कैसे अपने प्रेमी को उत्तेजित करने के लिए

आपके पास थोड़ी देर के लिए रिश्ते हैं, लेकिन अब चीज़ें स्थिर हो सकती हैं? क्या आप रिश्ते को थोड़ा और रोमांचक बनाना चाहते हैं? शायद आप अंतरंग क्षणों को और अधिक उत्तेजक बनाना चाहते हैं, खासकर अपने प्रेमी के लिए। इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप इसे करने के लिए प्रेरित क्यों करते हैं: अपने प्रेमी को उत्तेजित करने का तरीका जानने के लिए पढ़ें।

कदम

भाग 1

मानसिक उत्तेजना
अपने प्रेमी चरण 1 को चालू शीर्षक वाली छवि
1
इत्र पहनें यह लड़के को उत्तेजित करने के लिए एक बुनियादी रणनीति है आप उस सुगंध को चुन सकते हैं जिसे वह विशेष रूप से पसंद करती हैं, लेकिन मांसपेशियों की सुगंधों की ओर बढ़ना हमेशा बेहतर होता है, सामान्य तौर पर, सेक्स के साथ जुड़े होते हैं
  • मजबूत स्केन्ट और अरोमा से बचें जो आसानी से बूढ़ी महिलाओं के साथ जुड़ा हो जाते हैं।
  • सुनिश्चित करें कि आप ठीक से इत्र डाल दिया।
  • अपनी प्रेरणा चरण 2 चालू करें
    2
    शरीर की भाषा का उपयोग करें विचारों का सुझाव देने के लिए अपने शरीर के आंदोलन का लाभ उठाएं एक नियुक्ति के दौरान, आइस क्रीम को कामुक तरीके से लेक कर लेता है। यदि आप सोफे पर बैठे हैं, तो अपनी जांघ नीचे ऊपर और नीचे स्लाइड करें। उसके प्रति झुकाव उसके साथ बात करने के लिए बोल्ड उत्तेजक रूप से जमीन से कुछ इकट्ठा करने के लिए। आपको देखकर सेक्स के बारे में सोचना शुरू करने के कई तरीके हैं, इसलिए स्थिति का लाभ अपने लाभ में लें।
  • टर्न ऑन आपका प्रेमी चरण 3 शीर्षक वाली छवि
    3
    अपने कान के लिए कुछ कानाफूसी यह एक झुंझलाहट वाक्यांश है, एक बिट `अश्लील और शायद मोहक है धीरे-धीरे, कर्कश आवाज़ के साथ करो, जबकि अपने होंठ आपके कान को छूते हैं, और आपको बिस्तर पर लेने के लिए इंतजार नहीं कर सकते
  • "आप क्या करना चाहते हैं? अब?", "तुम्हें पता है कि मुझे कैसे तंग करना है", "तुम मुझे क्या करना चाहते हो?" और इतने पर। संक्षेप में, आप antiphon समझ गए
  • टर्न ऑन आपका प्रेमी चरण 4 शीर्षक वाली छवि
    4
    उसे एक छोटी सी अंतरिम `झलक देखें` सबसे पहले, आपको अपनी दादी के अंडरवियर से बचने, रंगीन और कामुक अधोवस्त्र पहनना पड़ता है। फिर, आपको यह सुनिश्चित करने के लिए बस झुकना होगा कि स्लिप के नीचे जीन्स से बाहर आता है और यह किया जाएगा!
  • अपने प्रेमी को चालू शीर्षक वाली छवि चरण 5
    5
    अपनी उत्तेजना दिखाएं सोचा कि आप उत्साहित हैं, उसमें आग लग जाएगी। यह किसी और चीज़ से बेहतर काम करता है यदि वह आपको सही तरीके से छूता है या आपको कुछ कहता है जो आपको वापस भेजता है, तो उसे बताएं आप अन्य तरीकों से उसे एक संदेश भी भेज सकते हैं या उससे संवाद कर सकते हैं।
  • कहने की कोशिश करो "हे भगवान, मैं चाहता हूं कि आप अब।" या "मैं यह सोचने से रोक नहीं सकता कि मैं आपसे क्या करना चाहूंगा"
  • टर्न ऑन आपका प्रेमी चरण 6 शीर्षक वाली छवि
    6
    एक बातचीत के दौरान अपने होंठ निभाए बधाई हो: अब आप अपने होठों के बारे में सोच रहे हैं यह बहुत आसान है इस चाल की कोशिश करो, एक उत्सुक रूप से उसे देखकर, और आप अपने इरादों के बारे में कोई शक नहीं होगा। उसे पता चलेगा कि आप उसे खा जाना चाहते हैं, लेकिन आप कहने के लिए बहुत विनम्र हैं।
  • भाग 2

    शारीरिक प्रलोभन
    टर्न ऑन आपका प्रेमी चरण 7 शीर्षक वाली छवि
    1
    यह स्पर्श करें। यह कोई फर्क नहीं पड़ता कि क्या यह आपके हाथ पर सिर्फ एक हल्का स्पर्श है, या सोफे पर एक मूवी को देखकर अपने पैर की हड्डी: यह आखिरकार आपको अपने पूरे शरीर का पता लगाने देगा हालांकि, सही समय पर किए जाने वाले फर्म पकड़ के साथ वैकल्पिक रूप से, एक हल्का स्पर्श का उपयोग करना याद रखें। सबसे संवेदनशील क्षेत्रों पर ध्यान केंद्रित करें, जैसे गर्दन की नीप, जबड़े की रेखा, हथियार, छाती, पीठ और इतने पर।
  • अपने प्रेमी चरण 8 को चालू शीर्षक वाली छवि
    2
    उसे मालिश दे दो उसे अपनी शर्ट निकालने के लिए कहो, तेल के साथ छिड़के और मालिश शुरू करें इस ऑपरेशन के दौरान, बहुत सारे कपड़े न पहनें मालिश आपके खून को उबाल लेंगी, आपके हाथों और आपके शरीर के बीच का संपर्क जुनून की ज्योति चमक देगा और अंत में, वह स्वयं को नियंत्रित नहीं कर पाएगा
  • अपने प्रेमी का कदम चालू करें
    3
    बल्ला। यह उतना मुश्किल नहीं है जितना लगता है। इसके अलावा, लड़कों को एक सहज, आत्मविश्वासवान लड़की को देखकर बहुत उत्तेजित होता है जो अप्रत्याशित तरीके से काम करता है। आपको डिस्को पर जाना पड़ता है, लेकिन सिर्फ कुछ संगीत को घर पर रखकर उसे धीमी गति से नृत्य करने के लिए ले आओ। अपने शरीर को प्राकृतिक रूप से उसके खिलाफ ले जाएं। यह आपके शरीर की गर्मी महसूस करने के लिए एक अस्वीकार्य अवसर है। आपको कुछ और करने की ज़रूरत नहीं है, यह उत्साहित करने के लिए पर्याप्त होगा
  • अपने प्रेमी को चालू शीर्षक वाली छवि 10
    4



    अपने हाथों को ले जाएं जहां आप चाहते हैं स्थिति पर नियंत्रण रखना उसे मौत के लिए उत्साहित करेगा अपने हाथों को ले लो और उन्हें अपने निचले हिस्से पर झुकाएं, जब आप उसके कानों में मोहक या कानाफूसी देखेंगे। वह तुरंत समझ जाएगा कि आप उत्साहित हैं और आप उसे चाहते हैं: वह बहुत सेक्सी काम करने का अपना रास्ता खोज लेंगे।
  • टर्न ऑन आपका प्रेयूर चरण 11 शीर्षक वाली छवि
    5
    Mordicchialo। धीरे से सुराग काटने की कोशिश करो, या धीरे धीरे गर्दन चाटना: उसे पता है कि आप इसे खाने के लिए करना चाहते हैं। यह भावना उसे उत्तेजित करेगी, क्योंकि वह सब सोचने लगेगा "और क्या" आप चाटना और स्वाद ले सकते थे
  • अपने प्रेमी को चालू करें शीर्षक वाला चित्र 12
    6
    तापमान बदलने की कोशिश करें यह वास्तव में रोमांचक हो सकता है शर्ट निकालने के बाद, धीरे धीरे छाती चाटना और गीला क्षेत्र पर झटका। ठंड की भावना, अपने चुंबन की गर्मी के बाद, आश्चर्यजनक और रोमांचक हो जाएगा
  • अनगिनत बर्फ के cubes का उपयोग करने के लिए मत भूलना!
  • भाग 3

    चीजों को और अधिक रोचक बनाना
    अपने प्रेमी का कदम चालू करें चित्र 13
    1
    एक स्ट्रीटेज़ बनाएं आपको एक स्थानीय पेशेवर की तरह ले जाने की ज़रूरत नहीं है बस थोड़ा सा कामुक संगीत पर्याप्त है (प्रयास करें "Cangote" डि सेयू) आपको जाने के लिए: धीरे-धीरे अपने कपड़े ले जाएं और आप इसे अपने हाथ में लेंगे।
  • टर्न ऑन आपका प्रेमी चरण 14 शीर्षक वाली छवि
    2
    भूमिका खेल खेल की कोशिश करो यह दोनों के लिए एक मज़ेदार अनुभव हो सकता है, आपको जाने और रिश्ते को अधिक मसालेदार बनाने के लिए उपयोगी है। उसे भूमिकाएं चुनने दें, या दृश्य, वेशभूषा और आवश्यक सभी चीजें तैयार करके उसे आश्चर्य करें।
  • एक थीम चुनें जो टेंटलाइज़िंग पाता है कॉमिक्स, सिनेमा, वीडियो गेम या सबसे आम फंतासी (जैसे स्कूटर की तरह) से प्रेरित हो जाओ: आखिरकार, आप उसे किसी और से बेहतर जानते हैं।
  • टर्न ऑन आपका प्रेमी चरण 15 शीर्षक वाली छवि
    3
    अपने विकृति पर ध्यान दें कुछ मसालेदार गेम ने किसी को कभी दुख नहीं किया है: महत्वपूर्ण बात को तथाकथित याद रखना है safeword, तुरंत बंद करने के लिए पासवर्ड! गंभीरता से, कुछ विलक्षण गेम बहुत विचित्र चीजों को बिना कोशिश करने के लिए सेक्स को और अधिक रोचक बनाने में उपयोगी हो सकता है। ऐसी गतिविधियां समर्पित जो आपको शर्मिंदा न करें और सुनिश्चित करें कि आपका साथी आपके समान तरंग दैर्ध्य पर है। क्या आपने कभी हथकड़ी की कोशिश की है?
  • उसे पसंद करने वाले एक को चुनने दें। नई चीजों का अनुभव बहुत रोमांचक हो सकता है, उनके लिए और आपके लिए दोनों। न्यायाधीश न करें, लेकिन अपने आप को खुला और आप क्या चाहते हैं कोशिश करने के लिए तैयार दिखा। इस तरह आप उसे दिखाएंगे कि उसे शर्मिंदा नहीं होना चाहिए, लेकिन वह पूरी तरह से आपकी कंपनी में घर पर हो सकता है। यह जागरूकता उसे पहले से कहीं अधिक उत्तेजित करेगी।
  • टर्न ऑन आपका प्रेमी चरण 16 शीर्षक वाली छवि
    4
    नई स्थिति की कोशिश करो आखिरकार वह मिशनरी के थक गए होंगे और तुम भी! नई स्थिति और प्रयोगों के साथ, उत्तेजना की नई ऊंचाइयों तक पहुंचने के लिए रिश्ते के लिए नया जीवन बिखेरा। क्लासिक 69 के साथ शुरू करें, लेकिन 77 में किसी की भी पहुंच है और बच्चों का प्यार तब होता है जब उनके पार्टनर का नेतृत्व होता है
  • टर्न ऑन आपका प्रेमी चरण 17 शीर्षक वाली छवि
    5
    एक साथ एक शॉवर ले लो गर्म पानी, फोम, फिसलन वाली त्वचा: उसे उत्साहित करने और कुछ नया करने की कोशिश करने का एक बढ़िया मौका है। इसे धो लें, तो उसे धो लो ... और खुद को जाने दो।
  • टर्न ऑन आपका प्रेमी चरण 18
    6
    कुछ यौन खिलौने की कोशिश करो कंपनकर्ता केवल एकल महिलाओं और समलैंगिकों के लिए उपयोगी नहीं हैं: सामान्य तौर पर, सेक्स के खिलौने से सेक्स अधिक रोमांचक बनाने के लिए एक साथ इस्तेमाल किया जा सकता है। आप इसे ऐसा कुछ अनुभवी कभी नहीं किया है, तो एक छोटे से थरथानेवाला वायरलेस खरीदने (एक बुनियादी मॉडल, एक अंडा का आकार क्या करेंगे) और इसका इस्तेमाल करते हैं सेक्स के दौरान उसके अंडकोष की मालिश करने: अपने साथी सचमुच विस्फोट!
  • टिप्स

    • यदि आप भाग ले रहे हैं, तो आप पहले से ही आपके लिए एक महान आकर्षण महसूस कर रहे हैं। ये युक्तियाँ सितारों को अपनी उत्तेजना लाने में आपकी मदद करेंगे

    चेतावनी

    • जल्दी में मत हो आप की जरूरत है सभी समय ले लो अब आप प्रतीक्षा करते हैं, तनाव बढ़ेगा और वह आपके होठों से लटकाएगा।
    • आग्रह न करें यह समझने के लिए संकेतों को जब्त करें कि क्या आपका प्रेमी अपने सहयोग के स्तर के आधार पर उत्साहित होना चाहता है या नहीं यह समझने की कोशिश करें कि क्या यह आपको एक चिढ़ रवैया से रोकता है या यदि यह आपको एक लकीड़ा मुस्कान के साथ अनिश्चित तरीके से रोक देता है
    • रोमांचक यह जरूरी नहीं कि आपको सेक्स करने के लिए नेतृत्व करना पड़ता है। अपने विकल्पों को ध्यान में रखें और सुनिश्चित करें कि आपको एक सुखद अंत मिलेगा जो आप दोनों के लिए उपयुक्त है।
    • चिपचिपा मत बनो अपने प्रेमी को कुछ स्थान दें, इसलिए हर बार जब आप उसे छूते हैं तो उसे वास्तव में यह महसूस होगा।
    • सावधान रहें क्योंकि जब भी आप उन्हें उत्तेजित करने की कोशिश करते हैं, तो हर कोई उसी तरह प्रतिक्रिया नहीं करता।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com