रीयलप्लेयर कैसे स्थापित करें

रियलप्लेयर रियल नेटवर्क्स द्वारा विकसित एक स्वामित्व सॉफ्टवेयर मीडिया प्लेयर है और एमपी 3, एमपीईजी -4, क्विकटाइम, विंडोज मीडिया और रीयलऑडियो और रियल वीडियो प्रारूपों के कई स्वामित्व संस्करणों सहित विभिन्न मल्टीमीडिया प्रारूपों का प्रबंधन करने में सक्षम है। प्लेयर इंटरनेट से वीडियो डाउनलोड करने में सक्षम है। इस गाइड, कदम से कदम, आपको रियलप्लेयर की स्थापना के साथ मदद करनी चाहिए।

कदम

इंस्टॉल रीयलप्लेयर चरण 1 नामक छवि
1
इस पर जाएं रियलप्लेयर होमपेज और उस पाठक का चयन करें जिसे आप डाउनलोड करना चाहते हैं, मुफ्त या प्रीमियम एक, जिसके लिए आपको मासिक शुल्क का भुगतान करना होगा। आधार खिलाड़ी डाउनलोड करने के लिए - और नहीं RealPlayer SuperPass - पृष्ठ के नीचे जाएं और बेस रीडर चुनें पर क्लिक करें।
  • इंस्टॉल रीयलप्लेयर चरण 2 नामक छवि
    2
    फ़ाइल डाउनलोड करने के बाद स्थापना कार्यक्रम चलाएं। स्थापना के साथ आगे बढ़ने के लिए अंत उपयोगकर्ता अनुबंध की शर्तों को स्वीकार करें।
  • छवि रीयलप्लेयर चरण 3 इंस्टॉल करें
    3
    रियलप्लेयर की स्थापना से आप सेटिंग्स कॉन्फ़िगर करने के लिए कहेंगे: आप स्थापना पथ को निर्दिष्ट / बदल सकते हैं, इसे वीडियो चलाने के लिए डिफ़ॉल्ट मीडिया प्लेयर के रूप में चुन सकते हैं, प्लगइन को सक्षम / निष्क्रिय कर सकते हैं, जो आपको इंटरनेट से वीडियो डाउनलोड करने की अनुमति देता है। डिफ़ॉल्ट विकल्पों के साथ जारी रखने से आपको कोई नुकसान नहीं होगा, लेकिन यह सुनिश्चित कर लें कि आप उन्हें अच्छी तरह से पढ़ते हैं
  • 4



    RealPlayer कुछ अतिरिक्त सॉफ़्टवेयर स्थापित करने की पेशकश कर सकता है, जैसे Google Chrome, लेकिन अगर आप अपना बैंडविड्थ बर्बाद नहीं करना चाहते हैं, तो आप बस बॉक्स को अनचेक कर सकते हैं
  • इंस्टॉल रीयलप्लेयर चरण 5 शीर्षक वाली छवि
    5
    जब तक आप सभी स्थापना फ़ाइलों को डाउनलोड न करें और सेटअप करें
  • 6
    यदि आप सुपरपास की कोशिश करना चाहते हैं, तो डिफ़ॉल्ट सेटिंग्स का उपयोग करें, लेकिन यदि आप मूल पाठक का उपयोग करना पसंद करते हैं, तो कस्टम वाले चुनें।
  • इंस्टॉल रीयलप्लेयर चरण 7 नामक छवि
    7
    अपनी ईमेल दर्ज करके और एक पासवर्ड प्रदान करके रियलप्लेयर की अपनी प्रतिलिपि पंजीकृत करें
  • इंस्टॉल रीयलप्लेयर चरण 8 नामक छवि
    8
    रियलप्लेयर अब ऊपर और चलना चाहिए। अपने अवकाश पर इसका प्रयोग करें
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com