वाइल्डटेन्जेंट गेम्स एप्लिकेशन को कैसे अनइंस्टॉल करें

विंडोज सिस्टम के कुछ उपयोगकर्ता वाइल्डटेन्जेंट गेम्स के अनुप्रयोग की स्थापना रद्द नहीं कर सकते क्योंकि रनटाइम त्रुटि उत्पन्न होती है। इस प्रकार की त्रुटि संकेत दे सकती है कि एंटीवायरस सॉफ़्टवेयर जैसे इंस्टॉल किए गए प्रोग्राम्स में से एक ने वाइल्डटैगेंट गेम्स के आवेदन की स्थापना रद्द करने की प्रक्रिया के गंभीर परिणामों के साथ, वाईल्डटैंगेंट प्रोग्राम और कई अन्य पहलुओं को क्षति पहुंचाई है। इस मामले में, वाइल्डटेन्जेंट की स्थापना को सुधारने का प्रयास करें या प्रोग्राम की एक नई स्थापना के लिए आगे बढ़ें, फिर अपने डिवाइस से वाइल्डटैगेंट गेम ऐप्लिकेट की स्थापना रद्द करने के लिए दो प्रस्तावित विधियों में से एक का अनुसरण करें।

कदम

अनइंस्टॉल वाइल्डटेन्जेंट गेम्स ऐप चरण 1 शीर्षक वाली छवि
1
गेम की प्रगति को बचाएं और वाइल्डटेन्जेंट क्लाइंट को बंद करें
  • अनइंस्टॉल वाइल्डटेन्जेंट गेम्स ऐप चरण 2 के शीर्षक वाला चित्र
    2
    किसी भी अन्य कार्य को प्रगति में रखें, फिर एक व्यवस्थापक के रूप में मशीन में लॉग इन करें।
  • चित्र अनइंस्टॉल करें वाइल्डटेन्जेंट गेम्स ऐप चरण 3



    3
    अब वाइल्डटेन्जेंट गेम प्रोग्राम की स्थापना रद्द करने के लिए दिखाए गए दो विधियों में से एक चुनें।
  • विधि 1 (प्रोग्रामों की स्थापना रद्द करने के लिए मूल Windows सुविधा का उपयोग करें): प्रारंभ मेनू पर पहुंचें, नियंत्रण कक्ष आइटम का चयन करें और अंत में आइकन चुनें "एप्लिकेशन इंस्टॉलेशन" या "कार्यक्रम और कार्यक्षमता"। इस बिंदु पर खोजने और आइटम WildTangent खेलों का चयन करें और बटन दबाएं "निकालें / बदलें" या यदि आप Windows 8/7 / Vista सिस्टम का उपयोग कर रहे हैं तो Enter कुंजी दबाएं।
  • विधि 2: WildTangent प्रोग्राम के स्थापना फ़ोल्डर में प्रवेश करें। डिफ़ॉल्ट रूप से, यह फ़ोल्डर के अंदर होना चाहिए "प्रोग्राम (x86)"। स्थापना रद्द करें प्रोग्राम को चलाएं "uninstall.exe" संदर्भ मेनू विकल्प का उपयोग करते हुए "व्यवस्थापक के रूप में चलाएं"।
  • छवि अनइंस्टॉल करें वाइल्डटेन्जेंट गेम्स ऐप चरण 4
    4
    सामान्य स्थापना प्रक्रिया को पृष्ठभूमि में जल्दी और आसानी से पूरा किया जाना चाहिए
  • चित्र अनइंस्टॉल करें वाइल्डटेन्जेंट गेम्स ऐप चरण 5
    5
    कंप्यूटर को पुनरारंभ करें यदि आप अब WildTangent प्रोग्राम का उपयोग नहीं करना चाहते हैं, तो शेष फ़ोल्डर हटाएं "खेल", "सभी संपर्क सूत्रों" और किसी अन्य घटक को छोड़ दिया।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com