कैसे एवीजी पीसी टूनेप को अनइंस्टॉल करें

एवीजी पीसी टूनेप को अनइंस्टॉल करना एक सरल और तेज़ ऑपरेशन है, निश्चित रूप से यदि आप जानते हैं कि यह कैसे करना है। कुछ अनुभवी उपयोगकर्ताओं के लिए, बस unins000.exe प्रोग्राम को चलाएं, जो कि एवीजी पीसी ट्यूनअप फ़ोल्डर में स्थित है, और प्रोग्राम आपके कंप्यूटर से स्वचालित रूप से हटा दिया जाएगा। आइए देखते हैं कि कैसे आप एक `विशेषज्ञ` उपयोगकर्ता बन सकते हैं, कुछ सरल चरणों में एवीजी पीसी टूनेप को हटाने के लिए।

कदम

WikiHow 3 पर एवीजी पीसी टूनेप अनइंस्टॉल करें
1
एवीजी पीसी ट्यूनअप प्रोग्राम के लिए कनेक्शन आइकन पर दाएं माउस बटन के साथ क्लिक करें। प्रकट होने वाले संदर्भ मेनू से, आइटम `गुण` का चयन करें गुण पैनल में `गंतव्य खोजें` बटन पर क्लिक करें।

WikiHow 2 पर एवीजी पीसी टूनेप अनइंस्टॉल करें
  • WikiHow 4 पर एवीजी पीसी टूनेप अनइंस्टॉल करें
    2
    आपको सीधे उस फ़ोल्डर में निर्देशित किया जाएगा जिसमें एवीजी पीसी टूनेप अधिष्ठापन फाइल शामिल है। `Unins000.exe` फ़ाइल का पता लगाने के लिए पत्र `यू` के अनुरूप कुंजी दबाएं। स्वत: स्थापना रद्द करने की प्रक्रिया शुरू करने के लिए बाएं माउस बटन के एक डबल क्लिक के साथ इसे चुनें।
  • WikiHow 5 पर एवीजी पीसी टूनेप अनइंस्टॉल करें
    3
    एवीजी पीसी ट्यूनअप की स्थापना रद्द करने की प्रक्रिया में अग्रिम करने के लिए `हाँ` बटन पर क्लिक करें, अन्यथा फ़ायरफ़ॉक्स में डेटा आयात विज़ार्ड को समाप्त करने के लिए `रद्द करें` बटन दबाएं।
  • WikiHow 6 पर एवीजी पीसी ट्यूनअप अनइंस्टॉल करें
    4



    प्रोग्राम द्वारा बनाए गए बैकअप को हटाने और `अगला` बटन पर क्लिक करने के लिए, नीचे दाईं ओर स्थित चेकबॉक्स को चुनें।
  • WikiHow 7 पर एवीजी पीसी ट्यून अप अनइंस्टॉल करें
    5
    एवीजी पीसी टूनेप को सफल हटाने के लिए पुष्टिकरण विंडो बंद करने के लिए `ओके` बटन पर क्लिक करें और अनइंस्टॉलेशन सूचना सर्वेक्षण के लिए इंटरनेट ब्राउजर पृष्ठ भी बंद करें।
  • WikiHow 8 पर एवीजी पीसी ट्यूनअप अनइंस्टॉल करें
    6
    `रद्द करें` बटन पर क्लिक करके एवीजी पीसी ट्यूनअप प्रोग्राम के कनेक्शन के लिए गुण विंडो को बंद करें।
  • WikiHow 9 पर एवीजी पीसी टूनेप की स्थापना रद्द करने वाली छवि
    7
    सभी खुले कार्यक्रम बंद करें और अपने कंप्यूटर को पुनरारंभ करें अपनी रजिस्ट्री में फ़ाइलों की प्रतिलिपि बनाएं और संपादक के माध्यम से, एवीजी पीसी ट्यूनअप प्रोग्राम के लिए प्रत्येक रजिस्ट्री एंट्री को मैन्युअल रूप से हटा दें और आपके कंप्यूटर में छोड़ी गई कोई भी फाइल या फ़ोल्डर्स।
  • WikiHow 10 पर एवीजी पीसी टूनेप अनइंस्टॉल करें
    8
    फ़ाइलों को स्थायी रूप से हटाने के लिए कचरा को खाली करें
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com