मैक के लिए एक ड्राइंग प्रोग्राम कैसे चुनें

एप्पल मैक लाइन कंप्यूटर द्वारा लक्षित उपयोगकर्ताओं की मुख्य श्रेणियों में से एक कलाकार है इसकी सहज ज्ञान युक्त अंतरफलक कारण का हिस्सा है, साथ ही एडोब और अन्य कलाकार-उन्मुख कंपनियों द्वारा प्रारंभिक पसंद। मैकपेंट को पहले मैक संस्करणों में शामिल किया गया था, और ड्राइंग कार्यक्रमों को शुरुआत से एमएसीएस पर एक घर मिला। आपके लिए उपयुक्त ड्राइंग प्रोग्राम क्या है? हम आपके लक्ष्य पर एक नज़र डालेंगे और आपको उन विकल्पों को दिखाएंगे जो आपकी आवश्यकताओं के अनुरूप होंगे। पढ़ना जारी रखें!

कदम

विधि 1

बच्चों के लिए
1
का आनंद लें! बच्चों के पास एक मजबूत कल्पना है और उपयुक्त डिजाइन कार्यक्रम केवल उन्हें नहीं खेलेंगे, लेकिन सक्रिय रूप से उन्हें अपनी कहानियों को बनाने और उन्हें बताने के लिए प्रेरित करेगा। बच्चों के लिए, मुख्य चीज़ों को देखने के लिए आसान और समझने और एक मजेदार और सहज ज्ञान युक्त इंटरफ़ेस का उपयोग करना आसान होता है, जो कि 200-पृष्ठ मैनुअल को सब कुछ समझने में मदद करने के लिए पढ़ने की ज़रूरत नहीं है यहां कुछ विकल्प हैं:

  • KidPix. यह आदरणीय आरेखण कार्यक्रम 1 9 8 9 के आसपास रहा है। यह एक "रबर स्टैम्प" डिजाइन कार्यक्रम के रूप में शुरू हुआ। उदाहरण के लिए, "गाय" टिकट पर क्लिक करें, फिर अपने दस्तावेज़ पर क्लिक करें और यहां एक गाय है आज, किडपिक्स मूल 2 डी संस्करण, और एक नया 3 डी संस्करण प्रदान करता है जिसमें एनिमेशन बनाने और आवाज रिकॉर्ड करने की संभावना है - हमेशा एक सुखद इंटरफ़ेस के साथ प्रस्तुत किया गया। यह निशुल्क नहीं है, लेकिन लगभग $ 40 के लिए आप 2 डी संस्करण रख सकते हैं, और लगभग $ 50 के लिए 3 डी में डीलक्स संस्करण
किडपिक्स शीर्षक वाली छवि
  • टक्स पेंट. बच्चों के लिए यह एक अन्य कार्यक्रम है। इंटरफ़ेस समझने में सरल और उपयोगी है यदि आप सीखना चाहते हैं कि माउस का उपयोग कैसे करें और रेखाएं खींचें। इसमें मज़े ग्राफिक प्रभाव बहुत पसंद हैं I "कॉन्फ़ेटी," जो रंगीन डॉट्स के साथ स्क्रीन चमक बनाता है, "विकृति" कि लाइनों confuses, "फूल", जो आपको किसी भी ऊंचाई का फूल खींचने की अनुमति देता है, और बहुत कुछ सभी स्टीरियो और कभी-कभार ध्वनि प्रभाव के साथ "आवाज़" पेंगुइन का सभी के सर्वश्रेष्ठ ... यह मुफ़्त है!

    छवि शीर्षक टक्सपेंट_846.jpg
  • विधि 2

    सरल लेकिन प्रभावी
    चित्र शीर्षक Paintbrush_416.jpg
    1
    तूलिका. यह एक ऐसा एप्लिकेशन है जो पुराने ड्राइंग प्रोग्राम जैसे मैकपेंट और माइक्रोसॉफ्ट पेंट की नकल करता है। यह बहुत सरल, बुनियादी और सीखना बहुत आसान है।
  • छवि का शीर्षक Seashore_275
    2
    समुंदर का किनारा. पेंटब्रश की तरह, यह एप्लिकेशन बहुत सरल और उपयोग में आसान है। यह बहुत ही व्यावहारिक और उपयोगी एक बार कैसे साथ काम करने के लिए सीखा है, और Paintbrush- के कुछ और अधिक उन्नत तरीका अनुकूलन और दबाव संवेदनशील ब्रश जो लोग ग्राफिक्स गोलियों का उपयोग के लिए इस तरह के (एक से दूसरे रंग से स्क्रम) ढ़ाल भरने के रूप में की सुविधाएं हैं, है, और प्रत्येक उपकरण के लिए विकल्प आप निर्देश भी पढ़ सकते हैं!
  • विधि 3

    क्रिएटिव मज़ा
    आर्टरेज़ 1 शीर्षक वाली छवि
    1
    ArtRage. आर्ट्रेज सरल आरेखण अनुप्रयोगों के बीच की खाई और जो अधिक पूर्ण हैं और फ़ोटोशॉप और पेंटर जैसी अधिक सुविधाएं हैं यह उन लोगों के लिए दबाव का उपयोग करने की संभावना प्रदान करता है जो ग्राफिक्स गोलियों का उपयोग करते हैं, एक विशेष इंटरफ़ेस, साफ और अच्छी तरह से तैयार किया जाता है, और कई उपयोगी उपकरण। "स्टार्टर संस्करण" इन सुविधाओं में से कई हैं, लेकिन उनका उपयोग पूर्ण संस्करण में अपग्रेड किए बिना नहीं किया जा सकता। पूर्ण बुनियादी संस्करण की लागत $ 30 है, और प्रो के साथ और अधिक सुविधाएं, $ 60 पुराने iPads, iPhones, और Macs के संस्करण भी हैं
  • छवि शीर्षक Bd2_428
    2
    सुंदर डोरेना. उपयोगी से घबराहट अधिक दिलचस्प, अद्भुत ग्राफिक्स विकल्प और इस कार्यक्रम के पागल ध्वनि प्रभाव आपको घंटों के लिए मनोरंजन बनाए रखेंगे। एक चेतावनी यह है कि सुंदर डोरेना मैक ओएस एक्स संस्करण 10.7 या बाद के संस्करण पर नहीं चलता है।
  • विधि 4

    व्यावसायिक अनुप्रयोग


    गिम्प्स 2 शीर्षक वाली छवि
    1
    GIMP. निशुल्क, अच्छा है ना? ठीक है! जीआईएमपी एक ओपन सोर्स एप्लीकेशन है, अर्थात् निःशुल्क, और सुविधाओं और सुधारों को जोड़ने के लिए सभी के लिए खुला है। कई फ़ोटोशॉप प्रकार बटन की पेशकश करते हैं, इंटरफेस नहीं रैखिक के रूप में है, तो सीखने की अवस्था बहुत मुश्किल हो सकता है है। इसकी सुविधा सेट और उसके संपादन शक्ति के साथ, यह जो लोग फ़ोटोशॉप के लिए पर्याप्त धन है, या भीड़ का पालन नहीं करना चाहते हैं के लिए एक आदर्श कार्यक्रम है।
  • चित्र शीर्षक पेंटर अवलोकन
    2
    चित्रकार. पेंटर उपकरण के साथ एक अद्भुत आवेदन है जो उनके भौतिक समकक्षों की नकल करते हैं: कागज और कैनवास, ब्रश, पट्टियाँ, पेंसिल, जिप्सम, तेल, ऐक्रेलिक, और बहुत कुछ पारंपरिक मीडिया के डिजिटल एनालॉग के साथ काम करने वाले कलाकार के लिए, वह सूची के शीर्ष पर है। $ 289 लागत, यह सबसे सस्ता विकल्प नहीं है, लेकिन गंभीर कलाकारों के लिए यह हर पैसा खर्च करता है।
  • फ़ोटो शीर्षक फ़ोटोशॉप
    3
    फ़ोटोशॉप. यदि आप ग्राफिक्स में काम करते हैं, तो आप जानते हैं कि फ़ोटोशॉप। फ़ोटोशॉप, जैसा कि वे कहते हैं, आकर्षित करने के लिए सभी अनुप्रयोगों का पिता है। वह एक सरल थोड़ा फोटो संपादन उपकरण से एक अविश्वसनीय (किसी को कुख्यात कहेंगे) से बड़ा हुआ, तो डिजिटल संपादन स्टूडियो इतनी सर्वव्यापी है कि यह एक क्रिया बन गया! इसमें उपलब्ध उपकरणों की पूरी श्रृंखला है, और अब भी सभी अनुप्रयोगों के सबसे साफ, सबसे सहज ज्ञान युक्त इंटरफेस में से एक को बनाए रखता है। इसकी लागत 69 9 डॉलर है
  • चित्र शीर्षक तत्व 1
    4
    फ़ोटोशॉप तत्वों. यदि फ़ोटोशॉप आपके लिए काफी कम है, तो एडोब एलेमेंट्स के साथ बहुत कम कीमत पर आपके पास लगभग सभी अपनी शक्ति हो सकती है। यह मुख्य रूप से एक छवि संपादक है, जो आपके डिजिटल कैमरे की तस्वीरों को साफ करने के लिए आदर्श है, जो आपको अपनी तस्वीरों को काट, साफ, सुधारना और साझा करने में मदद करता है। यह 99 डॉलर है, इसलिए यदि आप बहुत सी तस्वीर लेते हैं और उन्हें सुधारना चाहते हैं तो तत्व एक अच्छा विकल्प है।
  • टिप्स

    • इसे डाउनलोड करने से पहले हमेशा प्रोग्राम की सिस्टम आवश्यकताएं जांचें। अपने मैक की जानकारी देखने के लिए, ऊपरी बाईं ओर ऐप्पल आइकन पर जाएं और क्लिक करें "इस मैक पर जानकारी "।
    • यदि कोई एप्लिकेशन ठीक से काम नहीं करता है, तो कंप्यूटर को पुनरारंभ करने का प्रयास करें
    • आवश्यक नहीं है, लेकिन कलाकारों के लिए अत्यधिक अनुशंसित, यह ग्राफिक टैबलेट है Wacom एक आम गोली है, एक सीमा के साथ जो छोटे गोलियां और स्टाइलस से संवेदनशील टच स्क्रीन के साथ एमेच्योर के लिए स्क्रीन पर सीधे खींचना (कीमत पर्याप्त है, निश्चित रूप से!) है

    आप की जरूरत है चीजें

    • मैक कंप्यूटर
    • इंटरनेट
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com