गाड़ी के अंदरूनी हिस्से से स्तन दूध के गंध को कैसे निकालें

उलटा हुआ दूध गाड़ी के असबाब में गहरा प्रवेश करता है और लगातार अप्रिय गंध छोड़ देता है। भले ही आप को पुराने या नये दागों का सामना करना पड़ता है, फिर भी यात्री डिब्बे के अंदरूनी गंध को फिर से बनाने के लिए एक उपाय होता है और पलंग वाले दूध की कष्टप्रद गंध को पुनरावृत्त होने से रोकने के लिए जब तरल फिर से गिराया जाता है

कदम

भाग 1

सभी प्रकार के तरल पदार्थ साफ करें
एक कार से प्रेरक दूध दुर्गंध निकालें शीर्षक वाला चित्र`s Interior Step 1
1
दूध को अवशोषित करने के लिए क्षेत्र डाबर तत्काल बाद "घटना" आपको किसी भी अतिरिक्त तरल को साफ करना चाहिए जो अब भी गीली या दृश्यमान है - इस तरह, आप कार के अंदर से सड़े हुए दूध की गंध को हटा सकते हैं और बाद में सफाई कार्यों को सुविधाजनक बना सकते हैं।
  • शोषक पेपर, एक सफेद तौलिया या स्पंज का प्रयोग करें जो कपड़े या असबाब पर दबाएं, जिस पर दूध डाला गया है - जब तक आप सभी नमी अवशोषित नहीं कर लेते हैं तब तक डबना जारी रखें।
  • एक कार से प्रेरक दूध दुर्गंध निकालें शीर्षक वाला चित्र`s Interior Step 2
    2
    मंजिल मैट और सीट कवर निकालें और साफ़ करें। आपको किसी भी हटाने योग्य कपड़े को अलग करना और धोना चाहिए।
  • एक प्लास्टिक या रबड़ के बिना मैट सामान्य वाशिंग मशीन में धोया जा सकता है - उन्हें पहले दाग़ हटानेवाला के साथ स्प्रे करें और उन्हें गर्म पानी में वॉश सेट करके उपकरण में रखें।
  • अन्य सभी सामग्रियों को बगीचे नली के साथ गीला या साबुन और पानी के साथ टब में धोया जाना चाहिए। हवा में, घर पर या सूरज में चटाई सूखाएं
  • एक कार से प्रेरक दूध दुर्गंध निकालें शीर्षक वाला चित्र`s Interior Step 3
    3
    एक गीला वैक्यूम क्लीनर का उपयोग करें गाड़ी के इंटीरियर से सड़े हुए दूध की गंध को खत्म करने के लिए एक गहरी सफाई उपकरण या स्टीम इंजन का उपयोग करें। कई भाप उपकरणों विशेष डिटर्जेंट के साथ समाधान का उपयोग करते हैं जो कि गंध को खत्म करते हैं और इसलिए भी बिगड़ी हुई दूध के साथ।
  • एक कार से प्रेरक दूध दुर्गंध निकालें शीर्षक वाला चित्र`s Interior Step 4
    4
    एक विशेषज्ञ को असाइन करें सभी घरेलू उपचारों की कोशिश करने के बाद भी खराब दूध की बदबू को ऊतकों में प्रवेश कर सकते हैं, जिससे कि इसे सरल तरीके से हटाने में सक्षम नहीं किया जा सके। एक विशेषज्ञ से पूछिए कि असबाब सफाई के लिए या कार को एक विशेष कार धोने में ले जाएं जो यात्री डिब्बे से अप्रिय गंध को साफ और हटा देगा।
  • भाग 2

    गंध को बेअसर और हटा दें
    एक कार से प्रेरक दूध दुर्गंध निकालें शीर्षक वाला चित्र`s Interior Step 5
    1
    जिद्दी कश से छुटकारा पाने के लिए जमीन कॉफी का उपयोग करें यह पदार्थ पुराने दूध की सड़ा हुआ गंध को अवशोषित करता है और कॉफी का सुगंध छोड़ता है जो अप्रिय एक छुपाता है।
    • जमीन की कॉफी के साथ एक प्लास्टिक कंटेनर भरें और उसे कार की सीटों के नीचे रखें - लगभग दो सप्ताह तक कार्य करने के लिए इसे छोड़ दें।
  • एक कार से प्रेरक दूध दुर्गंध निकालें शीर्षक वाला चित्र`s Interior Step 6
    2
    बेकिंग सोडा की शक्ति का लाभ उठाएं नमी और खराब गंध को अवशोषित करने के लिए प्रभावित क्षेत्र पर एक परत लागू करें - यह पदार्थ हवा को फिल्टर करता है और गंध को हटा देता है
  • जिस सतह पर दूध को बायकार्बोनेट से ढकने से पहले पूरी तरह से सूखे लगाया गया है - पदार्थ को तीन से चार दिनों तक काम करने दें और फिर वैक्यूम क्लीनर से असबाब को साफ करें।
  • एक कार से प्रेरक दूध दुर्गंध निकालें शीर्षक वाला चित्र`s Interior Step 7



    3
    सफेद सिरका की छिड़काव इस तरल में एक गंध है जो बुरे लोगों को जोड़ता है, इसलिए इसका उपयोग करने के लिए उपयुक्त है यदि खराब दूध की बासी मौजूद है। सिरका कपड़े में फैले दूध एंजाइम को खराब करता है और खराब गंध को कम कर देता है - इसके अलावा, यह महत्वपूर्ण है कि इसका उपयोग करने के लिए एक सुरक्षित पदार्थ है जिसमें कोई खतरनाक रासायनिक शामिल नहीं है।
  • चार पानी के साथ सफेद सिरका के एक हिस्से को मिलाएं और एक स्प्रे बोतल में मिश्रण डालना - सतह पर सीधे भाप को जब तक यह पूरी तरह से भिगो नहीं है तब तक इलाज किया जाए। चार या पांच घंटे के लिए छोड़ दें, फिर तंपन और एक सफेद तौलिया के साथ कपड़े सूखा।
  • हवा को प्रसारित करने की अनुमति देने के लिए खिड़कियों को छोड़ दें
  • एक कार से प्रेरक दूध दुर्गंध निकालें शीर्षक वाला चित्र`s Interior Step 8
    4
    एक एंजाइम स्प्रे की कोशिश करो एक DIY केंद्र या सुपरमार्केट में एंजाइमेटिक डिटर्जेंट खरीदें और इसे दूध के धब्बे पर स्प्रे करें। इस उत्पाद की सामग्री "खाना" शाब्दिक रूप से अवशिष्ट गंध, ताजा की एक सुखद गंध छोड़ने
  • एंजाइमेट डिटर्जेंट के लिए एक या दो दिन कार्य करने के लिए रुको, फिर इसे डब द्वारा क्षेत्र सूखा।
  • चमेली या चमड़े पर इस उत्पाद का उपयोग न करें।
  • एक कार से प्रेरक दूध दुर्गंध निकालें शीर्षक वाला चित्र`s Interior Step 9
    5
    एक कालीन क्लीनर के साथ यह कोशिश करें यह एक समाधान है जिसमें मजबूत रसायन शामिल हैं और ऊतक में गहरी घुसना कर सकते हैं। बस प्रक्रिया के अंत में नमी के सभी निशान हटाने याद रखें।
  • उत्पाद के बिछाने के समय को पता करने के लिए पैकेज पर दिए गए निर्देशों को पढ़ें और इसे एस्पिरेटर के साथ कब निकालना।
  • एक कार से प्रेरक दूध दुर्गंध निकालें शीर्षक वाला चित्र`s Interior Step 10
    6
    एयर कार कारणों में से एक कारण दुर्घटनाग्रस्त दूध की बुरी गंध विकसित हुई है जो कॉकपिट के अंदर फंसे हुए नमी की उपस्थिति है, जिसने मोल्ड के विकास को प्रोत्साहित किया है तरल पदार्थ या सफाई को छूने के बाद, मशीन को खुले और सूरज में छोड़ दें, ताकि असबाब साफ हो जाए और हवा में बदलाव हो।
  • भाग 3

    दूध की गंध को दोहराए जाने से रोकना
    एक कार से प्रेरक दूध दुर्गंध निकालें शीर्षक वाला चित्र`s Interior Step 11
    1
    तुरंत दूध के सभी निशान सूखा चाहे वह दूध या किसी अन्य प्रकार का तरल है, याद रखें कि दाग और गंध को दूर करने के लिए अधिक मुश्किल और अधिक कठिन है - जितनी जल्दी आप नमी को अवशोषित करेंगे और गंध को रोकने के बेहतर मौका।
  • एक कार से प्रेरक दूध दुर्गंध निकालें शीर्षक वाला चित्र`s Interior Step 12
    2
    ताजी हवा यात्री कम्पार्टमेंट में प्रवेश करें। एक बार दूध उलट दिए जाने के बाद, कुछ घंटों के लिए खिड़कियों को खोलने के लिए हमेशा एक अच्छा विचार होता है - इस तरह, दूध के अवशिष्ट नमी को बाहर निकालने के लिए मशीन के भीतर सुखाया जाता है, ताजी हवा में प्रवेश करें।
  • एक कार से प्रेरक दूध दुर्गंध निकालें शीर्षक वाला चित्र`s Interior Step 13
    3
    केबिन को साफ रखें खाद्य और तरल पदार्थ बैक्टीरिया प्रसार के लिए उपजाऊ जमीन बन सकते हैं और परिणामस्वरूप अप्रिय odors के विकास के लिए। वैक्यूम क्लीनर के साथ नियमित रूप से इंटीरियर को साफ करना और फर्श मैट को मिलाते हुए, बदबूदार को रोकने के लिए एक आदर्श तरीका है।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com