मॉस्को के लार्वा को मारने का तरीका

फ्लाई लार्वा को समाप्त करना मुश्किल हो सकता है आप अपने wastebasket, आपके घर या कि तुम शरीर (Myiasis) में कहीं एक संक्रमण के संपर्क में आने के लिए मजबूर किया गया था पीड़ित है या नहीं, आप कैसे उड़ान भरने के लार्वा को मारने के लिए प्रबंधन करने के लिए पता करने की जरूरत प्रभावी रूप से, इन प्राणियों से स्थायी रूप से छुटकारा पाने के लिए

कदम

भाग 1
रासायनिक उत्पाद

किल मैगगोट्स स्टेप 1 नामक छवि
1
एक उत्पाद का प्रयोग करें जिसमें ट्रांसथ्रीन शामिल है यह एक सिंथेटिक उत्पाद है जिसका इस्तेमाल किटकनाशक, विकर्षक या एकरारिशक के रूप में किया जाता है। यह पिस्सू और टिक हटाने के उत्पादों पर आधारित है और शैम्पू या क्रीम के रूप में पाया जा सकता है। यदि आप एक साधारण समाधान चाहते हैं, कुछ पानी फोड़ा, permethrin को कुछ शैम्पू जोड़ें और सभी लार्वा पर इसे फेंक।
  • यद्यपि permethrin मानव बाल और खोपड़ी पर सुरक्षित है, सावधान रहना यह आँखें, कान, नाक या मुंह में प्रवेश करने के लिए अनुमति नहीं है। यदि आप गलती से आंखों में प्रवेश करते हैं, तो तुरंत पानी के साथ कुल्ला।
  • यदि आपके पास पेमेथ्रिन पशु शैम्पू नहीं है, तो आप एक जंसी शैम्पू या गद्दे का एक प्रकार का काटना स्प्रे का उपयोग कर सकते हैं। ये उत्पाद अक्सर परमेत्र्रिन पर आधारित होते हैं
  • पेमेथ्रिन और सिंथेटिक पायरेथ्रॉड्स बिल्लियों और मछली के लिए घातक हो सकती हैं कुत्तों के लिए अच्छे उत्पाद बिल्लियों और मछली के लिए खतरनाक हो सकते हैं
  • किल मैगगोट्स स्टेप 2 नामक छवि
    2
    ब्लीच का प्रयोग करें आप घर पर क्या उपयोग लार्वा का सबसे अच्छा हत्यारा है। इसे पानी के बराबर भागों में पतला करें और इसे दुर्भाग्यपूर्ण लार्वा पर डाल दें, जिसने आपके घर पर काबू पाने के लिए बुरा विचार किया है। यदि लार्वा कचरे में हैं तो इसे ब्लीच से भरकर ढक्कन को बंद कर दें, जिससे वाफरों की सभी कीड़े नष्ट हो जाएंगी। अब बिन एक और ब्लीच के साथ अंतिम सफाई चरण के लिए तैयार है!
  • किल मैगगोटेस चरण 3 नामक छवि
    3
    लार्वा पर छापे की तरह एक कीटनाशक छिड़कें। हालांकि यह पर्मेथ्रिन के रूप में प्रभावी नहीं है, छापे समय की एक निश्चित अवधि के बाद लार्वा को मारने के लिए प्रबंधन करता है (30 मिनट से अधिक) अच्छी तरह से इस तरह के ततैया और हौर्नेट्स, के रूप में के रूप में भी तिलचट्टे कीटनाशकों के लिए उड़ान कीड़ों के खिलाफ स्प्रे grait और चींटियों
  • किल मैगगोटेस चरण 4 नामक छवि
    4
    अन्य घरेलू रसायनों की कोशिश करें प्रभावशीलता के दृष्टिकोण से, वे थोड़ा कम मान्य हैं, लेकिन अगर आपके पास अन्य समाधान नहीं हैं तो यह कोशिश करने के लायक है - लेकिन आमतौर पर आपके पास कई विकल्प हैं, निम्न अनुभाग पढ़ें ये उत्पाद हैं जो आप लार्वा को मारने का प्रयास कर सकते हैं:
  • स्प्रे
  • कठिन सतहों के लिए डिटर्जेंट
  • बहु प्रयोजन डिटर्जेंट
  • किल मैगगोटेस चरण 5 शीर्षक वाली छवि
    5
    यदि सब कुछ विफल हो जाए, कार के लिए रसायनों का परीक्षण करें जैसे इंजन तेल, ब्रेक द्रव या कार्बोरेटर की सफाई। उत्तरार्द्ध उपयोगी होता है यदि आपके पास कंटेनर के अंदर लार्वा की तरह कचरा कर सकते हैं। उबलते पानी के 8 लीटर में 220 मिलीलीटर कार्बोरेटर क्लीनर डालें। कचरे के मिश्रण (कचरे को हटाने के बाद), मिश्रण ढककर ढक्कन को बंद करें और विषाक्त धुएं के बारे में एक घंटे के लिए अपनी कार्रवाई करें। तो मृत लार्वा को फेंक दो।
  • ध्यान दें कि कार्बोरेटर क्लीनर बहुत जहरीला है। इसके साथ संपर्क में आने की कोशिश न करें और इसके धुएं को श्वास न करें। हमेशा दस्ताने और उचित कपड़ों पहनें प्रमाणित कंपनी को अपने कार्बोरेटर पानी और डिटर्जेंट समाधान को ठीक से निपटाने के लिए कहें।
  • इस डिटर्जेंट को अन्य सॉल्वैंट्स के साथ मिलाएं नहीं। क्लोरिनेटेड लोग कई रासायनिक एजेंटों के साथ प्रतिक्रिया करते हैं, जो संपर्क और साँस लेना द्वारा बहुत खतरनाक विषाक्त गैसों का उत्पादन करते हैं। सामान्य ज्ञान का प्रयोग करें
  • भाग 2
    प्राकृतिक उपाय

    किल मैगगोटेस चरण 6 नामक छवि
    1
    उबलते पानी का उपयोग करें यह तकनीक बहुत उपयोगी है, खासकर अगर आपके कचरा बिन में एक उपद्रव है पानी का एक बड़ा बर्तन उबालें। बाल्टी से कचरा निकालें और ध्यान से उबलते पानी में डालें। यदि आप कर सकते हैं, गर्मी रखने के लिए ढक्कन के साथ बाल्टी को बंद करें
  • किल मैगगोटेस चरण 7 नामक छवि
    2
    डायटोमेसियस पृथ्वी के साथ लार्वा को छिड़कना यह एक तलछटी चट्टान है जो कि कीटनाशक और डिटर्जेंट के रूप में प्रयोग किया जाता है - यह चपटे के खिलाफ उत्कृष्ट है! लार्वा पर डायटोमेसियस पाउडर का एक सा `फेंक और इंतजार muoiano- इस उत्पाद काम करता है क्योंकि यह हमला करता है कीड़ों की बहिःकंकाल धीरे-धीरे disidratandoli ... और शैली के साथ समस्या को हल!
  • किल मैगगोटेस चरण 8 नामक छवि
    3
    नमक या चूने की कोशिश करो उनके पास डायटोमसियस पृथ्वी की एक समानता है, शाब्दिक रूप से लार्वा को सुखाने और निर्जलीकरण द्वारा उन्हें मारना।



  • किल मैगगोट्स चरण 9 के शीर्षक वाला चित्र
    4
    लार्वा को पानी और सिरका का मिश्रण मिलाएं। इस तरह आप लार्वा के लिए एक अजीब वातावरण बनाते हैं जिससे उन्हें मार डाला जा सकता है। यही कारण है कि इस मिश्रण के साथ सफाई से नए infestations को रोकने में मदद करता है।
  • किल मैगगोटेस चरण 10 शीर्षक वाली छवि
    5
    पुराने बियर चाल का उपयोग करें एक खुली कंटेनर में थोड़ी बीयर डालो और उसे लार्वा के बगल में रखें जो इसे आकर्षित हो जाएंगे। वे बीयर में गिर जाएंगे और डूबेंगे आप इस पद्धति का उपयोग केवल तभी कर सकते हैं जब आपके पास कुछ कीड़े हों और इसे दीर्घकालिक समाधान नहीं माना जाता है या बड़े पैमाने पर होने वाले उपद्रवों के लिए नहीं।
  • किल मैगगोट्स स्टेप 11 नामक छवि
    6
    Congelale। इस मामले में यह केवल एक हल हो सकता है अगर आपके पास कुछ लार्वा हो। उन्हें एक सील बैग में रखो और जब तक वे मरने तक फ्रीज़र में उन्हें जगह नहीं दें। यह, और उबलते की तकनीक, क्रूर लग सकता है, लेकिन अगर आप अपने आप को सीमित कर केवल कचरा आप इस मुद्दे के समाधान में लार्वा बिछाने के लिए, और आप जल्दी ही एक और संक्रमण होगा।
  • भाग 3
    Prevenizione

    किल मैगगोट्स स्टेप 12 नामक छवि
    1
    समस्या के स्रोत को पता करें और न कि लक्षण मक्खियों को अपने अंडों को पुनरुत्पादित और लगाया जाता है, जो बदले में लार्वा में छलते हैं। मक्खियों मांस में और सड़पाव मछली में अंडे देना इसका मतलब यह है कि यदि आप लार्वा के दुर्व्यवहार को रोकना चाहते हैं, तो आपको अपने कचरे तक पहुंचने से मक्खियों को रोकना होगा। मूल में समस्या को हल करने के लिए यहां कुछ युक्तियां दी गई हैं।
    • उन्हें फेंकने से पहले मांस और मछली के बचे हुए लपेटें। रसोई के पेपर का उपयोग करें और कचरे में डालने से पहले ही हड्डियों, बचा हुआ, वसा और मांस को कवर करें। यदि मक्खियों उन तक नहीं पहुंच सकता है, तो वे अपने अंडे नहीं रख पाएंगे।
    • मांस और हड्डियों का पुन: उपयोग करें क्या आपने कभी मछली या हड्डी की शहतूत तैयार करने की कोशिश की है? यह बहुत सरल और मजेदार है आपको बस इतना करना है कि उबलते पानी के बर्तन में हड्डियां डाल दीजिये और मसालों और बे पत्तियों को जोड़ने के बाद कम से कम एक घंटे के लिए उबाल लें।
    • जिस हड्डियों और मांस को आप एक अलग रेफ्रिजरेटर या फ्रीज़र में फेंकना चाहते हैं, उस दिन को जब तक आप कचरे को इकट्ठा न करें, और तब उन्हें एक साथ फेंक दें। मांस जमी तक सड़ जाएगा।
  • किल मैगगोट्स चरण 13 के शीर्षक वाला चित्र
    2
    कचरे में कुछ मस्तबाल गेंदें डाल दीजिए। ये रासायनिक कीटनाशकों के छोटे क्षेत्र हैं यदि आप कचरा के तल पर एक जोड़ी डालते हैं और हमेशा ढक्कन बंद रख देते हैं तो इन गेंदों को बहुत ही प्रभावी रूप से प्रतीत होता है।
  • किल मैगगोट्स चरण 14 के शीर्षक वाला चित्र
    3
    आवश्यक तेलों का उपयोग करें मिंट और युकलिप्टुस तेल और खाड़ी के पत्तों मक्खियों और उनके लार्वा के लिए उत्कृष्ट repellents हैं। यहां बताया गया है कि आप उनका उपयोग कैसे कर सकते हैं:
  • कवर कचरा थोड़ा आवश्यक तेल के साथ कर सकते हैं इसे पानी में पतला करने के बाद, इसे स्प्रे बोतल में डालकर पूरे बिन स्प्रे करें, जो न केवल मक्खियों से सुरक्षित होगा, बल्कि अच्छे गंध भी करेगा!
  • आवश्यक तेलों से साफ करें कचरा को साफ करने के लिए अपने सामान्य क्लीनर को अपने पसंदीदा तेल के कुछ बूंदों को जोड़ दें
  • किल मैगगोटेस चरण 15 नामक छवि
    4
    कचरा डिब्बे नियमित रूप से साफ करें यदि बैग अच्छी तरह से सील नहीं किए जाते हैं और बिना बिन के तल पर अवशेष छोड़ देते हैं, तो संभावना है कि वे लार्वा घोंसले बन जाते हैं। यदि आप उन्हें नहीं देखते हैं, तो आप इसके बारे में चिंता नहीं करते, क्या आप करते हैं? लेकिन अंत में लार्वा बड़ी मात्रा में पैदा होता है और आप खुद से पूछते हैं कि आपको गलत कहां मिल गया है। इसके बारे में पहले सोचें और कचरा के डिब्बे को नियमित रूप से साफ़ करें, या सर्वोत्तम बैग खरीदें।
  • किल मैगगोटेस चरण 16 नामक छवि
    5
    धूल को जितना संभव हो उतना सूखा रखने की कोशिश करें। लार्वा गीला वातावरण से प्यार करती हैं सुनिश्चित करें कि कचरा बैग नाली नहीं है, बैग को बिन में डाल देना न भूलें और सुनिश्चित करें कि किसी भी तरल अवशेष तुरंत बिन के नीचे से साफ।
  • यहाँ अपने बिन शुष्क रखने के लिए एक चाल है आप उन शिलिका बैग जानते हैं जो आपको नए जूते के बक्से में मिलते हैं? बिन के तल पर एक जोड़ी डाल दीजिए सिलिकॉन एक प्राकृतिक शर्करा है और डायटोमेसियस पृथ्वी के घटकों में से एक है।
  • टिप्स

    • लार्वा के एक संक्रमण को रोकने के लिए अत्यधिक, की अवधि समाप्त हो मांस फेंक नियमित रूप से कचरा डिब्बे को सील करने और उन्हें ब्लीच के साथ धोने के लिए सिफारिश की है। इसके अलावा, आप खिड़कियों पर परदे स्थापित करने और उन्हें बिन differenziata- भी पेड़ से गिर फल से बगीचे को साफ करना चाहिए में फेंकने से पहले डिब्बे कुल्ला और आउटडोर जानवरों के लिए भोजन नहीं छोड़ते चाहिए।
    • आप इसे से छुटकारा पाने के लिए ब्लीच का भी उपयोग कर सकते हैं!
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com