कैसे अपने दोस्तों के साथ मज़ा है (किशोर लड़कियों के लिए)

हर शुक्रवार की रात को आप अपने दोस्तों के साथ बैठकर आपको कुछ करने के बारे में सोचने की कोशिश कर रहे हैं? यह काफी उबाऊ और असभ्य हो सकता है, और दुर्भाग्य से यह बहुत आसानी से होता है एक और सप्ताहांत उतार-चढ़ाव खर्च करने और अपनी फेसबुक प्रोफ़ाइल ब्राउज़ करने के बजाय, एक रचनात्मक और दिलचस्प तरीके से मस्ती करने के तरीकों की खोज करें। इस रहस्य को हिचकिचाहट छोड़ देना और कंपनी में अच्छा महसूस करना याद रखना है।

कदम

विधि 1

घर के बाहर मज़े करो
हां मज़ फन विथ फ्रेंड्स (किशोर लड़कियां) चरण 1
1
कराओके पर जाएं कई बार, अपने सबसे अच्छे दोस्तों के साथ प्रदर्शन करने से ज्यादा मजेदार नहीं है जोर से गाओ और कैमरे के साथ वापस आ जाओ। आविष्कार मजेदार नृत्यलेखन और अपने आप को भंग। असुविधाजनक महसूस न करें: यदि आप एक कलाकार नहीं हैं, तो मज़ेदार सिर्फ दो बार कर सकते हैं क्या आप अकेले गाने के लिए घबराते हैं? एक या दो दोस्तों को शामिल करें पुराने गीतों का चयन करें, जो आपको प्रारंभिक समय पर वापस आ सकते हैं और उन्हें शर्मिंदा बिना व्याख्या कर सकते हैं।
  • यदि आप कराओके प्रेमी हैं, तो आप घर पर रखने के लिए एक विशेष डिवाइस में निवेश कर सकते हैं, इसलिए आपको कम असहज महसूस होगा। बस याद रखें कि मज़ा का एक हिस्सा सिर्फ अजनबियों के सामने हास्यास्पद हो रहा है।
  • हां मज़ फन टू फॉर विथ फ्रेंड्स (किशोर लड़कियां) चरण 2
    2
    की प्राप्ति के लिए एक शाम को समर्पित दोस्ती कंगन और गेंदबाजी में मज़े के लिए आपको अच्छा नहीं होना पड़ता है कंगन बनाने के लिए एक सेट के साथ गेंदबाजी करने के लिए अपने दोस्तों को आमंत्रित करें। जब आप खेलते हैं, इन उपसाधन बनाते हैं, तो आप एक मिनट के लिए ऊब नहीं मिलेगा इसमें शामिल सभी को पाने का मजेदार तरीका हो सकता है
  • यदि आप बहुत से हैं तो बॉलिंग उबाऊ हो सकती है, और आपको अनंत काल के लिए अपनी बारी का इंतजार करना होगा। जब आप प्रतीक्षा करते हुए कंगन बनाते हैं तो आप पूरे शाम को मनोरंजन कर सकते हैं।
  • हां मज़ फन विथ फ्रेंड्स (किशोर लड़कियां) चरण 3
    3
    एक स्लाइड बनाएं अगर यह गर्म है और हवा नम है, तो अपने आप को ताज़ा करने के लिए मज़ेदार होने से बेहतर कुछ भी नहीं है अपने दोस्तों को शुद्ध मजे की एक दिन के लिए आमंत्रित करें एक पहाड़ी क्षेत्र पर तिरपाल फैलकर एक स्लाइड बनाओ। जमीन पर इसे ठीक करने के लिए सुनिश्चित करें, तो यह दूर उड़ नहीं होगा! फिर, सतह पर पानी डालने के लिए सिंचाई और वैकल्पिक के लिए नली लें ताकि सभी स्लाइड कर सकें। बाद में, एक पानी के गुब्बारे प्रतियोगिता को व्यवस्थित करें, फिर सूखें और नींबू पानी और चॉकलेट के साथ नाश्ता करें।
  • आप इस खेल के लिए कभी भी बड़ा नहीं हैं! यह आपके सबसे बचकाना पक्ष को ढूंढने का मजेदार तरीका हो सकता है
  • तुम भी एक inflatable स्लाइड खरीद सकते हैं, लेकिन यह आप के रूप में एक बनाने के रूप में मज़ा नहीं है।
  • अपने दोस्तों के साथ हंस फॉरेन (किशोर लड़कियां) चरण 4
    4
    सॉफ्टबॉल खेलें कुछ खेल करने के लिए पार्क में नौ या दस दोस्तों के एक समूह को आमंत्रित करें। आपको मौज-मस्ती करने की कोशिश कर रहे एथलीट होने की ज़रूरत नहीं है, और खेल में प्रतिस्पर्धी होना जरूरी नहीं है। लेकिन आप एक पुरस्कार की अपेक्षा कर सकते हैं: हारने वाली टीम विजेताओं को पिज्जा पेश करेगी केवल कुछ ही घंटों में खेलने के लिए सहमत हों और सुनिश्चित करें कि आप इसे बहुत गंभीरता से नहीं लेते हैं टीम खेल दोस्ती के संबंध को गहरा करने में मदद करते हैं, और साथ ही, आप थोड़ी `आंदोलन करने की अनुमति देते हैं
  • अगर कुछ ऊब जाते हैं लेकिन आप अभी भी बाहर रहना चाहते हैं, तो आप पहिया कर सकते हैं, गेंद के साथ खेल सकते हैं या मानव पिरामिड बनाने की कोशिश कर सकते हैं।
  • हां मज़ फन टू फॉर विथ फ्रेंड्स (किशोर लड़कियां) चरण 5
    5
    पिकनिक की योजना बनाएं यह एक ऐसी गतिविधि नहीं है जो केवल परिवार में की जाती है सप्ताहांत के दौरान, आप पार्क में पिकनिक पर, झील में या यहां तक ​​कि अपने बगीचे में भी एक अच्छा दोपहर बिता सकते हैं। कुछ दोस्तों को आमंत्रित करें सैंडविच, ब्रेड, पनीर, अंगूर, हुमस और पिटा चिप्स जैसे आपको बहुत ही विस्तृत कणों की आवश्यकता होगी। आप थोड़ी भिन्नता के लिए पिज्जा या सुशी भी खा सकते हैं महत्वपूर्ण बात यह है कि आप मज़ेदार, आराम और उन सभी व्यंजनों का स्वाद लेते हैं जिन्हें आपने लाया है।
  • आप प्रत्येक प्रतिभागी को कुछ अलग लाने के लिए कह सकते हैं, ताकि सभी का योगदान हो सके
  • आप पिकनिक के अंत में मजेदार आउटडोर गतिविधियों की पेशकश भी कर सकते हैं, जैसे अंगूठी शूटिंग या बैडमिंटन
  • हां मज़ फन विथ फ्रेंड्स (किशोर लड़कियां) चरण 6
    6
    सवारी पर खेलने के लिए पार्क में एक दोपहर को व्यवस्थित करें ज़रूर, शायद आपको लगता है कि वे केवल प्राथमिक विद्यालय के बच्चों के लिए उपयुक्त हैं, लेकिन कुछ भी आपको याद नहीं करेगा कि वे कितना मजेदार थे। समय स्विंग्स, चक्कर, स्लाइड्स या खेल जैसे कि कैप्टिव बॉल या पकड़ने वाला है हर शर्मिंदगी को भूल जाओ और पल का आनंद लें।
  • अगर वे असली दोस्त हैं, तो आपको साबित करने के लिए कुछ नहीं है। यह जानने के लिए कि मज़ेदार कैसे हो और अपने आप को जाने के लिए कम से कम इस संदर्भ में परिपक्व तरीके से व्यवहार करने से ज़्यादा महत्वपूर्ण है।
  • अगर आप अपने लिए पार्क करना चाहते हैं, तो सूर्यास्त की तरफ जाइए, इसलिए यह कम होने की संभावना है कि बच्चे हैं
  • हू फन विद फॉर विथ फ्रेंड्स (किशोर लड़कियां) स्टेप 7
    7
    छिपाने और बाहर की तलाश में बाहर खेलना यह किशोरों के लिए एक और अंडरएटेड लेकिन सही गतिविधि है घर के अंदर खेलने की बजाए, इसे बाहर करें, हो सकता है कि यह अंधेरा हो। सुरक्षित महसूस करने के लिए, आप इसे सूर्यास्त पर और घर छोड़ने के बिना व्यवस्थित कर सकते हैं। क्लासिक छिपाने के साथ की तरह ही, एक भागीदार को भरोसा करना चाहिए, जबकि अन्य सभी एक विशेष क्षेत्र में फैलते हैं, छिपाने के लिए एक अच्छी जगह तलाश रहे हैं। अंधेरे और बाहर के दो कारक हैं जो गेम को अधिक मजेदार और रोमांचक बना देंगे।
  • यदि गिने जाने वाला व्यक्ति आपको देखता है, तो आप अभी भी अपने आप को चलाने और सहेजने का प्रयास कर सकते हैं यदि आप अपने आप को सुरक्षित रखते हैं, तो यह कुछ ख़ास ख़याल घंटे खर्च करने का एक मजेदार तरीका है।
  • हां मज़ फन विथ फ्रेंड्स (किशोर लड़कियां) स्टेप 8
    8
    समुद्र तट पर जाएं यदि आपके दोस्तों में से कोई एक ड्राइविंग लाइसेंस है या समुद्र तट क्षेत्र में रहते हैं, तो सप्ताहांत में समुद्र तट के लिए एक यात्रा का आयोजन करें सुनबाथ, आराम करो, गपशप पत्रिकाओं को पढ़ो, पानी में डुबोएं और रेत का महल बनाएं फिर, सैर के साथ चलना, कुछ गेम खेलते हैं और शायद शहर के चारों ओर हो जाएं याद रखें कि आप इस अनुभव के लिए कभी भी बड़ा नहीं हैं
  • वे सब उस दोस्त को जो समुद्र तट पर जाने से नफरत करता है क्योंकि उसे जलने से डर लगता है उसे मनाने के लिए सुनिश्चित करें कि आप का पालन करें और एक छतरी ले जाएं, या किराए पर लें, उसे खुश करने के लिए।
  • हां मज़ फन टू फॉर विथ फ्रेंड्स (किशोर लड़कियां) स्टेप 9
    9
    एक दूसरे हाथ की दुकान पर जाएं इस तरह एक जगह में दोपहर खर्च करना आपके मज़ेदार अनुभवों में से एक है जो आप अपने दोस्तों के साथ साझा कर सकते हैं। क्षेत्र में एक को चुनें और सभी कपड़े और अन्य अजीब वस्तुओं के साथ मज़े करें जो आपको मिल सकते हैं। एक लक्ष्य निर्धारित करें: सभी को केवल एक आइटम खरीदना होगा और इसे बाकी शाम के लिए पहनना होगा। कपड़ों की सनकी वस्तुओं की कोशिश करें और कुछ तस्वीरें ले लीजिए और फिर उन पर हंसते रहें।
  • रहस्य खुद को बहुत गंभीरता से नहीं लेना है आप अपनी 18-वर्षीय पार्टी के लिए पोशाक खरीदने नहीं जा रहे हैं, आप बस मज़ा कर रहे हैं।
  • विधि 2

    घर पर मज़े करो
    हू फन विद फॉर विथ फ्रेंड्स (किशोर लड़कियां) स्टेप 10
    1
    एक स्वादिष्ट भोजन तैयार करें एक शाम, लड़कियों के घरों को आमंत्रित करें और स्वादिष्ट तीन-कोर्स भोजन करें। स्टार्टर, मुख्य पाठ्यक्रम और मिठाई में पहले से चुनें, ताकि आप सभी आवश्यक सामग्री प्राप्त कर सकें और तुरंत काम कर सकें। फिर, अच्छे परिणाम प्राप्त करने के लिए व्यंजनों का पालन करें, क्या यह तरबूज या मशरूम रिसोट्टो से बने सलाद है अपेक्षाकृत तेज़ और आसान व्यंजनों की कोशिश करें, ताकि आप तुरंत और बहुत प्रयास किए बिना उन्हें आनंद ले सकें।
    • आपके सभी दोस्तों के आने के बाद, स्टीरियो को चालू करें और कार्य करने के लिए असाइन करें: एलीस्बाटा ने पनीर को काट कर, वेरोनिका ने सब्जियां धो कर मारिया को चावल उबाल कर दिया। चैट करें और मज़े करें इस गतिविधि को और भी सुखद बनाने के लिए पृष्ठभूमि संगीत छोड़ें।
    • यदि आपका कोई मित्र खाना पकाने से नफरत करता है, तो आपको उसे भाग लेने के लिए मजबूर नहीं करना पड़ता है, लेकिन आप इसे क्रम में रख सकते हैं।
  • हां मज़ फन विथ फ्रेंड्स (किशोर लड़कियां) स्टेप 11
    2
    पागल जैसे नृत्य पूर्ण मात्रा में स्टीरियो चालू करें, नृत्य करें और सफल गीत गाएं, अन्यथा कोई सीडी चुनकर या आइपॉड से उन्हें चुनकर अपने पसंदीदा बातों को सुनें। मज़ेदार नृत्य करना या किसी निश्चित टुकड़े के लिए एक विशेष नृत्य बनाने का आनंद लें। महत्वपूर्ण बात यह नहीं दिखती कि आप कैसे दिख सकते हैं: दिलाने और कोई विनम्रता नहीं है
  • आप एक दूसरे को कोरियोग्राफी भी सिखा सकते हैं, जैसे कि द वॉबबल या कामदेव घसीटना. अपने बीच मज़े करें या दूसरे दोस्तों, भाइयों या बहनों के लिए करें।
  • हां मज़ फन विथ फ्रेंड्स (किशोर लड़कियां) स्टेप 12
    3
    अपने पालतू जानवरों के साथ खेलते हैं। जब आप अपने दोस्तों के घर पर निमंत्रण करते हैं, तो अपने चार-पैर वाले दोस्त के साथ खेलना एक और मजेदार गतिविधि है। कुत्ते को बगीचे या पार्क में लाओ और एक फ्रिसबी फेंक दो। अपने हाथ में हम्सटर ले लो और बदले में इसे लाड़ प्यार। यदि आपके पास एक बिल्ली का बच्चा है जो पंख का पीछा करना पसंद करता है, तो अपने दोस्तों को उसके साथ खेलने के लिए आमंत्रित करें, बशर्ते बिल्ली की कोई समस्या नहीं है। शायद आपको लगता है कि एक प्यारे दोस्त के साथ खेल बचकाना है, लेकिन वास्तव में यह एक अच्छा क्षण है और एक किशोरी के लिए सामान्य से अलग है।
  • यदि कुत्ते को चलने के लिए लिया जाता है, तो आप वहां एक साथ जा सकते हैं। इससे हर किसी को अपने चार पैर वाला दोस्त से बंधन और कुछ शारीरिक गतिविधि करनी होगी। इसके अलावा, जब आप बाहर निकलते हैं और आप कुछ अच्छे लोगों से मिल सकते हैं!
  • हां मज़ फन विथ फ्रेंड्स (किशोर लड़कियां) स्टेप 13
    4
    एक साथ सजाया आइसक्रीम कप तैयार करें। कुछ दोस्तों के साथ सुपरमार्केट पर जाएं और आपको यह सब करने की ज़रूरत है: आइसक्रीम, केले, चॉकलेट सिरप, आत्मा और जमीन के मूंगफली या आपकी पसंद के किसी भी अन्य घटक में चेरी। आप शंकुओं को तोड़ सकते हैं और कप के तल पर इसे भी स्वादिष्ट बना सकते हैं। फिर, रसोई में एक पार्टी का आयोजन: प्रत्येक अपनी आइसक्रीम बनायेगा, जो ताज़ा पेय या दूध के साथ मज़ा आएगा
  • आप आइसक्रीम पर कॉम्पेटीनी भी जोड़ सकते हैं।
  • यदि आपके पास परहेज़ वाले दोस्त हैं, तो आप उन्हें कुछ जमे हुए दही की पेशकश कर सकते हैं।
  • कारमेल सॉस सिर्फ चॉकलेट की तरह ही स्वादिष्ट है



  • हां मज़ फन विथ फ्रेंड्स (किशोर लड़कियां) चरण 14
    5
    अपने बचपन से प्रेरित पुराने गेम बनाएं हो सकता है कि आपको लगता है कि टेबल गेम्स अब आपके मामले में नहीं हैं क्योंकि आप उनसे अभी तक सराहना करने के लिए बहुत बड़े हैं हालांकि, आप पूरी शाम के लिए पागलों की तरह मज़ा ले सकते हैं, कि आप एकाधिकार, ट्विस्टर, माइम या किसी अन्य गेम को चुनते हैं जो आपने लंबे समय तक नहीं खेला है। अपरिपक्व देखने के बारे में चिंता न करें: क्या मायने रखता है एक साथ अच्छा महसूस करना।
  • अपने बचपन के सभी बोर्ड गेम पुनर्प्राप्त करें, विशेष रूप से लड़कियों के लिए उपयुक्त: आप देखेंगे कि आप जब आप छोटे थे तब आप जैसे आनंद लेंगे।
  • हां मज़ फन फॉर विथ फ्रेंड्स (किशोर लड़कियां) स्टेप 15
    6
    उन लोगों को टेलीफोन चुटकुले बनाएं जिन्हें आप जानते हैं बेशक, यह गतिविधि सरौता के साथ ली जानी चाहिए और छोटी खुराक में किया जाना चाहिए, क्योंकि अन्यथा आपको परेशानी में पड़ने का खतरा है एक परिचित को बुलाते हुए और उसे कुछ मिनट के लिए चिढ़ा या गार्ड को पकड़ने के लिए, हालांकि एक मजेदार मनोरंजन है उस व्यक्ति को बुलाओ जिसे आप में से एक क्रश या मित्र का प्रेमी है। अपनी आवाज के साथ खेलें उससे पूछें कि क्या वह पिज्जा का आदेश दे सकता है या जितनी जल्दी हो सके प्रधान कार्यालय में जा सकता है
  • एक नंबर से कॉल करता है कि इस व्यक्ति को फोन की किताब में नहीं है या एक अनाम फोन कॉल करना है, ताकि यह सही न दिखाई दे। यदि आपके पास एक लैंडलाइन है और आप अन्य डिवाइसों से कॉल सुन सकते हैं, तो यह और भी मजेदार होगा: अधिक लड़कियों को बातचीत सुन सकती है।
  • हां मज़ फन टू फॉर विथ फ्रेंड्स (किशोर लड़कियां) स्टेर 16
    7
    एक स्क्रैपबुक बनाएं ऐसा मत सोचो कि यह scrapbooking से एक गतिविधि हो "पुराने लोगों"। एक लंबे समय के लिए आपके द्वारा ज्ञात हुए कुछ दोस्तों को आमंत्रित करें और पुराने फ़ोटो, पत्र, ट्रिंकेट और स्मृति चिन्ह के साथ एक टोकरी भरें जो आपको अपनी दोस्ती को दोबारा बनाने में मदद करें। आज कम और कम लोग अपनी तस्वीरों को मुद्रित करते हैं, और पूरी तरह से आपके लिए समर्पित एक एल्बम बनाने के लिए अच्छा हो सकता है। साल के उत्तीर्ण होने के बावजूद बहुत यादें रखने का यह एक अच्छा तरीका है।
  • बस सुनिश्चित कर लें कि आप उन सभी लड़कियों के बारे में बहुत कुछ जानते हैं जिनसे आप निमंत्रित करते हैं और यह कि वे कुछ समय के लिए मित्र रहे हैं, जिससे कि कोई भी बाहर नहीं छोड़ा जाए।
  • हू फन विद फॉर विथ फ्रेंड्स (किशोर लड़कियां) स्टेप 17
    8
    क्लासिक सैम-सिनेमा को व्यवस्थित करें ऑड्रे हेपबर्न या अल्फ्रेड हिचकॉक द्वारा अपने पसंदीदा फिल्म देखने के लिए अपने दोस्तों को आमंत्रित करें पॉपकॉर्न तैयार करें और कवर के नीचे कर्ल करें। न केवल आप अपनी फिल्म की संस्कृति को गहरा देंगे (विशेषकर यदि यह एक पुरानी फिल्म है), लेकिन आप भी मजे करेंगे क्या आप क्लासिक्स के कट्टरपंथी नहीं हैं? आप उन्हें बॉक्स ऑफिस पर और अधिक आधुनिक या हाल ही में सफल कुछ के साथ वैकल्पिक कर सकते हैं।
  • स्लीपरोवर के साथ मिलाते हुए एक शाम-सिनेमा आदर्श होता है, इसलिए अपने मित्रों को रोकने और सोने के लिए आमंत्रित करें। फिल्म देखने के बाद, आप चैट कर सकते हैं
  • विधि 3

    फैशन और सुंदरता के प्रतीक चिन्ह पर मज़ा
    हां मज़ फन विथ फ्रेंड्स (किशोर लड़कियां) स्टेप 18
    1
    जाओ और खिड़कियों को देखो। किसी भी चीज़ को खरीदने के उद्देश्य से मॉल की यात्रा कीजिए खरीदारी करने या सही पोशाक ढूंढने के लिए बाध्य होने की बजाए, दुकानों के माध्यम से चलना और मज़े की सबसे असामान्य और मूल कपड़ों की चीज़ें जो आप देखते हैं एक दूसरे को सबसे दिलचस्प कपड़े दिखाएं और जिन्हें आप बदसूरत पाते हैं विभाजित करने के बजाय प्रत्येक पसंदीदा स्टोर में प्रवेश कर सकते हैं, एक साथ रहें और संभवतः हाथ में चलने के लिए, ताकि आप इस पल को अंत तक साझा कर सकें।
    • एक सौदा करें: केवल एक चीज़ जिसे आप खरीद सकते हैं एक आइसक्रीम, सैंडविच या दही है किसी को भी सही पोशाक के लिए खोज में तनाव नहीं करना होगा।
  • अपने दोस्तों के साथ हंस फन (टीन गर्ल्स) नाम की छवि चरण 1 9
    2
    फोटो शूट करें अपने पसंदीदा कपड़े पहनें और एक पूरे दिन में फोटो लेने के दौरान मज़े करें। आप 24 घंटों के भीतर कम से कम 100 शॉट्स बनाने का निर्णय लेते हैं, फिर सर्वश्रेष्ठ चुनें और एक एल्बम बनाएं। कूदते समय आप तस्वीरों को भी ले सकते हैं, अपने चेहरे को कवर करने वाले बाल के साथ अजीब चेहरे या गालियां बना सकते हैं। बहुत से लोग शिकायत करते हैं कि उनके पास अपने दोस्तों के साथ पर्याप्त तस्वीरें नहीं हैं, इसलिए अपने संग्रह को समृद्ध करने के लिए इस सेवा का लाभ उठाएं।
  • आप शॉपिंग सेंटर से पास के जंगल तक विभिन्न पृष्ठभूमि की तस्वीरें भी ले सकते हैं। घूमती है। अपने आप को बहुत गंभीरता से न लें
  • हां मज़ फन टू फॉर विथ फ्रेंड्स (किशोर लड़कियां) चरण 20
    3
    कैटवॉक पर परेड मॉडल होने का नाटक करें: विचित्र कपड़े का संयोजन करें, ऊँची एड़ी के जूते पहनें, विस्तृत हेयर स्टाइल बनाएं और अपने आप को सुनिश्चित करें धमाकेदार भावों को मानें, शीर्ष मॉडल की विशिष्टताएं, सही संगीत चुनें और चलें, जैसे कि आप एक कैटवॉक पर थे, बिना मुस्कुराहट का चित्रण भी। जब आप में से एक परेड होता है, तो दूसरों को दर्शकों में बैठना चाहिए और वे गंभीरता से देखना चाहिए, जबकि फैशन पत्रिकाओं को शांत करना चाहिए। प्रभाव बहुत यथार्थवादी होगा
  • अधिक हास्यास्पद आप करने की कोशिश, मजेदार यह हो जाएगा। कचरा बैग पहनें और सभी को बताएं कि यह भविष्य की प्रवृत्ति और नवीनतम चीख है।
  • एक सफेद टी-शर्ट पर कुछ पत्तियों को गोंद करें और कहें कि यह गिरावट के मौसम की सबसे लोकप्रिय प्रवृत्ति है।
  • अपने दोस्तों के साथ हंस फॉरेन (किशोर लड़कियों) चरण 21
    4
    एक दूसरे के लिए आंखों पर पट्टी बांधें आंखों पर पट्टी होने के बाद, अपने दोस्तों में से किसी एक पर मेकअप डालकर मज़े करो। एक बार जब आप कर लेंगे, तो आंखों पर आंखों से पलट लेंगे और आपके द्वारा बनाई गई पागल देखो पर हंस लेंगे! वैकल्पिक रूप से जब तक आप सभी बना नहीं होते हैं: परिणाम प्रफुल्लित करने वाले से कम नहीं होगा यदि आप चाहते हैं तो आप रिहर्सल के लिए चित्र भी ले सकते हैं! सिर्फ यह सुनिश्चित कर लें कि आप सावधानी बरतें और गलती से अपनी उंगलियों को अपनी आंखों में नहीं रख दें या अपने आप को चोट न दें।
  • अपने आप को और भी अधिक आनंद लेने के लिए, आप परिणाम से संतुष्ट होने का बहाना कर सकते हैं और बाहर जाने के लिए तैयार हो सकते हैं, अपने विनाशकारी चाल पर गर्व कर सकते हैं।
  • हां मज़ फन विथ फ्रेंड्स (किशोर लड़कियां) चरण 22
    5
    विनिमय कपड़े अपने प्रत्येक मित्र से पूछिए कि वे कपड़े से भरा एक लिफाफा लेकर आए ताकि उन्हें अब और नहीं चाहिए। फिर, एक दूसरे को बताएं कि आपके पास क्या है: जब एक लड़की को सिर में दिलचस्पी है, तो उसे जानना चाहिए कि उसका हाथ जाना चाहिए। यह कपड़े का अच्छा उपयोग करने का एक मजेदार तरीका है कि आप अब और नहीं पहनते हैं और दोपहर मित्रों के साथ बिताते हैं। यद्यपि आप सभी वस्त्रों का आदान-प्रदान नहीं कर सकते हैं, आप खरीदारी के बाद उन कट्टरपंथी कपड़ों की कोशिश कर रहे हैं जिन्हें आपने कष्टपूर्वक खेद किया है।
  • अगर दो लड़कियां एक ही पोशाक चाहते हैं, तो तय करें कि यह किसका होगा। वे एक नृत्य प्रतियोगिता कर सकते हैं, चीनी मोरा खेलते हैं या जब तक उनमें से एक हंसते हुए नहीं दिखता। इससे एक्सचेंज को और भी मजेदार बना दिया जाएगा।
  • अपने दोस्तों के साथ हंस फॉरेन (किशोर लड़कियों) चरण 23
    6
    सामान बनाने के लिए एक बैठक को व्यवस्थित करें एक दोस्त के आभूषण बनाने में अनुभव आप नहीं कर रहे हैं, एक दुकान है कि यह अपने आप करते हैं और अपने आप को मोती, कंगन और हार, झुमके हुक और अन्य उपकरणों वेंट की जरूरत के लिए नायलॉन तार मिल के लिए लेख बेचता में पॉप आपकी रचनात्मकता फिर, एक साथ मिलकर सामान बनाने में मज़ा लें।
  • मोती ख़रीदना और आपको सामान बनाने की ज़रूरत कुछ थोड़ा महंगा हो सकता है, इसलिए लागत को तुरंत विभाजित करें
  • आप ऑनलाइन प्रेरणा खोज सकते हैं या कुछ भी जो दिमाग में आता है।
  • हां मज़ फन विथ फ्रेंड्स (किशोर लड़कियां) स्टेप 24
    7
    अपनी मैनीक्योर प्राप्त करें एक सैलून में बुकिंग करने और भाग्य खर्च करने के बजाय, आप चैट करते समय एक दूसरे के मैनीक्योर और पेडीक्योर कर सकते हैं नाखूनों को दूर करने के अलावा, उन्हें ब्रश या चिपके हुए स्टिकर के साथ ड्राइंग करके सजावट जोड़ें। झूठी नाखूनों की कोशिश करो सब कुछ अधिक पेशेवर बनाने के लिए, पहले अपने हाथों और पैरों को लैवेंडर-सुगंधित पानी से भरा बेसिन में विसर्जित करें।
  • न केवल ब्यूटीशियन पर जाने से सस्ता है, आप भी इस तरह से चैट करने में सक्षम होंगे।
  • टिप्स

    • अपने आप को रहो और मज़े करो
    • रचनात्मक रहें और अविस्मरणीय पजामा पार्टी का आयोजन करें
    • मेकअप टिप्स साझा करें
    • जब आप एक साथ होते हैं और अपने आप को अपने आप को जो वास्तव में पसंद करते हैं खुद को स्वतंत्र रूप से बोलें।
    • अपनी रचनात्मकता व्यक्त करने के लिए इन क्षणों का लाभ उठाएं

    चेतावनी

    • अपने आप का अपमान आक्रामक रूप से न करें
    • शराब, ड्रग्स या किसी अन्य हानिकारक पदार्थ के साथ प्रयोग न करें
    • क़ीमती सामान तोड़ो मत!
    • झूठ मत बोलो अगर आप इस दोस्ती को खेती करना चाहते हैं तो आपको हमेशा सच्चाई बता देना चाहिए
    • बहुत गपशप मत करो

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • लड़की मित्र
    • कैमरा
    • समुद्री नमक का एक मुट्ठी (मैनिक और पेडीक्योर के लिए)
    • 250 मिलीग्राम सफेद चीनी (एक नाखून साफ़ करने के लिए)
    • जैतून का तेल (नाखून साफ़ करने के लिए)
    • स्टीरियो
    • आधा केला, एक avocado या 5 स्ट्रॉबेरी (आप एक चेहरा मुखौटा तैयार कर सकते हैं)
    • सोडियम बाइकार्बोनेट के 30 ग्राम (नाखूनों को सफेद करने के लिए नींबू का रस मिलाकर)
    • नींबू का रस का एक चम्मच
    • गुनगुने पानी
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com