कैसे स्कूल में सबसे प्यारी लड़की बनने के लिए

कल्पना करो ... अपने नए स्कूल के गलियारों में चलना और हर कोई आप को देखने के लिए बदल जाता है! क्या आप कभी भी सभी से प्रशंसा प्राप्त करना चाहते थे? यदि हां, तो स्कूल शुरू होने से पहले अपने आप को पुन: को बदलने के लिए इस लेख को पढ़ें!

कदम

शीर्षक वाली छवि, विद्यालय में प्रेस्टीस्ट गर्ल बनें चरण 1
1
जब तक आप ड्रॉप नहीं करते!! अगर आप नकद से बाहर निकलते हैं क्योंकि आपके पास नौकरी नहीं है, हार न दें अगर आप काम करने के लिए काफी पुराना हो तो एक की तलाश करें अपने स्कूल वर्दी की आवश्यकता नहीं है (! जो भी प्यारा हो सकता है लड़कियों गॉसिप गर्ल में की फैशन के सामान को देखो: अपने वर्दी पहनना भी sexier कर सकता है) कि दुकान, पाता है जहां जीन्स आप हमेशा एक ब्रश के साथ जाने के लिए और आप की तरह वे सब कुछ पसंद है एक मसालेदार देखने के लिए, Hollister, अमेरिकी ईगल, Aeropostale, गीले सील, गैप और Abercrombie की तरह दुकानों में एक सवारी लेने के लिए & फिच। उच्च-फैशन देखने के लिए, रसिका कॉउचर या नॉर्डस्ट्रम जैसी दुकानों की तलाश करें यात्रा करने के लिए विशेष Atelier Loehmanns और Forever21 (कई का कहना है कि मूंगफली से Forever21 बेचने सामान, लेकिन यदि आप ऑनलाइन खरीद, आप उच्च गुणवत्ता वाले माल की है। जींस भी बहुत महंगा नहीं हैं) कर रहे हैं। यदि आप एक ईएमओ जैसी दिखना चाहते हैं, तो हॉट विषय स्टोर्स पर जाएं। अपने सपनों की दुकान खोजें!
  • शीर्षक वाली छवि, स्कूल में प्रेट्टीईज गर्ल बनें चरण 2
    2
    अपनी शैली के लिए एक आइकन खोजें हमें उम्मीद है कि वह एक प्रसिद्ध और सुंदर महिला है, जो हमेशा एक रानी की तरह कपड़े पहनती हैं। यदि यह केट मॉस है, तो अपने कपड़ों के ब्रांड के लिए topshop.com देखें। यदि आप पेरिस हिल्टन पसंद करते हैं, तो इसके विशाल कपड़े और गहने की विशाल रेखा देखें यदि आप ब्लेक लाइबली से प्यार करते हैं, तो cwtv.com देखें। वहाँ अनगिनत मशहूर हस्तियों कि वहाँ शैलियों के साथ पोशाक है कि केवल आप से पूछता है अपने अलमारी का हिस्सा हैं! यदि आपको शॉपिंग करते समय आपकी पसंद की चीज़ों को खोजने में परेशानी होती है, तो हमेशा पूछें: "क्या एंजेलीना जोली इसे खरीदती हैं?"
  • इमेज का शीर्षक शीर्षक स्कूल में प्रेट्टीईज गर्ल बनें चरण 3
    3
    अपनी छवि बनाएं अपनी शैली का पालन करें! कपड़ों के एकल ब्रांड के कपड़ों को कभी भी पहनना न पड़े, यह आपको सिर से पैर की अंगूठी तक किसी और की प्रति जैसी दिखता है।
  • शीर्षक वाला छवि स्कूल में प्रेट्टीईज गर्ल बनें चरण 4
    4
    अपने आप को रहो! नकली कार्य न करें और अपने चारों ओर के लोगों के लिए अच्छा मत बनो, लेकिन कठोर मत बनो। हाई स्कूल में एक लोकप्रिय लड़की होने के नाते इसका मतलब है कि हर किसी को आप से प्रेम करना पड़ेगा हमेशा अपने चेहरे पर एक सुंदर मुस्कान याद रखें!
  • शीर्षक वाली छवि, स्कूल में प्रेट्टीईज गर्ल बनें चरण 5
    5
    दूसरों से बात करो! बाधाएं अलग हो सकती हैं शायद वे लोग हैं जो आपके पीछे बैठते हैं और आपके पास बात करने का साहस नहीं है! बधाई देने की कोशिश करो! इसके अलावा एक "मुझे लगता है कि हैंडबैग प्यार करता हूँ!" या "मुझे आशा है कि मैं अपना श्रृंगार बना सकता हूं जैसा कि आप करते हैं!" किसी को खुश कर देगा! लोकप्रिय बनने के लिए, आपको दूसरों पर दया करना पड़ेगा!
  • शीर्षक वाली छवि, स्कूल में सबसे सुंदर लड़की बनें चरण 6
    6
    बहुत मेकअप पहनना मत इसे कई पार्टियों के लिए सहेजें, जिन्हें आपको आमंत्रित किया जाएगा, अब आप लोकप्रिय हैं! केवल बुनियादी उत्पादों की आवश्यकता होगी छिपाने वाले के साथ शुरू करें, संभावित रूप से गैर-कॉमेडोजेनिक मुँहासे को खराब न करें। वे इस तरह के यवेस सेंट लॉरेंट, बॉबी ब्राउन, Nars या मैक के रूप में ब्रांडों सिफारिश की है। (व्यक्तिगत रूप से, मुझे लगता है कि सौंदर्य प्रसाधन Nars सबसे अच्छा है क्योंकि आप ठोस नीचे और correctors है कि और अधिक निर्दोष त्वचा बनाने! प्राप्त कर सकते हैं) नींव क्रीम के लिए या लज्जित, आपके लिए सही रंग खोजने के लिए एक विशेष पेशेवर श्रृंगार की दुकान पर जाएं, क्योंकि गलत व्यक्ति एक ऐसा दिखा सकता है जो उपेक्षित और चेहरे पर थका हुआ हो। मस्करा के लिए, आर्टिकल द्वारा अंतिम ब्लास्ट की कोशिश करो Sephora के लिए, वाईएसएल गोल्डन ग्लोस या लैनकम रसली होंठ ग्लोस टेस्ट। एक प्रकाश आंख श्रृंगार के लिए, काला आईलाइनर रूपरेखा और धीरे से अपनी आँखें बाहर लाने के लिए और भी अधिक, बॉबी ब्राउन की कोशिश एक बहुत हल्का आधार रंग का उपयोग कर लागू किया जाना! यदि आप बाहर जा रहे हैं, तो आप हमेशा एक धुँधली आँखों का अनुभव कर सकते हैं या आईलाइनर लाइन को चिह्नित कर सकते हैं। बहुत सेक्सी!
  • शीर्षक वाली छवि, स्कूल में सबसे अच्छी लड़की बनें चरण 7
    7
    आपकी त्वचा को उज्ज्वल रहने में मदद करना और चिकना आपको अधिक आत्मविश्वास महसूस करेगा। एक अच्छे चेहरे की सफाई प्राप्त करें और दिन में दो बार इसे धो लें। सोने से पहले सभी माकप को दूर करना सुनिश्चित करें, अन्यथा आपको गंभीर समस्याएं आ जाएंगी। सफाई के बाद, आप एक टोनर का उपयोग करके मेकअप और अशुद्धियों के निशान हटाने में सहायता कर सकते हैं। यदि आपके मुँहासे हैं, तो आपकी त्वचा के प्रकार के लिए एक अच्छी विरोधी मुँहासे क्रीम खरीदें। मुँहासे से आपकी सुरक्षा को प्रभावित न होने दें इसके बजाय, समस्या का समाधान करने के लिए अच्छे उत्पादों का उपयोग करें। याद रखें, हाई स्कूल में, 80 प्रतिशत से अधिक लड़के मुँहासे से पीड़ित हैं, इसलिए नीचे उतरने की कोशिश न करें यदि आपको यह समस्या भी है
  • शीर्षक वाली छवि, स्कूल में सबसे अच्छी लड़की बनें चरण 8
    8
    हमेशा एक शानदार गंध लाओ! दूसरों को पता होना चाहिए कि आप किस इत्र को पहन रहे हैं, लेकिन कृपया, केवल एक छप! किसी को भी कमरे के दूसरी तरफ गंध करने में सक्षम होना होगा। एक बहुत ही हल्का खुशबू बेहतर है और केवल उन लोगों को सुनने में सक्षम हैं जिनके बारे में आपको आधे से भी कम मीटर दूर होना चाहिए। एक इत्र खोजने का प्रयास करें जो आपके हस्ताक्षर बन जाए। नॉर्डस्ट्रम्स पर नमूना परीक्षण! वे आपकी मदद करने में प्रसन्न होंगे अरमानी कोड, ला पर्ल चार्म, जैसे पिकास के प्रसिद्ध इत्र की कोशिश करो। एबरक्रोंबी, वेरा वैंग की राजकुमारी आदि का उपयोग न करें! एक शैम्पू और कंडीशनर का उपयोग करें जो एक अच्छी खुशबू है!
  • शीर्षक वाली छवि, स्कूल में सबसे अच्छी लड़की बनें चरण 9



    9
    स्कूल वापस लेने से पहले, आकार में वापस आ जाओ! जिम पर जाएं और एरोबिक्स क्लास लें! व्यायाम करने से आप अपने विश्वास से अधिक आत्मविश्वास महसूस करेंगे, इस तथ्य का जिक्र नहीं करेंगे कि आप अपनी लाइन में सुधार करेंगे!
  • शीर्षक वाली छवि, विद्यालय में प्रेस्टीस्ट गर्ल बनें चरण 10
    10
    एक अच्छा आसन रखें चलते समय अपने आप को खींचें मत! आप यह भी सोच सकते हैं कि दूसरों ने आपकी मुद्रा पर ध्यान नहीं दिया, लेकिन वास्तव में वे ऐसा करते हैं! एक लड़की की तुलना में कम आकर्षक नहीं है जो घुमावदार कंधे के साथ खड़ा है, हर समय आगे बढ़ रहा है। (वन ट्री हिल को देखने का प्रयास करें और मुख्य चरित्र, पीटन को ध्यान से देखें। वह एक खूबसूरत लड़की का एक स्पष्ट उदाहरण है, जो दस गुना अधिक सुंदर हो सकती है अगर वह हमेशा उसकी पीठ के साथ हर समय नहीं होती थी)।
  • शीर्षक वाली छवि, स्कूल में प्रेट्टीईज गर्ल बनें चरण 11
    11
    बाल के बिना! यदि आपके पास अपने पैरों पर या आपके बाहों के नीचे बाल हैं, तो आपको बिल्कुल उपाय चाहिए! अपने आप को लटकने में कभी मत भूलना! लड़कों को एक चिकनी और हाइड्रेटेड त्वचा पसंद है! रेडटेल्ली की तुलना में बेहतर होना बेहतर होता है: यह लंबे समय तक खत्म हो जाएगा और बाल पतले हो जाएंगे।
  • इमेज का शीर्षक स्कूल में सबसे सुंदर लड़की बनें चरण 12
    12
    एक नया केश बनाओ स्कूल शुरू होने से दो हफ्ते पहले, जाओ और अपने बाल ठीक करें! विद्यालय में अपना पहला दिन हास्यास्पद होने से बचने के लिए पेशेवर सैलून की तलाश करें सभी मशहूर हस्तियां सनस्क्रीन करते हैं, तो आप ऐसा क्यों नहीं करना चाहिए? वे बहुत महंगे नहीं हैं और आपको अधिक परिष्कृत दिखते हैं अपने साथ आप बाल कटाने के कुछ चित्र लें, तो आपका नाई पता चलेगा कि आप क्या चाहते हैं।
  • इमेज का शीर्षक, स्कूल में सबसे सुंदर लड़की बनें चरण 13
    13
    अच्छे ग्रेड प्राप्त करें! हर दिन पुस्तकालय में एक घंटे खर्च करने की कोशिश करो! यह आपको अपने बारे में अच्छा महसूस कर देगा और आपको एक लड़की के रूप में लेबल नहीं किया जाएगा, जो केवल दिखने के लिए सोचता है।
  • शीर्षक वाली छवि, स्कूल में प्रेट्टीईज गर्ल बनें चरण 14
    14
    दांत whiten उन्हें whiten कर आपकी मुस्कान अधिक आकर्षक और अधिक सुंदर बना देगा। यहां तक ​​कि अगर आप अपने दांतों को सफेद नहीं कर सकते, तो आप अभी भी हर समय मुस्कुरा सकते हैं (जब कोई अन्य कारण से खेद है)। यह भी याद रखें कि बुरा सांस आपको दूसरों के लिए बदसूरत बनाता है
  • शीर्षक वाली छवि, स्कूल में सबसे अच्छी लड़की बनें चरण 15
    15
    हमेशा याद रखो और जोर से सुनें: "मैं सुंदर, सेक्सी और बुद्धिमान हूँ" इसे हर दिन बताओ, और जल्द ही बाकी दुनिया को भी यह पता चलेगा।
  • शीर्षक वाली छवि, स्कूल में सबसे प्यारी लड़की बनें चरण 16
    16
    दोपहर के भोजन पर, हमेशा एक ही मेज पर बैठना नहीं है उन लोगों से बात करने का प्रयास करें जिनसे आप कभी नहीं मिले हैं, क्योंकि लोकप्रिय होने के कारण सभी लोगों को जानने और हर किसी को खुश करने के लिए सरल तारीफ की तरह से शुरू करें "मैं अपने बाल प्यार करता हूँ! आप उन्हें इतना स्पष्ट बनाने के लिए कैसे प्रबंधित किया?" और फिर, सुनिश्चित करें कि आपका लॉकर दूसरों की तुलना में अलग है अन्य लड़कियां आपके पास आई दर्पण का इस्तेमाल करने के लिए कहेंगी। यह आपको नए परिचितों को बनाने का अवसर देगा।
  • टिप्स

    • ट्रस्ट कुंजी है
    • स्वस्थ भोजन खाएं और बहुत से पानी पीयें जल शरीर से विषाक्त पदार्थों को दूर करने में मदद करता है, आपकी त्वचा को साफ और चमकदार रखने में मदद करता है बहुत सारे फल और सब्जियां खाएं और विटामिन की खुराक लें
    • अभिमानी या अहंकारी मत बनो! यह महत्वपूर्ण है किसी को भी ऐसा नहीं लगता है जो सोचते हैं कि वे दूसरों की तुलना में बेहतर और अधिक महत्वपूर्ण हैं। आपको बस अपने आप पर विश्वास करना होगा
    • अच्छी मौखिक स्वच्छता बनाए रखें और अपनी मुस्कान दिखाएं यदि आवश्यक हो, तो श्वास को ताज़ा रखने के लिए कुछ टकसालों को ले आओ।
    • अगर आप दूसरों को अपनी कंपनी में सहज महसूस करते हैं, तो वे सोचेंगे कि आप सुंदर हैं
    • मेकअप के साथ इसे ज़्यादा प्रयास न करें चाल में आपको बढ़ाना चाहिए, आपको नहीं दिखाना - क्षमा करें - एक जोकर
    • यदि आप अपने स्वरूप से संतुष्ट नहीं हैं, तो आप दूसरों की आंखों में भी सुंदर नहीं लगेंगे। इसलिए, हमेशा अपना सर्वश्रेष्ठ देखने का प्रयास करें और खुशी से प्रशंसा स्वीकार करें!
    • शायद आप जैसे इतिहास में नहीं जायेंगे "सबसे सुंदर", लेकिन लोग आपको एक सुंदर लड़की के रूप में याद करेंगे। दया करो और आप भी एक अच्छी प्रतिष्ठा होगा
    • याद रखें: कोई बात नहीं कह सकता है, आप अपने तरीके से सुंदर हैं
    • अधिक महत्वपूर्ण लक्ष्य हैं जिनके लिए आप स्कूल में सबसे सुंदर लड़की बनना चाहते हैं।
    • दूसरों के लिए कभी भी असंवेदनशील न हो वे केवल यह सोचेंगे कि आप बहुत कठोर हैं और आप के बारे में अफवाहें फैल सकती हैं।

    चेतावनी

    • गलत न हो अपने आप को रहें और ऐसा न हो कि तुम नहीं हो।
    • अपने चेहरे को गंदे हाथों से न छूएं! यदि आपके पास एक छोटा दाना है, चिंता न करें। स्वच्छ हाथों और कपास की कलियों के साथ पेंसिलर को लागू होते हैं। दाना प्रेस करने की कोशिश मत करो और अपना चेहरे को हर दिन सही ढंग से धोएं: नई समस्याओं को रोकने के लिए दिन में दो बार। एंटीसेप्टिक या अल्कोहल के साथ दाना निस्संक्रामक करें और पीली के खिलाफ एक क्रीम लागू करें ताकि इसे शांत कर सकें और किसी भी निशान को रोक सकें।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com