पोकून Emerald (Gameshark) में मास्टर बॉल्स की अनंत संख्या कैसे प्राप्त करें

"मास्टर बॉल" वे पोकीमॉन गेम्स में सबसे शक्तिशाली पोके बॉल्स हैं और आप किसी पोकीमॉन को तुरन्त कैप्चर करने की अनुमति देते हैं। आम तौर पर, खेल के दौरान, आप केवल 1 या 2 मास्टर बॉल्स प्राप्त कर सकते हैं। आप एमुलेटर के माध्यम से या एक Gameshark या एक्शन रिप्ले डिवाइस के साथ एक वीडियो गेम पोकीमोन खेल रहे हैं, तो आप एक सरल कोड का उपयोग कर सकते तुरन्त खेल में सूची Poké मार्ट को बदलने के लिए और असीमित और नि: शुल्क मास्टर गेंद है।

कदम

छवि शीर्षक 872587 1
1
अब तक हासिल की गई खेल की प्रगति को बचाओ। किसी भी समय, emulators आप पैसे बचाने के लिए अनुमति देते हैं "स्नैपशॉट" (स्नैपशॉट) डाउनलोड करें इस तरह, यदि कुछ सही नहीं है, तो आप खेल की मूल स्थिति को पुनर्स्थापित करने में सक्षम होंगे (i का उपयोग करके "धोखा कोड" यह वर्तमान गेम से संबंधित सहेजे गए डेटा को खोने के लिए असामान्य नहीं है या इसे जारी रखने में सक्षम नहीं है)।
  • यदि आप एमुलेटर का उपयोग कर रहे हैं "विज़ुअल बॉय एडवांस", मेनू में प्रवेश करें "फ़ाइल" और आइटम का चयन करें "खेल सहेजें", फिर बचत के लिए एक नि: शुल्क स्लॉट चुनें। आप मेनू का उपयोग करते हुए किसी भी समय नए सहेजने को पुनः लोड कर सकते हैं "लोड गेम"।
  • छवि शीर्षक 872587 2
    2
    मेनू तक पहुंचें "Cheats" और आइटम का चयन करें "धोखा सूची"। एक नई विंडो खुल जाएगी, जहां आप विभिन्न कोड (धोखा कोड) दर्ज कर सकते हैं।
  • छवि शीर्षक 872587 3
    3
    बटन दबाएंGameshark .... एक संवाद आपको एक गेमखर्क कोड दर्ज करने की अनुमति देगा।
  • 4



    कोड दर्ज करें "स्वामी"। सम्मिलित करने में सक्षम होने के लिए "धोखा कोड" मास्टर बॉल्स की अनंत संख्या प्राप्त करने के लिए, आपको पहले कोड को सक्षम करना होगा "स्वामी"। ऐसा करने के लिए स्ट्रिंग दर्ज करें "मास्टर कोड" विवरण क्षेत्र में, फिर क्षेत्र में "कोड", निम्न कोड दर्ज करें:

    D8BAE4D9 4864DCE5

  • 5
    मास्टर बॉल्स के लिए कोड दर्ज करें क्षेत्र में "विवरण", जब आप फ़ील्ड में चाहते हैं, तो वह विवरण दर्ज करें "कोड" इस चरण के अंत में आपको मिले कोड में टाइप करें। याद रखें कि यह कोड पोकीमोन एमेरल्ड वीडियो गेम के यूरोपीय और उत्तरी अमेरिकी संस्करण से संबंधित है।

    82005274 0001

  • छवि शीर्षक 872587 5
    6
    पॉके बॉल्स खरीदने के लिए निकटतम पोकीमॉन मार्केट पर जाएं सक्रिय करने के बाद "धोखा कोड" मास्टर बॉल्स के विषय में, आप उन्हें किसी भी पोकीमॉन मार्केट में मुफ्त में और इच्छित संख्या में खरीद सकते हैं। प्रत्येक लेनदेन के लिए, आप केवल एक मास्टर बॉल प्राप्त कर सकते हैं, लेकिन आप एक अनन्त संख्या में लेनदेन चला सकते हैं।
  • यदि क्षण को आपने सक्रिय कर दिया "धोखा कोड", आप पोकीमॉन मार्केट के अंदर पहले से ही थे, परिवर्तनों को प्रभावी बनाने के लिए, आपको बाहर निकलना होगा और भवन से वापस जाना होगा।
  • छवि शीर्षक 872587 6
    7
    मास्टर बॉल की वांछित संख्या को खरीदने के बाद, प्रासंगिक कोड को निष्क्रिय करें। इस तरह पोकीमॉन मार्केट के संचालन में सामान्य हो जाएगा। ऐसा करने के लिए, मेनू तक पहुंचें "Cheats" और विकल्प चुनें "धोखा सूची" अपनी खिड़की प्रदर्शित करने के लिए, फिर पिछले चरणों में दर्ज किए गए कोड से संबंधित दो पंक्तियों को अचयनित करें
  • पोकीमॉन मार्केट को सामान्य पर लौटने के लिए, आपको बाहर निकलना पड़ना होगा और भवन में पुनः प्रवेश करना होगा।
  • छवि शीर्षक 872587 7
    8
    जब आपको अधिक मास्टर बॉल्स की आवश्यकता होती है, तो संबंधित लोगों को पुनः सक्रिय करने के लिए पर्याप्त होगा "धोखा कोड"। आप किसी भी समय संवाद बॉक्स में दो कोड के चेक बटन को फिर से चुन कर यह कर सकते हैं "धोखा सूची"।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com