कैसे Pokemon Emerald में म्यूट कैद करने के लिए

वीडियो गेम के सभी संस्करणों में मेव, सबसे अधिक मांग वाले पोकीमोन में से एक है इसकी दुर्लभता इस तथ्य के कारण है कि इसे सामान्य रूप से खेलना संभव नहीं है। वीडियो गेम के अलग-अलग संस्करणों को जारी करने के समय, मेव केवल नेंटेडो द्वारा प्रायोजित कार्यक्रमों के लिए प्राप्य प्राप्य था दुर्भाग्य से, इन प्रकार की घटनाओं को साल के लिए व्यवस्थित नहीं किया गया है, इसलिए पन्ना के खेलने से, अब कोई म्यू पकड़ने का कोई वैध तरीका नहीं है। ऐसा करने के लिए, हमें भौतिक बाह्य उपकरणों की सहायता करना है, जैसे कि एक्शन रिप्ले या एक सॉफ़्टवेयर एमुलेटर, जिससे आपको गेमिंग दुनिया में द्वीप तक पहुंचने की इजाजत मिलती है जहां पर म्यू रहता है और इसे कैप्चर करता है।

कदम

1
गेम कंसोल में स्थापित एक्शन रीप्ले डिवाइस के साथ एमेरल्ड पोकीमॉन को लॉन्च करें या सॉफ़्टवेयर इम्यूलेटर का उपयोग करें। पनडुब्बी पनडुब्ब का उपयोग करने के लिए म्यू पर कब्जा करने का एकमात्र तरीका है धोखा कोड. 2005 के दूर में, उसी नेंटेन्डो द्वारा आयोजित विशेष आयोजनों के लिए मेव को प्राप्त करना संभव था यह था और इसे पकड़ने का एकमात्र वैध तरीका है। यह देखते हुए कि ये विशेष कार्यक्रम अब उपलब्ध नहीं हैं, यह आवश्यक है धोखा म्यू के एक नमूने पर कब्जा करने में सक्षम होने के लिए
  • विज़ुअलबॉय एडवांस एक्शन रिप्ले कोड के उपयोग का समर्थन करने वाला सबसे प्रसिद्ध गेम ब्वॉय एडवांस सॉफ्टवेयर एमुलेटर है।
  • इस लेख को देखें भौतिक कार्यवाही रीप्ले डिवाइस में नया कोड कैसे सम्मिलित करें, इसके विवरण के लिए
  • नोट: यदि आप अभी तक गेम के भीतर पोर्टो अल्गॉपोली शहर तक नहीं पहुंचे हैं, तो आप सबसे अधिक संभावना सही समय सीमा का सम्मान नहीं करेंगे जब आप सुप्रीम द्वीप तक पहुंचेंगे। इस एल्गोरिथ्म को इस स्थिति में फंसने के जोखिम के साथ त्रुटि पैदा करने का कारण हो सकता है। इस कारण से यह इंतजार और केवल पहले से ही पोकीमोन पन्ना के मूल कथानक निम्नलिखित Lilycove शहर तक पहुँच होने के बाद एक्शन रिप्ले कोड का उपयोग करने के लिए सबसे अच्छा है।
  • 2
    पोकेमोन की अपनी टीम तैयार करें आपको एक 30 मेवल का सामना करना होगा, जो तब आपकी टीम पर किसी पोकीमॉन में बदलने की क्षमता रखेगा। यदि आप एक ही हैं "मास्टर बॉल"यह एक शानदार समय है, भले ही आप परंपरागत तरीके से मेव को पकड़ सकें, जो कमजोर है और उनका उपयोग कर रहा है "पोके बॉल"।
  • यदि आपके पास एक ही नहीं है "मास्टर बॉल" या आप इसका उपयोग नहीं करने जा रहे हैं, अपना भरण प्राप्त करें "अल्ट्रा बॉल"तो एक पोकीमोन लाओ जो आपके साथ इस कदम को जानता है "झूठी स्वाइप" म्यू के स्वास्थ्य बिंदुओं के स्तर को कम करने में सक्षम म्यू का नमूना होगा जो आप का सामना करेंगे केवल 30 स्तर पर होगा, इसलिए यह बहुत मजबूत नहीं होना चाहिए - हालांकि, याद रखें, कि आप इसे कोहली को गलती से भेजने का जोखिम नहीं चाहते हैं। टीम में एक पोकीमॉन रखने के लिए भी उपयोगी हो सकता है जो कि हमलों की स्थिति को बदलकर हमलों की स्थिति को बदल सकता है "पक्षाघात" या "नींद"।
  • चूंकि म्यू 30 के स्तर पर है, इसलिए आपको दूसरे के लिए खुद की आवश्यकता होगी "पहले पदक" एक बार कब्जा कर लिया है कि आप का पालन करने के लिए
  • आपकी टीम पर एक महान पोकीमॉन होने पर म्यू पर कब्जा करने के लिए बहुत कठिन होगा। इस साहसिक कार्य के लिए, इसलिए टीम पर अपने किसी भी महान पोकीमॉन को शामिल नहीं करना सर्वोत्तम है।
  • 3
    मेनू तक पहुंचें "Cheats", तो आइटम का चयन करें "धोखा सूची"। आपको कोड दर्ज करने की आवश्यकता होगी जो आपको ऐप रीप्ले टैब या सॉफ्टवेयर एमुलेटर में सर्वोच्च द्वीप तक पहुंचने की अनुमति देता है।
  • 4
    बटन दबाएंGameshark .... इस तरह आपको एक नया कोड दर्ज करने के लिए कहा जाएगा।
  • 5
    एक पाने के लिए कोड दर्ज करें "मास्टर बॉल" (वैकल्पिक मार्ग)। यदि आप एक के साथ म्यू पर कब्जा करना चाहते हैं "मास्टर बॉल", लेकिन आपके पास अभी भी एक नहीं है, आप किसी भी प्रयास के बिना जितना चाहें उतने प्राप्त करने के लिए संबंधित धोखा कोड का उपयोग कर सकते हैं। नीचे दिया गया कोड दर्ज करें, अगली बार जब आप लॉग इन करेंगे "पोकेमॉन मार्केट", आप सभी को प्राप्त कर सकते हैं "मास्टर बॉल" कि आप चाहते हैं, पूरी तरह से मुक्त।

    958 डी 8046 ए 7151 डी 70
    8 बीबी 602 एफ 7 8 सीईबी 681 ए

  • 6
    सुप्रीम द्वीप को टेलीपोर्ट करने के लिए कोड दर्ज करें विकल्प फिर से चुनें "धोखा सूची", फिर एक नया गेमखर्क कोड बनाएं। नीचे दिए गए कोड आपको सुप्रीम द्वीप तक ले जाएंगे, जहां आप म्यू पर कब्जा कर सकते हैं।

    8DEB234A 4C8DC5EC

  • जब से तुम एक धोखा कोड का उपयोग कर रहे सुप्रीम द्वीप को पाने के लिए और नहीं म्यू का एक नमूना प्राप्त करने के लिए, बाद खेल सॉफ्टवेयर द्वारा किया जाता विरोधी हैक चेकों के बाद के रूप में सामान्य दिखाई देनी चाहिए।



  • 7
    एक दरवाजे की दहलीज को पार करें या किसी अन्य क्षेत्र पर जाएं। संकेतित कोड दर्ज करने के बाद, स्वचालित टेलरपोर्टर को सुप्रीम आइलैंड में सक्रिय करने के लिए, आपको दरवाजे की दहलीज को पार करना होगा या खेल की दुनिया के दूसरे बिंदु पर जाना होगा।
  • 8
    सुप्रीम द्वीप तक पहुंचने के लिए धोखा कोड बंद करें। द्वीप में टेलीपोर्ट किए जाने के बाद, आपको एक्सेस कोड को निष्क्रिय करने की आवश्यकता है, अन्यथा आपको नक्शे पर दूसरे बिंदु पर जाने के बिना अवरुद्ध किया जाएगा। विकल्प का चयन करें "धोखा देती सूची", फिर सुप्रीम द्वीप के लिए कोड को अचयनित करें
  • 9
    द्वीप पर जंगल के अंदर चलें जंगल के माध्यम से घुमावदार मार्ग के बाद, आपको द्वीप के दूसरे भाग तक पहुंच प्राप्त होनी चाहिए। इस दूसरे भाग के प्रवेश के पेड़ों से छिपा हुआ है और यह हरे रंग की एक मजबूत छाया की विशेषता है। इस तरह आप जंगल के गहरे हरे-भरे मैदान में जा सकते हैं। आपके पास इस नए क्षेत्र तक पहुंच होने के बाद, आपको आपके सामने मेव का नमूना देखना चाहिए।
  • इस द्वितीय क्षेत्र का प्रवेश द्वार के सबसे पहले, एक पहाड़ी की चोटी पर, जंगल के पहले भाग के दाईं ओर स्थित है।
  • यदि वन (जहां वह म्यू रहता है) के गहरे recesses को सीमा पार करने द्वीप सुप्रीम (जहां आप सिर्फ टेलीपोर्टेशन के बाद आने) की प्रारंभिक बात करने के लिए वापस आने के लिए, तो शायद आपने कोड अक्षम नहीं किया है। यदि आप ऐसा नहीं करते हैं, तो खेल हर बार जब आप खेल की दुनिया के नए क्षेत्र में प्रवेश करने का प्रयास करते हैं, तब आपको सुप्रीम आइल की शुरुआत में स्वचालित रूप से ले जाना जारी रहेगा।
  • 10
    ढूँढें और मेव का अनुसरण करें उत्तरार्द्ध आप से दूर जाने तक जारी रहेगा जब तक कि आप उसे बड़े घास से बाहर न दें। खोजने के लिए जहां म्यू स्थित है, उस क्षेत्र की तलाश करें जहां आप लंबा घास बढ़ते देखते हैं। आपको इसे तब तक पीछा करना होगा जब तक कि आप उसे एक कोने में बंद कर सकें और लड़ाई शुरू करने के लिए इसके साथ बातचीत कर सकें।
  • 11
    पर कब्जा करने के लिए म्यू एक की शुरूआत "मास्टर बॉल"। यदि आप एक ही हैं "मास्टर बॉल", इसे तुरंत उपयोग करने के लिए 100% मौन पर कब्जा करने का मौका मिलेगा। अन्यथा, यदि आपके पास ऐसा नहीं है, तो आपको पारंपरिक तरीके से आगे बढ़ना होगा, जो कि आप को कमजोर करना है जब तक कि आप इसे सामान्य से उपयोग करने की कोशिश न करें "पोके बॉल"।
  • 12
    यदि आपके पास एक ही नहीं है "मास्टर बॉल", म्यू के स्वास्थ्य बिंदुओं के स्तर को कम करने के लिए शुरू यदि आपके पास सामान्य उपलब्ध है "पोके बॉल"इससे पहले कि आप उनका उपयोग कर सकें, आपको मेव को कमजोर करना चाहिए जब तक कि इसकी ऊर्जा बार लाल न हो जाए
  • इसे भेजने के बिना ऐसा करने का सबसे आसान तरीका चाल का उपयोग करना है "झूठी स्वाइप"। यह विशेष कदम प्रतिद्वंद्वी के स्वास्थ्य बिंदुओं के स्तर को कभी भी बिना 1 के न्यूनतम मूल्य के नीचे गिरने के स्तर को कम करता है।
  • यह एक राज्य में इसे लाने के द्वारा म्यू की स्थिति को बदल देता है "नींद" या "पक्षाघात", ऐसी स्थिति जिसमें इसे कब्जा करना बहुत आसान है
  • 13
    सर्वोच्च द्वीप छोड़ें मिशन के लक्ष्य तक पहुंचने के बाद, यानी मेव पर कब्जा करने के बाद, आप द्वीप छोड़ सकते हैं। पहाड़ी के पैर पर लौटने के लिए नाव को पकड़ने के लिए जो आपको वापस पोर्टो एल्गेपोलि में ले जाएगा।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com