छोटे खाते का रैप गाने कैसे लिखें

रैप गाने जीवन के विशिष्ट मुद्दों के बारे में राय और भावनाओं को व्यक्त करने का एक शानदार तरीका है। लेकिन कभी-कभी वह मस्ती और हास्य के लिए बस लिखना चाह सकता है इन मामलों में, घबराओ मत, नीचे दिए गए चरणों का पालन करने से आप कोई भी समय में तुच्छ रैप गाने लिख सकेंगे!

कदम

छोटे खाते का रैप गाने लिखें
एक चीज रैप सॉन्ग टाइप 1 शीर्षक वाली छवि चरण 1
1
विषय के बारे में सोचो इसके बारे में लिखने के लिए एक अच्छा विषय के बारे में सोचना शुरू करना बुरा नहीं होगा। सभी गीत एक या एक से अधिक विशिष्ट विषयों को कवर करते हैं, इसलिए स्थानीय मानकों को विभिन्न वैध विषयों पर शुरू करने और उन्हें लिखने के लिए शुरू करें ताकि आप किस प्रकार (या जो) विभिन्न विषयों पर ग्रंथों को लिखना बिल्कुल संभव है लेकिन यहां हम अत्यधिक भ्रम से बचने के लिए, एक पर ध्यान केंद्रित करना पसंद करेंगे। अच्छे उदाहरण हैं: विनी पूह, स्टार वार्स, अश्लीलता, अपने स्वयं के कमजोरियों और कुछ और जो आपके मन में आ सकता है और आप इसके बारे में हंसी करना चाहते हैं याद रखें, यह रैप गीत का है "पोको खाता"- आप मज़ेदार और विडंबना चाहते हैं, तो उस विषय का उपहास करने की कोशिश करें जो आप लिख रहे हैं
  • एक चीज रैप सॉन्ग स्टेप 2 टाइप करें
    2
    शीर्षक। ठीक है, एक बार विषय पाया जाता है, वास्तविक लेखन प्रक्रिया शुरू होती है। जिस विषय पर आप काम कर रहे हैं उसके आधार पर, आपको गीत के लिए एक शीर्षक ढूंढने की आवश्यकता होगी। आप उस विषय के बारे में क्यों लिख रहे हैं? इसके बारे में सबसे मजेदार विशेषताएं क्या हैं? अपने आप से सर्वश्रेष्ठ प्राप्त करने की कोशिश करें, लेकिन पूर्णता से ग्रस्त मत हो।
  • एक चीसी रैप गाने चरण 3 लिखो छवि शीर्षक
    3
    लिखें। शीर्षक मिला, यह छंद की बारी होगी विषय की कमजोरियों के बारे में सोचने की कोशिश करें, जो इसे मज़ेदार बनाता है, सामान्य से चीजें जो पूरी तरह से स्पार्कलिंग स्पर्श देती हैं। उदाहरण के लिए, यदि विषय विनी पूह है, तो आप उसके बारे में किसी अन्य शैली में लिख सकते हैं: रैपर पैंट, वायु सेना के एक जूते, जंजीरों, हीरे, गहने आदि। अपने दृष्टिकोण से सब कुछ दिखा रहा है और अपने जीवन के बारे में बात कर रहा है जैसे वह एक यहूदी बस्ती गैंगस्टर थे - यह सिर्फ एक उदाहरण है
  • एक चीसी रैप सॉन्ग टाइप करें छवि शीर्षक 4
    4



    संरचना याद रखें जब आप गान के स्ट्रोक लिखते हैं, तो उन्हें ठीक से ढंकना सुनिश्चित करें ताकि जब यह कोशिश करें और इसे एक साथ रखे, तो शब्द ठीक से प्रवाहित करें। यह एक उदाहरण है जो अच्छा नहीं है:
  • ब्ला ब्ला ब्ला ब्ला
  • ब्ला ब्ला ब्ला ब्ला ब्ला ब्ला ब्ला
  • ब्ला ब्ला
  • ब्ला ब्ला ब्ला!
  • क्या आप देख सकते हैं कि शब्द कैसे व्यर्थ हैं? अगर किसी ने इस गीत को एक हराया पर रखने की कोशिश की, तो यह न केवल अराजक होगा, लेकिन यह ध्वनि या अच्छी तरह से प्रवाह नहीं होगा। इसे ध्यान में रखें, क्योंकि प्रवाह बहुत महत्वपूर्ण है।
  • एक चीज रैप सॉन्ग लिखें शीर्षक वाला चित्र चरण 5
    5
    Rappa। आपके द्वारा गीत को सफलतापूर्वक लिखा जाने के बाद, यह समय है कि इसे गाएं आपके द्वारा चुने गए विषय पर निर्भर करता है, बहुत आक्रामक या नाराज रिपोर्ट करने की कोशिश न करें और परेशान न होने की स्थिति में। कैसे जानने के लिए रैपर करने के लिए अभ्यास और प्रशिक्षण की आवश्यकता होती है, इसलिए इसे किसी एक को पेश करने से पहले कई बार गीत का प्रयोग करने का प्रयास करना एक अच्छा विचार है इस तरह, आप शर्मिंदा या टूट नहीं होगा। एक शांत और आश्वस्त आवाज का प्रयोग करें, जिससे कि दर्शकों को आप बदल कर देखकर ऊब नहीं हो या नाराज न हो, कि आप अपने हथियार और यादों पर अपना हथियार ले जाएं। इसके अलावा, यह भी रोबोट की तरह आवाज नहीं करने की कोशिश करता है और आवाज के विभिन्न टन का उपयोग करता है। जब आप अपने पसंदीदा रैपर को सुनते हैं, तो आप देखेंगे कि वह कुछ शब्दों के लिए निश्चित रूप से विशेष टन का उपयोग करता है। ऐसा करने में, पूरे गीत को केवल एक प्रकार की नीरस आवाज़ के उपयोग से बेहतर लगता है।
  • एक चीसी रैप सॉन्ग लिखें शीर्षक वाला चित्र चरण 6
    6
    इसे मनोरंजन रखें आखिरकार, मज़े करो! और याद रखना, यह गाना जानबूझकर हास्यास्पद है और थोड़ा वजन है। किसी भी स्थिति में, यदि आप चाहें, तो आप एक और गंभीर रैप गीत लिखने के लिए इन चरणों का उपयोग कर सकते हैं।
  • टिप्स

    • जब तक आप इसे याद नहीं करते, तब तक आप कागज पर दोबारा इसे दोहराने की कोशिश कर सकते हैं। इससे आपको अधिक पेशेवर और बुद्धिमान दिखेंगे, जैसे किसी को पता है कि वह क्या कर रहा है।
    • हास्य की भावना के बाद अच्छा है जब आप विशेष रूप से किसी चीज़ के बारे में बहुत घबराहट या गुस्सा होने पर रगड़ने की कोई आवश्यकता नहीं होती है आप पल को बर्बाद करके जनता को बस डरा देंगे

    चेतावनी

    • जब रचना करते हैं, तो ध्यान दें कि आप किस बारे में लिख रहे हैं कुछ विषयों या शब्दों को किसी के लिए आक्रामक हो सकता है और यह अच्छा नहीं है तो गीत में डालने के लिए बहुत कुछ सोचें।
    • अगर अकेले अभ्यास के बाद भी आप तोड़ जाते हैं, तो यह कुछ नहीं करता, हर कोई गलत है। बस पूछें कि क्या आप शुरू कर सकते हैं, एक गहरी साँस लें और परेशान न करें।
    • `लोग हंसते हैं और गीत के बजाय आप का न्याय कर सकते हैं`, इस मामले में, उन्हें अनदेखा करें ऐसी नकारात्मकता आपकी हताशा के लायक नहीं है, यह सिर्फ शब्द है
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com