अपने माता-पिता से आप क्या चाहते हो

तो, आपको नये स्नीकर्स की एक जोड़ी चाहिए, लेकिन इसका जवाब है "नहीं, आपको क्या चाहिए! क्यों, आप फिट नहीं हैं? "उन्होंने कितनी बार आपको यह जवाब दिया है? बहुत सारे? फिर यहां पढ़ें और आप देखेंगे कि आप क्या चाहते हैं, वह बहुत आसान होगा!

कदम

अपने माता-पिता से प्राप्त व्हाट विट व्हाट व्हाट इमेज शीर्षक
1
आप वास्तव में क्या चाहते हैं और आप इसे क्यों चाहते हैं, इसके बारे में सोचें हमेशा अपने आप से पूछिए "क्यों" आप ऐसा क्यों चाहते हो? अपने माता-पिता को ऐसा क्यों करना चाहिए? यदि आपको एक वैध जवाब नहीं मिल रहा है, तो पूछें मत यदि आप अपनी इच्छाओं के कारणों को नहीं जानते हैं, तो उन्हें आपको खुश क्यों करना चाहिए? आपको क्या चाहिए जो आपको अपनी इच्छा को सही ठहराने के लिए अच्छे कारण ढूंढने हैं। यह आपके माता-पिता को सोचेंगे और उन्हें आपके अनुरोध पर विचार करने के लिए ले जाएगा।
  • अपने माता-पिता से प्राप्त व्हाट विय व्हाट व्हाट इमेज शीर्षक
    2
    उन्हें लगता है कि अपने कुछ दोस्तों या आपके चचेरे भाई पहले से ही क्या आप चाहते हैं, के लिए नहीं ले लो। निश्चित रूप से वे आपके अनुरोधों को पूरा नहीं करेंगे
  • अपने माता-पिता से प्राप्त व्हाट विट व्हाट व्हाट इमेज शीर्षक
    3
    यदि आप कुछ चाहते हैं, तो अपने दोस्तों को एक या दो बार बताएं, या वे सोचेंगे कि आप इसे विशेष आवश्यकताओं के लिए कर रहे हैं यदि आपके पास भाई हैं, तो आप देख सकते हैं कि उनकी सभी इच्छाओं को पूरा नहीं किया गया है।
  • अपने माता-पिता से प्राप्त व्हाट विएट व्हाट व्हाट इमेज शीर्षक
    4
    एक "नहीं" प्राप्त करने के लिए तैयार यदि आप अपनी अपेक्षाओं को कम रखते हैं, तो आप इतने नाराज नहीं होंगे कि आपको "नहीं" प्राप्त हुआ है। इसके अलावा, यदि आप उनका जवाब "हां" है तो आप खुश होंगे। हालांकि, यदि वे अनुपालन करते हैं, तो वे तुरंत आपको ऊंचा नहीं करेंगे, क्योंकि वे अपना मन बदल सकते हैं
  • अपने माता-पिता से प्राप्त व्हाट्स व्हाट व्हाट व्हाट इमेज शीर्षक
    5
    केवल तभी पैसा बचाओ जब वे आपको बताएंगे कि वे जो चाहते हैं, उसके आधे हिस्से का भुगतान करेंगे, क्योंकि इस मामले में आपके पास कुछ पैसा होगा। यदि आप विशेष रूप से कहीं जाना पसंद करते हैं, तो पेट्रोल का भुगतान करने की पेशकश करें
  • छवि अपने माता-पिता से प्राप्त करें क्या आप चाहते हैं शीर्षक चरण 6
    6
    अपने माता-पिता पर जाएं और नम्रता से पूछें। उन्हें प्रार्थना न करें अगर वे आपको पहली बार नहीं कहते हैं, आधा या गैस का भुगतान करने की पेशकश करते हैं पहले इनकार के बाद यह ऑफ़र प्रारंभ करें
  • अपने माता-पिता से क्या आप चाहते हैं शीर्षक शीर्षक वाला चित्र चरण 7
    7
    आप मुस्कान। दृश्य संपर्क स्थापित करें बाहों के साथ खड़ी न हों, क्योंकि आप बड़े हो रहे हैं और आपको अपने माता-पिता को एक और कारण देना है जो आप चाहते हैं।



  • अपने माता-पिता से प्राप्त व्हाट विट विट व्हाट इमेज शीर्षक
    8
    अपने शोध करो यदि आप ब्रांडेड कुछ चाहते हैं, तो जांचें कि क्या आप इसे ईबे या दूसरे हाथ पर खरीद सकते हैं गणना करें कि कितनी देर तक आपको धन की आवश्यकता होगी लेकिन - और यह एक बड़ा है, लेकिन एक हवाई जहाज उड़ान की तलाश में कंप्यूटर पर समय बर्बाद मत करना। अपने प्रोजेक्ट पर वापस जाएं, जिसके लिए आपने कंप्यूटर का इस्तेमाल करने का प्रस्ताव रखा था! अगर आपको पता है कि यह ऐसा कुछ है जो आपके पास नहीं हो सकता है, तो इसे आज़माएं, लेकिन स्वीकार करें कि इसे प्राप्त करना संभव नहीं है। तो अगर ऐसा होता है, तो आप देखेंगे कि आपको अधिक संतुष्ट महसूस होगा!
  • अपने माता-पिता से क्या आप चाहते हैं शीर्षक वाला चित्र, चरण 9
    9
    उनसे दया करो शिक्षा के साथ एक अनुरोध किया गया है, लेकिन बिना किसी दया के, आपको एक हाँ प्राप्त करने के लिए प्रेरित नहीं करेगा। तो अच्छी तरह से कार्य करें, पढ़ाई और स्कूल में अच्छे ग्रेड ले, और इस तरह आपको एक मौका है कि चीजें आप जिस तरह से चाहते हैं, वहां जाएंगी।
  • अपने माता-पिता से प्राप्त व्हाट विट विट व्हाट इमेज शीर्षक 10
    10
    सुनिश्चित करें कि आपके माता-पिता आप पर भरोसा करते हैं। घर पर काम करो और उनके लिए दरवाजा खोलो! वे इसे बहुत सराहना करते हैं और, जब आप अपने अनुरोध करते हैं, तो आपको बहुत अधिक हाँ प्राप्त होने की संभावना होगी!
  • अपने माता-पिता से क्या आप चाहते हैं शीर्षक वाला छवि 11
    11
    चिल्लाओ मत करो, स्लैम के दरवाज़े, उनका अपमान करें या शिकायत करें। यह सबसे बुरी गलतियों में से एक है जो बच्चे कर सकते हैं, क्योंकि अक्सर सजा और कचरे का परिणाम होता है। इसलिए, इसे याद करो!
  • छवि अपने माता-पिता से प्राप्त करें क्या आप चाहते हैं शीर्षक 12
    12
    अंत में, यदि आप तय नहीं करते हैं, तो इसके लिए एक अच्छा कारण होगा। इसलिए, अपने कंधों को उखाड़ फेंकना और जो कुछ आप चाहते हैं वह खरीदने के लिए अपना पैसा अलग करें, या कुछ हफ्तों के बाद अपना अनुरोध करने का प्रयास करें। यदि आपके माता-पिता आपको "नं" बताते हैं तो बचाओ, जो कि बैटरी को खरीदने के लिए छोड़ दिया गया है, जो आप अपने बेडरूम के एंटेचैम्बर में रखेंगे। अगर पूरी रकम का भुगतान नहीं होता है, तो घर पर अन्य काम करने की पेशकश करें। उस एक के लिए देखने के लिए इंतजार करने के लिए तैयार रहो। यहां तक ​​कि अगर आपके पास एक अच्छा कारण है और वे नहीं कहते हैं, तो इसे अकेले छोड़ दें जो कुछ भी आप चाहते हैं वह इसके लायक नहीं है, अगर यह आपके माता-पिता के साथ रिश्तेदार है
  • अपने माता-पिता से प्राप्त गेट व्हाट व्हाट व्हाट स्टेप्स 13
    13
    एक पत्र लिखें जिसमें आप अपने माता-पिता से संवाद करते हैं कि आप उस विशिष्ट चीज़ को कितना चाहते हैं और आपको यह कैसे महसूस होगा अगर आप इसे नहीं प्राप्त कर सकते। या उन्हें एक ईमेल भेजें वे आपकी स्थिति में और अधिक शामिल महसूस करेंगे।
  • टिप्स

    • हार न दें आप जो सबसे अधिक चाहते हैं वह खो सकता है
    • जितना अधिक आप पूछते हैं, उतना ही विचार उनकी सोच में ढंक जाता है हालांकि, वहां लगातार न रहें आप अपने जन्मदिन का अनुरोध ईस्टर, क्रिसमस या कुछ अन्य अवकाश के लिए अग्रिम कर सकते हैं। ऐसा होने पर यादृच्छिक मत पूछो।
    • यदि आपने दुर्व्यवहार किया है, तो घटना के तुरंत बाद अनुरोध न करें, क्योंकि वे कुछ समय के लिए बुरे मूड में होंगे। अफसोस भी मत बोलो, अगर आप हर दिन उन्हें आग्रह करने के लिए वापस आते हैं, क्योंकि वे सोचेंगे कि आप जो चाहें प्राप्त करने के लिए केवल माफी मांग रहे हैं।
    • आप क्या चाहते हैं, उसके बारे में चर्चा करने की कुंजी उन्हें यह सोचने के लिए है कि आप जानते हैं कि आप क्या कर रहे हैं आप एक नया फोन, उदाहरण के लिए चाहते हैं, और आप कहते हैं कि "अपने दोस्तों से भुगतान करते हैं", आप wittily जवाब देने के लिए है, तो "आप मुझ पर भरोसा करते हैं जब मैं का उपयोग करें मेरा एक दोस्त की, क्यों affidarmene के लिए नहीं आप अपने खुद के भरोसा?" शायद वे नहीं जानते कि आपको क्या कहना है यह एक अच्छी बात है उन्हें विस्मित करने की कोशिश करें और उनके पास न कहने का कोई कारण नहीं होगा। अपने आप को समझाने की स्थिति में उन्हें डालने की कोशिश करें - इससे उन्हें आश्चर्य होगा अगर उन्हें एक जवाब से आश्चर्यचकित किया जाता है तो उन पर मजाक मत करो। सबसे निरुत्साही तरीके से कार्य करें
    • अपने आप में विश्वास करो. जब आप कुछ अनुरोध करते हैं तो आप शायद घबराएंगे। चिंता मत करो जीवन चला जाता है
    • अपने शोध करो इंटरनेट की दुकानों पर एक सवारी ले लो एक छोटे से `अपने माता पिता हो सकता है eBay और अमेज़न, लेकिन एक डीलर पर आइटम आप चाहते हैं पर एक समझौते पर या इंटरनेट पर एक विशेष दुकान में मदद कर सकते इन संदेहों को दूर पाने के संदेह करने वालों को। उन्हें परेशान मत करें क्योंकि आप सुनिश्चित हैं कि यह उन्हें आप को संतुष्ट करने के लिए नहीं ले जाएगा
    • यह लगभग हमेशा काम करता है और सही तरीका है: घर पर अपने लोगों की सहायता करें। आप लिविंग रूम में साफ कर सकते हैं, व्यंजन धो सकते हैं, वॉशिंग मशीन कर सकते हैं, कुत्ते को पैदल चलने के लिए ले जा सकते हैं या उनके लिए खाना पकाना भी सकते हैं!
    • जिम्मेदार रहें यदि आप एक नया कंप्यूटर चाहते हैं, तो सुनिश्चित करें कि जैसे ही आपके माता-पिता आपको बताएंगे, जैसे ही कोई पुराने वायरस नहीं लेगा। यह एक अच्छा विचार की तरह प्रतीत होता है, लेकिन ऐसा नहीं है। फैसले के साथ अधिनियम
    • अपने कारणों को उजागर करते हुए आप जो खरीदारी चाहते हैं और परिपक्वता के साथ कार्य करने का एक अच्छा कारण दें
    • यदि आप कर सकते हैं, तो जिस चीज की आप चाहते हैं वह शैक्षणिक तरफ दिखाएं। फुटबॉल बजाना तनाव से राहत देता है जो बच्चे खेलते हैं वे गणित में बेहतर होते हैं (अधिकतर समय) "कैरिबियन 3 के समुद्री डाकू" यूरोप और एशिया के समुद्रों के लिए समुद्री डाकू द्वारा सामना किए जाने वाले सभी परीक्षणों और कठिनाइयों को दर्शाता है।
    • उन्हें प्रार्थना न करें
    • बुद्धिमानी से कार्य करने के लिए प्रयास करें, और अपने माता-पिता भी बहुत कुछ उन लोगों के साथ, समझने किए जाने की हमेशा संभावना होगी अगर वे अपरिपक्व व्यवहार और जवाब के साथ एक दीवार उठ नहीं है।

    चेतावनी

    • अपना गुस्सा मत खोना
    • मज़बूत मत बनो आपके माता-पिता अब और संतुष्ट नहीं होंगे।
    • प्रार्थना करना बेकार है। अधिकांश माता-पिता, किसी एक पुत्र की बेटी के दयनीय प्रयासों को नहीं कहते हैं।
    • अधीर मत हो
    • क्यों मत पूछो, अगर वे कहते हैं, नहीं। आप केवल उन्हें अपने मन को खोने के लिए एक स्थिति में डाल देंगे
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com