हमेशा अपने दोस्तों के साथ करने के लिए मज़ेदार चीजें कैसे करें

यदि आप किशोर हैं, तो आपको ऊब होने से डर लगता है। आप शायद अपनी गर्लफ्रेंड चाहते हैं कि आप एक दिलचस्प लड़की पर विचार करें। कई मजेदार और सस्ती गतिविधियां हैं जो आप अपने युवा मित्रों के साथ कर सकते हैं ताकि उन्हें खुश और खुशहाल बना सकें।

कदम

विधि 1

एक मजेदार वातावरण बनाएं
1
अपने माता पिता से पूछें कि आप अपने दोस्तों को अधिक बार आमंत्रित करें। यदि आप अपने किशोर दोस्तों के साथ मज़े करना चाहते हैं, तो अपने घर में एक मजेदार वातावरण बनाएं। यदि आप अपने दोस्तों को एक आराम और हंसमुख जगह की पेशकश करते हैं, जहां आप स्कूल के बाद और सप्ताहांत पर मिल सकते हैं और आप आसानी महसूस कर सकते हैं, तो आप उन्हें निश्चित रूप से प्रभावित करेंगे
  • सबसे पहले, अपने माता-पिता से बात करें उनसे समझाओ कि आप अपने दोस्तों के साथ अधिक समय बिताना चाहते हैं और आप चाहते हैं कि उन्हें अपने घर में आपका स्वागत है। जब आप शोर या भ्रम पैदा करते हैं, तो अपने माता-पिता को अधिक समझने के लिए कहें।
  • जब आप अपने माता-पिता से बात करते हैं, तो जितना संभव हो उतना सम्मान करने का प्रयास करें यदि आपके पास एक रूढ़ी या प्रेरक रवैया है, तो आप लगभग निश्चित रूप से आप क्या चाहते हैं नहीं मिलेगा। कहने की कोशिश करें: "अगर हम सप्ताह के अंत में हम में से एक को मिल सकते हैं तो हम अधिक आरामदायक और सुरक्षित महसूस करेंगे मुझे लगता है कि अगर हम घर पर रहें, तो हम भी हर रात आराम से ज्यादा आराम करेंगे"।
  • जब आपके माता-पिता अपने दृष्टिकोण को व्यक्त करते हैं, तो समझें। आप कुछ गोपनीयता के लिए पूछ सकते हैं, लेकिन इसे ज़्यादा मत करो उदाहरण के लिए, तहखाने या तहखाने वह क्षेत्र बन सकता है जहां आप और आपके मित्र खेल सकते हैं, संगीत सुन सकते हैं, टेलीविजन देख सकते हैं, और इसी तरह। आपके माता-पिता आपको यह संभावना प्रदान कर सकते हैं, लेकिन कुछ प्रतिबंधों के साथ: वे आपको दरवाजा खोलने के लिए कह सकते हैं, या यह सुनिश्चित करने के लिए समय-समय पर जांच करें कि सब कुछ ठीक है। आप समझौते को स्वीकार करने के लिए तैयार होना चाहिए, क्योंकि यह एक को फाड़ना आवश्यक हो सकता है "हां"।
  • पहले व्यक्ति में कुछ जिम्मेदारी लेने के लिए स्वीकार करें अपने आप को पुन: व्यवस्थित करने के लिए खुद को प्रस्तुत करें अपने और अपने दोस्तों के लिए नाश्ते खरीदने के लिए अपनी मासिक पॉकेट पैसे खर्च करें
  • 2
    अपने कमरे को सजाने यदि आप अपने दोस्तों के साथ मज़े करना चाहते हैं, तो अपने कमरे में आराम और खुशहाल वातावरण बनाएं। अपने दोस्तों को चैट करने, आराम करने और संगीत सुनने के लिए अपने कमरे की सजावट बदलें।
  • आपकी किशोर गर्लफ्रेंड शायद संगीत पसंद करते हैं सुनिश्चित करें कि आपके पास यह खेलने के लिए कमरे में एक उपकरण है। आपके पास अपने आईफोन या आइपॉड या एक छोटा स्टीरियो के लिए पर्याप्त स्पीकर हो सकते हैं
  • सुनिश्चित करें कि बहुत सी सीटें हैं आप घर में सुधार स्टोरों में सस्ती तह कुर्सियां ​​या बीन बैग सीटें खरीद सकते हैं। अपने माता-पिता से पूछें कि क्या उनके पास एक पुराने सोफे है कि वे अब इसे इस्तेमाल नहीं करते हैं और अपने कमरे में डालते हैं। आपके दोस्त गंदा हो सकते हैं, इसलिए सुनिश्चित करें कि फर्नीचर को साफ करना आसान है।
  • कुछ मामलों में, एक अच्छा कमरा होने मजेदार हो सकता है पोस्टर, पेंटिंग और अन्य हंसमुख सजावट खोजें पिस्सू बाजार या स्थानीय कला दुकानों की यात्रा के लिए अपने कमरे को सर्वोत्तम प्रदान करें।
  • 3
    सबसे दिलचस्प गतिविधियों और घटनाओं पर रहें। यदि आप एक अच्छे दोस्त बनना चाहते हैं, तो आपको क्या हुआ, इसके बारे में अपडेट करना होगा। जो लोग स्वयं का आनंद लेते हैं वे हमेशा विचारों, परियोजनाओं और नए विचारों से भरे होते हैं।
  • शहर में उपलब्ध मनोरंजन गतिविधियों के बारे में जानें। कौन सी फिल्मों को इस सप्ताह के अंत में जारी किया जाएगा? क्या लाइव कंसर्ट निर्धारित हैं? क्या मॉल में बिक्री है? क्या शनिवार को एक महत्वपूर्ण फुटबॉल मैच है जो हर किसी में भाग लेंगे?
  • हमेशा मजेदार गतिविधियों की कोशिश करें जो आपको और आपके दोस्तों को खुश कर सकें। आपको एक सिनेमा या कॉन्सर्ट में एक साथ मिल जाने का सुझाव देने के लिए पहले एक ईमेल या फेसबुक संदेश भेजें।
  • 4
    उन्होंने मजाक में। लोग लोगों के साथ घूमने के लिए प्यार करते हैं यदि आप एक अच्छे दोस्त बनना चाहते हैं, तो हमेशा मजाक तैयार करने की कोशिश करें - अपने दोस्तों को हंसना मज़े करना एक शानदार तरीका है। यदि आपके पास हास्य की अच्छी भावना है, तो आप अपने दोस्तों के साथ एक अच्छी शाम खर्च करने में सक्षम होंगे, भले ही आप घर पर आपको देखेंगे।
  • कुछ लोगों के पास मजाक बनाने के लिए एक प्राकृतिक प्रवृत्ति है। यदि यह आपका मामला है, तो जब आप अन्य लोगों में शामिल होते हैं, तो इस प्रवृत्ति को लाने की कोशिश करें। यदि आप अधिक आरक्षित हैं, तो अपने खोल से बाहर जाने की कोशिश करें। यदि आप कुछ मस्ती के बारे में सोचते हैं, तो बिना किसी झिझक के कहें। अपनी सभी कहानियों को साझा करें जो आपको हंसते हैं।
  • मजेदार हो बहुत से लोग अपने बचकाना पक्ष को दिखाने से डरते हैं समय-समय पर अपरिपक्व होने से डरो मत। यहां तक ​​कि अगर आपको नाटक के दौरान किसी तरह चुटकुले बनाने की ज़रूरत नहीं है, जब आपको लगता है कि यह सही समय है, तो अपना मूर्खतापूर्ण पक्ष बाहर आओ। बेवकूफ चुटकुले और मजेदार चीज़ों पर हँसते रहें यूट्यूब पर मज़ा वीडियो देखें और चहचहाना पर उल्लसित टिप्पणी पढ़ें। हमेशा हंसी के अवसरों की तलाश करें
  • 5
    अपने दोस्तों को नई चीजों को जानने दें मजेदार होने का एक और तरीका लोगों को उन गतिविधियों से उजागर करना है जो वे परिचित नहीं हैं। लोगों को स्वाभाविक रूप से उन लोगों के लिए आकर्षित किया जाता है जो उन्हें नए अनुभवों में पेश करने में सक्षम हैं।
  • यदि एक नया रेस्तरां शहर में खुलता है, तो इसे देखने के लिए एक शाम को व्यवस्थित करें। नए टीवी शो और फिल्मों को देखने के बाद देखें और यदि वे देखने योग्य हों, तो अपने दोस्तों को आमंत्रित करें। नए स्टोरों के उद्घाटन पर ध्यान दें। शहर के एक क्षेत्र तक पहुंचें, जिसे आप अक्सर अक्सर नहीं देखते हैं और अपनी अन्वेषण के लिए एक दिन समर्पित करते हैं।
  • अपने स्वाद को साझा करें बहुत से लोग संगीत, किताबें, फैशन और अधिक के संदर्भ में अपने स्वाद को साझा करने से डरते हैं। इसके बजाय, आप अपने दोस्तों के प्रति अपने जुनून के साथ खुले रहने की कोशिश करते हैं। बस आग्रह नहीं होना चाहिए याद रखना लोगों को यह जानने की कोशिश करें कि आप धीरे-धीरे क्या पसंद करते हैं - उदाहरण के लिए, जब आप अपने आप को देखते हैं तो अपने पसंदीदा समूह की सीडी डाल दें।
  • 6
    चीजें अनायास ही होती हैं आप सोच सकते हैं कि आपको हमेशा कुछ करने के लिए मज़ेदार होने के लिए हर चीज की योजना बनानी होगी। कुछ मामलों में, हालांकि, सबसे उत्साहजनक गतिविधियों मौके से होती है: हमेशा अंतिम मिनट की बैठकों और योजना में परिवर्तन की संभावना के लिए खुला। अगर फिल्म की रात बाधित होती है क्योंकि आपके मित्र चैट और हंसी चाहते हैं, यह समस्या नहीं है। मजेदार गतिविधियों को स्वयं से होने दें
  • विधि 2

    परियोजनाएं बनाएं
    1
    शाम-सिनेमा को व्यवस्थित करें घर पर मज़ेदार होने के सबसे आसान तरीकों में से एक अच्छा पुराना शाम-सिनेमा है। एक फिल्म मैराथन के लिए अपने दोस्तों को अपने घर में आमंत्रित करें
    • एक फिल्म शैली चुनें आप छोटी लड़कियों के रूप में प्यार करते हुए फिल्मों को देख सकते हैं, सबसे हाल की क्लासिक्स या मशहूर फिल्मों को चुन सकते हैं बड़ी रात से पहले कुछ डीवीडी लें या कुछ फिल्में डाउनलोड करें
    • स्नैक्स फिल्म की रात को जोड़ने के लिए एक मजेदार तत्व हो सकता है पॉपकॉर्न तैयार करें या चिप्स खरीदें। यह भी सुनिश्चित करें कि पर्याप्त सीटें हैं यदि वे गायब हैं, तो अपने कमरे में भोजन कक्ष या रसोईघर से कुर्सियां ​​लाएं।
  • 2



    अपने मरने से पहले अपनी चीजों की सूची लिखें आप बड़े सपनों में प्रवेश कर सकते हैं, जैसे कि अमेज़ॅन नदी पर कैनोइंग करना या एक सफल उपन्यास लिखना, और छोटी इच्छाएं, जैसे कि आपके भविष्य के प्रेमी के साथ सूर्यास्त देख रहे हैं उनकी तुलना करने से पहले आप और आपके मित्र इन सूचियों को मज़ेदार लिख सकते हैं। और भी हँसने के लिए, उस सूची में आइटम ढूंढें, जिसे आप घर पर पूरा कर सकते हैं और इसे करते हैं
  • 3
    सामान या कपड़े सजाने। सजाने एक बहुत मजेदार गतिविधि है जो आप घर पर कर सकते हैं। आप DIY के लिए उत्पादों का उपयोग कर सकते हैं और बहुत कुछ
  • सेक्विन, चमक और अन्य DIY उत्पादों के साथ बैग सजाने। अपनी माँ या आपकी बड़ी बहन से पूछें अगर उनके पास बैग हैं जो अब उन्हें सजाने के लिए नहीं इस्तेमाल करते हैं आपके मित्र मजे करेंगे और एक अच्छी उपस्थिति के साथ छोड़ सकते हैं।
  • कुछ सफेद टी-शर्ट प्राप्त करें और उन्हें काले-टिप पेन के साथ सजाने के लिए। आप अपने सभी दोस्तों से व्यक्तिगत हस्ताक्षर या ड्राइंग आकर्षित करने के लिए कह सकते हैं। इस तरह, आपको एक नई प्यारा शर्ट मिलेगी जो आपको आपकी दोस्ती की याद दिलायेगी।
  • 4
    अपने शहर में एक पर्यटक बनें। यदि आपको नहीं पता कि सप्ताहांत के दौरान क्या करना है, तो अपने आप को एक पर्यटक मानिए शहर से बाहर आने वाले लोग कहां जाते हैं? सबसे अधिक जाने वाले संग्रहालय कौन हैं? देखने के लिए क्या जगहें हैं? क्या कोई चिड़ियाघर या अन्य पर्यटक आकर्षण हैं? ये गतिविधियां आपको मजेदार तरीके से समय बिताने की अनुमति दे सकती हैं।
  • 5
    सिनेमा पर जाएं घर पर फिल्में देखना मज़ेदार हो सकता है, लेकिन बड़ी स्क्रीन पर नवीनतम रिलीज़ देखने के लिए, सिनेमा में यह बहुत मजेदार है। अगर आपको नहीं पता कि एक रात क्या करना है, तो इस विचार पर विचार करें।
  • 6
    सिर्फ € 20 के लिए एक नया कपड़े बनाएं बहुत ज्यादा खर्च किए बिना कपड़ों को बनाने और बनाने की कोशिश करना मजेदार हो सकता है अंत में, कुछ बचत करना भी एक अच्छा विचार है यदि आपके पास ज्यादा धन उपलब्ध नहीं है। अपने बजट का सम्मान करते हुए मॉल और दुकान पर जाएं यह करना मुश्किल हो सकता है, लेकिन बहुत मज़ा भी हो सकता है बिक्री और डिस्काउंट पर वस्तुओं की खोज करें, या सस्ती कीमत पर खरीदारी करें।
  • विधि 3

    मित्रों से बात करें
    1
    आप क्या कहना चाहते हैं उसे फ़िल्टर न करें कुछ मामलों में, अकेले भी बात करना मजेदार हो सकता है। हालांकि, आपको अपने संचार कौशल पर काम करना चाहिए, साथ ही यह सुनिश्चित करना भी होगा कि जब आप चैट करते हैं तो आप और आपके मित्र हमेशा अपने होंठों पर मुस्कुराहट करते हैं। यह सुनिश्चित करने का एक शानदार तरीका है कि वार्तालाप प्रफुल्लित करने वाला और आकर्षक है यह कहने के लिए कि आपके फ़िल्टर को बिना किसी फ़िल्टर के दिमाग में क्या जाता है
    • लोगों को अक्सर वार्तालाप में फंस जाता है, बिना कैसे आगे बढ़ें आप खुद सोच सकते हैं: "अगर मैं यह कहूं तो क्या मुझे अच्छा लगेगा? क्या मैं प्रतिभाशाली दिखूँगा?"। सेंसर करने के लिए आप क्या कहना चाहते हैं, आप तुच्छ दिख सकते हैं जब आप बोलते हैं तो अपने विचारों को फ़िल्टर करने से बचने की कोशिश करें
    • उत्तर देने से पहले बहुत ज्यादा मत सोचो। आप जो सोचते हैं उसे व्यक्त करें, जब तक यह कुछ बुरा नहीं है - लोग लगभग हमेशा अनुकूल प्रतिक्रिया देंगे सामान्य तौर पर, लगभग हर कोई बेहतर होता है, जब वे उस पर ध्यान देने की आवश्यकता महसूस न करते हैं जो वे कहते हैं। आपके दोस्तों को अपने ब्रह्मांडीय प्रकृति का मज़ा मिलेगा और वे यह कहने में अधिक स्वतंत्र होंगे कि वे वास्तव में क्या सोचते हैं।
  • 2
    अधिक जानकारी के लिए पूछें अगर आप किसी से बात करते हैं तो आपको क्या कहना चाहिए, इसका मतलब यह नहीं है कि आपको वार्तालाप पर हावी होना चाहिए। लोगों को और अधिक मजेदार है अगर श्रोता को उनकी क्या कहना है, में रुचि है। सुनिश्चित करें कि आप हमेशा अपने दोस्तों से ध्यानपूर्वक सुनो और आगे की जानकारी के लिए प्रश्न पूछें।
  • लोग अपनी कहानियों में दिलचस्पी रखने वालों से मिलना पसंद करते हैं यदि आपके मित्र कुछ कहते हैं, तो उत्तर दें "ओह, कितना अच्छा!", या "मुझे और बताओ"इससे उन्हें बात करना जारी रखेगी और उन्हें खुश करना चाहिए। प्रश्न पूछें जिंदा बातचीत करने का एक शानदार तरीका है
  • 3
    कहानियां बताएं किसी भी वार्तालाप के लिए अजीब उपाख्यानों बहुत बढ़िया हैं। लोग ऐसे लोगों के साथ घूमते रहना पसंद करते हैं जो सुंदर कहानियों को बता सकते हैं।
  • चर्चा के विषय के साथ प्रासंगिक कहानियों के साथ वार्तालापों में भाग लें उदाहरण के लिए, कल्पना कीजिए कि आप मजाक के बारे में एक प्रफुल्लित प्रकरण जानते हैं कि आप और आपके भाई ने एक सफेद सप्ताह के दौरान अपनी माँ को क्या किया था यदि आपके मित्र अप्रैल फूलों के बारे में बात करते हैं, तो यह आपकी कहानी को बताने का एक शानदार अवसर है।
  • आप उन कहानियों को बता सकते हैं जो आपके साथ व्यक्तिगत रूप से नहीं हुए हैं आप हर जगह हास्यास्पद उपाख्यानों पा सकते हैं। क्या आपने नवीनतम समाचार में कुछ दिलचस्प सुना है? क्या आपने एक पत्रिका में एक आकर्षक लेख पढ़ा है? क्या आप एक प्रसिद्ध अभिनेता के जीवन के बारे में एक दिलचस्प प्रकरण जानते हैं? वे सभी कहानियां हैं जिन्हें आप किसी भी बातचीत में जोड़ सकते हैं।
  • यदि आप एक कहानी को अच्छी तरह से नहीं बता सकते हैं, तो उन लोगों को सुनने की कोशिश करें जो इसे पेशे से करते हैं और ध्यान दें कि जो लोग इसे सुनते हैं उन्हें शामिल करने के लिए इसका उपयोग किया जाता है।
  • और देखें ... (12)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com