बिना पासवर्ड के बिना नेटनेटिज की स्थापना रद्द करने के लिए

यह मार्गदर्शिका दिखाती है कि अनइंस्टॉल पासवर्ड का उपयोग किए बिना नेटनेटिज की स्थापना रद्द करने के लिए ऐसा करने के लिए, उस सिस्टम व्यवस्थापक खाते का उपयोग करना आवश्यक है जिस पर प्रोग्राम इंस्टॉल किया गया है।

सामग्री

कदम

छवि के शीर्षक से निकालें Netintelligence बिना एक पासवर्ड चरण 1
1
फ़ाइल डाउनलोड करें AutoRuns.zip. ज़िप संग्रह को अनझिप करें और AutoRuns.exe फ़ाइल चलाएं (नहीं Autorunsc.exe फ़ाइल)। सुनिश्चित करें कि आप सही माउस बटन के साथ फाइल को चुनकर और माउस के क्लासिक डबल क्लिक के बजाय दिखाई देने वाले संदर्भ मेनू से `व्यवस्थापक के रूप में चलाएं` का चयन करके यह सुनिश्चित करें।
  • कोई पासवर्ड के बिना निकालें Netintelligence शीर्षक शीर्षक छवि 2
    2
    फाइलों की एक सूची प्रदर्शित की जानी चाहिए। सूची तक स्क्रॉल करें जब तक आप निर्देशिका तक नहीं पहुंच जाते CurrentControlSet HKLM System Services WinSock2 पैरामीटर Protocol_Catalog9 Catalog_Entries. फ़ोल्डर के भीतर, 4 फाइलें होनी चाहिए। सही माउस बटन के साथ प्रत्येक फाइल को चुनें, फिर प्रसंग मेनू से दिखाई देने वाला आइटम `हटाएं` चुनें। सभी फ़ाइलों के लिए खोजें जिनके पास स्वामित्व है "नेटिच्यूनेंस लिमिटेड" या एक छोटा पेड़ एक आइकन के रूप में। पहचान लेने के बाद, उन्हें सिस्टम से हटा दें।
  • छवि के शीर्षक से निकालें Netintelligence बिना एक पासवर्ड चरण 3
    3



    प्रोग्राम विंडो के शीर्ष पर गौर करें और `उपयोगकर्ता` टैब चुनें सिस्टम पर प्रत्येक उपयोगकर्ता की जांच करें और नेटिनेटिजेंस से संबंधित सभी फाइलों को हटा दें या आइकन के रूप में एक छोटा पेड़ चुनें।
  • कोई पासवर्ड पासवर्ड के बिना निकालें Netintelligence शीर्षक शीर्षक छवि 4
    4
    प्रारंभ मेनू पर पहुंचें, प्रोग्राम आइटम चुनें, सहायक विकल्प चुनें और फिर कमांड प्रॉम्प्ट प्रारंभ करें। कमांड प्रॉम्प्ट विंडो के भीतर, निम्न कमांड टाइप करें: नेटव जीतसॉक रीसेट और Enter कुंजी दबाएं जब कमांड समाप्त हो जाए, तो स्क्रीन पर एक नया संकेत दिखाई देगा। अंत में, बाहर निकलें कमांड टाइप करें और Enter कुंजी दबाएं कमांड प्रॉम्प्ट विंडो बंद हो जाएगी।
  • कोई पासवर्ड के बिना निकालें Netintelligence शीर्षक शीर्षक छवि 5
    5
    कंप्यूटर को पुनरारंभ करें
  • चेतावनी

    • इस प्रक्रिया के लिए सिस्टम व्यवस्थापक खाते के उपयोग की आवश्यकता है।
    • यह प्रक्रिया सभी कंप्यूटरों पर काम नहीं कर सकती है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com