अपनी प्रेमिका के साथ मस्ती कैसे करें

अपनी प्रेमिका के साथ समय व्यतीत करना हमेशा एक खुशी है, लेकिन एकरसता उदासीन और यहां तक ​​कि उबाऊ हो सकती है। Netflix पर एक फिल्म देखने के सोफे पर हमेशा आराम करने के बजाय, एक रचनात्मक नियुक्ति का आयोजन करें: आप घर पर कुछ करने की कोशिश कर सकते हैं या अधिक विस्तृत आश्चर्य की योजना बना सकते हैं।

कदम

विधि 1

मजेदार नियुक्तियाँ
आपकी प्रेमिका चरण 4 के लिए बेइट स्वीट नाम वाली छवि
1
पिकनिक की योजना बनाएं यह एक रोमांटिक अनुभव है, यह आपको प्रकृति के साथ संपर्क में रहने और सामान्य से कुछ अलग करने की अनुमति देता है। यह एक साधारण पिकनिक हो सकता है (उदाहरण के लिए आप लंच ब्रेक के दौरान पार्क में एक सैंडविच खा सकते हैं) या अधिक विस्तृत उत्तरार्द्ध मामले में, बैठने के लिए एक बड़े और आरामदायक कंबल के साथ एक टोकरी तैयार करें। एक पूरा भोजन व्यवस्थित करें, पानी और सफेद शराब के साथ धोया। एक फव्वारा या एक वसंत के साथ एक जगह की तलाश करें, ताकि आप इसे सभी को व्यवस्थित करने के दौरान शराब को शांत रख सकें।
  • उन खाद्य पदार्थों को चुनें जिन्हें आप अपने हाथों से और खाने से खा सकते हैं।
  • एक पिकनिक के लिए कुछ सर्वोत्तम खाद्य पदार्थों में पैन बगनट, एक ताजा सैंडविच हैम और पनीर, हुमस और गाजर, अंगूर, आड़ू और चॉकलेट के साथ भरा हुआ है।
  • इमेज का शीर्षक है एक बेड़े मार्केट वेंडर चरण 5
    2
    एक पिस्सू बाजार में एक सवारी ले लो शॉपिंग उबाऊ है, लेकिन असामान्य सड़क बाज़ारों में बदलना मजेदार है आप फूलों, ताजे उपज और कारीगर व्यंजन खरीद सकते हैं जो कि शून्य किलोमीटर पर माल बेचते हैं। यदि वे इसे अपने शहर में व्यवस्थित नहीं करते हैं, तो पास के एक को ढूंढें और वहां बस से जाएं बाजार एक दिन में एक साथ खर्च करने के लिए आदर्श हैं, अन्य बातों के अलावा, आप कॉफी, फलों और पेस्ट्री को भी नाश्ते के बाहर खरीद सकते हैं, और अनुभव का आनंद ले रहे हैं।
  • एक पिस्सू बाजार में एक दूसरे को उपहार खरीदें, बशर्ते कि यह थोड़ा सा मूर्ख और बेकार छोटा सोचा है। आप उपयोगी चीजें भी पा सकते हैं, लेकिन लक्ष्य का एक अलग अनुभव होना चाहिए।
  • आप खेत या खेत पर एक सवारी भी ले सकते हैं जो देश के इलाकों में कुछ घंटों तक खर्च करने और असली व्यंजनों को खरीदने के लिए ताजा उपज बेचता है।
  • छवि शीर्षक सेलिब्रेट वेलेंटाइन`s Day As a Teen Step 7
    3
    एक साथ एक साहसिक रहते हैं। यदि आपके पास समय, पैसा और साहस है, तो एक असामान्य अनुभव का प्रयास करें कि आपने अपने जीवन में कम से कम एक बार ऐसा करने का वादा किया है, जैसे बंजी जंपिंग, पैराशूटिंग या स्नॉर्कलिंग आप क्षेत्र में सबसे ऊंचे पहाड़ पर चढ़ सकते हैं, सर्फ करने के लिए सीखने के लिए किराया उपकरण, मोटोक्रॉस की कोशिश या स्केटबोर्डिंग कर सकते हैं
  • एक लिब्रा मैन स्टेप 16 को आकर्षित करने वाला इमेज
    4
    यदि आप एक पर्यटक शहर में रहते हैं, या इसके आसपास के क्षेत्र में, अपने सांस्कृतिक प्रस्ताव का लाभ उठाएं। प्रसिद्ध स्मारकों पर जाएं, जिन्हें आप नहीं जानते या न दिखें, क्योंकि आप बच्चे थे। आप चिड़ियाघर या संग्रहालय में भी जा सकते हैं। उन तिथियों के बारे में जानें, जो संग्रहालयों को जनता के लिए खुले हैं और कला का एक दिन बिताते हैं। एक ग्लास वाइन पीने या एक अच्छा रात का भोजन होने के अनुभव को समाप्त करें
  • विधि 2

    घर पर मज़े करो
    वीडियो गेम खेलने के लिए अपनी प्रेमिका को प्राप्त शीर्षक वाला चित्र, चरण 3
    1
    एक खेल खेलते हैं। यह एक साथ लाने और मज़ेदार होने का एक आरामदेह तरीका हो सकता है। कार्ड, बोर्ड गेम या उपकरण का उपयोग करें किसी भी द्वारा आनंदित pastimes चुनें या नए लोगों की कोशिश करें एक खेल के नियमों को समझना जो आपको नहीं पता है, मज़े का हिस्सा है।
    • यदि आप एक प्रतियोगी गेम चुनते हैं, तो कुछ शरारती दंड और पुरस्कार की स्थापना करें। विजेता को कुछ बिजली मिलना चाहिए
    • एक रहस्यमय अनुभव बनाने के लिए जादू प्रथाओं की कोशिश करो Ouija बोर्ड के साथ खेलते हैं या एक प्राचीन जादू की तलाश है और इसे सुनाना।
    • एक-दूसरे को बेहतर तरीके से जानने के लिए कुछ खेलों की कोशिश करें यहां तक ​​कि अगर आप वर्षों से वहां रहे हैं, तो हमेशा अपने साथी के बारे में कुछ नया पता चलता है। आप में खेल सकते हैं "2 सच्चाई और 1 झूठ": प्रत्येक प्रतिभागी दो सच्चे बयान करता है और एक का आविष्कार किया जाता है, इसलिए अन्य को यह अनुमान लगाने की कोशिश करनी चाहिए कि झूठ क्या है।
    • उत्तर में लक्षित प्रश्नों का जवाब दोबारा प्यार में आना। मनोचिकित्सक आर्थर अर्नोन द्वारा तैयार किए गए सवालों को खोलें। उत्तर में बारी
    • उसकी त्वचा पर सिर्फ एक उंगली के साथ छोटे संदेश लिखने की कोशिश करें, फिर उसे भी ऐसा करना होगा। उन्हें बारी में लगता है
    • गिटार हीरो, बस नृत्य और वाई रिजॉर्ट जैसे इंटरैक्टिव वीडियो गेम चलाएं
  • इमेज का शीर्षक, ओवर ओवर अस्वीकृति चरण 17



    2
    कुक एक साथ। यदि आप इसे करने के लिए उपयोग नहीं किया जाता है, तो सीखना मजेदार और पुरस्कृत हो सकता है यदि आप हमेशा एक साथ पकाना करते हैं, तो कुछ नया करें। अपने घर में मौजूद सामग्रियों का उपयोग करके किसी नुस्खा का आविष्कार करें, या अपनी प्रेमिका को चुनौती देने के लिए स्वादिष्ट पकवान तैयार करने के लिए चुनिए (और उसे आपके साथ भी करना होगा)। जो कोई सर्वश्रेष्ठ पकवान पकाने के लिए प्रबंधन करेगा जीत जाएगा। विजेता के स्वाद और डिक्री करने के लिए एक दूसरे के बेंदेवी (भले ही आप अपनी प्लेट पहचानते हैं, यह अभी भी एक अच्छा अनुभव होगा)
  • उन व्यंजनों को फिर से तैयार करने का प्रयास करें, जो आपने एक रेस्तरां में आनंद लिया है।
  • यदि आप एक साथ एक लड़ाई पकाने की कोशिश करते हैं, तो एक विस्तृत भोजन बनाने के लिए सहयोग करने की कोशिश करें, लेकिन व्यंजनों को विभाजित करें। आप मुख्य पाठ्यक्रम और साइड डिश का ध्यान रख सकते हैं, जबकि आपका पार्टनर दूसरे पाठ्यक्रम, मिठाई और पेय के बारे में सोचेंगे।
  • थ्रो ए ग्लो पार्टी चरण 7 शीर्षक वाली छवि
    3
    अपने आप को पुरानी यादों से दूर ले जाना चाहिए इंटरनेट पर, कार्टूनों को देखो जो आपको सबसे ज्यादा पसंद है एक बच्चे के रूप में। यहां तक ​​कि सबसे अजीब बातों को याद करने की कोशिश करें बदले में एक चुनें आप अपने बचपन को पुरानी यादों के साथ पुनर्विचार कर सकते हैं और साथ ही मज़ेदार हो सकते हैं।
  • आप एक प्रकार की कोशिश भी कर सकते हैं। जब आप सात साल का थे, तब संगीत को आप पसंद करते हैं। एक वीडियो देखें जिसे नौ साल की उम्र में आप परिवादात्मक पाते हैं
  • देखे जाने पर, उस भोजन का आनंद लें, जिसे आप एक बच्चे के रूप में आनंद लेते थे लेकिन अब अब और नहीं खाते हैं।
  • यह पता लगाने की कोशिश करें कि एक बच्चा के रूप में आप क्या समान थे। यदि आपके पास निश्चित आयु अंतर है, तो आप अलग-अलग स्थानों पर या बहुत अलग परिवारों के साथ बड़े हो चुके हैं, आपको एक सामान्य बिंदु खोजने से पहले थोड़ी जांच करना पड़ सकता है। यह चुनौती इसे और भी मजेदार बना देगा।
  • आपकी प्रेमिका को बढ़ावा देने वाला शीर्षक चित्र`s Self Esteem Step 2
    4
    एक परियोजना साझा करें यदि आप एक साथ रहते हैं, तो घर पर आप क्या बदलना चाहते हैं, इसके बारे में सोचें। शायद आपको दीवारों को शांत करना चाहिए या नए अलमारियों को स्थापित करना चाहिए। हो सकता है कि आप तस्वीरें फ़्रेम करना, बागवानी शुरू करना या खिड़कियों पर पौधे डालना चाहते हैं। इस तरह से मैनुअल जॉब्स अलग-अलग किए जाने पर उबाऊ हो सकते हैं, लेकिन एक साथ वे मज़ेदार हो सकते हैं। दोनों के द्वारा संगीत की सराहना कीजिए और अपने घर को और अधिक सुंदर बनाएं
  • यदि आप एक साथ नहीं रहते हैं, तो आप अभी भी घर के साझा क्षेत्रों को बेहतर बनाने के लिए एक दूसरे की मदद कर सकते हैं।
  • एक रसोई परियोजना साझा करें उदाहरण के लिए, आप कृषि बाजार में खरीदा ताजा फल के साथ जाम बना सकते हैं और इसे विभाजित कर सकते हैं या अचार बना सकते हैं।
  • जानें कि बीयर कैसे बनाएं और इसे एक मजेदार नाम दें पूरी प्रक्रिया को एक साथ रखना, भले ही आप केवल दो में से एक के घर में बोतलों को रख सकें। लेबल बनाएं और उन्हें प्रिंट करें। एक बार तैयार हो जाने के बाद, एक साथ पहले चखने के लिए खुद को एक नियुक्ति दें, फिर एक छोटी सी पार्टी को अपने निकटतम मित्रों के साथ साझा करें।
  • विधि 3

    विशेष आश्चर्य करें
    चीर अप अ फ्रेंड फॉर ए ब्रेकअप चरण 4 नामक छवि
    1
    अपनी प्रेमिका के लिए एक खजाने की खोज को व्यवस्थित करें शहर के चारों ओर सुराग की व्यवस्था जिससे अंतिम आश्चर्य या एक नियुक्ति हो। आप इस खेल को समर्पित प्रयास और समय की सराहना करेंगे।
    • जिओकैचिंग की दुनिया की खोज के लिए एक खजाने की खोज को एक साथ ले लो। आप शहरों, पार्कों या जंगल में छिपे खजाने को खोजने के लिए निर्देशांक का पालन करेंगे।
    • सुराग को कस्टमाइज़ करें और उसके लिए खजाने की खोज मज़े करें।
    • इसे आश्चर्यचकित करने के लिए, आपको एक डाउनटाउन पट्टी में यह बताने का सुझाव दे रहा है कि उसे कुछ खरीदने में मदद की ज़रूरत है वहां प्रतीक्षा करने के बजाय, एक कर्मचारी को अपनी प्रेमिका की एक तस्वीर दीजिए। अगले स्टॉप तक पहुंचने के लिए निर्देशों के साथ उसे एक नोट देने के लिए कहें। उसे एक टिप प्रदान करें
    • सुनिश्चित करें कि आपके पास अपना सेल फोन आसान है, अगर आपको पहले सुराग नहीं समझना है या अकेले खजाने की तलाश में नहीं करना चाहते हैं।
    • अंतिम आश्चर्य उसके पसंदीदा कलाकार या रात के खाने के लिए एक टिकट हो सकता है जिसे आपने विशेष रूप से उसके लिए तैयार किया है।
  • एक शीर्षक पार्टी का शीर्षक शीर्षक पृष्ठ
    2
    एक आश्चर्य पार्टी को व्यवस्थित करें आपको यह आपके जन्मदिन के लिए जरूरी नहीं करना पड़ता है। एक अप्रत्याशित पार्टी उसे उत्तेजित कर सकती है आश्चर्य की योजना बनाई गतिविधियों से ज्यादा मज़ेदार हैं, लेकिन अगर तभी योजना बनाई जाए उन लोगों को आमंत्रित करें जो आपसे प्यार करते हैं, भोजन और पेय खरीदते हैं, हर किसी के लिए गुब्बारे और धारावाहिक देते हैं: जब आपकी बेटी आती है, तो वे उन्हें लॉन्च करेंगे, यह आपको अन्य चीजों के बीच में लाएगा "सजाना" तुरन्त घर
  • यह सुनिश्चित करने के लिए कि आश्चर्य की बात आती है, उन्हें आपसे एक एहसान करने के लिए कहें, या अपने घर में रात के खाने के लिए, काम करने के दौरान आपके और आपके सहयोगियों के साथ। समझाओ कि वे उसे जानना चाहते हैं और आपको पता चल जाएगा कि आपको बाद में माफ करना कैसे होगा इस तरह, यह समय पर होगा जब आपको पता चलता है कि यह उबाऊ दायित्व एक सुंदर उपहार है, तो यह बहुत खुश होगा।
  • एक पार्टी को व्यवस्थित करना सुनिश्चित करें, जो आपके स्वाद के अनुरूप है। अपने दोस्तों से संगीत या गेम जो आपको पसंद है लाने के लिए कहें
  • मेहमानों को उनकी पसंद की शैली में पोशाक या उनकी पसंदीदा किताब या टीवी शो के सम्मान में पूछें उसे आश्चर्य करने के बाद, उसे एक स्विमिंग सूट या पहनने के लिए गौण दे। वह एक असली रानी की तरह महसूस करेंगे
  • यदि आप अपने आप को कैसे निपुण नहीं जानते हैं, तो अपने सबसे अच्छे दोस्त से पूछें कि वे पोशाक या शैली के बारे में कुछ सलाह दें
  • आपकी प्रेमिका चरण 2 के साथ अधिनियम सिली के शीर्षक वाला चित्र
    3
    सही दिन की योजना बनाएं आपको उसे आश्चर्य करने की ज़रूरत नहीं है यदि आपकी प्रेमिका काम में बहुत व्यस्त है, जोर देकर या दुख की बात है, तो उसे एक दिन की पेशकश करने का वादा करते हुए उसे उंगली उठाने की ज़रूरत नहीं है। इसे विस्तार से योजना, सुबह से रात तक सुनिश्चित करें कि कुछ गतिविधियां उभरी हैं, दूसरों को संगठित किया गया है, और यह कि आराम करने और मस्ती करने के लिए पर्याप्त समय है।
  • यदि आप तैयारी में शामिल होना चाहते हैं, तो एक संपूर्ण दिन एक साथ व्यवस्थित करें। यहां तक ​​कि योजना बनाने मजेदार है जब यह आपके प्रियजन के साथ साझा किया जाता है
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com