आपकी वरिष्ठ बहन को आपके साथ अच्छी तरह से कैसे करें

क्या आप कभी भी अपनी बड़ी बहन के साथ समय बिताना चाहते थे? क्या आपने कभी उम्मीद की है कि यह आप ही थे जो आपकी कंपनी की तलाश में थे, और कम से कम एक बार जब आप चिल्ला या अकेले ही छोड़ने को कह रहे थे? क्या आप उससे अधिक चीजों को साझा करना चाहेंगे, लेकिन क्या आपको पता है कि वह उसी तरह से नहीं सोचती? पढ़ें और पता चलता है कि वास्तविकता में अपनी इच्छा को कैसे बदलना है।

कदम

छवि शीर्षक से आपकी पुरानी बहन को अच्छा बनाएं चरण 1
1
जब आपको पता चलता है कि आपकी बहन नि: शुल्क है, किसी भी समय, उसके पास बैठें और कृपया उससे बात करें उसे अपने जूते पर बधाई दीजिए, या उसे बताओ कि आप वास्तव में कमरे में लटका पोस्टर को पसंद करते हैं। यदि आप एक लड़की हैं, तो उसके साथ वार्तालाप करें, उसे तामचीनी या केश पर सलाह देने के लिए कहें। कुछ बोलने के बाद `उसे बताओ कि आप वास्तव में उससे निपटने और उसे समझने के लिए पसंद करते हैं कि आप इसे फिर से करेंगे।
  • छवि शीर्षक से आपकी पुरानी बहन को आप के लिए अच्छा होना चरण 2
    2
    अपनी बहन की मदद करने के लिए खुद को पेश करें उदाहरण के लिए, अपने स्थान पर व्यंजन डालना, उसके कपड़े गुना करें वह समझ जाएगा कि आप उसके साथ अच्छी तरह व्यवहार करने के लिए सब कुछ करने की कोशिश कर रहे हैं, और नतीजतन वह आपके साथ बेहतर व्यवहार करेगी। आप के लिए सभी कार्यों को करने की पेशकश न करें, और अगर आप उसे इस स्थिति का लाभ नहीं लेना चाहते हैं, तो अक्सर ऐसा न करें।
  • छवि का शीर्षक, आपकी पुरानी बहन को आप के लिए अच्छा बनना चरण 3
    3
    अपने हितों को जानने के लिए खुद को उत्सुक दिखाएं उदाहरण के लिए, उस विषय पर उसके साथ बातचीत शुरू करें जो उसके लिए महत्वपूर्ण है, एक गतिविधि के बारे में, गायक या अभिनेता को पसंद करती है। जब वह आपसे बात करता है, तो उसे अधिक सीखने और उसके साथ कुछ साझा करने में दिलचस्पी दिखाएं। आपकी बहन समझ जाएगी कि आप उनका सम्मान करते हैं और उसे ध्यान में रखते हैं, और शायद वह भी आपके साथ भी ऐसा करना शुरू कर देगी।
  • छवि का शीर्षक आपकी पुरानी बहन को आप के लिए अच्छा होना चरण 4
    4
    अपनी बहन को दया करो दया हर दरवाजे को खोलने की कुंजी है। जब तक आप उसके साथ न हों तब तक वह आपके लिए अच्छा नहीं होगा। अगर आप देखते हैं कि वह नाराज है तो वह उसके पास जा रही है।
  • छवि का शीर्षक आपकी पुरानी बहन को आपके लिए अच्छा होगा चरण 5
    5
    ऐसी स्थिति जानें जो आपके पास आम है यदि आप समझते हैं कि कुछ समान है, तो उसके साथ समान गतिविधि साझा करने का प्रयास करें। उदाहरण के लिए, यदि आप खेल पसंद करते हैं, तो उन्हें निःशुल्क खेलते समय अपने साथ खेलने के लिए आमंत्रित करें या YouTube पर वीडियो देखें। इसे एक कोशिश दे दो
  • छवि का शीर्षक आपकी पुरानी बहन को आप के लिए अच्छा होना चरण 6



    6
    लगातार अपनी बहन से पूछें कि वह आपके साथ समय बिताने के लिए, दखल न लें या अपने आप से बचने के लिए शुरू करें
  • छवि का शीर्षक, आपकी पुरानी बहन को आपके लिए अच्छा बनना चरण 7
    7
    कभी भी अपनी बहन को परेशान मत करो जब वह अपने दोस्तों या उसके प्रेमी के साथ है यदि आप उसे बाधित करते हैं तो वह गुस्सा हो जाएगा, उसके समूह में शामिल न हो जब तक कि वह आपको आमंत्रित नहीं कर रहा है। अपनी गतिविधियों में भाग लेने से पहले परेशान मत करो और हमेशा अनुमति मांगें।
  • छवि का शीर्षक आपकी पुरानी बहन को आप के लिए अच्छा होना चरण 8
    8
    उसे आपको ढूंढने दो यदि आप भी आपके पास आना शुरू करते हैं, तो धीरे-धीरे आपका बंधन मजबूत हो जाएगा, और एक अच्छी दोस्ती पैदा हो सकती है।
  • छवि का शीर्षक, आपकी पुरानी बहन को आपके लिए अच्छा बनाना चरण 9
    9
    इसे अकेला छोड़ दो यदि आप उसे स्थान छोड़ देते हैं, तो वह इसकी सराहना करते हैं और आपके साथ बेहतर व्यवहार करते हैं। यदि आप चारों ओर नहीं रहते हैं, तो वह आती है और आप की तलाश करती है।
  • छवि का शीर्षक आपकी पुरानी बहन को आप के लिए अच्छा होना चरण 10
    10
    उसके लिए कुछ अच्छी चीजें करें (उदाहरण के लिए, उसे अपने डेस्क को साफ करने में मदद करें) और उसका विश्वास अर्जित करें
  • टिप्स

    • याद रखें कि आपकी बहन को वह क्या करने का पूरा अधिकार है, इसलिए यदि वह आपको अकेला छोड़ने के लिए कहें, तो आग्रह न करें
    • अगर आपकी बहन पहले से थोड़ा संकोच करते हैं, तो निराश मत बनो, और यदि आप उसे जानते हैं कि आप कितना अच्छा और परिपक्व हो जाएंगे तो आप धीरे-धीरे अपने विश्वास को जीत सकते हैं
    • अपनी बहन के दोस्तों और अपने प्रेमी के प्रति दयालु हो यदि आप अपने दोस्तों को स्वीकार करते हैं, तो वह आपके न्याय का न्याय करेगा। लेकिन अगर कोई आपके साथ बुरी तरह से व्यवहार करता है, तो उससे बात करें
    • कभी भी बहुत दयालु न हो उन्हें सब कुछ पर बधाई न दें अगर आप अतिरंजित हो जाते हैं, तो आप सोच सकते हैं कि आप इसका मजाक उड़ा रहे हैं। सिर्फ उन्हें बधाई न दें, अपने विकल्पों की सराहना करें, बल्कि आपके व्यक्तिगत सुझाव भी।
    • अपने होमवर्क में आपकी सहायता करने के लिए उन्हें पूछें, या ऐसा कुछ करें जिसमें आपके पास अधिक अनुभव है
    • आपको हर कीमत पर उसके दोस्त बनने की ज़रूरत नहीं है कुछ मामलों में बड़ी बहन परेशान और खराब हो सकती हैं। यदि आप अपने साथ बाहर जाना नहीं चाहते हैं, तो निराश मत हो: यदि आप इंकार कर देते हैं, तो उसे एक हताशाजनक हवा से दूर चले जाओ जल्दी या बाद में वह आपके पास वापस आकर अलग तरह से बर्ताव करना शुरू करेगा!

    चेतावनी

    • अपने व्यवहार को अचानक बदल न दें, इसे फोकस के साथ कवर नहीं करना शुरू करें, यह आपके लिए अजीब लग सकता है बल्कि, दिन के दिन आप के प्रति अपना दृष्टिकोण सुधारने की कोशिश करें, और वह शायद आपके साथ भी ऐसा करेंगे।
    • यदि आप अपनी बहन को कुछ करने में मदद करने का निर्णय लेते हैं, तो उसे अपने व्यक्तिगत चीजों को छूने न दें और अपने कमरे पर आक्रमण न करें वह नाराज हो सकता है
    • अपने माता-पिता को प्रभावित करने के लिए अपनी बहन के साथ अच्छा व्यवहार न करें, आपका लक्ष्य उसके साथ दोस्ती स्थापित करना होगा। यह महत्वपूर्ण है कि आपके वर्तमान और भविष्य के लिए आपके बीच एक अच्छे संबंध बने रहें।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com