आपकी माँ में आश्चर्य कैसे करें

आपकी मां को निश्चित रूप से आश्चर्यचकित होना चाहिए चूंकि उसने तुम्हें उठाया है, शायद आप अपना कृतज्ञता दिखाने की आवश्यकता महसूस करेंगे। यद्यपि उसे उचित विचार नहीं मिलता है, मां की तुलना में कोई अन्य काम अधिक महत्वपूर्ण नहीं है। यदि आप अपनी मां के दिन को उज्ज्वल करने का एक रास्ता तलाशना चाहते हैं या यहां तक ​​कि अधिक विस्तृत आश्चर्य तैयार करने के लिए, आपको खुद को तैयार करना होगा बहुत ज्यादा पैसा खर्च किए बिना आश्चर्यचकित करने के लिए या यदि आप अप्रत्याशित रूप से और अधिक भव्य रूप से व्यवस्थित करना चाहते हैं, तो आप इस अनुच्छेद में पाए जाने वाले सुझावों का लाभ उठा सकते हैं।

कदम

विधि 1

मुफ्त और सस्ते आश्चर्य
1
अपना समय समर्पित करें यदि आप अपनी मां को अपने जन्मदिन, माता के दिन या किसी विशेष कारण के कारण आश्चर्यचकित करना चाहते हैं, तो आप के साथ समय व्यतीत करना सबसे महत्वपूर्ण उपहार है। शायद एक साथ एक यात्रा का आयोजन ऐसे आश्चर्यजनक आश्चर्य नहीं है, लेकिन यह निश्चित रूप से सबसे महत्वपूर्ण है। अपना सेल फोन बंद करें और अपनी मां को आपका ध्यान दें। उससे बात करो यह करने के लिए सुनो। आस पास स्थित
  • एक शांत दिन एक साथ योजना बनाएं, दोपहर के दौरान घर पर चाय लेना और बात करना। उसे अपने घर के पास पार्क में चलने के लिए आमंत्रित करें और शाम को परिवार के लिए एक फिल्म देखिए या वह पसंद करे। पुराने फोटो एलबम ब्राउज़ करें यह कुछ भी जटिल नहीं है फ़ोटो, पुरानी पारिवारिक वीडियो या अन्य ट्रेंकेट्स ले लीजिए और उन्हें एक साथ देखें। यदि आप चाहें, तो आप अपने परिवार के अन्य फिल्मों से ली गई कई क्लिप के साथ एक वीडियो बना सकते हैं और इसे एक साथ देख सकते हैं।
  • उसे शहर है कि अक्सर जाते हैं और उन्हें आसपास दिखाते हैं, या एक साथ एक लंबे वृद्धि, एक मोटर साइकिल की सवारी या एक रन लेते हैं, अगर तुम्हारी माँ एक खेल प्रकार है में एक खूबसूरत जगह में टहलने के लिए आमंत्रित करें।
  • अपनी मां को चर्च या अन्य रिश्तेदारों को लाओ, जो अक्सर नहीं देख सकते हैं जो भी आप करते हैं, बस अपने आप को पूरे दिन एक साथ बिताते हुए व्यवस्थित करें।
  • 2
    बिना पूछे अपने घर साफ करें एक शानदार तरीका अपनी माँ आश्चर्यचकित करने के लिए उसे दिन कम तनावपूर्ण बना रहा है, घर की सफाई, विशेष रूप से यदि आप उसका संकेत दिए बिना आप इतनी बार ऐसा नहीं है। यहां तक ​​कि थोड़ा समय बिताते हुए एक बड़ा अंतर बना सकता है। वह इसकी बहुत सराहना करेंगे
  • यह सुनिश्चित करने के लिए कि आपके पास इसे पूरी तरह साफ करने का समय है, अपने कमरे से शुरू करें कपड़े धोने के कमरे में कपड़े ले लीजिए और अपनी चीजों को फिर से व्यवस्थित करें, उन्हें सही जगह पर रख दें। फिर, जितनी जल्दी हो सके अपनी माँ को आप देख नहीं सकते इससे पहले जितने जल्दी खत्म करने की कोशिश कर रहे हैं, लिविंग रूम और अन्य कमरों पर जाएं। यदि आपके पास गंभीर सफाई करने का समय नहीं है, तो बस किताबें व्यवस्थित करें, कुशन समायोजित करें और घर के लिए आदेश की झलक देने के लिए जगह ले लीजिए।
  • व्यंजन धोने, कचरे को फेंकने और कचरे का पुनर्नवीनीकरण करने के लिए अन्य कार्य जो आप जोड़ सकते हैं। रसोई और अच्छी तरह से स्टूडियो के डेस्क को साफ करें यदि आपके पास मौका है, तो रिक्त करके समाप्त करें। आप भाइयों के बीच पसंदीदा होगा।
  • 3
    घर के बाहरी हिस्सों में कुछ सेवा करें। यदि आपके पास एक साफ घर है, तो आप बाहर जा सकते हैं आप कुछ मरम्मत करने के लिए जाने से पहले उस बगीचे में या बाल्कनी में खेल रहे हैं या इस क्षेत्र को ट्रिड करने से पहले खेल शुरू कर सकते हैं।
  • यदि आपके पास बगीचे है, तो आपके लॉन की कटाई एक क्लासिक है, भले ही आपका पिता बेहतर कर सकता है अगर यह उनके लिए नौकरी है। अन्यथा यदि आपके पास छत है, तो आप पौधों की देखभाल कर सकते हैं। मौसम पर निर्भर करता है, तो आप अपने माता-पिता के लिए चीजों को आसान बनाने और पत्तियों बटोर, बर्फ खोदते और बगीचे में किसी भी झाड़ियों को काटने के घर की उपस्थिति में सुधार कर सकते हैं।
  • 4
    आश्चर्य वाले मेहमानों के साथ एक परिवार के खाने का आयोजन करें इस योजना तैयार करने का एक सा `आवश्यकता है, लेकिन अपनी माँ या रिश्तेदारों जिनके साथ अपना समय बिताना पसंद करते हैं में से कुछ, आप उन्हें एक विशेष अवसर के लिए एक अच्छा आश्चर्य कर सकते हैं, खासकर यदि आप रात के खाने की योजना बना रहे हैं करीबी दोस्तों में से कुछ बुला, उसे मकान मालकिन के लिए मजबूर किए बिना यदि आप मातृ दिवस और मौसम में वसंत में कुछ तैयार करना चाहते हैं, तो पिकनिक का आयोजन करें खाने और पीने के लिए कई चीजें तैयार करें और उसे पहले से स्थापित स्थान पर ले जाएं, जहां मेहमान आपके लिए इंतजार करेंगे। यह एक अद्भुत अनुभव होगा जो हमेशा याद रखेगा
  • सुनिश्चित करें कि सरल व्यंजन हैं, जो आप पहले से तैयार कर सकते हैं। टेबल सेट करें और शाम के लिए सबकुछ सेट करें, ताकि मेहमानों को आश्चर्यचकित करने के लिए अपनी मां को शाप न देना पड़े। मुझे अपने साथ सभी समय बिताने और बिताने दो, जबकि आप सभी की देखभाल करते हैं।
  • [खाने से पहले एक अच्छी भाषण] अपनी मां के सम्मान में, यदि मौका अनुमति देता है यह एक सफलता होगी
  • 5
    यदि दोस्तों और परिवार के साथ शैली में डिनर आयोजित करना आपके लिए एक तनावपूर्ण विचार है, तो कुछ सरल करें ऑर्डर पिज्जा, कुछ बियर और एक डीवीडी हॉरर फिल्म देखें। मज़ेदार शाम को एक साथ मजा लेना, बस आप दोनों
  • 6
    एक पत्र लिखें अपनी माँ को बताने के लिए सबसे सस्ता और सबसे ह्रृदय तरीके में से एक यह है कि वह आपको कितना मतलब है उन्हें लिखना है अगर आप उसे कुछ महत्वपूर्ण से विस्मित करना चाहते हैं, तो आपको केवल एक ईमानदार पत्र लिखना होगा। अपनी यादें और मजेदार कहानियां लौटें और उन्हें धन्यवाद दें उसे बताएं कि आपको कैसा महसूस होता है
  • एक अच्छा कार्ड प्राप्त करें कि आप दो में गुना कर सकते हैं ताकि एक ग्रीटिंग कार्ड बन सके और इसे चित्र और अजीब छवियों से सजाने के लिए अधिक प्रभाव डाला जा सके। वह उसे पसंद करेंगे
  • वैकल्पिक रूप से, पूरे घर में छोटे नोट्स फैलाएं, उन जगहों पर, जहां आप सुनिश्चित हों कि आप देखेंगे। हर एक पर लिखते हैं कि आप हर दिन क्या करते हैं, इसके लिए धन्यवाद और जिसके लिए आपको सही विचार प्राप्त नहीं होता है।
  • 7
    उपहार उपहार है दुकान में खरीदे गए घरों के घर के उपहारों की तुलना में एक उच्च मूल्य है। एक ट्रिंकेट, एक कार्ड या फोटो एक शानदार तरीका है, साथ ही आसान है, उसे आश्चर्य करने के लिए और उसे दिखाएं कि आप उसके बारे में कितना परवाह करते हैं
  • एक कंगन या एक हार का बुनना या अधिक जटिल crochet या नौकरी बुनाई अगर आप की हिम्मत करना चाहते हैं।
  • कुछ चित्र जो आपने बनाए हैं और एक किताब में उन्हें बाध्य कर रखो। उसे समर्पित करें और इसे एक अनूठी और अनन्य प्रति के रूप में दें।
  • पैदल चलने के लिए जाएं और कुछ फूल उठाएं, फिर मेज पर रखे जाने के लिए एक गुलदस्ता तैयार करें।
  • 8
    [क्लासिक पर अपने नाश्ता बिस्तर पर लाने के लिए]। बशर्ते आप भ्रमित न करें और क्रोसंट्स को जला न दें, अपनी मां को आश्चर्यचकित करने के सर्वोत्तम तरीकों में से एक को तैयार करना और उसके नाश्ते को बिस्तर पर ले जाना है कम से कम एक घंटे पहले उठने और कॉफी बनाने शुरू करने के लिए अलार्म सेट करें
  • बिस्तर पर लेने के लिए एक अच्छा नाश्ता तैयार करने की चाबी सरलता है। संभवतः अंडे बेनेडिक्ट एक अच्छा विचार नहीं होगा - अन्य बातों के अलावा बिस्तर में झूठ बोलना मुश्किल है - और उन्हें तैयार करने में काफी समय लगता है कुछ मिठाइयों को रात पहले खरीदने और छुपाने की कोशिश करें, ताकि उन्हें कुछ कॉफी और क्रोइसन्ट के साथ लाकर आश्चर्य हो। बिस्तर में एक महान नाश्ते के लिए आप कुछ दालचीनी टोस्ट या फलों का सलाद भी बना सकते हैं।
  • विधि 2

    बड़ा आश्चर्य
    1



    पता लगाएं कि वह कभी भी पूछने की हिम्मत नहीं करेगा। माताएं हठीला और उदासीन हो सकती हैं। इसलिए, यह समझना मुश्किल होगा कि किस प्रकार का उपहार वास्तव में आपको आश्चर्यचकित कर सकता है और संभवतः आपको कुछ शोध करना होगा। शायद वह हमेशा ग्रीस को देखना चाहता था, लेकिन उन्होंने कभी ऐसा नहीं कहा।
    • गुप्त युक्ति: कॉलेज के दोस्तों या बचपन पड़ोसियों सहित अपने पुराने दोस्तों के संपर्क में आने की कोशिश करें। पता लगाएँ कि वह क्या करना चाहता था जब वह बड़ा हुआ। यह पता लगाने की कोशिश करें कि आप क्या देखना, करना और हो इस तरह आप समझेंगे कि किस प्रकार का उपहार बड़ा आश्चर्य हो सकता है
    • जानकारी पाने के लिए अपने पिता का उपयोग करें एक प्राथमिकता, आपके पिता को वह होना चाहिए जो आपकी मां को बेहतर जानता है। समझने की कोशिश करें कि आपने हाल ही में क्या दिलचस्पी रखी है, आपको यह पता चला है, हालांकि।
  • 2
    उन्हें एक स्पा में रहने के लिए खरीदें अगर आप चीजों को बड़ा करने का इरादा रखते हैं, तो स्पा के चयन को हरा करना मुश्किल है, जहां आप पेशेवर हाथों से लाड़ प्यार कर सकते हैं। अपने पिता या भाई-बहनों से बात करने के लिए पता करें कि उसे एक स्पा के ब्रेक के लिए आरक्षित करने के लिए और हर चीज को व्यवस्थित करने के लिए एक दिन का समय कब है। क्षेत्र और आस-पास के स्थानों के विकल्पों की जांच करें ताकि आप चुन सकें कि आपको सबसे अच्छा कौन सा समाधान पसंद है।
  • यदि आप बहुत अधिक पैसा खर्च नहीं करना चाहते हैं, तो आप सेवाओं की पेशकश के बीच चयन कर सकते हैं। यदि आप हाल ही में सामान्य से अधिक तनावग्रस्त हैं, तो मालिश आपको अच्छा कर सकती है यदि आप अपने बालों और नाखूनों का इलाज करना पसंद करते हैं, तो सौंदर्य उपचार चुनें।
  • 3
    उन्हें फूल देने के लिए। एक फूलवाला पर जाएं और सुनिश्चित करें कि आप अपनी मां को घर दे या फूलों का चयन करें जिन्हें आपने चुना है। बहुत अधिक पैसा खर्च करने से बचने के लिए, विशेष दुकानों की जांच करें जो आपको स्टोर में मिलें और उन छुट्टियों से बचें जहां लोग फूल दे देते हैं। गुलाब से बचें, जो आमतौर पर बहुत अधिक महंगे हैं और अधिक विविध संरचना से कम रंगीन हैं।
  • क्या आपकी मां फूलों का प्रेमी नहीं है? नमूना प्रारूप में हाथ क्रीम, लोशन और अन्य उत्पादों का वर्गीकरण प्राप्त करने के लिए, इसे टेंडी बॉक्स पर हस्ताक्षर करने का प्रयास करें।
  • 4
    रात के खाने के लिए बाहर जाओ और एक शो देखें अगर आपकी मां के संगीत, नाट्य का प्रदर्शन या अन्य प्रकार के मनोरंजन के लिए जुनून है, तो शहर में एक साथ खर्च करने के लिए एक रात का आयोजन करें। टिकट खरीदें और रेस्तरां को बुक करें, जहां आप शो से पहले उच्च गुणवत्ता वाले ऐपेटाइज़र के साथ अच्छी शराब की बोतल का आनंद लेंगे। आप यह भी सुनिश्चित कर सकते हैं कि आपको कार मिल जाए, ताकि आपको कुछ भी चिंता न करें।
  • अगर गैस्ट्रोनोमिक रेस्तरां और शो का विचार टिटिला नहीं है, तो इसका मन बदल जाता है उसे स्थानीय पर ले जाएं जहां वे खुश घंटे का आयोजन करते हैं, कुछ लेते हैं और फिर शाम के आखिरी स्क्रीनिंग के लिए सिनेमा में जाते हैं। सुनिश्चित करें कि आप एक लड़की की तरह महसूस करने के लिए वापस आते हैं।
  • 5
    उसे एक एल्बम दें यदि आपकी मां एक उदासीन है, तो एक पेशेवर पैक एल्बम से कुछ भी बेहतर नहीं होगा, जो ट्रिंकेट, चित्र और यादों से भरा होता है। थोड़ी `तैयारी के साथ आप एक उत्कृष्ट कृति बना सकते हैं पुरानी पारिवारिक तस्वीरें ले लीजिए और अपने पुराने दादा दाताओं से संपर्क करें ताकि आपको कुछ पुरानी तस्वीरें मिलें जो आपने लंबे समय तक नहीं देखी हैं। फोन के साथ पिछले हफ्ते ली गई तस्वीरें एक चीज हैं, लेकिन क्या आप मक पी की तस्वीरें या बचपन में बिताए छुट्टियों की समीक्षा करना चाहते हैं? यह एक ब्लॉकबस्टर होगा!
  • वैकल्पिक रूप से, यदि आप मैन्युअल काम पसंद करते हैं, तो उन्हें स्क्रैपबुक के लिए उपलब्ध कराने का एक अच्छा विचार हो सकता है। कागज, पुस्तकों, छवियों और अन्य सामग्री के प्रोक्रूल शीट्स, ताकि यह स्वयं को तैयार कर सके
  • 6
    बगीचे के लिए एक परियोजना को व्यवस्थित करें अगर आपकी मां के बगीचे हैं, तो संभावना है कि उसे साफ-सुथरा रखने के लिए बहुत कुछ करना होगा। यहां तक ​​कि हरे रंग की अंगूठे वाली मां भी गर्मी के दौरान हर हफ्ते घास काटते हैं, पतन में पत्तियों को इकट्ठा करते हैं और अन्य रखरखाव कार्य करते हैं। यदि आपकी मां हमेशा बगीचे चाहती है, लेकिन उसे कभी मौका नहीं मिला है, तो आप एक परिदृश्य वास्तुकार से बात कर सकते हैं कि यह एक पेशेवर काम की लागत कितना है और इसे व्यवस्थित करें। यह एक अच्छा आश्चर्य भी हो सकता है कि केवल लॉन मरो और साफ हो जाए।
  • सुनिश्चित करें कि ऐसी परियोजना घर और बगीचे के बारे में अपनी मां की असली इच्छाओं को पूरा करती है। परियोजना के बारे में बात करना, मूल्य निर्धारित करना, भुगतान करने की पेशकश करना और स्थापित करने के लिए बेहतर होगा कि आप अपनी मां से परामर्श करने के बाद चीजें एक असली महंगे लैंडस्केपिंग परियोजना में फेंकने की बजाय आप खुश रहेंगी।
  • 7
    एक पेशेवर सफाई कंपनी किराया जब आपकी मां बाहर आती है, तो साफ सफाई कंपनी को साफ-सुथरा तक ले जाओ और मकान-लाठी रिटर्न से पहले साफ करें सहायता के लिए वहां नहीं जा रहा है, आपको शर्मिंदा नहीं किया जाएगा कि अजनबियों को घर की स्थितियों को देखते हैं यदि आप अपने पत्ते सही बजाते हैं, तो आप सफाई के लिए क्रेडिट प्राप्त करने में सक्षम होंगे।
  • 8
    एक परिवार की यात्रा की योजना बनाएं यदि आप वास्तव में यादगार आश्चर्य बनाना चाहते हैं, तो आपको बस पूरे परिवार के लिए एक यात्रा की योजना है। एक यूरोपीय राजधानी के लिए एक यात्रा? पेरिस में यूरो डिज्नी? कैरेबियाई क्रूज? सबसे अच्छा शराब का उत्पादन करने वाले सेलर्स का दौरा? सैंटियागो डी कॉम्पोस्टेला की तीर्थयात्रा? आपके परिवार के हित जो भी हो, एक महान यात्रा का विचार तनाव को खत्म कर देगा और पूरे परिवार को मज़ेदार बना देगा।
  • वैकल्पिक रूप से, आप अपने भाइयों और अपने पिता के साथ पैसे भी डाल सकते हैं अपनी मां के लिए सिर्फ एक जगह की योजना बनाएं, जहां वह हमेशा यात्रा करना चाहती थी, ताकि वह खुद के लिए कुछ समय समर्पित कर सकें।
  • टिप्स

    • दयालु और उसके अनुकूल रहें!
    • सुनिश्चित करें कि जो भी आप अपनी मां के लिए चुनते हैं उसे अपना स्वाद मिलता है
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com