कैसे एक लड़का बनाने के बारे में सोचो

जीवन में एक पल है, जब आप एक ऐसे आदमी से मिलते हैं जो आपको अपने हाथों को पसीने और उसके दिल को मुश्किल से हरा देता है आप जानते हैं कि आप उसके बारे में सोचना बंद नहीं कर सकते, लेकिन आप उसे कैसे सोच सकते हैं?

कदम

इमेज का शीर्षक बनाओ एक लड़का आपके बारे में कदम 1
1
अपने आप को रहो. यदि आप यह लड़का चाहते हैं आप ध्यान दें कुछ के लिए, सुनिश्चित करें कि कुछ अपने आप को अपने सच्चे व्यक्तित्व के साथ है और एक व्यक्ति का आविष्कार नहीं किया गया है लड़के बेवकूफ नहीं हैं वह देखेगा कि जैसे ही आप अपने सपने की लड़की होने का नाटक करने के थक गये हो, तो आप नाटक कर रहे हैं। उस समय क्या होगा? आप जो देखते हैं वह इसे पसंद नहीं कर सकता ...
  • इमेज शीर्षक वाला एक गाइ आपके बारे में सोचो चरण 2
    2
    अपने आप में विश्वास करो. अपने आप को दोहराएं: मैं यह कर सकता हूं, मैं बहुत अच्छा हूँ आप जो कहते हैं उसे मानें, हम सब एक ही हैं और आप सबसे अच्छे हैं। क्या आप बहुत शर्मीली हैं और पता नहीं कैसे अपने आप को "बढ़ावा" दिलाएं? यहाँ एक टिप है: हम सभी के पास गुण हैं, इसलिए अपने पर ध्यान केंद्रित करें हो सकता है कि आपका एक अद्भुत मुस्कान है? इसे अपने लाभ के लिए उपयोग करें क्या आपको हास्य का एक मजबूत अर्थ है? यह प्रयोग करें। बच्चे सिर्फ लड़कियों की तरह हास्य की भावना की सराहना करते हैं उसे जितना संभव हो सके हंसने का प्रयास करें, लेकिन कहने से पहले मजाक के बारे में सोचें।
  • इमेज शीर्षक से बनाओ एक गाइ आपके बारे में सोचो चरण 3
    3
    अपने आप को व्यक्त करते हैं। अपने स्वरूप के माध्यम से खुद को व्यक्त करें जब आप उसके साथ हों तब हमेशा अपना सर्वश्रेष्ठ दिखाएं अच्छी तरह से तैयार रहें, सुगंधित रहें, एक साफ नजर रखें और आप काम कर रहे हैं। एक अनूठी शैली रखें, अपनी शैली के अनुसार एक हल्का मेकअप, पोशाक पहनें, अपने स्वरूप के द्वारा स्वयं को व्यक्त करें दिखने वाले एक अनोखे तरीके वाले लोग किसी का ध्यान नहीं रखते हैं, इसलिए यदि आप अपने व्यक्तित्व को व्यक्त करते हैं, तो आपको अपने बारे में सोचने के लिए मजबूर किया जाएगा।
  • इमेज शीर्षक से बनाओ एक लड़का आपके बारे में कदम 4
    4
    आप मुस्कान। मुस्कान ईमानदार और मजबूर नहीं होना चाहिए - लड़कों को एक मीठा और गर्म मुस्कुराहट का विरोध नहीं किया जा सकता है, इसलिए मुस्कान! इसे मजबूर मत करो, यह सहज रूप से बाहर आओ। चाहे आप अपनी मुस्कान पसंद करें या न करें, ध्यान लेने का एक अच्छा तरीका है उसे एक मोहक मुस्कान फेंको - वह अपने सिर से इसे लेने में सक्षम नहीं होगा
  • इमेज का शीर्षक बनाओ एक गाय आप के बारे में सोचो कदम 5
    5
    का विश्लेषण करें। यह करने के लिए सुनो। यदि आप विवरणों और नामों को याद करते हैं, तो आप एक देखभाल करने वाले व्यक्ति होंगे। कुछ पहलुओं को ध्यान दें जो दूसरों को ध्यान नहीं देते - वे आपको आश्चर्यचकित करना शुरू कर देंगे कि आप इतने सावधान क्यों हैं किसी भी स्थिति में, सुनिश्चित करें कि आप इसे ज़्यादा नहीं करते हैं, अन्यथा आप `शिकारी` के लिए जा सकते हैं
  • इमेज शीर्षक से बनाओ एक गाइ आपके बारे में सोचें चरण 6
    6
    इसे बहुमूल्य बनाओ. कीमती बनाना खतरनाक हो सकता है, इस छोटे से खेल से अधिक मत बनो। आप अपने आप को भी उपलब्ध नहीं दिखाना चाहते हैं- आप अपने आप को याद रखना शुरू करेंगे आप सोच सकते हैं कि आपकी कंपनी क्यों गायब है या आप हमेशा उसके साथ क्यों नहीं जा सकते। यदि चाल सफल हो जाती है, तो आप निश्चित रूप से उसके सिर में होंगे।



  • इमेज का शीर्षक बनाओ एक गाइ आपके बारे में सोचो चरण 7
    7
    होंठ। चाटना और अपने होंठ काटने जब आप उस व्यक्ति से बात कर रहे हैं, जो आपको पसंद है, तो अपनी होंठों को अपनी ज़िंदगी की नोक के साथ बहुत ज्यादा जोर न दे। अपने होंठ को एक तरफ से चिपकाने के लिए उसे आप को चुंबन के लिए लुभाने के लिए हो सकता है हमेशा की तरह, सुनिश्चित करें कि आप इसे ज़्यादा नहीं करते या आपको लगता है कि आपके साथ कुछ गड़बड़ है ...
  • इमेज का शीर्षक बनाओ एक गाइ आपके बारे में सोचें चरण 8
    8
    रहो रहस्यमय तुरंत अपने बारे में बहुत ज्यादा जानकारी प्रकट न करें ... मुझे कल्पना दो। रहस्यमय बनने की कोशिश करें - आप अपने बारे में कुछ और जानना चाहते हैं। एक छोटी सी चाल जो आपको आराम दे सकती है: जैसे कि आप कुछ कहने वाले थे, लेकिन फिर `अपना मन बदल` और उसे बताना मत करें आप इस बारे में संदेह में छोड़ देंगे कि आप क्या कह रहे थे
  • इमेज का शीर्षक बनाओ एक गाय आप के बारे में सोचो चरण 9
    9
    उपनाम। इसे एक उपनाम के साथ बुलाएं जिससे कि कोई अन्य उपयोग न करे। इसे अनूठा बनाएं, लेकिन उस चीज़ को चुनें जो उसे परेशान नहीं करता। यह आपको अपनी आँखों में विशेष कर देगा हो सकता है कि (यदि यह वास्तव में एक अद्वितीय उपनाम है) तो आप यह जानने के लिए उत्सुक हो सकते हैं कि यह आपके दिमाग में कैसे आया था।
  • इमेज शीर्षक से बनाओ एक गाय आप के बारे में सोचो कदम 10
    10
    बहुत आग्रहपूर्ण मत हो ज्यादा जोर देने के लिए उसे विश्वास हो सकता है कि आप एक आसान शिकार हैं। अपने दोस्तों के साथ घूमने और अकेले कुछ समय का आनंद लेने का समय ढूंढें। चिपचिपा मत बनो यदि आप हमेशा उसके साथ नहीं होते हैं, तो आप वास्तव में उसे आपके बारे में सोचने का समय देंगे। हमें प्रतिबिंबित करें, यदि आपके मित्र हमेशा आपके साथ जुड़ा रहते हैं, तो आप उन्हें हर समय नहीं सोचना चाहिए, है ना?
  • इमेज शीर्षक वाला एक गाइ आपके बारे में सोचो चरण 11
    11
    अगर यह काम नहीं करता है, तो मान लें कि आपके साथ कुछ गड़बड़ है कई लड़कियों ने इस स्थिति में लाखों बार खुद को पाया और लगभग कभी उनकी गलती नहीं हुई।
  • टिप्स

    • मूडी मत बनो बस मुस्कुराओ, लेकिन इसे ज़्यादा मत करो थोड़ी देर में एक बार रोने के लिए ठीक है, लेकिन रोना मत, लड़कों को यह नफरत है।
    • अपने आप को सुनिश्चित करें या, यदि आप नहीं हैं, तो कम से कम इस तरह दिखने की कोशिश करें।
    • सभी संभावना में लड़का आप की तरह खुद को वापस आकर पता चलेगा कि आप कितना सुंदर और अद्भुत हैं।

    चेतावनी

    • इसे जीतने के लिए अपना तरीका बदलना न दें। आपकी पसंद की बातें सही रहें: संगीत, फिल्में, बाहर जाएं ...
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com