कैसे विकर फर्नीचर धोने के लिए

विकर फर्नीचर नमी का विरोध कर सकते हैं, लेकिन केवल एक निश्चित बिंदु तक। बहुत अधिक समय के लिए बहुत ज्यादा पानी उन्हें थ्रेड्स खो देते हैं और उन्हें फ्लॉपी दिखाना पड़ता है। बहुत अधिक नमी, इसके अलावा, विभिन्न मोल्डों के जन्म की सुविधा प्रदान कर सकता है। जब आप अपने विकर फर्नीचर धो लें, याद रखें कि हम इस लेख में क्या समझाएंगे।

कदम

वॉश विकर फर्नीचर चरण 1 नामक छवि
1
जब आप एक पंप के साथ फर्नीचर धोते हैं, तो झुकाव करें ताकि संकीर्ण लट का हिस्सा शेष कैबिनेट से अधिक हो। इस तरह, अधिक पानी फर्नीचर के कम अंतःविषय हिस्से पर गिर जाएगा, जो कम हो जाएगा। फर्नीचर के इस हिस्से से इसे खत्म करना आसान होगा।
  • वॉश विकर फर्नीचर चरण 2 नामक छवि
    2
    आकार रखें यह बिल्कुल अनिवार्य है कि कपड़े धोने की प्रक्रिया के दौरान वही और नमूनें समान रहें, खासकर जब फर्नीचर का टुकड़ा गीला होता है विकर फर्नीचर, एक बार सूखी, एक ही आकार में थे, इसलिए सावधान रहें जब आप किसी भी तरह से आकार बदलते हैं। यदि आप धागे को बहुत अधिक खींचते हैं, तो आप शायद मिट्टी में छेद बना लेंगे, कैबिनेट ने सूखने के बाद स्पष्ट रूप से दिखाई देगा। अगर तारों को अपनी प्रारंभिक स्थिति से ज्यादा खींच लिया जाता है, तो आप पूरी तरह से फर्नीचर को खराब करेंगे - सावधान!



  • वॉश विकर फर्नीचर चरण 3 नामक छवि
    3
    इसे फिर से उपयोग करने से पहले फर्नीचर को अच्छी तरह सूखने दें। यदि आप भारी वस्तुओं पर बैठते हैं या दुबले होते हैं, तो आप इसे खराब कर सकते हैं।
  • टिप्स

    • कभी-कभी आपके विकर फर्नीचर को कठोर, गैर-अपघर्षक ब्रश, जैसे टूथब्रश, एक सब्जी ब्रश या ब्रश के रूप में ब्रश करें। इस तरह, आप अपने फर्नीचर को साफ और सुंदर रखेंगे रसीलाओं को कठिन होना पड़ेगा, लेकिन बहुत ज्यादा नहीं: वे बुनाई में प्रवेश करने में सक्षम होना चाहिए, लेकिन एक ही समय में कठोर हो और तोड़ न दें। वैकल्पिक रूप से, कैबिनेट पर वैक्यूम क्लीनर का उपयोग करें।
    • नींबू का तेल, धीरे-धीरे एक हल्के कपड़े के साथ लागू होता है, आप की रक्षा करने में मदद मिलेगी और अपने फर्नीचर को चमकते रहने के लिए।
    • कभी कभी यह आपके विकर फर्नीचर को फर्नीचर डिटर्जेंट या एक मध्यम डिटर्जेंट के साथ धोने के लिए एक अच्छा विचार है इस तरह से आप दाग को हटाने और सिर्फ खरीदा फर्नीचर के टुकड़े की चमक और उपस्थिति बनाए रखने में बेहतर होगा।

    चेतावनी

    • विकर मल और सलाखों के कुर्सियां ​​भी बाहर हैं और इसलिए एक निविड़ अंधकार वाली परत होनी चाहिए, अन्यथा वे बहुत जल्दी से बर्बाद हो जाएंगे
    • आम तौर पर, इन मल और कुर्सियां ​​बहुत मुश्किल हैं - सीट कुशन पर दुबला!
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com