हॉलीवुड में सफलता कैसे करें I

आप शायद आपके अंदर कुछ महसूस करेंगे जो आपको बताता है कि हॉलीवुड आपका गंतव्य है आप इस भावना को थोड़ी देर के लिए चले जाते हैं, लेकिन यह मजबूत हो गया लेकिन इस सपने को कैसे महसूस किया जाए? ठीक है, यह सच हो जाएगा, भले ही इसे साल लग सकते हैं। तो, क्या आप बंद करने के लिए तैयार हैं?

कदम

भाग 1

अपने कैरियर का निर्माण
हॉलीवुड चरण 1 में बनाओ मैट इमेज का शीर्षक
1
वर्तमान कार्य से छुटकारा पाएं यदि आपके पास कोई वैकल्पिक विकल्प है, तो आपको इसका तुरंत फायदा उठाना होगा। और आपका उबाऊ डेटा क्या काम करेगा? इसके साथ प्यार में मत बनो। अपने पूरे जीवन को कंप्यूटर पर पिटाई न करें, हफ्ते में 60 घंटे न दें और अपनी सारी ऊर्जा समाप्त हो जाएं, जब तक आप बंद नहीं करते, लेकिन जो आप वास्तव में पूरा करना चाहते हैं उसका पालन करें। यह आपकी एकमात्र पसंद है, अन्यथा आप पीछे हटने का जोखिम उठाते हैं
  • हॉलीवुड से संबंधित एक वाक्य है: "यदि आप कुछ भी कर सकते हैं, तो इसे करें"। हॉलीवुड में सफलता हासिल करने वाले लोग खुद को अन्य संदर्भों में नहीं देख सकते हैं। इसलिए, आपके लिए यह भविष्य का प्रतिनिधित्व करना होगा। कोई अन्य समाधान संभव नहीं है।
  • हॉलीवुड चरण 2 में मेक इट में शीर्षक वाली छवि
    2
    एक सबक ले लो यदि आप कार्य करना, लिखना, गायन करना, फिल्म बनाना या नृत्य करना चाहते हैं, तो सबक लेना सच प्रतिभा महत्वपूर्ण है, लेकिन आपको अपने कौशल को परिष्कृत करने की आवश्यकता है। आपको सोचने का वही तरीका साझा करने के लिए लोगों से मिलना होगा। आपको दूसरों से सीखना चाहिए और संबंधित समय सीमाओं के साथ चुनौतियों का सामना करना होगा। आपको यह पता लगाना होगा कि क्या ऐसा कुछ है जो वास्तव में आप के लिए किया जाता है और, यदि कुछ भी, इसका उपयोग करें
  • कलात्मक प्रशिक्षण के लिए संकायों और विद्यालयों द्वारा प्रदान किए गए पाठ्यक्रमों पर एक नज़र डालें आप विशेष केंद्रों या ऑनलाइन पर एक पाठ्यक्रम लेने पर भी विचार कर सकते हैं। अगर पैसा एक समस्या है, स्वयं से सिखाया सीखें
  • हॉलीवुड चरण 3 में बनाओ मैट इमेज का शीर्षक
    3
    इंटरनेट पर दर्ज करें आप को उजागर करने के लिए मौजूदा तकनीक का लाभ उठाएं चाहे यह एक फिल्म है जिसे आपने लिखा, निर्देशित और फिल्माया है या अपनी खुद की कोरियोग्राफ़ी का एक वीडियो है, इसे इसे दुनिया को दिखाकर प्रकाशित करें आप कभी नहीं जानते: आप किसी के द्वारा खोज की जा सकती है
  • क्या आपको सबूत की ज़रूरत है कि इंटरनेट आपको ज़रूरत है? केट अपटन, जस्टिन बीबर, बो बर्नहैम, किम कार्दशियन या कार्ली राय जैसेन से बात करें वे सभी को इंटरनेट पर खोजा गया है, और ये केवल उन लोगों के नाम हैं जिन्हें एक हाथ में गिना जा सकता है।
  • हॉलीवुड चरण 4 में मैक इट्स शीर्षक वाला इमेज
    4
    अनुभव प्राप्त करने का प्रयास करें क्या आपके पास कोई मित्र है जो एक अभिनय पाठ्यक्रम का अनुसरण करता है और ऑडिशन के लिए एक वीडियो तैयार करने की आवश्यकता है? इसे फिल्म की पेशकश। क्या आपके शहर में कोई विद्यालय है जिसमें संगीत निर्देशक की जरूरत है? प्रस्तावित करने में संकोच न करें इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप कितना महत्वहीन दिखते हैं: यदि आप क्या करना चाहते हैं, उसके साथ एक निश्चित रिश्ता है, इसे पकड़ो और इसे दूर नहीं चलो। यह सही दिशा में एक कदम है।
  • इस पर विचार करने के लिए केवल एक ही बात है: फंस मत हो। किसी अन्य के कैरियर को साकार करने और रूट लेने के बीच एक सूक्ष्म अंतर है। अपने आप को एक समय सीमा दें: लगभग एक वर्ष के भीतर अपने सहयोग को जारी रखने की योजना बनाएं और फिर रस्सी को वेस्ट दिशा में काटें। यह केवल एक चरण है, न कि आपके अंतिम गंतव्य।
  • हॉलीवुड चरण 5 में मेक इट, शीर्षक वाला इमेज
    5
    अवसरों की तलाश में रहें यदि आप अपनी वास्तविकता से दूर जाना चाहते हैं, लेकिन सप्ताहांत पीने और पजामा खर्च करते हैं, तो चीजें सबसे अधिक सही हो जाएंगी। जो लोग सफल होते हैं, वे निरंतर सगाई करते हैं और वे जो वे प्यार करते हैं, उन्हें कम करने का मौका तलाशते हैं। व्यर्थ (जैसे, क्रेगलिस्ट पर) अपने खाली समय की जांच करने वाले विज्ञापन व्यय करें, उन लोगों से मिलें जिनकी आपकी सेवाओं की आवश्यकता हो सकती है और आपका नाम प्रसारित कर सकते हैं। अवसरों में देरी नहीं होगी।
  • जितनी गतिशील हो उतनी ही रहें। सिद्धांत में यह सक्रिय और व्यस्त रखने के लिए बुरा नहीं होगा, क्योंकि आपके पास कई लोगों से मिलने का अवसर है इस बात को कम मत समझो कि अगर और जब वे सफल होते हैं, तो वे आपसे संपर्क कर सकते हैं और लाखों कमा सकते हैं, भले ही आप सो रहे हों
  • भाग 2

    हॉलीवुड में शुरू करें
    हॉलीवुड चरण 6 में बनाओ इट्स इमेज
    1
    हॉलीवुड में जाएं यदि आप इस शहर में सफल होना चाहते हैं, तो आपको स्थानांतरित करना होगा। जल्दी या बाद में आपको उड़ान लेनी होगी। यह महंगा है और यह सब आकर्षक नहीं है जैसा कि इसे दर्शाया गया है, इसलिए सुनिश्चित करें कि आप यथार्थवाद की एक स्वस्थ खुराक के साथ जाते हैं। हालांकि, आपको यह कदम उठाना चाहिए: अपने दांतों को दबाने के लिए अब बेहतर समय क्या है? आप यह भी महसूस करेंगे कि आपका सपना सच हो रहा है।
    • बेशक, "हॉलीवुड" यह जरूरी हॉलीवुड का मतलब नहीं है यह कल्वर सिटी, ग्लेनडेल, लॉस एंजिल्स, लेनॉक्स, इंगलवुड, हॉथोर्न और अन्य स्थानों पर हो सकता है। कैलिफोर्निया सबसे महंगे स्थानों में से एक है दुनिया में जो जीने के लिए, तो यह शायद सच्चे हॉलीवुड की तुलना में एक छोटे पड़ोस में रहने के लिए सस्ता होगा।
  • हॉलीवुड चरण 7 में बनाओ इट्स इमेज
    2
    जो काम आपको मिल सकता है उसे स्वीकार करें यदि आपके पास एक प्रतिभा एजेंसी, एक फिल्म सेट या उत्पादन कंपनी में मेल प्रबंधन सेवा में काम करने का अवसर है, तो उसे पकड़ो। अगर आपको बाथरूम के फर्श को खरोंच करना है, तो संकोच न करें। के साथ शुरू करने के लिए, आपको नौकरी की आवश्यकता है। इसके अलावा, आप लोगों से मिलेंगे और पर्यावरण का विचार प्राप्त करेंगे। हर कोई कहीं से शुरू होता है, और बिल अकेले नहीं दिए जाते हैं
  • हैरिसन फोर्ड स्टार वार्स के सेट पर एक बढ़ई था, जब जॉर्ज लुकास ने उसे देखा कि हान सोलो की भूमिका के लिए। शायद आपके मामले में यह आसान नहीं होगा, लेकिन यह सही दिशा में एक कदम है।
  • हॉलीवुड चरण 8 में मेक इट में शीर्षक वाली छवि
    3
    यदि आप एक अभिनेता बनने की कोशिश करते हैं, तो एक एजेंट प्राप्त करें यदि आप गंभीरता से लेना चाहते हैं और कम जिम्मेदारी लेना चाहते हैं तो यह सही विकल्प है यह आपको अपना नाम प्रसारित करके ऑडिशन और ऑडिशन के बारे में सूचित करेगा - आपको खुद को भेद करने और छप बनाने के लिए कड़ी मेहनत करनी होगी।
  • एक अच्छा एजेंट मुफ्त है वेतन पाने से पहले कभी भी एजेंट का भुगतान न करें - आपको केवल वेतन का प्रतिशत मिलना चाहिए।
  • किसी एजेंट के लिए पथ एक श्रृंखला की प्रतिक्रिया है: उसे पहले आपको नोटिस करना होगा। इसलिए, आप जो भी सगाई प्राप्त कर सकते हैं उसे स्वीकार कर सकते हैं और एक वीडियो बना सकते हैं। आप चाहते हैं एजेंटों को पेश करने के लिए एक डेमो रील बनाना शुरू कर सकते हैं इसके अलावा, आप जो भी कर सकते हैं वो मुंह के शब्द पर और आपके संपर्कों के नेटवर्क पर भरोसा करते हैं।



  • हॉलिवुड में 9
    4
    अपने संपर्कों के नेटवर्क का निर्माण और विस्तार करें शुक्रवार की रात एक पार्टी है जो संभवत: स्थान से जगह (तथाकथित पार्टी-हॉपिंग) से आगे बढ़ेगी, लेकिन क्या आप केवल कुछ ही लोगों को जानते हैं जो भाग लेंगे, और क्या आपने फेसबुक के जरिए यह सारी जानकारी पाई है? वैसे भी जाओ। वहाँ पेय और मजेदार होगा, और कुछ समय बाद कोई भी याद नहीं करेगा कि आप एक अजनबी हैं आप लोगों से मिलेंगे, उनकी रुचियां सुनें और बाद में फोन करने के लिए कुछ फोन नंबर लेंगे। जितने अधिक लोग आप जानते हैं, उतना ही अधिक होने की संभावना है कि आपको रिपोर्ट की जाये और दूसरों को प्रस्तुत किया जाए।
  • यदि आप कार्य करने का इरादा रखते हैं, तो यह रवैया आपको एक एजेंट प्राप्त करने में भी मदद कर सकता है। कुछ बीयर के बाद, सस्ते सिटकॉम के स्टार बॉबी कॉमेसिचिमा, आपको अपने एजेंट के कॉलिंग कार्ड दे देंगे, और कहेंगे कि वह आपको एक टिप देंगे हर आखिरी पहलू का महत्व और, यदि आपको अपने ज्ञान का ध्यान रखना है, तो नीचे वापस मत आना चाहिए।
  • हॉलीवुड के चरण 10 में बनाओ इमेज का शीर्षक
    5
    बर्बाद करने के लिए आदी आपको कई मिलेगा "नहीं"। आप व्यावहारिक रूप से एक में तैरेंगे "कचरे का समुद्र"। ऐसा कहा जाता है कि कुछ बिंदुओं पर भी सबसे प्रसिद्ध पात्रों का सामना करना पड़ रहा है। इस प्रतिस्पर्धी दुनिया में बने रहने और जीवित रहने के लिए, आपको कड़ी मेहनत करनी चाहिए और अपने आप में विश्वास करना चाहिए। सब के बाद, आप इसे करने के लिए सब कुछ किया, सही?
  • शायद ही, जिस तरह से एक सितारा जीवन की ओर जाता है वह उतना ही आकर्षक है जितना हम मानते हैं। यह बहुत संभावना है कि आप एक पैसा की चोंच के बिना बने रहेंगे, आप दिन के दौरान जो काम करेंगे उसे घृणा करेंगे और आप केवल छोटी जीत देखेंगे। लेकिन यह कुछ भी नहीं करता है! यह कठिन काम है, लेकिन आपको यह विश्वास करना होगा कि वह अंततः आपको चुका देगा।
  • भाग 3

    सेलिब्रिटी बनें
    हॉलीवुड चरण 11 में बनाओ इट्स इमेज
    1
    अन्य लोगों के सपनों का समर्थन करें कितने लोग आप नाम कर सकते हैं कि कौन सफल रहा है और क्या उन्होंने अपने दोस्तों के साथ मिल गया है? बेन अफ्लेक और मैट डेमन? विन्स वॉन और जॉन फेवरू? अक्सर, जब वे परेशानी में होते हैं, अभिनेता, लेखक, उत्पादक एक साथ मिलकर सेना में शामिल होते हैं, और इसे महसूस किए बिना, किसी और को सेलिब्रिटी में लाते हैं आप शायद अपनी खुद की नाव में दर्जनों लोगों को जानते हैं उम्मीद है कि वे असफल होने के बजाय, उनके सहयोग को एक सोने की खान पर विचार करें - वे आपकी जीत वाली टिकट हो सकते हैं
    • मत भूलो कि किसने आपकी मदद की, अगर और जब आप केंद्र को मारेंगे याद रखें कि आपने अपने सपनों का समर्थन किया है, इसलिए आपका समर्थन करने के लिए यह आपके लिए है, भले ही आपने पहले से ही प्रसिद्धि और सफलता हासिल कर ली है। हॉलीवुड एक आश्चर्यजनक करीब से बुनना सर्किट है, इसलिए यह उन लोगों के सम्मान का आनंद लेने के लिए बुद्धिमान होगा, जो इसका हिस्सा हैं।
  • हॉलीवुड के चरण 12 में बनाओ इमेज का शीर्षक
    2
    आत्मविश्वास से अधिक हो आप का समुद्र जानते हैं "नहीं" तुम कहाँ डूब रहे हो? आप ऐसा व्यवहार भी कर सकते हैं जैसे वह वहां नहीं थे यदि आप ऐसा करते हैं, तो आप अधिक स्वतंत्र महसूस करेंगे, अन्यथा तर्कसंगतता और अपर्याप्तता की भावना खत्म हो जाएगी, जिससे आप उस पथ को त्यागने के लिए प्रेरित करेंगे जिसमें आपने बहुत मुश्किल काम किया है। आपको विश्वास करना चाहिए कि आप एक शानदार कलाकार हैं और कोई भी इसे समझ नहीं पा रहा है। इस बारे में आपको सोचने की ज़रूरत है
  • जो भी हॉलीवुड में सफल होना चाहता है, उस व्यक्ति की तरह थोड़ा सा देखा जा सकता है, जिन्होंने इसे कभी भी नहीं निभाया है। दिन के बाद दिन आपको मुश्किल जीवन जीने की तरह महसूस होगा, जब तक कि आप नतीजे हासिल करने का एहसास शुरू न करें: आपके पास एक एजेंट है, एक परीक्षा लेना, एक विज्ञापन में एक छोटा सा हिस्सा मिलता है और यह सब आगे बढ़ने की अनुमति देता है। यह अधिक नहीं होगा, लेकिन यह निश्चित रूप से एक संकेत है ये छोटी चीजें आपको बचाए रखें
  • हॉलीवुड 13 में मेक इन
    3
    धीरज रखो "रोम एक दिन में नहीं बनाया गया था" और यहां तक ​​कि आपके कैरियर भी नहीं होगा अक्सर, इस तरह की चुनौतियों के लिए आवश्यक है आयु. कुछ ऐसी आत्माएं हैं जो हॉलीवुड में जाते हैं और तुरंत एक अद्भुत सफलता तक पहुंचती हैं। यह किसी भी अन्य कैरियर की तरह है: एक सीढ़ी चढ़ाई। यदि आप अपने सभी प्रयासों से स्वयं को समर्पित करते हैं, तो आप शीर्ष पर चढ़ने का प्रबंधन करेंगे।
  • हार न दें आप क्षणों के बारे में सोचेंगे जब आप सोचेंगे कि आप अपनी पुरानी लेखा नौकरी में कितना सक्षम थे या कितना आसान होगा अगर आप अपना घर बदल जाएंगे, तो अपने माता-पिता के साथ रहने के लिए जाएंगे। ये केवल क्षणभंगुर प्रलोभन जो गायब हो जाएंगे। धीरज और दृढ़ रहें, अन्यथा आप अपने जीवन के बाकी हिस्सों के लिए सोच रहे होंगे "और अगर ..."।
  • हॉलीवुड में कदम 14
    4
    व्यस्त व्यस्त जब आप अंततः पहली नौकरियां प्राप्त करना शुरू करते हैं, तो कड़ी मेहनत करें। आप जो लिखते हैं उसे पूरा करने के घंटे बिताएं। कॉफी के छह कप पी लो, अगर वे आपकी काम खत्म करने के लिए जागते रहने में मदद करते हैं। अपने कंप्यूटर से जुड़ी रहो, जैसे कि वह आपके स्यामसी जुड़वां थे और कभी भी खाने और नींद के लिए त्याग नहीं करते हर सगाई जिसमें आप अपने आप को सब दे देंगे आप कोने के चारों ओर एक दूसरे को देखेंगे।
  • यह सच है, वहाँ असाधारण क्षण होगा जिसमें आप एक किक कर सकते हैं "लाल कालीन"लेकिन आखिरकार यह एक नौकरी भी है - खासकर जब आप बस शुरू कर रहे हैं हमें सकारात्मक और नकारात्मक पक्षों को स्वीकार करना चाहिए अपने सभी प्रयासों से स्वयं को प्राप्त करके, आपको अधिक आसानी से पता चलेगा कि आपने कितना कमाया है।
  • हॉलीवुड चरण 15 में मेक इट में शीर्षक वाली छवि
    5
    किसी को भी मत सुनो आप उन लोगों से मिलेंगे जो आपको बताएंगे कि आप बहुत योग्य नहीं हैं, भले ही आप शीर्ष पर हों आपको उन लोगों से निपटना होगा जो आपको बताएंगे कि आपको एक निश्चित तरीके से करना है, आपको एक विशिष्ट शैली बनाने की इच्छा होती है और आपको उन सभी परीक्षणों का सामना करना पड़ता है जिन्हें उन्होंने सामना भी किया है। लेकिन सच्चाई यह है कि वे सभी गलत हैं दृढ़ रहने के अलावा, सफल होने के लिए कोई नुस्खा नहीं है किसी को भी मत सुनो, खासकर उन लोगों के लिए जो आपके प्रति निराशावादी व्यवहार करते हैं यह आपको नकारना या शोषण करेगा यह आपके समय का एक दूसरा योग्य नहीं है
  • कभी ऐसा समय नहीं होगा जब हर कोई आपकी सहायता करेगा। हमारे सभी अलग-अलग स्वाद हैं, और यह एक बुरी बात नहीं है, क्योंकि यह दुनिया को विविधतापूर्ण बनाता है। इसलिए, जब आप शीर्ष पर हैं, तब भी उन लोगों की उपेक्षा करें, जो आपके खिलाफ हैं। वास्तव में, वे बिल्कुल गिनती नहीं करते हैं। आपकी सफलता और आपकी खुशी होगी, इसलिए चिंता न करें।
  • टिप्स

    • अपने सपनों को पकड़ो और हार न दें चीजें हल हो जाएंगी!
    • जुनून से काम करना सुनिश्चित करें और वास्तव में इस कैरियर का पालन करना चाहते हैं।

    चेतावनी

    • यह घोटालों में चलाने के लिए असामान्य नहीं है, इसलिए किसी कंपनी या किसी को जिसे आप नहीं जानते हैं, के लिए इंटरनेट पर पैसा या व्यक्तिगत जानकारी देने पर आपको हमेशा सावधान रहना चाहिए। यदि आवश्यक हो, नेट पर अपनी प्रतिष्ठा की जांच करें।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com