कैसे कक्षा में समय खोने के लिए

कभी-कभी, जब आप उत्साहित होते हैं या कक्षा में आपको एकाग्रता की कमी होती है, तो आप समय बर्बाद करने में मदद नहीं कर सकते। आपके मन पर कब्जा रखने के लिए गेम की एक अनंत संख्या है। वैकल्पिक रूप से, देखने के लिए चारों ओर देखने की कोशिश करें कि शिक्षक के अलावा और आपकी रुचि को कैसी पकड़ लेता है। हालांकि, समस्या की जड़ तक पहुंचने की कोशिश करें ताकि जब आप स्कूल में हों तो अपने आप को विचलित करने की प्रवृत्ति एक आदत नहीं बनती है।

कदम

भाग 1

खेलना
प्रैक्टिस सेल फोन शिष्टाचार चरण 1 के शीर्षक वाली छवि
1
अपने फोन का उपयोग करें यह संभव है कि कुछ प्रोफेसरों कक्षा में मोबाइल फोन के उपयोग से मना करते हैं, लेकिन यदि दी गई हो, तो यह समय बर्बाद करने का एक बढ़िया तरीका है। निजी संदेशों को भेजने के लिए एप्लिकेशन, गेम या प्रोग्राम डाउनलोड करें। रिंगटोन वॉल्यूम को हटाने के लिए सावधान रहें ताकि दूसरों को परेशान न करें।
  • प्ले टिक्कोर टेक पैर की अंगुली चरण 4
    2
    एक प्रकार का तीन खेलें आप अपने सहपाठी को एक खेल का प्रस्ताव दे सकते हैं या अकेले ही कर सकते हैं, लेकिन किसी को परेशान करने की कोशिश न करें। आप यह निर्धारित कर सकते हैं कि जो सात में से चार बार जीतता है वह किसी और को चुनौती देगा।
  • डच स्टेप 1 में काउंटी टू टेन शीर्षक वाली छवि
    3
    कक्षा में कितने शारीरिक कार्यों का प्रदर्शन किया जाए दूसरे शब्दों में, गणना करें कि आपके मित्र कितनी बार छींक देते हैं, खासकर फ्लू के मौसम में, या जंभाई या प्रश्न पूछें।
  • मोल्स्कीन नोटबुक चरण 8 में खरीदें और उपयोग शीर्षक वाली छवि
    4
    नोटबुक पर स्केबबल दृश्यों या पात्रों को खींचें आप इसे अपने जूते के नीचे भी कर सकते हैं ताकि नोटबुक गंदे न हों और अपनी मां या शिक्षक संदिग्ध न करें। कुछ कागजी कार्रवाई लाने के लिए भी प्रयास करें कि यह सुनिश्चित करने के लिए कि आपके पास हमेशा कुछ करना है
  • बहुत जटिल चित्र और पैटर्न बनाएं शीट में कलम और रंगीन पेंसिल या अभ्यास छेद का उपयोग करें और एक रेखा खींचकर उन्हें लिंक करें।
  • काग़ज़ से पेंसिल को उठाने के बिना गड़बड़ी की गड़बड़ी बनाने का प्रयास करें। देखें कि आप कितने विवरण जोड़ सकते हैं
  • एक पेपर हेलिकॉप्टर बनाएँ शीर्षक वाला छवि चरण 4
    5
    कार्ड को मोड़ो चाहे आप एक हवाई जहाज या ओर्गेमी के अन्य प्रकार बनाना चाहते हैं, तो जानें कि पेपर कैसे ढकेलें। आप इसे 12 बार से ज्यादा मोड़ सकते हैं टेथिंग से परे, कंपनी अधिक मुश्किल होगी
  • ड्रॉ आउन्ड ड्रॉइंग चरण 7 नामक छवि
    6
    गैर प्रमुख हाथ से लिखें। यदि आप सामान्य रूप से सही लिखते हैं, तो दूसरे का उपयोग करें, इसके विपरीत यदि आप बाईं ओर लिखते हैं देखें कि आपके नोट्स कितने पठनीय हैं
  • एक ही समय में दोनों हाथों से लिखने के लिए भी प्रयास करें और देखें कि क्या आप एक साथ दोनों दिशाओं में वाक्यों को लिख सकते हैं।
  • ड्रा अ रे 3D क्यूब चरण 7 शीर्षक वाली छवि
    7
    तीन आयामी वस्तुएं बनाएं पता लगाएँ कि क्या आप तीन आयामी आकृतियों को आकर्षित करने और पैटर्न बना सकते हैं। आप क्यूब्स की एक श्रृंखला को जोड़ सकते हैं या देख सकते हैं कि क्या आप किसी पुस्तक की तरह त्रि-आयामी ऑब्जेक्ट को दिखा सकते हैं।
  • चित्र शीर्षक पर ध्यान केंद्रित करते समय पृष्ठभूमि नूह चरण 3 हैं
    8
    एक शोर पर फोकस करें चाहे वह घड़ी या आपके श्वास की चक्कर है, एक को छोड़कर, अपने आप को सभी शोरों से अलग होने का प्रयास करें यदि आप मन को शांत कर सकते हैं तो देखें
  • एक अस्थाई टैटू बनाने वाला अंतिम शीर्षक चरण 8
    9
    एक अस्थायी टैटू बनाएं हाथ पर या घुटने पर एक ड्राइंग करें (यदि यह खुला है) शरीर के दूसरी तरफ एक ही टैटू को ड्राइंग करके गैर-प्रबल हाथ का इस्तेमाल करने की कोशिश कर रहा है।
  • टँग ट्राउट ट्रिक्स शीर्षक वाली छवि चरण 4
    10
    अपने शरीर के साथ कुछ गुर की कोशिश करो अपनी जीभ को कर्लिंग करने का प्रयास करें या अपना नाक छूने के लिए इसका इस्तेमाल करें आप भौहों को भी बढ़ा और कम कर सकते हैं। देखें कि आप शरीर के साथ क्या कर सकते हैं, दूसरों को परेशान न करने की देखभाल कर सकते हैं। सावधान रहें कि कोई आपको देख नहीं रहा है
  • भाग 2

    अपने चारों ओर देखो
    टॉक टू ए गर्ल इन क्लास चरण 3
    1
    दृश्य संपर्क स्थापित करें व्यक्ति की पसंद महत्वपूर्ण नहीं है, जब तक कि यह आपका साथी है। एक बार जब आप उसकी टकटकी से मिलें, तो आप उसे मजाकिया अभिव्यक्ति या साधारण मुस्कान दे सकते हैं यदि आप अधिक साहसी महसूस करते हैं, तो आप किसी को भी पसंद कर सकते हैं।
    • आमतौर पर, किसी और को शामिल करके समय बर्बाद करना आसान होता है यह देखने के लिए मज़ेदार होगा कि आप कितना इंटरैक्ट कर सकते हैं और फिर अपने आप को आप जो कर रहे थे, उसके मजे के साथ तुलना कर सकते हैं।
    • सावधान रहें कि कोई ऐसे व्यक्ति को न देखे जो जासूस हो सकता है या अपना आक्रामक या परेशान व्यवहार ढूंढ सकता है।
  • टॉक टू ए गर्ल इन क्लास चरण 4
    2
    एक संपर्क व्यक्ति के लिए खोजें अगर सबक एक जगह के विशाल कक्षा में हो जाते हैं, तो आप बाकी के सहपाठियों को परेशान किए बिना पीठों में बैठे किसी के साथ चुपचाप चैट कर सकते हैं। जब शिक्षक आसपास नहीं है तो बात करना प्रारंभ करें उन लोगों को विचलित करने से बचें जो स्पष्टीकरण सुनने की कोशिश कर रहे हैं। आपको किसी और को ढूँढ़ने में परेशानी नहीं होगी जो समय बर्बाद करना चाहती है: आप हर समय नज़र आएंगे
  • कहने की कोशिश करें: "क्या मैं हूँ या आप यह वास्तव में उबाऊ सबक भी मिलते हैं?"।
  • स्लीप इन क्लास चरण 1 नामक छवि
    3
    आसपास के वातावरण की जांच करें विशेष युग से शुरू की गई कहानी बनाने के लिए अपनी कल्पना का प्रयोग करें, जैसे प्लास्टर जो दीवार से छील कर रही है या किसी सहपाठी के सिर पर विद्रोही गुच्छा आप यह भी देख सकते हैं कि पत्र A के साथ कितनी चीजें शुरू होती हैं और पूरे वर्णमाला के माध्यम से जाते हैं। आपके पास देखने के लिए अनगिनत चीजें हैं
  • अपनी कल्पना को सोचा विभिन्न लाइनों के साथ चलाना अगर कोई विशेष रूप से आपको बोर करने के लिए शुरू होता है तो रोकें न।



  • पेंट डिज़ाइन्स ऑन वॉल्स स्टेप 20 नामक छवि
    4
    छिपी पैटर्न की तलाश पर ध्यान केंद्रित करें छत से लटका हुआ प्लास्टर के टुकड़े के अंदर या बाहर आप उन्हें ढूंढ सकते हैं या पता लगा सकते हैं कि विभिन्न आकृतियों का कालीन के बुनाई में अन्य आंकड़े बनाते हैं। आप नोटबुक में अपनी कल्पना के पैटर्न भी आकर्षित कर सकते हैं।
  • अपनी इच्छाओं को बनाये गये छवि को सही चरण 1 आओ
    5
    कल्पना कीजिए कि आपके सहपाठियों ने एक सेल फोन का उपयोग कैसे किया। यह देखने की कोशिश करें कि कोई व्यक्ति अपने हाथ में फोन करता है और सोचता है कि वह क्या देख रहा है। आप यह भी कल्पना कर सकते हैं कि उनमें से प्रत्येक के सेल फ़ोन किस प्रकार का है।
  • उन खेलों के बारे में सोचें जो आप आमतौर पर करते हैं और फिर पुष्टि के लिए पूछें कि क्या आप सही थे। आप एक दौड़ का प्रस्ताव कर सकते हैं और हर बार आपके अनुमान लगा सकते हैं।
  • मठ चरण 1 में एक विशेषज्ञ बनें
    6
    पढ़ो जो भी आप के सामने पाते हैं आप एक और पाठ, एक पाठ्यपुस्तक, एक उपन्यास या एक दोस्त की नोटबुक के नोट्स पढ़ सकते हैं यह एक महान शगल है क्योंकि आप किसी को परेशान नहीं करेंगे। अगर आप कुछ अजीब पढ़ते हैं तो हंसी या हँसने की कोशिश न करें, अन्यथा आपको खोजा जा सकता है
  • पत्रिकाओं और समाचार पत्रों से बचें, क्योंकि यह शिक्षक के प्रति अपमानजनक है और सजा का खतरा है।
  • भाग 3

    परिवर्तन परिप्रेक्ष्य
    छवि का शीर्षक, एक लक्ष्य चरण 15 हासिल करना
    1
    आपको लगता है कि जिस तरह से बदलें जब आप कक्षा बोरिंग में खर्च करते हैं, परन्तु उस पर विश्वास न करें कि यह कितना रोचक है कुछ अध्ययनों के मुताबिक, यदि आप मस्ती के बारे में मन सोचते हैं, तो आपको इस धारणा होगी कि वह समय तेजी से गुजरता है।
  • प्रोफेसर चरण 1 के लिए प्रेमी नामित छवि
    2
    अपनी दिनचर्या के लिए एक झटका दे दो किसी अन्य डेस्क पर बैठकर या ब्लॉक वाले अक्षरों में नोट्स ले लीजिए (या इटैलिक यदि आप इसके विपरीत इस्तेमाल करते हैं)। यह दिखाया गया है कि विभिन्न उत्तेजनाओं को खोजने से, मन को छलाना संभव है और स्वयं को समझना है कि वह समय तेजी से चल रहा है।
  • यदि आपको असाइन किया गया है, तो जगहों को मत बदलो, अगर आपके पास दृष्टि या सुनवाई की समस्या है या यदि आप जानते हैं कि कहीं और आप स्थिति बदतर बना सकते हैं
  • छवि का शीर्षक
    3
    संतुष्टि की भावना बढ़ जाती है खुद को जांचें गणना करें कि आप कितने सवाल शिक्षक से पूछते हैं या उन सभी लोगों की गिनती करते हैं जिनसे आप जवाब दे सकते हैं। आप बहुत संतुष्ट महसूस करेंगे स्पष्टीकरण को बेहतर ढंग से समझने के लिए आप फिल्मों के साथ कुछ समानता का उपयोग करने के लिए प्रोफेसर से पूछकर दांव बढ़ा सकते हैं।
  • छवि शीर्षक में सफल रहें चरण 1
    4
    अपनी कल्पना मुक्त छोड़ दो खुली आँखों से सपना और अपनी कल्पना उड़ना। कुछ अध्ययनों के मुताबिक, छोटे से भागने से हम बहने वाले समय को देख सकते हैं। कुछ कहानियों का आविष्कार करें या आप क्या चाहते हैं पर ध्यान केंद्रित करें।
  • भाग 4

    समस्या रूट को प्राप्त करें
    इमेज शीर्षक से खुद को भावनात्मक रूप से नम्बर करें चरण 7
    1
    अपने आप से पूछो क्या तुम bores क्या आपका शिक्षक है? क्या यह सबक का विषय है? क्या आप अकेला महसूस करते हैं? पता करें कि आप समय बर्बाद क्यों करना चाहते हैं कक्षा में बिताए गए क्षण बहुत ही अनमोल हैं, इसलिए विश्लेषण करने का प्रयास करें कि आप स्कूल में कब रहे हैं कि आप अपने आप को उकसाने की ज़रूरत क्यों महसूस करते हैं।
  • छवि अपने शिक्षक को बताएं`re Having Your Period Step 1
    2
    अपने शिक्षकों के साथ आत्मविश्वास बनें यदि आप कक्षा में समय खो देते हैं क्योंकि आपके पास प्रोफेसर के साथ कोई बड़ा सौदा नहीं है, तो सबक खत्म होने के बाद उससे बात करें। उसे पता चलिए कि आप इसमें शामिल नहीं महसूस करते हैं और देखें कि क्या आपको कोई समाधान मिल सकता है। आप अपनी पहल की सराहना करेंगे और अपने स्पष्टीकरण को अधिक दिलचस्प बनाने का प्रयास करेंगे।
  • यदि आपके प्रयासों के बावजूद आप कक्षा में हैं, तो अपने माता-पिता और उपाध्यक्ष से बात करें। सबक के दौरान खुद को ध्यान में रखते हुए, आपको परेशानी हो रही है। शायद आपको एक समाधान की आवश्यकता है जो शिक्षक आपको केवल उसके हस्तक्षेप के साथ नहीं दे सकता है
  • इमेज शीर्षक से एक अच्छा नेता, स्कूल चरण 1
    3
    प्यार करो जो तुम करते हो आपको शायद कक्षा में बहुत उत्तेजना नहीं मिलती है, इसलिए आपको लगता है कि आपके समय को और अधिक दिलचस्प बनाने के लिए समय व्यतीत करने की ज़रूरत है। बदनाम गतिविधियों में इसे बर्बाद करने के बजाय, अध्ययन पर ध्यान केंद्रित करें और अधिक शामिल हो जाएं। प्रश्न पूछें या पूछें कि क्या आप विशेष विषयों को लेकर या विशेष विषयों पर रिपोर्टों को व्यवस्थित कर सकते हैं।
  • इमेज आइपीर लाइक की तरह एक स्मार्ट गर्ल स्कूल स्टेप 19
    4
    शिक्षकों और आपके सहपाठियों का पालन करें यदि आपके पास यह धारणा है कि जब आप कक्षा में होते हैं, तब कोई भी आपकी ओर ध्यान नहीं देता, यह आपके लिए सामान्य रूप से विचलित करना पसंद करने के लिए सामान्य है सबक को सुनो और उन सभी चीजों के बारे में सवाल पूछें, जो आपकी रुचि को उत्तेजित करता है। यदि आप अपने प्रश्नों को नहीं समझते हैं या यदि आप भाग लेना चाहते हैं तो आगे के स्पष्टीकरण के लिए अपने सहपाठियों से पूछें सुनिश्चित करें कि पाठ के विषय में सभी को शामिल किया गया है
  • आप शिक्षक को एक बहस खोलने के लिए कह सकते हैं जो आपको विचारों के लिए वैध भोजन ढूंढने के लिए प्रोत्साहित करता है।
  • फॉर्म ए स्टडी ग्रुप चरण 1
    5
    समूहों में किए जाने वाले परियोजनाओं को बढ़ावा देना एक साथ काम करते समय कक्षा पर्यावरण अधिक सुखद होता है। यद्यपि इसके अक्सर किसी के साथियों के साथ बात करने की अनुमति नहीं होती है, यह संभावना कार्यदलों में मौजूद है। हालांकि, आपको एक परियोजना पूरी करनी है, लेकिन समूह की गतिविधियों से आपको सहपाठियों के साथ तुलना करने का मौका मिलेगा।
  • टिप्स

    • मज़े की कोशिश करो यदि आप इसे सही करते हैं तो आप थोड़ी दूर भाग ले सकते हैं
    • क्लास जोकर बनें मत
    • किसी की सहायता के लिए देखो
    • शिक्षक द्वारा खोजी जाने से बचने के लिए, एक पुस्तक के पीछे स्क्रिबल या ड्रा। ऐसा न करें जब आप नहीं देख रहे हैं

    चेतावनी

    • कुछ खतरनाक या मूर्खतापूर्ण मत करो चोट लगी या गंभीर रूप से दंडित किया जाना सुखद नहीं है
    • सुनिश्चित करें कि शिक्षक यह समझने के लिए काफी सावधान नहीं है कि आप क्या कर रहे हैं।
    • यदि प्रोफेसर निकलता है, तो रोकें मुसीबत में मत जाओ
    • रोकता है एक निर्दोष साथी दंडित किया जा रहा है।
    • घबराहट मत करो और लार मत करो
    • हमेशा इस तरह से व्यवहार न करें यह एक समस्या नहीं है यदि आप हर समय और समय बर्बाद करते हैं, लेकिन यदि आप सभी वर्ष दूर रहते हैं, तो आप को सितंबर तक स्थगित होने का जोखिम, अस्वीकार कर दिया या यहां तक ​​कि हाई स्कूल की परीक्षा में भर्ती नहीं किया जा रहा है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com