चित्र पूरे पुस्तक में फैले हुए हैं। आप इस बात के बारे में भी बात करेंगे कि आप इसका क्या मतलब समझेंगे और किताब के मुख्य क्षण क्या हैं।
  • इलस्ट्रेट ए बुक स्टेप 4 नामक छवि
    4
    अपना काम समाप्त करें ऐसे कई अन्य लोग होंगे जो नौकरी करने में आपकी सहायता करेंगे। बहुत जल्द आप इसे बुकशेव्स पर पायेंगे और आप इस प्रकाशक के लिए एक और काम करने के लिए तैयार होंगे।
  • टिप्स

    • मसौदे की समीक्षा करें और एक पोस्ट रखो, जहाँ भी आपको एक बहुत विस्तृत विवरण या एक दृश्य मिल जाए, जिस पर आप काम करना चाहते हैं। आप उन्हें अपनी टीम के सदस्यों को रिपोर्ट कर सकते हैं, शायद उन्हें उन पर काम करने का मौका दे सकते हैं
    • लेखक और उसके कर्मचारियों की हर छवि में क्या बहुत ध्यान से सुनें- नोट लेना बहुत उपयोगी हो सकता है अगर आपको उपयुक्त माना नहीं गया है तो आपको पहले से ही समाप्त चित्रण को फिर से करना होगा।
    • अपनी नौकरी के बारे में बहुत जुनूनी न हो, या आपको अपने आप को सामना करना पड़ सकता है "कलाकार का ब्लॉक"।

    चेतावनी

    • नौकरी निकालो मत।
    • लेखक के पास जितना करीब हो सके, कोशिश करें: वह हमेशा एक और इलस्ट्रेटर पा सकते हैं, जबकि आपको हमेशा इस तरह की अन्य नौकरी के अवसरों को पकड़ने का मौका नहीं मिलता है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com