Craigslist में एक वैश्विक खोज कैसे करें

Craigslist.org कॉन्सर्ट टिकट से प्रयुक्त सोफे तक सब कुछ ढूंढने के लिए एक शानदार उपकरण है। यह विज्ञापन की सबसे बड़ी सूची वाली वेबसाइट है, विशेषकर स्थानीय स्तर पर, और यह वास्तविक अच्छी खबर है दुर्भाग्य से, वास्तव में, विश्व स्तर पर इसकी कोई खोज क्षमता नहीं है जाहिर है, हमेशा की तरह, हर समस्या का हल होता है, उस आलेख में खोजें जो आपके लिए सही है।

कदम

विधि 1

एक खोज इंजन का उपयोग करें
क्रमालिस्ट राष्ट्रव्यापी चरण 1 के सभी खोज करें
1
एक उन्नत खोज करें Google खोज करने के अलावा बहुत कुछ कर सकता है, और एक छोटी सी चाल के साथ, राष्ट्रीय या वैश्विक पैमाने पर Craigslist साइटों के भीतर एक खोज कर सकता है।
  • का पेज खोलें Google.com. यह विधि अन्य खोज इंजन जैसे: बिंग, याहू और एमएसएन के साथ काम करती है।
  • 2
    खोज मानदंड दर्ज करें। अनुसंधान के लिए डेटा दर्ज करने के लिए आरक्षित क्षेत्र में, जो आपको ढूंढने में रुचि रखते हैं उसे दर्ज करें, उदाहरण के लिए नौकरी की पेशकश, उत्पादों या नए प्यार।
  • प्रत्यय `साइट:` के बाद अपनी खोज के लिए शब्द दर्ज करें। इस तरह से आपका शोध केवल वेबसाइटों या निर्दिष्ट शीर्ष स्तर डोमेन पर ही केंद्रित होगा।
    सभी क्रैगलिस्ट सूची राष्ट्रव्यापी चरण 2 बुलेट 1 खोजें शीर्षक वाला चित्र
  • Craigslist पर अपनी खोज पर ध्यान केंद्रित करने के लिए, `craigslist.org` के साथ अपना शब्द स्ट्रिंग समाप्त करें (टाइप करने के लिए मत भूलें! .org!)। खोज स्ट्रिंग के निर्माण के बाद आपको इस उदाहरण के समान परिणाम मिलेगा: ipad साइट: craigslist.org
    सभी क्रैगलिस्ट सूची राष्ट्रव्यापी चरण 2 बुलेट 2 खोजें शीर्षक वाला छवि
  • क्रमालिस्ट राष्ट्रव्यापी चरण 3 की खोज
    3
    खोज समाप्त होता है आप दुनिया भर में Craigslist साइटों से संबंधित, आप के लिए क्या देख रहे थे की एक पूरी सूची का आनंद लेने में सक्षम हो जाएगा।
  • विधि 2

    खोज सॉफ़्टवेयर का उपयोग करें


    क्रिस्सललिस्ट राष्ट्रव्यापी चरण 4 के सभी खोज करें
    1
    पेज खोलें DailyLister. यह सॉफ़्टवेयर खोज करने के लिए Google का उपयोग करता है
  • क्रमालिस्ट राष्ट्रव्यापी चरण 5 की खोज
    2
    खोज मानदंड दर्ज करें। इस बार, पिछली विधि के विपरीत, आपको दर्ज करने की आवश्यकता नहीं होगी "साइट: craigslist.org" Craigslist साइटों पर खोज पर ध्यान केंद्रित करने के लिए, DailyLister यह आपके लिए स्वचालित रूप से करेंगे
  • क्रिस्सललिस्ट राष्ट्रव्यापी चरण 6 के सभी नाम खोजें
    3
    खोज करें हालांकि परिणाम Google के समान नहीं होंगे, वे अधिक प्रासंगिक हो सकते हैं, क्योंकि वे आपको श्रेणी के अनुसार भी खोज करने का अवसर देंगे।
  • टिप्स

    • Google में किसी खोज के परिणामों को फ़िल्टर करने के लिए, `-` आदेश का उपयोग करें उदाहरण के लिए- `सबाटो`, यह सभी परिणाम दिखाएगा जिसमें विवरण में `शनिवार` शब्द शामिल होगा।
    • नोट: `डेलीलिस्टर डॉट कॉम` जैसे साइटों धीरे-धीरे गायब हो रहे हैं। इस कारण से, अधिक प्रभावी परिणाम प्राप्त करने के लिए, पहली विधि का उपयोग करना उचित है, Google से संबंधित एक है
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com