नई कार ख़रीदने पर पैसा कैसे बचा सकता है



हममें से बहुत से नए आइटम रखना चाहते हैं, लेकिन हम उन्हें खरीदने के लिए पैसे कैसे पा सकते हैं? सरल, कुशलतापूर्वक अपने पैसे का प्रबंधन करने के लिए उन चीजों के लिए पहले भुगतान करने में सक्षम होने के लिए, और फिर नई परिसंपत्तियों की खरीद के साथ आगे बढ़ें

सामग्री

कदम

एक नया कार चरण 1 के लिए सहेजें शीर्षक छवि
1
अपनी पुरानी मशीन का ख्याल रखना, जब तक कि स्पष्ट रूप से रखरखाव के कार के मूल्य या आपके निपटान में संसाधनों की तुलना में अधिक खर्च नहीं होगा।
  • एक नया कार चरण 2 के लिए सहेजें शीर्षक वाला छवि
    2
    आपके द्वारा वित्तपोषण के लिए भुगतान करने के बाद आपने अपनी पुरानी कार (एक मानक योजना जो 60 किश्तों के लिए प्रदान करता है) खरीदा है, इसे उत्कृष्ट स्थिति में रखें और सामान्य रूप से इसका उपयोग करना जारी रखें
  • एक नई कार के लिए सहेजें शीर्षक शीर्षक छवि 3
    3



    जैसा कि आप अपनी कार का इस्तेमाल करना चाहते हैं या जहां कहीं भी आप चाहते हैं वहां स्थानांतरित करें, मासिक भुगतान के समतुल्य बचत खाते में भुगतान करें।
  • एक नया कार चरण 4 के लिए सहेजें शीर्षक छवि
    4
    इस परिदृश्य पर विचार करें: यदि आप अपने मशीन के वित्तपोषण को चुकाने के लिए 4 साल के लिए प्रति माह € 400 का भुगतान करते हैं, अंत में आप इसे कम से कम दो साल तक सुरक्षित रूप से इस्तेमाल कर सकते हैं अगर इन 24 महीनों में आप € 400 मासिक का भुगतान करना जारी रखेंगे, तो आप नई मशीन में निवेश करने के लिए € 6400 की सुंदरता जमा कर लेंगे। नकद में पूरी तरह से अपनी नई कार का भुगतान करने में सक्षम होने के लिए यह विधि एक लंबी अवधि के लिए लागू है।
  • एक नई कार के लिए सहेजें शीर्षक शीर्षक छवि 5
    5
    उन प्रलोभनों में न दें जो आपके जीवन में आते हैं। कई बार आप एक नया वाहन खरीदने के लिए परीक्षा लेंगे, जबकि आपकी वर्तमान कार अभी भी उत्कृष्ट स्थिति में होगी। इससे इनकार नहीं किया जा सकता कि हर साल बाजार में अधिक से अधिक सुंदर मशीनें डाल दी जाती हैं, लेकिन यदि आप भुगतान नहीं कर पा रहे हैं, तो वे आपको बर्बाद करने के लिए भेज देंगे।
  • टिप्स

    • मुद्रा अलग बैंक खाता खोलने के लिए, विशेष रूप से नई मशीन की खरीद से संबंधित बचत जमा करने के लिए समर्पित है। कई नियोक्ता आपको आपके द्वारा चुने गए राशि के आधार पर अपने वेतन का एक हिस्सा सीधे एक समान खाते पर जमा करने की अनुमति देते हैं। इस तरह से आप यह सुनिश्चित करेंगे कि अन्य खर्चों के लिए उस पैसे का इस्तेमाल करने के लिए प्रलोभन में न जाए।
    • जितनी जल्दी हो सके अपनी कार की वारंटी बढ़ाएं। कई उधार क्रेडिट कंपनियां भी उचित मूल्य पर विस्तारित कार वारंटी प्रदान करती हैं
    • अपनी मशीन चलाओ! अपने वाहन को सही दक्षता में रखने के कुछ सरल कदम हैं: टायर के दबाव की जाँच करें, तेल के स्तर और रेडिएटर तरल की जांच करें और सुनिश्चित करें कि आपके पास हमेशा बोर्ड पर प्राथमिक चिकित्सा किट है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com