एक किशोर हिप्पी कैसे बनें

आप वीडब्ल्यू धमकाने वाले को ड्राइव करने के लिए बहुत जवान हैं। तीसरे विश्व के देशों को अकेले पार करने के लिए बहुत युवा आप एक किशोरी के रूप में क्या कर सकते हैं? मैं आपको दिखाऊंगा! मूल्यांकन करने से पहले, इस आलेख में वर्णित बिंदुओं पर एक नज़र डालें।

कदम

छवि एक शीर्षक के रूप में एक हिप्पी के रूप में किशोर कदम 1
1
उपयुक्त कपड़े प्राप्त करें आप फीका कपड़ों के कम से कम तीन मायने रखता है, 5 संगीत बैंड टी-शर्ट, घंटी के नीचे पैंट की एक जोड़ी होना चाहिए, और आप एक लड़की, 3 लंबे फूल शर्ट रहे हैं। हालांकि यह केवल एक सुझाव है और आप के रूप में आप की तरह पोशाक कर सकते हैं। आप एक पुराने या दूसरे हाथ कपड़े की दुकान में ऊपर कपड़े पा सकते हैं। इतना ही नहीं काली पोशाक में, (आप काला यदि आप आराम महसूस में पोशाक कर सकते हैं) रंगीन कपड़े पहनने से न डरें है! अपने आप को व्यक्त करें! एक हिप्पी होने के लिए, आप देखो प्राप्त करना होगा। कोई भी है कि आप एक हिप्पी अगर आप उनमें से एक की तरह पोशाक कर रहे हैं पता चल जाएगा! फ्लिप-फ्लॉप सैंडल या नंगे पैर के लिए एक शानदार विकल्प हैं।
  • छवि एक हिप्पी के रूप में एक किशोर कदम 2 शीर्षक
    2
    अपने बालों के बारे में सोचो दोनों लड़कों और लड़कियों को अपने बाल लंबे समय तक बढ़ने दें। लड़कियों से एक छोटी कटौती ला सकती है "योगिनी"क्योंकि यह अपरंपरागत है अपने बाल धोने ठीक है, लेकिन एक प्राकृतिक शैम्पू के साथ कुछ लड़कियां लड़कों को लंबे अशिष्ट बालों पर विचार करती हैं, लेकिन दूसरों को उन्हें अविश्वसनीय आकर्षक लगता है! आप लोग अपनी दाढ़ी बढ़ सकते हैं, यदि आप पर्याप्त रूप से पुराना हो, तो आपके बालों के रूप में लंबे समय तक। दुर्भाग्य से, कुछ उच्च विद्यालय लंबे दाढ़ को बर्दाश्त नहीं करते, लेकिन वे 3-6 दिनों के एक अवांछित दाढ़ी को नहीं देख पाएंगे।
  • इमेज का शीर्षक है एक हिप्पी के रूप में एक किशोर चरण 3
    3
    जानवरों की रक्षा करें बनना शाकाहारी, बेहतर अभी भी, शाकाहारी! फर और चमड़े के वस्त्र पहनते हैं और कभी शिकार नहीं करते हैं, उनके खिलाफ विरोध करें। पशु सुरक्षा एजेंसियों के लिए कुछ पैसे खर्च करें ये दुर्व्यवहार कर रहे हैं और हमें उन्हें बचा जाना चाहिए।
  • छवि एक शीर्षक के रूप में एक हिप्पी के रूप में किशोर कदम 4
    4
    पर्यावरण की रक्षा करें अपनी बात दोहराना यह एक चाहिए अपने स्कूल में एक रीसाइक्लिंग कार्यक्रम को व्यवस्थित करें। अपने माता-पिता को ऊर्जा बचाने वाली लाइट बल्ब खरीदने के लिए प्रोत्साहित करें। कार्बनिक भोजन का उपभोग करें वनों की कटाई और ग्लोबल वार्मिंग के खिलाफ विरोध आपको पर्यावरण की प्रशंसा करने के लिए लंबी पैदल यात्रा या पर्वतारोहण जैसे बाहरी गतिविधियों का भी अभ्यास करना चाहिए।
  • इमेज नाम एक बीट ए हिप्पी ए ए टीन चरण 5
    5
    हिप्पी समूहों को सुनो ये भी, बीटल्स, डिब्बाबंद हीट, रोलिंग स्टोन्स, फिश, टसेपेल्लिन नेतृत्व में, कौन, बॉब डिलन * (बहुत महत्वपूर्ण), जोन बाएज़, ग्रेटफुल डेड, काले एन्जिल्स, Mamas और Papas, एडवर्ड शार्प और चुंबकीय शून्य *, जेफ़रसन एयरप्लेन शामिल देश जो मैकडॉनल्ड्स, क्रॉस्बी, स्टिल्स, नैश एंड यंग *, जिमी हेंड्रिक्स, कैरोल किंग, बॉब मार्ले, फ़िल ओच्स, जेनिस जोप्लिन, क्रीम, गर्म ट्यूना, दरवाजे, द यार्डबर्ड्स, एरिक क्लैप्टन, ऑलमैन ब्रदर्स बैंड, Hawkwind, एमर्सन, लेक & पामर, ईगल्स, अरलो गुथरी, द बैंड, वैन डर चोर जनरेटर, ऊंट, ट्रैफिक, इत्यादि। जोनी मिशेल भी ठीक है, विशेष रूप से अपने देवियों ऑफ़ कैन्यन और ब्लू एल्बम * आज भी प्रचलित है!
  • इट एक हिप्पी ए टु टर्निंग चरण 6
    6



    अपने देश से प्रेम न करें, अपनी दुनिया से प्रेम करें और अपनी सरकार से नफरत करें। वे लाखों यूरो के खूनी युद्धों में बर्बाद हो गए! क्या यह सही है? नहीं!
  • छवि एक शीर्षक के रूप में एक हिप्पी के रूप में किशोर कदम 7
    7
    दवाओं पर अपनी राय दें 1 9 60 के दशक में, दवाएं हिप्पी संस्कृति का अभिन्न अंग थीं आपको सचमुच कहना नहीं है "मैं करूँगा / मैं अपने सारे जीवन के लिए दवाओं का उपयोग करूँगा। ", लेकिन चूंकि दवाओं सामान्य रूप में हिप्पी साथ जुड़े रहे हैं, तो आप चाहे उन्हें इस्तेमाल या नहीं करने का फैसला किया है। यह ड्रग्स लेने के लिए एक स्वतंत्र भावना, लगता है होना करने के लिए आवश्यक नहीं है, कई किताबें कानून है कि अलग अलग विचारों और दर्शन को व्यक्त (हरमन हेस की किताबों के 60 के दशक में हिप्पी द्वारा पसंद किया जाता था), और दोस्तों के अलग राय के साथ करने के लिए बात करते हैं, और इस वसीयत इससे आप अगर वे आप एसिड को काम पर रखा लगता होगा करने के लिए एक बहुत ही समान तरीके से लगता है कि मदद करता है। याद रखें कि कई हिप्पी एक पसंद करते हैं "प्राकृतिक उथल-पुथल" यह कई तरह से प्राप्त किया जा सकता है, ध्यान से बैग से बाल यात्रा तक
  • इमेज नाम एक बीट ए हिप्पी ए ए टीन चरण 8
    8
    क्या आप वास्तव में HIPPIE होना चाहिए जो तुम हमेशा बनना चाहते हो! अन्य लोगों के बारे में चिंता न करें, जब तक कि वे आपकी जीवन शैली को स्वीकार न करें हमेशा नंगे पैर या सैंडल के साथ जाओ, क्योंकि यह हिप्पी है और अपना कमरा बनाओ और हिप्पियों के चारों तरफ क्या करें यहां तक ​​कि शांति के प्रतीक हिप्पी हैं
  • छवि एक शीर्षक के रूप में एक हिप्पी के रूप में किशोर कदम 9
    9
    मूल बिंदु यह है कि हिप्पी मुक्त हैं। ये दिशा-निर्देश एक असली हिप्पी हो जाते हैं और अपनी जीवन शैली को बेहतर बनाने के हिप्पी, लेकिन याद रखें कि हिप्पी स्वतंत्रता का प्रतिनिधित्व करने के सहायक होते हैं। आपको नियमों का पालन करने की ज़रूरत नहीं है! लोगों को आप एक गंदा हिप्पी कॉल कर सकते हैं - बस तुम अकेले नहीं हो याद है और आप समर्थकों है! अपने दिल में एक हिप्पी बनें और बाकी का पालन करेंगे।
  • इट एक हिप्पी ए टु ए टीन चरण 10
    10
    मूल रूप से हिप्पी होने का कोई सही रास्ता नहीं है और यह प्रयास करने के लिए अज्ञानी है। बस करो जो आपको सही लगता है और अपने हाथ को मजबूर करने की कोशिश न करें, अगर ऐसा नहीं होता तो ऐसा नहीं होना चाहिए था।
  • टिप्स

    • एक शांतिपूर्ण, स्नेही और विनम्र प्रकृति होने अनिवार्य है जब आप इसे किसी चीज के लिए लेते हैं, तो असहमति को स्वीकार करने में क्रोध शांतिपूर्ण ढंग से सामने आता है।
    • शांति, प्रेम, व्हेल को बचाने जैसे शब्दों को कहें सच हिप्पी के विश्वासों के अनुसार अधिनियम यदि आप हिप्पी माता पिता के लिए भाग्यशाली हैं, तो सब कुछ आसान होगा।
    • शब्दों और वाक्यांशों का प्रयोग करें जैसे `अंजीर`, `प्रेम`, `परिपत्र` और `मनुष्य` किसी भी आधिकारिक व्यक्ति `पुरुष` को बुलाओ और `आदमी पर हमला` की कोशिश करें, भले ही यह एक स्टीरियोटाइप लग सकता है

    चेतावनी

    • लोग आपके दृष्टिकोण को स्वीकार नहीं कर सकते, लेकिन यह ठीक है। जैसे ही आप संस्थानों के प्रतिनिधित्व वाले आंकड़े स्वीकार नहीं करते, वे संभवत: आपको स्वीकार नहीं करते हैं
    • ध्यान दें कि ये आंकड़े हिप्पी, विशेष रूप से किशोरों पर अच्छी नज़र नहीं ले सकते हैं। सावधान रहें
    • कुछ दवाएं खतरनाक होती हैं और लंबी अवधि की समस्याओं जैसे मानसिक विकार, मस्तिष्क क्षति, व्यामोह और मृत्यु को जन्म दे सकती हैं। वे अक्सर अवैध होते हैं और ड्रग्स लेने और कब्ज़ा न्याय के साथ गंभीर समस्याएं पैदा कर सकते हैं।

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • एक मजबूत इच्छा
    • कपड़े सूचीबद्ध
    • सूचीबद्ध समूहों के संगीत
    • साहस अद्वितीय और अलग होने के लिए
    • प्रकृति का दोष
    • प्यार
    • शांति के लिए जुनून
    • जानवरों के लिए प्यार
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com