गुटों के संघर्ष में एक सफल कबीले का संचालन कैसे करें

कुलों का संघर्ष एक मजेदार और गतिशील गेम है जो खिलाड़ियों को गांवों और समुदायों का निर्माण करने की अनुमति देता है, लेकिन दूसरों के गांवों पर भी हमला करने के लिए। आप अन्य खिलाड़ियों के साथ टीम बना सकते हैं और खेल को अधिक सहयोगी और मजेदार बनाने के लिए एक कबीले बना सकते हैं। एक कबीले में आप अन्य सदस्यों को सेना दान कर सकते हैं, अपने साथियों से हमला करने और बचाव करने के लिए सैनिकों को प्राप्त कर सकते हैं, और एक प्रमुख साम्राज्य का निर्माण कर सकते हैं। एक अच्छे कबीले बनाने के लिए, आपको इसे पहले व्यक्ति में प्रबंधित करना चाहिए। क्या आपको लगता है कि आपको क्या चाहिए?

कदम

भाग 1

एक कबीले बनाएँ
1
अपने कबीले बनाने से पहले थोड़ी देर के लिए खेलते हैं। यह न उचित एक कबीले शुरू करने के लिए जब तक आप खेल के एक नहीं बल्कि अंतिम चरण पर हैं, और अधिक या स्तर 50. पर आपको उतना ही कम उस स्तर पर अभी तक नहीं कर रहे हैं, लगभग कोई भी शामिल होने के लिए चाहते हैं, वास्तव में आप परेशान और छेड़ा जा सकता है। यह समुदाय का अप्रिय पक्ष है, लेकिन आप अपनी प्रतिष्ठा का निर्माण शुरू करने के लिए किसी अन्य कबीले में प्रवेश करके साइबर धमकी से बच सकते हैं। एक बार जब आप बुनियादी बातों को सीखते हैं, जब आप एक कुशल खिलाड़ी बन जाते हैं तो आप अपना स्वयं का कबीन बना सकते हैं, डोमेन के लिए अपनी योजना को व्यवस्थित कर सकते हैं और इसे फलस्वरूप ले सकते हैं।
  • एक अच्छा सामान्य नियम एक कबीले बनाने के लिए जब अपने टाउन हॉल 6 स्तर या 7. इसका कारण यह है एक सम्मानित नेता होने के लिए आपको प्रभावशाली-गढ़ होना आवश्यक है, अपने मोर्टार और अपने दीवारों उजागर है पर है। टाउन हॉल के स्तर 6 और 7 में आप सबसे शक्तिशाली गेम की सामग्री को भी अनलॉक कर देंगे जो आपको मजबूत बना देगा और इसके परिणामस्वरूप, एक अधिक करिश्माई नेता
  • 2
    तय करें कि किस प्रकार के कबीले का प्रबंधन करना है तीन प्रकार के बुनियादी समूह हैं: रक्षात्मक, आक्रामक और संकर। अपने कबीन की योजना बना और नए सदस्यों को आकर्षित करना बहुत आसान होगा यदि आप जानते हैं कि पहली रणनीति क्या है
  • एक रक्षात्मक कबीले टाउन हॉल के आसपास बनाया गया है और ट्राफियां खोने पर रक्षा रणनीति का आधार नहीं है। एक रक्षात्मक शहर का प्राथमिक कार्य हमलों में अर्जित ट्राफियां रखना है। इस प्रकार के कबीले के लिए आदर्श शहर में केंद्र के टाउन हॉल, दीवारों से घिरा हुआ है और शक्तिशाली लंबी दूरी की सुरक्षा, जैसे कि मोर्टार और वायु रक्षा
  • आक्रामक कबीले शहरों आसानी से हमला कर सैनिकों को हराने के लिए, कबीले, जो सुदृढीकरण सैनिकों के साथ भरा जाएगा और अधिक से अधिक रेंज होगा के महल के चारों ओर बनाया गया है। इस व्यवस्था का प्राथमिक कार्य संसाधनों को इकट्ठा करना है, इसलिए आपको नक्शा के किनारे पर अपने टाउन हॉल का निर्माण करना चाहिए।
  • एक हाइब्रिड कबीले दो पूर्व वाले लोगों के संयोजन है, यह योजनाओं को जमा करने के अलावा बीच में टाउन हॉल को रखने की योजना बना रहा है, जबकि खानों और एक्सट्रैक्टरों को बाहर रखा गया है।
  • 3
    अपने कबीले के लिए एक अच्छा प्रतीक चुनें कबीले को एक प्रतीक देने का प्रयास करें जो नाम से मेल खाता है। उदाहरण के लिए, यदि आपके कबीले का नाम पटाखे है, तो एक लाल पृष्ठभूमि और नारंगी पट्टी चुनें। सुनिश्चित करें कि प्रतीक बड़ा प्रभाव और याद रखना आसान है, इसलिए लोग इसे तुरंत पहचानते हैं एक अच्छा प्रतीक नए सदस्यों को आकर्षित करने और दुश्मनों को आतंकित करने के लिए बहुत कुछ कर सकता है।
  • 4
    अपने कबीले के लिए एक दिलचस्प विवरण जोड़ें। एक दोस्ताना टोन विवरण लिखने के लिए कुछ मिनट लगें, जिससे आप कबीले की भावना का अनुमान लगा सकते हैं। उदाहरण के लिए, यदि आप ट्राफियों का शिकार करने वाले एक कबीले बनाना चाहते हैं, तो इसे विवरण में लिखें यदि आप एक अनुकूल कबीले चाहते हैं या संसाधनों को संचित करते हैं, तो इसे नीचे लिखें विवरण नए सदस्यों को स्पष्ट रूप से समझाएंगे कि वे क्या उम्मीद करते हैं, लेकिन इतने लंबे समय तक लोगों को इसे पढ़ना नहीं चाहते हैं।
  • कुछ खिलाड़ी वर्णन में कबीले के नियमों को शामिल करने का निर्णय लेते हैं, जबकि अन्य व्यक्तियों को बाद में उन्हें अलग-अलग सदस्य बताते हैं। जो भी आप चुनते हैं वह आप पर निर्भर करता है! तुम मालिक हो!
  • भाग 2

    नए सदस्य ढूंढना
    1
    कबीले को कॉन्फ़िगर करें ताकि सभी शामिल हो सकें। शुरुआत में, नए सदस्यों को ढूंढना मुश्किल होगा और आप सोच सकते हैं कि आपके कबीले कभी सफल नहीं होंगे, लेकिन धैर्य और दृढ़ता से आपको अपना परिणाम मिलेगा पहले सदस्यों को खोजने का सबसे अच्छा तरीका सेटिंग चुनना है "सभी लोग प्रवेश कर सकते हैं", सभी को स्वीकृति प्राप्त किए बिना शामिल होने के लिए अनुमति दें आप कबीले में कई अनुभवहीन खिलाड़ी पाएंगे, लेकिन आप उन्हें भविष्य में हमेशा बाहर चला सकते हैं।
    • आप शायद अपने रैंक के आधार पर कुछ समय के लिए पांच या दस सदस्यों के साथ रहेंगे। जितनी अधिक आप रैंकिंग में हैं, उतना आसान होगा कि वे लोगों को शामिल होने के लिए समझें। यदि आपको नए सदस्यों को खोजने में परेशानी होती है, तो धीरज रखो और 20 लोगों तक पहुंचने के लिए प्रतीक्षा करें, एक बिंदु जो प्रायः विस्तार की सुविधा प्रदान करता है। बहुत से लोग प्रवेश करना शुरू कर देंगे, और जल्द ही आपके पास अपने कबीले में 50 या अधिक लोग होंगे।
  • 2
    सबसे मजबूत खिलाड़ी स्वीकार करें जब आपके पास एक अच्छा आधार है जिसमें से शुरू करना है, तो आप सेटिंग को बदल सकते हैं और खिलाड़ियों को चुनना शुरू कर सकते हैं, कबीले में सुधार के लिए केवल सबसे मजबूत स्वीकार कर सकते हैं। सुनिश्चित करें कि उनके पास शक्तिशाली आधार और पर्याप्त अंक हैं यदि आप सभी को शामिल करते हैं, तो आप लोगों की सीमा तक पहुंच जाएंगे और आप देखेंगे कि आपके कबीन के पास कोई अच्छी रैंकिंग नहीं होगी। अच्छे खिलाड़ियों के छोटे गठबंधन से बेहतर आधार के साथ शुरू करना बेहतर है, अनियंत्रित खिलाड़ियों से भरा गठबंधन बनाने की बजाय जो केवल एक कबीले में शामिल होना चाहते थे।
  • कुछ खिलाड़ियों ने अपनी पहली प्रविष्टियों पर दिग्गजों का दर्जा देकर शुरू किया, जबकि अन्य का मानना ​​है कि यह एक उचित नीति नहीं है। आप उन लोगों को आकर्षित करेंगे, जो थोड़े समय के लिए कबीले में रहेंगे और फिर खेल को छोड़ दें। कबीले में सुधार करने और इसे छोड़ने वाले केवल मजबूत खिलाड़ियों को स्वीकार और बढ़ावा देने के लिए बेहतर है
  • 3
    नए सदस्यों को खोजने के लिए वैश्विक चैट का उपयोग करें आप ऐसे कई खिलाड़ी पाएंगे जो अभी तक एक कबीले का हिस्सा नहीं हैं। उन्हें आमंत्रित करें और उनसे कबीले में शामिल होने के लिए कहें, अपने लक्ष्यों को समझाएं और वे लाभ लाएंगे।
  • अपने कबीले के लिए सर्वोत्तम संभव शुरुआत के लिए खिलाड़ियों को अपनी लीग में आमंत्रित करें। आप मित्रों, परिचितों और सहपाठियों को भी आमंत्रित कर सकते हैं अपने सबसे करीबी दोस्तों के साथ युद्ध में जाने के लिए मजेदार हो सकता है।
  • जो लोग कम समय के बाद कबीले छोड़ देंगे या जिनकी नकारात्मक प्रभाव पड़ती है, उन्हें भर्ती न करने का प्रयास करें, जब तक कि आप सशक्त सदस्यों की संख्या में वृद्धि नहीं करना चाहते हैं। ग्लोबल चैट में बहुत से लोग कबीले के वरिष्ठ या उप प्रमुख की स्थिति चाहते हैं, और जब वे अपनी शक्ति का दुरुपयोग करना शुरू करते हैं तो यह खेल कम मज़ेदार बना सकता है।
  • 4
    उन खिलाड़ियों को निकालें जो कबीले में बने रहने के लायक नहीं हैं। कुलों के टकराव एक मजेदार शगल होना चाहिए, लेकिन अगर आप अपने कबीले शुरू करने के लिए प्रतिबद्धता बनाने, आप देखेंगे कि यह मजेदार लोगों से बना है यह सुनिश्चित करना चाहिये और वे कितनी अच्छी तरह से खेलने के लिए है, जो के लिए सबसे खराब अनुभव उपद्रवियों की नहीं एक श्रृंखला पता हर किसी को। यदि कोई उपयोगकर्ता लगातार अन्य सदस्यों को नाराज़ करता है, तो वह नियमों को सक्रिय या टूट नहीं सकता है।
  • भाग 3

    कबीले मजबूत बनाओ
    1
    एक प्रभावी रक्षात्मक रणनीति की स्थापना करें सबसे अच्छे परिवारों में एक चीज समान है: शक्तिशाली रक्षात्मक नेटवर्क अपने आप को रक्षा के लिए पहले समर्पित करें और अपनी जमा अच्छी तरह से सुरक्षित रखें। मोर्टार टाउन हॉल के करीब बने हुए हैं, जो कि तोपों द्वारा बाहर से सुरक्षित है। आप केवल खिलाड़ियों पर हमला कर सकते हैं जो आप जानते हैं कि आप हरा सकते हैं।
    • सबसे महत्वपूर्ण इमारतों के चारों ओर रक्षा और दीवारें रखें रक्षात्मक संरचनाओं और जगह बिल्डरों के शिविरों, बैरकों और झोपड़ियों के बाहर दुश्मनों को आसान करने के लिए सैनिकों पर हमला करने के लिए बाहर निकालने के लिए दीवारों का उपयोग करें
  • 2



    अपने कबीले के सदस्यों को बुद्धिमानी से बढ़ावा दें समय-समय पर अन्य खिलाड़ियों को बढ़ावा देना महत्वपूर्ण है, या लोगों को आपके कबीले से ऊब जाता है और एक समूह मिल सकता है जहां उन्हें अधिक जिम्मेदारियां मिलेंगी। यदि वे सक्रिय, ईमानदार और कम से कम एक महीने के लिए कबीले में हैं, तो वे दिग्गजों को सदस्यों को बढ़ावा दें। उन्हें डिप्टी में बढ़ावा दें अगर वे भरोसेमंद हों या आप उन्हें वास्तविक जीवन में जानते हैं। सभी प्रचारित सदस्यों को होमवर्क दें
  • प्रोन्नति न दें, जब तक आप सख्त नए सदस्यों को नहीं चाहते हैं कुछ लोग कबीले में प्रवेश करते हैं और सिर्फ उप प्रमुख की स्थिति प्राप्त करते हैं, वे सब छोड़ने से पहले मौज के लिए शिकार करते हैं। यह अजीब नहीं है तनख्वाह के जोखिम को कम करने के लिए केवल उन लोगों को बढ़ावा दें जिनको आप वास्तविक जीवन और विश्वास में जानते हैं।
  • हंट निष्क्रिय खिलाड़ी गैर-सक्रिय सदस्य, जो एक पंक्ति में कम से कम 2 या 3 युद्धों में भाग नहीं लेते हैं और सैनिकों को दान नहीं करते हैं, उन्हें निष्कासित कर दिया जाना चाहिए।
  • 3
    एक अच्छी सेना दान प्रणाली की स्थापना अपने सदस्यों को एक सप्ताह में कम से कम 10 सैनिकों को दान करने और कबीले के रूप में बहुत दान करने के लिए कहें।
  • 4
    केवल युद्ध शुरू कर सकते हैं कि आप जीत सकते हैं। एक कबीले के एक अच्छे नेता होने के लिए सबसे महत्वपूर्ण बात सही तरीके से युद्धों का प्रबंधन करना है। यदि आपके कबीले को नष्ट कर दिया गया है, तो बहुत से लोग एक और शक्तिशाली एक में छोड़ देंगे अन्य कबीले को इस बिंदु पर मारने से बेहतर कुछ भी नहीं है, जहां आप अपने सदस्यों को लूट के शिकार के बारे में बता सकते हैं और 600k बोनस संसाधनों को प्राप्त कर सकते हैं।
  • युद्ध योजना को स्थापित करने के लिए कबीले के साथ प्रभावी ढंग से संवाद करें, दोनों को अपने हमलों का उपयोग करने के लिए याद दिलाना और रणनीति के विवरण में जाना।
  • भाग 4

    एक अच्छा मालिक बनो
    1
    चैट में बहुत सक्रिय रहें मैत्रीपूर्ण रहें और अपने सदस्यों के साथ कबीले के नियम और अन्य विषयों जैसे कि स्पोर्ट्स के बारे में चर्चा करें हर किसी को एक त्वरित मैसेजिंग ऐप डाउनलोड करने के लिए कहें, जैसे कि ग्रुप मै, गेम में लॉग इन किए बिना हर किसी को युद्ध के बारे में बात करने की इजाजत देता है यह परिधान के लिए एक उत्कृष्ट उपकरण हो सकता है।
    • कबीले के सदस्यों की राय सुनना सुनिश्चित करें, विशेष रूप से दिग्गजों यदि संभव हो तो एकमत तक पहुंचने का प्रयास करें, लेकिन यह भूल न करें कि यदि आवश्यक हो तो अंतिम निर्णय लेने का आपका काम है।
  • 2
    उदाहरण के साथ गाइड। यदि आप अपने नियमों का पालन नहीं करते हैं तो आप जल्दी से अपने सदस्यों को खो देंगे यदि आपके विरोध के खिलाफ कोई नियम है और आप आक्रामक भाषा का उपयोग करना शुरू करते हैं, तो आप जल्द ही एक विद्रोह से गुज़रेंगे। अपने आप को समय पर प्रस्तुत करें, अपने शब्द का सम्मान करें और नियमों का पालन करें, जो आपने एक उदाहरण स्थापित करने और एक अच्छा मालिक बनने के लिए बनाया है।
  • 3
    निर्णय लें कि क्या उप प्रमुखों को बढ़ावा देना है या नहीं। कुछ खिलाड़ियों के किसी भी उप प्रमुख को बढ़ावा देने और कबीले का नियंत्रण रखने के नियम का पालन करें। इससे होने की संभावना समाप्त हो जाती है "तख्तापलट", या एक उप प्रमुख जो कबीले का नियंत्रण लेने और सभी सदस्यों को स्क्रैच से शुरू करने का शिकार करने का फैसला करता है। वैकल्पिक रूप से, कुछ खिलाड़ियों का मानना ​​है कि आपके विश्वास पर तीन या चार डिप्टी हेडर को बढ़ावा देना एक प्रभावी कमांड रणनीति है
  • यदि आप डिप्टी हेड रैंक के खिलाड़ियों को बढ़ावा देने का निर्णय लेते हैं, तो सुनिश्चित करें कि वे लंबे समय तक आपके साथ खेल चुके हैं और कबीले के लिए पर्याप्त सैनिकों को दान कर चुके हैं। इसे नियमों में लिखें ताकि सभी जानते हों कि पदोन्नति कैसे काम करे।
  • 4
    सक्रिय रहें और दूसरों की सहायता करें अपने कबीले को जीवित रखने के लिए, आपको सक्रिय होना चाहिए। हर दिन खेलना और अपने कबीले को अच्छी तरह नियंत्रित करने का प्रयास करें।
  • रचनात्मक आलोचना प्रदान करें युद्ध के बाद, कुछ असफल हमलों की प्रतिकृति देखें और अपने सदस्यों को यह बताएं कि वे बेहतर क्या कर सकते हैं। उदाहरण के लिए, यदि कोई व्यक्ति, केवल पीए ई के के.के.ए की सेना का इस्तेमाल करता है, तो अगली बार ड्रेगन की सेना की कोशिश करने का सुझाव देना जो कि अधिक प्रभावी होगा।
  • 5
    धीरज रखो आपके कबीले तुरंत अन्य गुटों पर हमला नहीं करना शुरू कर देंगे और पहले 15 मिनट के खेल में शेष प्रतियोगिता पर हावी होगा। आपको एक लंबी साहसिक कार्य के लिए तैयार करना होगा और नए सदस्यों को प्राप्त करने के लिए इंतजार करना होगा। युद्ध के लिए आगे बढ़ने से पहले एक प्रभावी रक्षात्मक नेटवर्क बनाने और नए सदस्यों को अर्जित करने पर ध्यान देने पर, अपने नए कबीले को समय दें। युद्ध मज़ेदार हैं, लेकिन तभी आप उन्हें जीतने के लिए आधार बना चुके हैं।
  • टिप्स

    • उन खिलाड़ियों को बढ़ावा दें जो बहुत दान करते हैं और सक्रिय हैं।
    • वैश्विक चैट में स्टिकर का उपयोग करें, जब लोग अधिक परिपक्व देखने के लिए आमंत्रित करते हैं।
    • खिलाड़ियों को आकर्षित करने के लिए अपने कबीले के विवरण में स्टिकर का उपयोग करें
    • सक्रिय होने की कोशिश करें और अपने कबीले के लिए हमेशा नए सदस्यों की तलाश करें।
    • मैत्रीपूर्ण बनने की कोशिश करें और मनोबल को उच्च रखें
    • भर्ती उच्च स्तरीय खिलाड़ी वे आपके कबीले को एक किनारे देंगे

    चेतावनी

    • कबीले के महत्वपूर्ण, विश्वसनीय या सक्रिय सदस्यों का पीछा न करें
    • कभी भी ऐसे सदस्यों को बढ़ावा न दें जिन पर आप विश्वास नहीं करते या निष्क्रिय नहीं होते हैं
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com