कैसे योद्धा बिल्ली से एक नाम का आविष्कार करने के लिए

श्रृंखला को प्यार करो योद्धा बिल्ली?

वैसे, योद्धा बिल्ली के लिए सही नाम ढूंढने के लिए यहां कुछ सुझाव दिए गए हैं।

कदम

मेक ए वॉरयर कैट नाम चरण 1 नामक छवि
1
श्रृंखला में पुस्तकों के माध्यम से खोजें और एक योद्धा नाम के दो हिस्सों को ढूंढें जो पहले इस्तेमाल नहीं किए गए हैं यदि आप उन्हें पसंद करते हैं तो आप उन्हें जोड़ सकते हैं! यहां कुछ उदाहरण दिए गए हैं:
  • अंबर पत्ती: योद्धा बिल्ली यह थंडर कबीले का हिस्सा है। उसके पास सफेद पंजे और एम्बर की आँखों के साथ एक पतला बाल है। वह दयालु और प्यारी है, वह एक अच्छा शिकारी है वह कुछ बिल्ली के बच्चे चाहेंगे और उनके मालिक को प्यार करेंगे।
  • ब्लू फेंग: नदी कबीले की योद्धा बिल्ली इसमें एम्बर आंखों के साथ एक ब्लू फर होता है। वह एक कठिन और मेथडिकल योद्धा है, उसमें दयालुता प्राप्त करना मुश्किल है।
  • Poplar फर: थंडर कबीले के योद्धा बिल्ली। उसके पास एक ग्रे कोट और हरे रंग की आंखें हैं और रेत का तूफान द्वारा प्रशिक्षित किया गया है। वह एक त्वरित और तेज सेनानी है, जो पवन गस्ट के बाद सबसे तेज़ है।
  • छाया टेल: यह बिल्ली पवन के कबीले के डिप्टी है यह पीठ पर और पूंछ पर चांदी के धब्बे के साथ काला है। उसके पास हल्के हरे आंख हैं I वह ब्रोकन स्टार शासन के दौरान दुर्व्यवहार किया गया पिल्ला था, शरद ऋतु के दौरान जंगल में मरने के लिए छोड़ दिया गया था, जब कोई भी हमलावरों के समूह के खिलाफ नहीं रख सकता था। यह द विंड कबीले द्वारा पाया गया था जब डार्क वन को बाहर किया गया था। उन्होंने नदी के कबीले, शत्रुतापूर्ण और क्रूर पर भरोसा कभी नहीं किया। वह एक स्वाभाविक नेता हैं लेकिन उनकी सबसे अच्छी लगती है कि वह मामूली लगती है। वह लंबे पूंछ और पाउडर फर का एक अच्छा दोस्त है
  • रोज फर: थंडर कबीले के योद्धा बिल्ली वफादार और गर्व, उसकी बड़ी पीली आंखें हैं और एक लंबा, बाघ जैसे ग्रे कोट। वह नदी के कबीले के सभी सदस्यों से नफरत करता है और उन्हें बिल्लियों के हत्यारों को मानता है। उसे पालो डि फेलस द्वारा प्रशिक्षित किया गया था, उसका एक साथी और चार पिल्ले हैं
  • छाया रनिंग: पवन कबीले पुरुष बिल्ली वह अंधेरे एम्बर आंखें हैं, एक चुप और घातक योद्धा है, शायद ही कभी बोलता है, जब तक कि यह आवश्यक न हो। बादल की रात और हवा में स्पष्ट रूप से उनका कोई आभास नहीं है और यह कोरोला की प्यूमा के खुले तौर पर तिरस्कारपूर्ण है। यह बहुत तीव्र है और यहां तक ​​कि छोटी से छोटी विस्तार पर भी ध्यान देता है।
  • मेक ए वॉरयर कैट नाम चरण 2 नामक छवि
    2
    याद रखें कि आपके योद्धा बिल्ली के नाम में शिक्षु के नाम का हिस्सा होना चाहिए। उदाहरण के लिए: यदि प्रशिक्षु का नाम "त्वरित पंजा" है तो युद्ध नाम में "फास्ट" शब्द होना चाहिए और "त्वरित नवाब" हो सकता है
  • मेक अ वॉरियर कैट नाम चरण 3
    3
    याद रखें कि नाम का वह भाग प्रकृति में मौजूद कुछ चीज़ों का उल्लेख करना चाहिए। एक रंग, एक पेड़ या फूल का नाम, पशु, मौसम संबंधी घटना और इतने पर प्रेरणा के सभी संभव स्रोत हैं। नाम में शब्दों को कभी नहीं होना चाहिए "स्टैला," "आत्मा" या "लूना।" फायर डि लुना बिल्ली लेखक (एरिन हंटर) द्वारा बनाई गई गलती थी और उसने खुद को स्वीकार कर लिया। "स्टेला" एक नेता को इंगित करता है और यह अच्छा नहीं होगा अगर वहाँ एक था "स्टार सितारा", सही? शब्द "चंद्रमा" इसका इस्तेमाल नहीं किया जा सकता क्योंकि यह ऐसे धर्म को इंगित करता है जिसमें विभिन्न कुलों की बिल्लियों का विश्वास होता है। चंद्र पत्थर, पूर्ण चंद्रमा और लुना अल्ता कुछ उदाहरण हैं। "आत्मा" यह एक ही धार्मिक नींव है और इसलिए मना किया है। थंडर, पवन, अंधेरे और नदी: यह भी अन्य गुटों के योद्धाओं के लिए नाम का उपयोग करने से मना किया है। लेखक ने उन्हें अद्वितीय के रूप में घोषित किया है नीला, सफेद, लाल, काले, ग्रे, लिली, फूल, पाइन, ओक, विलो, पिंक, ज्वाला, रॉक, फॉक्स, माउस, कबूतर, हॉक, लार्क, हरा, जे, चेरी: यहाँ कुछ उदाहरण आप को प्रेरित कर सकते हैं , डेज़ी, शेर, बाघ, तेंदुआ, बादल, सूर्य, होली, पंख, धूम्रपान, उलझन, गिलहरी, अग्नि, फौन, बर्फ, फर्न, थीस्ल, ऐश, Radica, रैग्ड, जलन, मिंट, रात, आकाश, लकड़ी, एप्पल , शाहबलूतिक, बेरी, बिर्च, ब्राउन, शीत, अखरोट, देवदार, थ्रश, फिंच, बर्फ, देखा, पेटल, रॉबिन, गोल्ड, फास्ट, डॉन, गोधूलि बेला, धूल, ब्रेस, एडर, Vipera, उल्लू, पीला, डार्क, पोस्ता लंबा, कोयला, छोटे, Brindle, स्पेक, पैच, आइवी, बेल, गधा, बिजली, नाग, क्रो, सिल्वर, Storto, ऐश, सुबह, गौरैया, लाइट, प्लग, टूटी, मृत, टॉर्न, स्पाइडर, मिट्टी, कोहरा , बार्क, छोटे, बड़े, स्ट्रीम, मजबूत, शांत, मॉस, फर्न, एक प्रकार की वनस्पति, फ्रॉस्ट, घास का मैदान, जंग, ब्रूम, भारी, प्रकाश, छाया, वोल, हवा, वर्षा, Tref उल्लू, पत्ता, ऋषि, लहर, एम्बर, हनी, तूफान, सूर्य, एल्डर, घास।
  • मेक ए वॉरयर कैट नाम चरण 4 नामक छवि
    4
    नाम का दूसरा भाग एक विशेषता होना चाहिए जो अन्य द्वारा वर्णित या वर्णित है। उदाहरण के लिए यदि नाम तेंदुआ है, तो आप अपने आप को तेंदुए फर या तेंदुए का पंजा कहते हैं। यदि फाल्कन नाम का हिस्सा है, तो फाल्कन की उड़ान या फाल्कन की पूंछ को रेट करें (लेकिन आप पंजा, फर, तूफान, सिर, पूंछ, पंजा, कान, उड़ान, पंख, गीत, दिल, आंख, पंख, फेंग के बारे में सोच सकते हैं , तालाब, लौ, ओर, कलम, धारा, चमक, नख, पट्टी, स्प्रे, पथ, प्रवाह, धुंध, फूल, कांटा, हवा)।
  • मेक ए वॉरयर कैट नाम चरण 5 शीर्षक वाली छवि
    5
    नाम चुनने पर आपकी बिल्ली के शारीरिक स्वरूप पर विचार करें। एक मिठाई सुनहरा बिल्ली का बच्चा ब्लैक फर या अंधेरे के पैव नहीं होना चाहिए।



  • मेक अ वॉरियर कैट नाम चरण 6
    6
    बिल्ली के व्यक्तिगत विवरण का मूल्यांकन करें यदि यह काला या अन्यथा अंधेरा है, तो इसे कॉल करने के लिए क्लाउड नहीं तूफान या Corvo के पंख अधिक उपयुक्त हो सकता है। बिल्ली को वह नाम दें जो उसका सबसे अच्छा वर्णन करता है।
  • मेक अ वॉरियर कैट नाम चरण 7 नामक छवि
    7
    पता है कि नाम इन शब्दों के संयोजन का जरूरी नहीं है क्या आपके बिल्ली के समान एक विशेष विशेषता है? उदाहरण के लिए, नासो को किताब में, कोला, डार्क कबीले का मेडिकल कैट है और इसे `नाक कोला` कहा जाता है क्योंकि यह हमेशा एक ठंड लगती है।
  • मेक ए वॉरर कैट नाम चरण 8
    8
    याद रखें कि नाम बिल्ली के चरित्र को पूरी तरह समझा नहीं देना चाहिए। आपको इसे केवल व्यक्तित्व, आँखों का रंग या फर पर आधारित नहीं देना चाहिए। सबसे felines शुरू से ही एक स्पष्ट व्यक्तित्व नहीं है अक्सर बिल्लियों ने आंखों का रंग भी छिपाया है जो उन्हें अर्द्ध-संलग्न रखा गया है और जब भी वे उन्हें खोलते हैं, तब भी प्रकाश का खेल अपने प्रतिबिंब को संशोधित कर सकता है। इसके अलावा, कई बिल्लियों, जैसे कि बाघ, अपने रंग को तुरंत प्रदर्शित नहीं करते हैं। एक सुंदर सुनहरा बिल्ली का बच्चा स्वीटी को फोन न करें, आप नहीं जान सकते कि जब तक आप उसे नाम नहीं देते तब तक वह कैसी है। यहां तक ​​कि पुस्तक के लेखक ने यह गलती की है।
  • मेक ए वॉरयर कैट नाम चरण 9
    9
    कुछ शब्दों का प्रयोग न करें, जैसे कि ड्रैगन, ड्रैगन, सुप्रीम, पावर, पिशाच या देवताओं / डी नाम। रहस्यमय दुनिया के साथ जो कुछ भी करना है उसका योद्धा बिल्ली के नाम का कोई संबंध नहीं होना चाहिए, क्योंकि यह कोई मतलब नहीं होगा।
  • टिप्स

    • मूल्यांकन करें कि आप कौन सी कबीले चाहते हैं कि आप अपनी बिल्ली से संबंधित हो, यह कैसे होना चाहिए, किस व्यक्तित्व के साथ और किस डिग्री पर।
    • प्रकृति से प्रेरित हो जाओ! मानो या न मानो, यह रचनात्मक प्रक्रिया को बहुत आसान बनाता है
    • इस बारे में सोचें कि आप अपनी बिल्ली, आपके व्यक्तित्व, आपके लिंग और विशेष विशेषताओं को कैसे पसंद करेंगे। उदाहरण के लिए, संकट एक काला और बुरी बिल्ली है, इसलिए मार्गरेट जैसा नाम उपयुक्त नहीं होगा
    • पहले से मौजूद नामों के बारे में सोचें, जैसे कि ज़ांपा डि निवोल अब जब आप बादलों के बारे में सोचते हैं, आपके दिमाग में नए विचार उत्पन्न हो सकते हैं और समझ सकते हैं कि आप क्या चाहते हैं।
    • कुछ विचार प्राप्त करने के लिए पुस्तक की शुरुआत में आपको मिलती हुई गलतियों को देखो।
    • यदि आप वास्तव में मुसीबत में हैं, तो आप पुस्तक में पाए जाने वाले योद्धाओं के नामों को जोड़कर जोड़ सकते हैं। उदाहरण के लिए, ब्लैक पै और हॉक का हार्ट हॉक का पंजा या ब्लैक हार्ट उत्पन्न कर सकता है। ब्लैक हार्ट एक बुरी बिल्ली या सिर्फ एक मुश्किल चरित्र के साथ हो सकता है
    • श्रृंखला में कम से कम एक पुस्तक पढ़ना एक अच्छी बात है, कम से कम आपको पता चल जाएगा कि विभिन्न कुलों की बिल्लियों के नाम क्या हैं।
    • अपने विचारों को कागज के एक टुकड़े पर लिखिए, क्योंकि वे आपके मन में पैदा होते हैं, तब तक नतीजे के केवल एक भाग को तब तक न बदलें जब तक नतीजा आप संतुष्ट न हो।
    • अगर आपको प्रेरित करने के लिए कुछ भी नहीं है, तो प्रकृति की तस्वीरें देखें या बस बगीचे में जाएं! कुछ विचारों को ढूँढ़ने की कोशिश करो, आखिरकार ये है कि योद्धा बिल्लियों का जीना सही है?
    • पुस्तकों में पाए जाने वाले योद्धाओं के नामों की प्रतिलिपि न करने का प्रयास करें, भले ही आपको कोई नया विचार न मिले हों
    • प्रतिलिपि न करें यहां तक ​​कि दूसरों ने अपना स्वयं का नाम बनाने के लिए अध्ययन किया है, वही करो।
    • भूमिका निभाने वाले क्लबों में भाग लें या कुछ विचार प्राप्त करने के लिए श्रृंखला के प्रशंसकों की साइट पर जाएं, लेकिन कभी दूसरों के नामों की प्रतिलिपि नहीं करें!
    • अपनी बिल्ली का वर्णन अच्छी तरह से करें

    चेतावनी

    • पुस्तकों से कॉपी न करें!
    • हमेशा अपनी कल्पना का उपयोग करें!
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com