एक पार्टी को व्यवस्थित कैसे करें जिसमें आप बैरल बियर की सेवा करेंगे

जिन दलों में बियर को बैरल से टैप किया जाएगा (कहा जाता है केएजी पार्टी

अंग्रेजी में) एक विश्वविद्यालय के छात्र के जीवन का अभिन्न अंग हैं लेकिन ऐसी पार्टी का आयोजन करना जितना आसान लगता है उतना आसान नहीं है। समय पर योजना जरूरी है!

कदम

छवि शीर्षक 26366 1
1
अपने दलों को देने के लिए एक जगह ढूंढें सिद्धांत रूप में, आपको ऐसा स्थान ढूंढना होगा जहां किसी पार्टी को व्यवस्थित करना आसान होगा, इसलिए संभवतः आपके पास पहले से ही सीमित संभावनाएं होंगी। किसी भी मामले में, यह निर्णय लेने पर विचार करने के लिए कई कारक हैं कि कोई घर उपयुक्त है या नहीं:
  • उस स्थान का आकार जिसमें पार्टी आयोजित की जाएगी (उदाहरण के लिए तहखाने) मीटर में व्यक्त किया गया।
  • परिसर में निकटता और उस स्थान पर जहां घरों में रहने वाले घरों में केंद्रित है। इससे नशे में ड्राइविंग के कारण होने वाली समस्याओं को समाप्त करना चाहिए, वास्तव में यह बेहतर होगा कि सभी पैर पर चलते हैं
  • बाथरूम, खिड़कियां और प्रवेश द्वार (बगीचे से सीधे तहखाने का उपयोग और तहखाने में एक बाथरूम आदर्श हैं) की व्यवस्था।
  • घर के आवास और वहाँ रहने वाले लोग।
  • रिक्त स्थान में दीवारों की मजबूती, जहां पार्टी होगी और क्षति पैदा करने की असंभव होगी।
  • पड़ोसियों।
  • इन्सुलेशन।
  • घर का मालिक
  • निकटतम पुलिस स्टेशन, जो काम में आ जाएगा यदि चीजें हाथ से निकलती हैं और आपको मदद की ज़रूरत है
  • तहखाने का ड्रेनेज
  • केंद्रीय वातानुकूलन (यह हमेशा उपयोगी है)।
  • डीजे के लिए आरक्षित क्षेत्र (मेहमानों के लिए दुर्गम होना चाहिए)
  • छवि शीर्षक 26366 2
    2
    घर तैयार करें समय और पैसा बचाने के लिए यह सुनिश्चित करना आवश्यक है कि अंतरिक्ष तैयार हो। यह आपको चोरी, संपत्ति को नुकसान और अवांछित मेहमानों (पुलिस, परिसर सुरक्षा गार्ड, पोस्टर, वेश्याओं, ड्रग डीलरों, आदि) से बचने की अनुमति देता है।
  • यदि आप इस उद्देश्य के लिए एक कमरे का उपयोग करते हैं, तो डीजे स्टेशन सहित मेहमानों के लिए सभी ऑफ-सीमेटेड कमरे लॉक होने चाहिए। यह विशेष रूप से बेडरूम और बाथरूम में संदर्भित करता है जिसे आप मेहमानों द्वारा उपयोग नहीं करना चाहते हैं। पार्टी के दौरान आपके साथ चाबियाँ रखें। कुछ विशेष मेहमानों को एक खास तरीके से इलाज न करें (उदाहरण के लिए, उन्हें दूसरे बाथरूम का उपयोग करने के कारण, क्योंकि लाइन आपके पास उपलब्ध कराई गई चीज़ के लिए बहुत लंबी है): आपको इसे पछतावा होगा। उन लड़कियों की मांगों को मत दो, जो आपको वह करना चाहते हैं जो वे चाहते हैं। आत्मसमर्पण करके, हर कोई स्वच्छ बाथरूम का उपयोग करना चाहेगा। यदि मेहमान आपको दूसरे कमरे में प्रवेश करने के लिए बहुत अधिक परेशान करते हैं, तो पड़ोसी या विश्वसनीय दोस्त की चाबियाँ दे जो पार्टी में मौजूद नहीं हैं।
  • जो कुछ भी आप नहीं चाहते, चोरी, टूटा हुआ है या नष्ट किया गया है उसे किसी लॉक रूम में ले जाना चाहिए। आपको उन चीजों को भी हटा देना चाहिए जो लोगों को चोट लगी या हथियार के रूप में इस्तेमाल कर सके।
  • घर में और तहखाने में जमा हुई बेकार वस्तुओं को स्थानांतरित करके अधिकतर जगह बनाओ। पूरी तरह से सफाई करें निशुल्क सभी रिक्त स्थान जहां मेहमानों को उन पर कब्जा करने वाली वस्तुओं को स्थानांतरित या फेंकने से प्रवेश किया जा सकता है।
  • फर्नीचर रीसेट करें आपको रिक्त स्थान को अधिकतम करना होगा जिससे कि हर कोई आगे बढ़ सके इस तरह, ट्रैफिक जाम कम से कम होगा
  • यदि बीयर डाली जाए तो यह कदम फिसलन हो सकता है लोगों को चोट पहुंचाने से रोकने के लिए विरोधी स्किड चिपकने वाली टेप रखें
  • सिद्धांत रूप में, जिस फर्श पर पार्टी आयोजित की जाएगी वह कंक्रीट, टाइल या लकड़ी के बनेगी, ताकि आप इसे और आसानी से साफ कर सकें। यदि पूरे कमरे में कालीन से ढंका होता है, और आप कमरे में किराए पर लेते समय जमा राशि वापस लेने की उम्मीद करते हैं, तो आपको इसे तिरपाल की दो परतों के साथ कवर करना चाहिए। इसे ठीक करने के लिए chipboards और पुराने सोफे का उपयोग करें। यदि आपके पास कालीन हैं, तो उन्हें रोल करें और उन्हें दीवारों के पास छोड़ दें
  • सभी खिड़कियां जो आपको देखने के लिए कि घर में क्या होता है, उन्हें मोटी पर्दे या काले कचरा बैग के साथ कवर किया जाना चाहिए। आपको यह सुनिश्चित करना चाहिए कि घर खाली लग रहा है, सभी रोशनी बाहर, कोई शोर नहीं है किसी भी परिस्थिति में आपको किसी पार्टी के दौरान खिड़कियां खुली रहें, भले ही वह गर्म हो। यदि आवश्यक हो, तो उन्हें पैडलॉक्स के साथ ठीक करें पुलिस को कुछ भी ध्यान नहीं देना चाहिए, भले ही पड़ोसियों को शिकायत करनी चाहिए। वे उन घरों के बारे में भ्रमित होंगे जिन पर कॉल को संदर्भित किया गया था। समय का 90%, वे दूर जाएंगे, जब तक कि आप उन्हें रहने के लिए कोई कारण न दें वे घर से पिछले तीन गुना चल सकते थे इस बिंदु पर, करीब ध्यान दें संगीत बंद करें और मुख्य द्वार को लॉक करें। कोई भी बाहर नहीं आएगा या प्रवेश करेगा एक व्यक्ति को पीछे के दरवाजे से बाहर आने दो, तो पड़ोस में एक गश्त दौरे ले लो
  • सड़क के किनारों के सभी दरवाजे के पर्दे होते हैं जो कुछ भी की झलक देने के बिना, उद्घाटन को कवर कर सकते हैं। इस तरह, भले ही वे खोले जाएं, पुलिस शराब की बोतलों को नहीं देख पाएगी।
  • यदि आप किसी ऐसे क्षेत्र में रहते हैं जहां पुलिस अपनी सामग्री को जानते हैं और वास्तव में इस तरह की चीज़ों के लिए वजन देते हैं (अपराधों को रोकने के लिए उनकी चिंता है), पुलिस संचार को सुनने के लिए एक रेडियो खरीदें कुछ अधिक महंगे मॉडल आपको बताएंगे कि प्रसारण कहां से आता है।
  • सड़क और सादे कपड़े वाले अधिकारियों के अंत में लाइसेंस प्लेट के बिना कारों के लिए देखें यदि आवश्यक हो, तो मेहमानों को उनके साथ विश्वविद्यालय की पुस्तिका को लाने के लिए कहें, ताकि पता चले कि कौन भाग लेंगे।
  • यदि आपके पास केंद्रीय एयर कंडीशनिंग है, तो अपने आप को भाग्यशाली मानें यदि नहीं, तो एक एकल खिड़की चुनें जो घर में ताजा हवा देता है। एक छोटे से तहखाने खिड़की से बेहतर। अपनी आवश्यकताओं के अनुसार एक प्रशंसक खरीदें और उसे खिड़की के सामने रख दें। यदि खिड़की सड़क पर दिखती है, तो इसे कवर करें घर में सिस्टम सस्ता प्रशंसकों की वजह से हवा खिड़की से फैली हुई है। यदि आपको अभी भी समस्याएं हैं, तो आप एक औद्योगिक प्रशंसक या एक वातानुकूलन उपकरण खरीद सकते हैं।
  • अधिकांश हीटिंग डिवाइसेस में प्रशंसकों के पास हवा को बिना हीटिंग के प्रसारित किया जाता है। यह मदद करता है, लेकिन इसे बंद करने के लिए याद रखें जब आपको इसकी आवश्यकता नहीं है, क्योंकि यह डिवाइस बहुत अच्छी तरह से नहीं करता है।
  • आपको उस स्थान पर तापमान कम करना चाहिए जहां आपने पार्टी से दो घंटे पहले शुरुआत की थी। सर्दियों में, हीटिंग बंद किया जाना चाहिए (आपको अभी भी प्रशंसकों या एयर कंडीशनिंग की आवश्यकता हो सकती है)।
  • सुनिश्चित करें कि आपके पास पर्याप्त टॉयलेट पेपर (कई रोल) हैं इसे टॉयलेट पेपर धारक में रखें, अन्यथा यह जमीन पर गिर जाएगी और गंदे हो जाएगा, बेकार हो जाएगा। यदि आपके पास सिंक नहीं है, तो गीली पोंछे की पेशकश करें बाथरूम से सभी की आवश्यकता नहीं है निकालें
  • आपके पास कई 150-लीटर कचरा के डिब्बे होंगे। उन्हें पार्टी के विभिन्न स्थानों पर रखो जहां पार्टी आयोजित की जाती है। अंदर दो 190-लीटर बैग डालें। यहां तक ​​कि ऐशट्रे उपयोगी भी हैं
  • प्रकाश और सजावट का ख्याल रखना सड़क के संकेत, आग बुझानेवाले, पीने के लिए सभी आवश्यक, डिब्बे का संग्रह, जेली से भरा, बिलियर्ड्स, टेबल खेलने के लिए टेबल सम्मिलित करें बियर पोंग, बियर के लिए फ़नल, एक डांस फ्लोर, डिस्को बॉल, स्टॉपर डंडे, क्रिसमस रोशनी, सोफे, एक काउंटर, डेजिंग के लिए पिंजरे, फ्लोरोसेंट स्टिक्स, संक्षेप में, जो भी आपको लगता है कि उचित है।
  • ध्वनि के बारे में घर तैयार करें सिद्धांत रूप में, आप बेहतर नृत्य करना चाहते हैं, जहां लोग खुद को संगीत में विसर्जित कर देंगे, लेकिन ध्वनि को घर से बाहर जाने और सड़क पर जाने से पहले कुछ के माध्यम से दूर या उछाल चाहिए। एक तहखाने सबसे अच्छी जगह का प्रतिनिधित्व करता है ऐसा करने से, आपको किसी भी आवाज़ को बाहर से नहीं आना चाहिए। आपको बहुत महंगा या विस्तृत कुछ भी ज़रूरत नहीं है एक अच्छा 5.1 चारों ओर ध्वनि प्रणाली सिर्फ ठीक हो जाएगा। दीवारों या छतों पर बक्से स्थापित करें उन्हें किसी कंप्यूटर पर या यहां तक ​​कि एक आइपॉड के लिए बेडरूम में कनेक्ट करें (यह महत्वपूर्ण है कि मेहमान इसे एक्सेस नहीं कर सकते)। नशे में लोगों को वास्तव में ध्वनि की गुणवत्ता के बारे में परवाह नहीं है वास्तव में, यह एक प्रणाली है कि एक निश्चित सीमा से अधिक नहीं है बेहतर है, ताकि, अगर एक व्यक्ति का उपयोग हो, तो कोई समस्या नहीं होगी यह साबित हो चुका है कि संगीत जितना ऊंचा, उतना अधिक लोग पीएंगे। इसका कारण यह है कि जोर से संगीत बेहद परेशान है, और लोगों को परेशानी को सुन्न करने के लिए कुछ करना होगा। जैसे-जैसे आप व्यक्तिगत पेय के लिए भुगतान नहीं करते, अश्लील रूप से उच्च संगीत आपके लक्ष्यों और आपके बटुए के लिए उल्टा हो सकता है
  • यदि आप डिब्बे की सेवा देने का फैसला किया है, तो आपको रेफ्रिजरेटर और बार क्षेत्र तैयार करना होगा। पार्टी के कुछ घंटो के पहले, फ्रिज और फ्रीजर को जितना संभव हो उतना कम (तापमान कम), इसे बियर के डिब्बे से भर दें और बगीचे में या कचरे में बक्से को ढेर कर दें। ज्यादा बीयर न डालें, हालांकि यह नशे में होगा। जब यह समाप्त होने वाला है, तो फ्रिज में अधिक डिब्बे डाल दें। रसोई के प्रवेश द्वार पर लकड़ी के बक्से के साथ प्रवेश करें और एक त्वरित पट्टी का आयोजन। किसी कारण के लिए, शराबी लोग रसोई में इकट्ठा होते हैं, इसलिए मेहमानों को एक्सेस ब्लॉक करना अनिवार्य है।
  • परिवर्तन देने के लिए एक नकद बॉक्स और सिक्के और छोटे बिल प्राप्त करें। उन्हें बेडरूम में या एक बंद कोठरी में दर्ज करें, उन्हें सुरक्षित होना चाहिए। यह वह जगह है जहां धन अगली पार्टी के लिए खत्म हो जाएगा
  • अन्य पेय भी तैयार करें एक पोर्टेबल फ्रिज खरीदें आपको पार्टी शुरू होने से कुछ घंटों तक कुछ पेय मिलना चाहिए। आम तौर पर नींबू पानी और वोदका अच्छे संयोजन होते हैं, जो दूसरों के बीच काफी सस्ते होते हैं। यदि आप इसे संभाल सकते हैं तो एथिल अल्कोहल आपको और अधिक बचाएगा किसी भी स्थिति में, सुनिश्चित करें कि आपके पास पर्याप्त चश्मा उपलब्ध हैं मिश्रित पेय और काउंटर के पीछे बियर रखें, ताकि आप लोगों को नियंत्रण से बाहर होने पर पहुंचने से बचा सकें।
  • गैर-अल्कोहल पेय पदार्थों की पेशकश करें यह मूर्खतापूर्ण लग सकता है, लेकिन कभी-कभी शराबी लोग भी कैनोला तेल पी सकते हैं और लगता है कि यह कुछ और है। कुछ फलों के रस को प्राप्त करें ताकि मेहमान हाइड्रेटेड हो सकें। आपके पास विटामिन बी 12 वाला पानी और पेय भी होना चाहिए। वे मेहमानों को अपने घर में खराब महसूस करने से रोक सकते हैं। इसके अलावा, युवा लोग, जो पीने के लिए उपयुक्त नहीं हैं, या जो लोग शराब की सराहना नहीं करते हैं, वे अभी भी स्वागत महसूस करेंगे।
  • छवि का शीर्षक 26366 3
    3
    संगीत चुनें प्लेलिस्ट बनाना एक काम है। जब तक आप एक थीम पार्टी नहीं देते, आप शायद बहुत सारे पॉप संगीत, रैप, हिप हॉप, डांस और कुछ अस्सी के दशक की सफलता पर डाल देंगे। यदि आप आमतौर पर इस संगीत को नहीं सुनते हैं, तो जानने के लिए पल के चार्ट पर एक नज़र डालें जो सबसे लोकप्रिय टुकड़े हैं यह सुनिश्चित करना भी महत्वपूर्ण है कि प्लेलिस्ट हर पार्टी में ताजा है लाइव प्रदर्शन आपको थोड़ा बदल सकते हैं, लेकिन कमियां कम नहीं हैं: समूह बहुत अधिक स्थान पर कब्जा करते हैं और अधिक शोर करते हैं। किसी भी मामले में, कभी भी किसी डीजे या बैंड को पार्टी का नियंत्रण न दें।
  • छवि का शीर्षक 26366 5
    4



    आप किस बीयर की पेशकश करना चाहते हैं और कंटेनर का प्रकार निर्धारित करें
  • बैरल।
  • लाभ:
  • बीयर के बहुत सारे
  • प्रति बैरल से ऊपर की ओर से पीने के लिए संभावना
  • यह अन्य विकल्पों की तुलना में सस्ता है
  • बीयर की चोरी से बचें न्यूनतम पर्यवेक्षण
  • नुकसान:
  • कुछ देशों में, बैरल लेबल किए जाते हैं और पुलिस को ढूंढ सकते हैं, इसलिए इस विकल्प को हमेशा पर विचार नहीं किया जा सकता है।
  • लोग बहुत अधिक पंप करते हैं, इसलिए फोम में बहुत सी बीयर खो जाती है (जब तक कि यह ठीक से प्रबंधित न हो)।
  • प्लग, किराये की कीमत आदि की समस्याएं
  • उपजी बहुत भारी हैं
  • घर में नुकसान
  • यह कमरे के तापमान पर बहुत लंबे समय तक संग्रहीत नहीं किया जा सकता।
  • इसे ताजा रखने के लिए बहुत से बर्फ की आवश्यकता होती है
  • चश्मा की आवश्यकता है
  • खाली उपजी अक्सर चोरी हो जाते हैं कई अवसरवादी इस राशि का भुगतान करने के लिए (आमतौर पर 20 यूरो से अधिक है) प्राप्त करने के लिए लाभ उठाएंगे।
  • डिब्बे।
  • लाभ।
  • यह चश्मा खरीदने के लिए आवश्यक नहीं है
  • आप बियर के कई किस्मों से चुन सकते हैं
  • कमरे के तापमान पर गर्म डिब्बे लंबे समय तक संग्रहीत किया जा सकता है
  • सस्ता बियर को डिब्बे में बेचा जाता है
  • जो लोग खुद को नियंत्रित नहीं कर सकते हैं उन पर सीमाएं डालना बहुत आसान है
  • वे कई मायनों में सुरक्षित हैं, उदाहरण के लिए फ्ल्यूनिट्राजेपाम जैसी दवाओं का परिचय करना मुश्किल है।
  • नुकसान:
  • आप अपने आप को कचरा की एक बड़ी मात्रा के साथ मिल जाएगा
  • बीयर के चोरी होने का जोखिम अधिक है (जब तक कि यह पर्याप्त रूप से प्रबंधित न हो)।
  • इसे ठीक से सेवा करने के लिए एक निश्चित संगठन की आवश्यकता होती है।
  • यह बर्फ की आवश्यकता है अन्यथा, किसी को लगातार फ्रिज की आपूर्ति करनी चाहिए
  • बोतलों को हथियार के रूप में इस्तेमाल किया जा सकता है और इसलिए उन्हें बिल्कुल भी खरीदा नहीं जाना चाहिए (जब तक कि यह अच्छा बियर का निजी स्टॉक नहीं है)।
  • जब तक आप 200 से अधिक लोगों को आमंत्रित नहीं करते हैं, कैन आमतौर पर अच्छी तरह से जाते हैं। एक kegerator काउंटर के पीछे स्थित और अच्छी तरह से प्रबंधित यह आदर्श है, लेकिन अगर आपके पास यह निराशा नहीं है, आपको बस थोड़ी सी जगह और एक पुराने फ्रिज की ज़रूरत है मुख्य लाभ यह है कि ड्रम के संबंध में डिब्बे कि शेष डिब्बे, एक भविष्य की दावत के लिए इस्तेमाल किया जा सकता के रूप में आधा खाली ड्रम पुन: उपयोग नहीं किया जा सकता है (जब तक आप एक Kegerator नहीं है) है। आपको भविष्यवाणी करने के लिए परेशान भी नहीं होना चाहिए कि कितने लोग पार्टी में शामिल होंगे। और डिब्बे की खरीद के लिए कोई अधिकतम सीमा नहीं है: जो लोग रहते हैं उनमें एक और अवसर पर इस्तेमाल किया जा सकता है। इसके अलावा, एक शराब की भठ्ठी के लिए सीधे संपर्क करने के लिए, आप आप क्रेट किसी कारण के लिए विपणन नहीं किया जाएगा हो सकता है। तो आप कम भुगतान करेंगे
  • खरीदने के लिए बीयर के प्रकार का निर्धारण करने के लिए शॉपिंग ट्रिप लें अपने क्षेत्र में किसी भी वितरक से संपर्क करें कीमतों, पदोन्नति और समापन समय के बारे में जानें (आपको पार्टी के बीच में अधिक बियर खरीदना पड़ सकता है) इस जानकारी का अच्छा उपयोग करें आम तौर पर इस क्षेत्र में ब्रुअरीज के पास लागत के मामले में बहुत अच्छा फायदा होता है, क्योंकि वे थोक बेचते हैं। आमतौर पर, ये बिक्री रिकॉर्ड नहीं होती हैं, इसलिए आपको नकद भुगतान करना होगा। किसी भी स्थिति में, इसे एक प्रयास करें, यह इसके लायक है। इसके अलावा, खरीदने से पहले खातों को करें। उदाहरण के लिए, सुनिश्चित करें कि 24 पैक 30 प्रति पैक से सस्ता है। जो लोग आप पेशकश करते हैं, वे बहुत से लोग पीएंगे (इस नियम के लिए कोई भी अपवाद नहीं है) जो भी निर्णय आप बनाने के लिए,, (जब तक आप एक पार्टी है कि प्रत्येक अतिथि की आवश्यकता होती है एक ड्रिंक लाने के लिए होगा व्यवस्थित नहीं है) बियर की एक विस्तृत विविधता खरीद करते हैं नहीं अन्यथा लोगों को समय खो देंगे और फ़ाइलों लंबी और धीमी गति से किया जाएगा।
  • यदि आप बैरल चुनते हैं, तो यह निर्धारित करने के लिए मेहमानों की संख्या का अनुमान लगाएं कि आपको कितने बैरल की आवश्यकता होगी। सामान्य तौर पर, एक स्टेम लगभग 30-40 लोगों को पूरी रात पीने के लिए अनुमति देता है (अधिक या कम)। पंक्तियों के बारे में भी सोचें: अधिक बैरल होंगे, कम कतारें, और अधिक लोग मज़ेदार होंगे पार्टी के दिन स्टेम खरीदें, तो यह ठंडा है यदि आपको सुबह जाना है और उसे मिलना है, तो एक बॉक्स ढूंढें और इसे ठंडा रखने या एक विशेष कंटेनर खरीदने के लिए इसे बर्फ में भर दें।
  • एक हफ्ते पहले, एक दुकान मिलती है जो बैरल पट्टे देती है और जिन लोगों को आपको ज़रूरत है उन्हें बुक करें आम तौर पर, किराये का भुगतान करने के अलावा, आपको जमा जमा करना होगा।
  • 5
    पार्टी का विज्ञापन करें यह मार्ग महत्वपूर्ण है। चिंता मत करो अगर पहली पार्टी को एक पूर्ण फ्लॉप होना चाहिए। आपकी प्रतिष्ठा केवल पार्टी से पार्टी में सुधार होगी, सिवाय उन लोगों के अलावा जो इस तरह की बैठकों को पसंद नहीं करते हैं आपकी स्थिति तय करेगी कि आप पार्टी को कैसे बढ़ावा दें। आपको इसे कम से कम एक सप्ताह पहले करना चाहिए (आमतौर पर आपके अंतिम पार्टी के कुछ दिन बाद) ध्यान रखें कि लगभग कोई भी आने वाला सबसे पहले नहीं होना चाहता है, आश्चर्यचकित न हों यदि पार्टी आपको बताए गए एक घंटे के बाद शुरू होती है।
  • ध्यान दें। यह विश्वविद्यालय, छात्रावास और छात्रों द्वारा अक्सर उन क्षेत्रों को जाता है जहां पार्टी को बढ़ावा दिया जाता है।
  • बुलेटिन बोर्डों के लिए पोस्ट फ्लायर सभी क्षेत्रों का लाभ उठाएं, विशेष रूप से छात्रों द्वारा अक्सर यात्रा के लिए ताकि अधिक लोग आपकी पार्टी के बारे में जान सकें। आप उन्हें हाथ से वितरित भी कर सकते हैं।
  • यात्रियों को वितरित करना निश्चित रूप से ऐसी विधि है जो अधिक सफल है। वास्तव में, आप उन लोगों के प्रकार पर कुछ नियंत्रण कर सकते हैं जो आपके दलों पर दिखाई देंगे। आप यात्रियों को अपने मित्रों को दे सकते हैं और उनसे पूछ सकते हैं कि वे अन्य लोगों को आमंत्रित करें या किसी छात्र के घर में प्रवेश करें और उन लोगों के दरवाजे के नीचे रखें जिन्हें आप आमंत्रित करना चाहते हैं। हालांकि, आपको कुछ बुनियादी नियमों का पालन करना चाहिए।
  • किसी भी परिस्थिति में आपको अपनी पार्टी में अल्कोहल की उपस्थिति का सुझाव या संकेत नहीं देना चाहिए। लोग खुद को समझने में सक्षम होंगे
  • आयोजकों के नाम दर्ज नहीं करें आप बस अपना पता या फ़ोन नंबर लिख सकते हैं ताकि इच्छुक पार्टियां जान सकें कि कहां जाए आपकी प्रतिष्ठा बढ़ जाने के बाद, आपको इन विधियों की आवश्यकता नहीं होगी।
  • लड़कों की तुलना में लड़कियों के लिए अधिक यात्रियों को छोड़ देता है, इस तरह से दो लिंगों के बीच अनुपात अधिक संतुलित हो जाएगा। किसी भी मामले में, आपको तदनुसार पदोन्नति और प्रयोग को समायोजित करना होगा। वास्तव में, यह रणनीति एक निश्चित नुकसान पहुंचा सकती है: कई मामलों में लड़कियां लड़कों के साथ होती हैं, जो असली परेशानी हो सकती हैं। तरजीह उपचार की पेशकश न करें सिर्फ इसलिए कि एक लड़का परेशानी की तलाश में लड़की को लाया गया है - अगर समस्याएं हैं, तो आपको उन दोनों का शिकार करना होगा।
  • फेसबुक। यह आपकी पार्टी के विज्ञापन के लिए उपयोगी है I लेकिन सामान्य ज्ञान पर भरोसा करते हैं और शराब का उल्लेख नहीं करते हैं
  • छवि 26366 6 नामक
    6
    पार्टी शुरू करो घर तैयार है और आपका सबसे अच्छा दोस्त सिर्फ बाहर भाग गया क्योंकि वह चश्मा भूल गया कमरों को बंद कर दिया गया है और खिड़कियों को कवर किया गया है। आपने कुछ भी नहीं छोड़ा है जिसे चोरी या तोड़ा जा सकता है पेय अल फ्रेस्को हैं आपके बाकी हिस्सों में पहले से ही मद्यपान हो रही है यदि संभव हो, तो अपने मित्रों को निम्नलिखित कार्यों का प्रभार लेने के लिए कहें:
  • गोलकीपर। हमेशा दरवाजा देख किसी को होना चाहिए इस व्यक्ति को पूरी तरह से शांत या ज़िम्मेदार होना चाहिए, खासकर जब ट्रैफ़िक अधिक होता है।
  • सुनिश्चित करें कि किसी को भी किसी भी समय घर से बाहर लटका नहीं है (यह जल्दी से पार्टी का अंत डालता है)। मेहमानों को घर में प्रवेश करना चाहिए और फिर, यदि आवश्यक हो, तो प्रवेश का भुगतान करें (यदि आपके पास गलियारा है, तो इसका प्रबंधन करने के लिए पंक्ति का उपयोग करें)।
  • किसी को भी शराब के साथ घर छोड़ देना चाहिए
  • यदि आपने तय किया है कि पार्टी भुगतान कर रही है, तो सुनिश्चित करें कि हर कोई प्रवेश करने से पहले आवश्यक धन का भुगतान करता है।
  • सुनिश्चित करें कि अवांछित अतिथियों के पास पार्टी तक पहुंच नहीं है।
  • यदि पुलिस पहुंचती है तो दरवाजा बंद होना चाहिए। उन लोगों को इंगित करता है जिनके पास संगीत कम करना है और पूरी तरह से खिड़कियों को बंद करना है पुलिस को छोड़ने तक किसी को भी घर छोड़ देना चाहिए
  • बारटेंडर। काउंटर के पीछे खड़े रहने और पेय की सेवा करने के लिए दोस्तों से पूछें।
  • सुनिश्चित करें कि वे इसे अतिथि को देने से पहले प्रत्येक को खोल सकते हैं
  • सुनिश्चित करें कि मेहमान अपनी सीमाओं से अधिक नहीं पीते हैं
  • पता करने के लिए पुलिस रेडियो को सुनें कि क्या घर का पता नाम दिया गया है। इस मामले में, उस व्यक्ति को सूचित करें जो एक्सेस को नियंत्रित करता है।
  • रेफ्रिजरेटर में अधिक बीयर डालें क्योंकि सबसे ठंडा एक वितरित किया जाता है।
  • जब बीयर के केवल तीन मामले बाकी होते हैं, तो वह उस व्यक्ति की सलाह देता है जो इसे ख्याल रखता है ताकि वह अभी भी खुली दुकानों में खरीद सकें।
  • निर्णय लें कि लोगों को अंदर जाने में कितनी दूर है फिर, अब और किसी को भी स्वीकार न करें।
  • झगड़े को रोकने के लिए पार्टी पर नज़र रखने के लिए कुछ विश्वसनीय मित्रों से पूछें।
  • छवि शीर्षक 26366 7
    7
    कुछ मामलों में आपको समस्या हो सकती है: झगड़ालू व्यक्तियों
  • इन लोगों को तुरंत दूर भेजें उन्हें दूसरे अवसर न दें तर्क देते हुए, संपत्ति को नष्ट करने और अनुपयुक्त व्यवहार करने वाले सभी व्यवहार ऐसे हैं जिनका सहन नहीं किया जा सकता। अन्य व्यक्तियों के साथ इस व्यक्ति से संपर्क करें यदि आप छोड़ना नहीं चाहते हैं, तो इसे नीचे खोजें इसे एक और मौका न दें तर्कसंगत तरीके से उससे बात न करें ताकि वह समझ सके कि उसे छोड़ना होगा। आप और आपके दोस्त उसे दरवाजे पर खींच सकते हैं इस प्रकार के लोगों से निपटने के उद्देश्य के लिए एक उपयुक्त शारीरिक फिटनेस होना महत्वपूर्ण है। एक आपातकालीन स्थिति के मामले में खुद को बचाने के लिए एक टिएस बंदूक रखने के लिए भी उपयोगी है यदि किसी कारण से आप उन लोगों से छुटकारा नहीं पा सकते हैं जो आपको परेशान करते हैं, तो हमारे साथ लड़ाई मत करो। सभी को बताओ कि पार्टी खत्म हो चुकी है, रोशनी को चालू करें, संगीत बंद करें और समझाएं कि पुलिस आ रही है। वे सब तुरंत छोड़ देते हैं उनकी प्रतिष्ठा पार्टी समाप्त होने से ग्रस्त होगा यदि आप शून्य सहिष्णुता नीति प्रदर्शित करते हैं, तो इस प्रकार का व्यवहार कम और कम हो जाएगा। अगर आपको अभी भी समस्याएं हैं, तो पुलिस को बुलाओ।
  • टिप्स

    • अन्य पेय या बीयर तैयार करें, जो हर कोई पसंद नहीं करता!
    • जब तक आपके पास फेंकने के लिए पैसा नहीं है, तो आप बेहतर बियर की लागत का भुगतान करने के लिए एक टिकट प्राप्त करेंगे। कुछ परिसरों में भुगतान करना अनिवार्य है, दूसरों में नहीं। नियमों के बावजूद, यह समझने की कोशिश करें कि आप बिना भुगतान किए हर शुक्रवार को पार्टियों को व्यवस्थित नहीं कर सकते यह बहुत हद तक अधिक पड़ता है कि आप केवल दूसरे पड़ोस दलों के आयोजकों को अनुमति दे सकें और जो लोग आपको पार्टी में मुफ्त में आने के लिए विज्ञापन देने में मदद करते हैं। जो आपको बताते हैं कि इसे मुफ्त में आना चाहिए, उनसे राजी न करें क्योंकि यह कुछ भी नहीं पीता (जब तक कि आप सुनिश्चित न हों कि यह निश्चित रूप से नहीं होगा), याद रखें कि मेहमान भी उन जगहों के लिए भुगतान करते हैं जो वे कब्जा करते हैं।
    • आप तकिये की लागतों में मदद करने के लिए, सुनिश्चित करें कि आपके मित्र पार्टी के बाद एल्यूमीनियम के डिब्बे को छोड़ दें और उन कंपनियों को बेच दें जो उन्हें पुन: उपयोग करते हैं।
    • पेय पदार्थों को ठीक से सेवित करना आपको बहुत समय बचा सकता है और लंबी लाइनों को रोक सकता है - इसके अलावा, आप बीयर को बहुत अधिक फोम के साथ भरने से रोकेंगे।
    • यदि यह एक बड़ी पार्टी है, तो किसी को स्टैम की देखभाल करने और सेवा देने के लिए कहें। यह अन्य लोगों के साथ वैकल्पिक हो सकता है
    • जिस व्यक्ति को आपको नियमित रूप से आवश्यकता है, उसे बदलें, इसलिए हर कोई मज़ेदार हो सकता है
    • जब आप एक स्टेम का उपयोग करना शुरू करते हैं, तो इसे कम करें। कई कांटों के पास एक छोटा सा चांदी का बटन होता है जिसका उपयोग इसके लिए किया जाता है। फिर, कुछ समय के लिए पंप करें और बियर का प्रवाह दो।
    • बहुत ज्यादा पंप न करें यह आपको लुभाना चाहेगा क्योंकि बीयर जल्दी से बाहर आ जाएगी समस्या यह है कि बीयर ने इस तरह से फोम से आधे से बने होते हैं। हर जगह फोम को फैले बिना ग्लास भरने के लिए अधिक समय लगेगा।
    • बियर डालने के दौरान कांच 45 डिग्री कोण पर रखें यह फोम और प्रतीक्षा समय को कम कर देता है। यह एक साधारण चाल है
    • अगर पार्टी बहुत भीड़ है और दोनों उपजा है और कांटों के कुछ हैं, तो एक सरल चाल है कि इतने सारे लोग आने से पहले पिचरों को बियर डालना है इस तरह, अन्य पिचर भरने के दौरान लोग इसका इस्तेमाल कर सकते हैं
    • यदि आपके पास बहुत से पार्टियां हैं, तो आपको एक केजरेटर में निवेश करना चाहिए। वे काफी महंगे हैं लेकिन यदि आप एक अथक पार्टी आयोजक हैं
    • ऐसी दुकानें हैं जो दो-चार पंपों के साथ बैरल के लिए कांटे बेचती हैं, मेहमानों की सेवा करने के लिए पंक्तियों को नष्ट कर देती हैं।
    • यदि यह एक पार्टी है जहां मेहमान हाई स्कूल के छात्रों, कुछ गैर-अल्कोहल पंच तैयार करते हैं और इसे दो विशेष टेरेन्स में डालते हैं आप पार्टी से पहले या उसके दौरान कर सकते हैं मेहमानों को समझाएं कि किसी एक व्यक्ति में शराब के साथ शराब है जबकि दूसरे में नहीं है। कई किशोरों को भी पता नहीं है कि शराब का असली स्वाद क्या है, और जैसे वे नशे में हैं, वे अभिनय शुरू करेंगे। इस प्रकार, पार्टी के आयोजकों द्वारा शराब का सेवन किया जा सकता है और पार्टी की लागत कम होगी। अगले दिन, जागने के बाद, वे हैंगओवर होने की शिकायत करेंगे आप उन्हें बताते हैं कि वे धोखा दिए गए थे और पंच में शराब नहीं था।
    • तय करें कि क्या आप चयनित मेहमान की सूची पसंद करते हैं या यदि आप किसी को अंदर जाने देना चाहते हैं यदि आप केवल कुछ लोगों को आमंत्रित करना चाहते हैं, तो सूची लिखें और प्रवेश करने पर बाउंसर के रूप में कार्य करने के लिए किसी से पूछें।
    • पार्टी से पहले अल्कोहल-आधारित खेलों की खोज करें (यदि यह उबाऊ हो तो वे काम में आएंगे!)।

    चेतावनी

    • मेहमानों को किसी भी परिस्थिति में छत पर जाने की अनुमति न दें उच्च ऊंचाई से गिरने से छुट्टियों से संबंधित मौतों का नंबर एक कारण है जिसमें नदियों में शराब बहती है।
    • पार्टी मेहमानों की संख्या के आधार पर, एक या दो लोगों से स्वयंसेवा करने के लिए स्वस्थ रहें। वे दूसरों के साथ घर जा सकते हैं, कैब कॉल कर सकते हैं या उन लोगों की सहायता कर सकते हैं जिनके पास नशे में बहुत कुछ है जो उन्हें जाने और उन्हें प्राप्त कर सकता है।
    • हर किसी की पहुंच के भीतर कंटेनरों या पिचर छोड़ें मत कोई भी इसकी सामग्री को बदल सकता है
    • प्रवेश द्वार पर, मेहमानों से आपको गाड़ी की चाबियाँ देने के लिए कहें। यह पता करने के लिए कि यह किससे संबंधित है, प्रत्येक कुंजी को लेबल संलग्न करें उन्हें समझाओ कि उन्हें छोड़ने के बाद उन्हें वापस मिल जाएगा, लेकिन अगर वे ड्राइव करने में सक्षम हों तो इस बीच, उन्हें एक सुरक्षित जगह में रखें
    • कई घंटों के लिए पिघला हुआ बर्फ के कंटेनर में डिब्बे को मत छोड़ें। जब तापमान में परिवर्तन होता है, तो डिब्बे फट सकता है, और बीयर बर्बाद हो जाएगा। आप अपने आप को एक विनाशकारी स्थिति का सामना करना होगा। इसे रोकने के लिए कंटेनर के नीचे छेद ड्रिल करें।
    • हमेशा जिम्मेदारी से पीते रहें
    • सुनिश्चित करें कि सभी अतिथि वयस्क हैं
    • मेहमानों की पहुंच के भीतर डिब्बे को मत छोड़ो, अन्यथा वे चोरी हो जाएंगे। उन्हें खोलने के बाद सेववेल एक मक्खन चाकू का उपयोग करने से आप सैकड़ों डिब्बे खोलने के बाद खुद को काट नहीं लेंगे। उस व्यक्ति के सामने प्रत्येक कैन खोल सकता है जो बीयर पीएंगे
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com