शराब कैसे छुपाएं

यदि आपके पास कोई अल्कोहल पेय है जो आपको छिपाना चाहिए, तो यह रचनात्मक बनने का समय हो सकता है अपने स्वयं के व्यक्ति पर शराब छुपाएं, उन जगहों में चुपके रखें जहां इसे मना किया गया है और इसे छिपे हुए आँखों से दूर रखने की योजना कुछ सरल और सरलता के साथ संभव है। लेकिन अगर आप किसी नशे की समस्या के कारण इसे छुपा रहे हैं, तो आपको चाहिए तत्काल मदद के लिए पूछें

. अधिक जानने के लिए पढ़ना जारी रखें

कदम

विधि 1

अपने व्यक्ति पर शराब छिपाएं
छिपें शराब चरण 01 छिपी हुई छवि
1
क्लासिक पर रहें, अपने साथ एक फ्लास्क लाओ। आपकी जेब, बटुआ या पर्स में थोड़ी मात्रा में शराब लाने का सबसे आसान तरीका यह है कि उसे फ्लास्क में स्थानांतरित करना है। ये बोतल आम तौर पर 240 मिलीलीटर तरल होते हैं, स्टेनलेस स्टील या अन्य सामग्रियों में पाए जाते हैं और अपेक्षाकृत कम कीमत पर खरीदते हैं। ये आमतौर पर पुरुषों के कोट के अंदर की जैकेट की जेब में आराम से फिट होने के लिए बनाये जाते हैं।
  • इसे अच्छी तरह से साफ करने के लिए, इसे गर्म पानी से कुल्ला करें और इसे रसोई के काउंटर पर खुले रखने के लिए रात भर शुष्क करें। कभी भी साबुन को अंदर मत डालो, क्योंकि अच्छी तरह से कुल्ला करना बहुत कठिन हो सकता है और अगली बार जब आप स्कॉच की एक बूंद पीना चाहते हैं तो अवशेष छोड़ सकते हैं।
  • छिपें शराब चरण 02 को शीर्षक वाला छवि
    2
    डिब्बाबंद और बोतलबंद बियर के लिए कागज के बैग ले लो, उन्हें अच्छी तरह से दृष्टि से छिपी रखने के लिए। यदि आप पार्क में बैठकर नज़र आए बिना शराबी पेय का आनंद लेते हैं, तो शराब की दुकान में पेपर बैग के लिए पूछें। कई स्थानों में यह सार्वजनिक रूप से पीते हैं, लेकिन एक कागज की थैली में पेय डाल करने के लिए अवैध है, ठेठ खाद्य पदार्थों से भूरे रंग के लोगों, यह अक्सर देखा जा रहा है और जुर्माना लगाया जा रहा से बचने के लिए पर्याप्त है। इस तरह, भले ही यह क्या आपको लगता है कि बैग में है स्पष्ट है, सबसे पुलिस विभाग अन्य समस्याओं है कि ज्यादातर सुरक्षा को प्रभावित पर ध्यान केंद्रित करने के लिए आप और अपने बैग की अनदेखी करने के लिए खुश है। आपके क्षेत्र में बिल्कुल कानून जानने के लिए एक खोज करें
  • ध्यान दें कि इस पद्धति का अर्थ है "कानून के ग्रे क्षेत्र में घूमते हुए" उदाहरण के लिए, संयुक्त राज्य अमेरिका में तकनीकी तौर पर यह सार्वजनिक रूप से शराब का सेवन करना गैरकानूनी है और छोटे कस्बों में कई पुलिसकर्मियों को यह मुकदमा माउंट करने के लिए संतोषजनक लगता है और अगर आप नशे में दिखते हैं या "बदलते हैं" तो आपको गिरफ्तार कर लिया जाता है। यदि आप खाना बैग में अपनी बोतल डालना चाहते हैं, तो आप जानते हैं कि आप इस जोखिम को चला रहे हैं।
  • छवि शीर्षक छिपाने के लिए अल्कोहल चरण 03
    3
    एक कैन-होल्डर में बीयर के डिब्बे रखें। बाजार में आप डिब्बे के लिए विशिष्ट कंटेनर ढूंढ सकते हैं जो आपको बियर ठंडा रखने और एक ही समय में एक सामान्य पेय की तरह लगने की अनुमति देती है। पेपर बैग के साथ-साथ ये भी हो सकता है कि आप पीने के लेबल को छिपा सकते हैं, जिससे आपको पता चलने के डर के बिना इसे पी सकते हैं।
  • किसी भी सॉफ्ट ड्रिंक के कन्टेनर को बना सकते हैं। यदि आपको इन धारकों को बाजार पर नहीं मिल सकता है, तो आप शीतल पेय के शीर्ष किनारों को काटने के द्वारा स्वयं बना सकते हैं - तरल को हटा दें, अपनी बीयर डालें और आप कर रहे हैं! ऐसा लगता है कि आप पेप्सी पी रहे हैं!
  • छवि शीर्षक छिपाएं अल्कोहल चरण 04
    4
    अपने शराबी पेय को अन्य बोतलों में स्थानांतरित करें अल्कोहल की उपस्थिति को ढंकने और इसे छिपाने के सर्वोत्तम तरीकों में से एक यह है कि वह एक अनूठी बोतल डालकर इसे अपने साथ लाए, जैसे कि यह पानी या कुछ अन्य पेय होता है। जादूगर होने की आवश्यकता नहीं है साइकिल चालकों की अपारदर्शी बोतल या सभी उपयोगों के लिए पानी की अन्य बोतलें शराब छिपाने के लिए एकदम सही हैं।
  • पानी की बोतलों में वोदका, जिन और अन्य हल्के लिकर डालें। सावधानी बरतने से मजबूत गंध को रोकने के लिए, जब आप नहीं पी रहे हों तो टोपी से उन्हें हमेशा बंद करना सुनिश्चित करें।
  • पानी की बोतलें, थर्मस में, पेय की बोतलों में, फलों के रस में या ऊर्जा पेय कंटेनरों में शराब को छिपाएं। ये रंगीन तरल पदार्थ शराब की रंग और स्थिरता के समान होना चाहिए जो पहली नजर से अनदेखी नहीं की जाएगी।
  • इमेज शीर्षक से अल्कोहल चरण 05 छुपाएं
    5
    एक बैग में अल्कोहल रखो Camelbak या के अन्य पोर्टेबल कंटेनर "पानी"। ऊंचे बक्से को हाईकिंग करते समय पानी ले जाने के लिए तैयार किया जाता है और शराब की सामग्री को बहुत अच्छी तरह छिपा सकता है। वे किसी भी प्रकार के अवैध तरल पदार्थ ले जाने के लिए महान हैं। वे आमतौर पर कंधे का पट्टा से जुड़ी एक लंबी रबर पुआल की विशेषता है, जिसे आप पीने के लिए उपयोग कर सकते हैं
  • छवि शीर्षक छिपाएं अल्कोहल चरण 06
    6
    अपने आप को पाने के लिए मुद्रा "पोर्ट-शराब"। ऊंटबैक के समान, यह गौण इतना मज़ेदार है कि आप इसे अपने कपड़े के नीचे छिपा सकते हैं। यह मूल स्पोर्ट्स ब्रा के समान है, जिसकी तरल पदार्थ छिपने के लिए 600 मिलीलीटर की जगह होती है - एक पुआल के साथ, यदि आप अपने शरीर के तापमान पर शराब पीने से अपने दिमाग में नहीं मानते हैं, तो यह "कंटेनर" सही है "ब्रा"। आप आसानी से इसे ऑनलाइन या प्रमुख समाचार स्टोर्स में पा सकते हैं।
  • छिपाना अल्कोहल चरण 07 छिपाने वाली छवि
    7
    भोजन बैग में शराब छिपाएं जब जैक डैनियल की एक बोतल निश्चित रूप से ध्यान आकर्षित करती है जब आप सार्वजनिक रूप से होते हैं, तो चिप्स चिप्स का बैग आमतौर पर नहीं होता है यदि आप एक ऐसी जगह में हैं जहां आप थर्मल बैग और कुछ भोजन ले सकते हैं, तो बोतल को ढंकने के लिए चिप्स का खाली बैग या अपनी पसंद के कुछ अन्य स्नैक का उपयोग करें। इसे मोड़कर इसे मदिरा के ऊपर रख दिया, फिर बैग के नीचे एक छोटा सा छेद कट कर उसे बोतल की गर्दन से गुजारें। कोई भी आपके पिकनिक के पास नहीं जा रहा है, यह नोटिस करेगा।
  • छवि शीर्षक छिपाएं अल्कोहल चरण 08
    8
    अपने पेय को समय से पहले मिलाएं दृष्टि से शराब को छिपाने का एक और शानदार तरीका एक कॉकटेल बनाना है, जैसे कि रम और कोक, या अदरक के साथ व्हिस्की, और मिश्रण के लिए उपयोग की जा रही पेय या बोतल में डाल सकते हैं। मूल रूप से रंग समान होगा, गंध इतना मजबूत नहीं होगा और आप लगभग हर जगह आपके साथ पेय ले सकते हैं।
  • यह विधि मसौदा पेय के लिए समान रूप से अच्छी तरह से काम करती है यदि आप एक मसौदा पेय पी रहे हैं, तो कुछ शराब जोड़ें और शांति में अपने कॉकटेल का आनंद लें।
  • विधि 2

    चुपचाप पीने के लिए जहां इसे मना किया है
    इमेज शीर्षक, अल्कोहल चरण 09 को छिपाएं
    1
    फाटक के माध्यम से जाओ यदि आप किसी पार्टी या किसी ऐसे जगह पर शराब पीना चाहते हैं जहां आप में नहीं जाना चाहिए, तो आपको जो पहला काम करना है, वह प्रवेश द्वार से गुजरता है। यह जगह के आधार पर अलग-अलग हो सकता है, लेकिन इससे पहले कि आप अपने पेय को पीते हुए भी पहले ही खोज कर रहे हैं, उससे बचने के लिए कुछ सुझाव हैं। ध्यान रखें कि यदि आप उन जगहों पर चुपके से शराब पीते हैं जहां से मना किया जाता है, तो आप स्कूल से बाहर निकाल दिए जाने का जोखिम उठा सकते हैं या आप गंभीरता से अधिकारियों से परेशान हो सकते हैं। अपने जोखिम पर करें
    • सुरक्षा या एक छात्रावास के द्वार पर काबू पाने के लिए, एक बैग में एक पैकेजिंग बॉक्स में या एक बड़े किराने की थैली के नीचे शराब छिपाएं। यदि आप कर सकते हैं, बीयर को कई बैग में वितरित करने के लिए, उन्हें स्पष्ट तरीके से घिनौना करने और संदेह पैदा करने से रोकना है। यदि आप एक बड़े समूह में हैं, तो अलग होकर मुस्कुराते हुए एक गंभीर अभिव्यक्ति लेना, जैसे कि आप जश्न मनाने के बारे में नहीं थे।
    • सिनेमा में अल्कोहल लाने के लिए, उस उत्पाद का चयन करें जो मजबूत गंध नहीं करता है, एक शराब की एक बड़ी बोतल में मिश्रण करता है या कुछ शराब को अन्य प्रकार की बोतलों में लाता है, और इसे बैग में छुपाता है डिब्बे या बीयर की बोतल शोर करते हैं और शर्मनाक स्थिति बनाते हैं, जब अंत में अंतराल को फेंकने का समय लगता है कि शराब की गंध आपके पड़ोसियों के नाक को कर्ल कर देगा।
    • एक त्योहार या संगीत कार्यक्रम में शराब लाने के लिए और थोड़ी देर के लिए पीने के लिए, अग्रिम में समझना महत्वपूर्ण है कि किस तरह के चेक किए जा रहे हैं अक्सर, बैग और हैंडबैग में शराब की मांग की जाती है। जो बोतल पाए जाते हैं वह जब्त कर दी जाती है, इसलिए यहां पानी की बोतल में वोदका विधि काम नहीं करती है। ज्यादातर क्लबों और पार्टियों के दल, हालांकि, लोगों को खोज नहीं करते हैं और उन बैगों को नहीं देखते हैं जो भारी नहीं हैं, इसलिए इस मामले में सबसे अच्छी बात यह है कि फ्लास्क लाने के लिए।
  • छिपें शराब चरण 10 छवि शीर्षक
    2



    एक प्राकृतिक तरीके से रहें यदि आप कहीं न कहीं पीना चाहते हैं, तो आपको नंबर एक नियम आराम करना चाहिए। जोर से मत बोलो, छात्रावास में शोरगुल मत करो, चिल्लाओ मत, जैसा कि आप फ्लास्क को सिनेमा में दूसरे पास करते हैं और किसी कॉन्सर्ट में अनजान बोतल से अतिरंजित बोतल नहीं पीते हैं जिसमें आप चुदाते हैं। जब तक आप बाहर निकालना नहीं चाहते, आपको हमेशा की तरह व्यवहार करना होगा।
  • मित्रों से पूछें कि वे जाने के लिए बहुत नशे में हैं और उन्हें छोड़ दें। परेशान होने के अलावा, जो लोग अल्कोहल से भी बदलते हैं, उन्हें आसानी से खोजा जा सकता है और अधिक ध्यान आकर्षित कर सकते हैं। एक शांत और शांत रवैया लें, पार्टी को भी ज़ोरदार नहीं बनाओ।
  • छिपें शराब चरण 11
    3
    अपने दोस्तों के साथ कोडित शब्द का उपयोग करें आप सराय में या एक दोस्त के बेडरूम में पी रहे हैं और आप एक कम टोन रखने के लिए है, तो कोड शब्द का आविष्कार का उपयोग करने, इसलिए कोई सहायक कॉलेज, नोसी पड़ोसियों या भाइयों अपने शब्दों सुनते हैं। कहने के बजाय "घूंट"कहते हैं, आपको एक बटन प्रेस करना पड़ता है, या शब्द के बजाय "बियर", कहते हैं "जैविक जोखिम"। यह मजेदार होगा और आप सुरक्षित होंगे।
  • छिपें शराब चरण 12
    4
    कचरे का ख्याल रखना शराब चुपके, जहां उसे अनुमति नहीं है मजेदार और मज़ेदार जब तक कोई सादे दृष्टि में बियर के डिब्बे छोड़ देता है। बहुत सावधान रहें सुनिश्चित करें कि आप सभी कचरा और गंदे चश्मे जो पीने की रात से आते हैं, पर घनिष्ठ नजर रखते हैं। यदि आप खाली चश्मा वोदका की गंध छोड़ देते हैं, तो आप एक खाली बोतल के साथ की खोज की संभावना है।
  • यदि आप एक छात्रावास में हैं, तो इस अवसर के लिए कुछ काला प्लास्टिक कचरा बैग उपलब्ध रखने की कोशिश करें। आपको एक बार में बोतलों को फेंकने के बारे में चिंता करने की ज़रूरत नहीं है अगर आपके पास एक अंधेरे बैग है जहां उन्हें उन्हें देखने से छुपाने के लिए रखा गया है
  • छिपें शराब चरण 13
    5
    कई बार या असामान्य स्थितियों में पी लो, यदि आप कर सकते हैं सिनेमा में कुछ बीयरों को चुपचाप पीना, या अपने शयन कक्ष में एक शराबी पार्टी का आयोजन करना यदि आप सुबह में करते हैं, या सामान्य मंगलवार को, शाम या शनिवार की रात के विपरीत ज्यादा आसान हो जाएगा यदि आप बड़े अवसरों के लिए थिएटर में पूरी तरह पीते हैं तो आप की खोज के लिए बहुत अधिक जोखिम चलाते हैं, और "कैच" के लिए तैयार पार्टियों के क्षणों के दौरान सुरक्षा सेवाओं को अधिक सावधान किया जाता है। हमेशा अग्रिम में खेलते हैं और जब वे कम से कम यह उम्मीद है पी लो।
  • विधि 3

    घर पर शराब छुपा रहे हैं
    छिपाना अल्कोहल चरण 14 छिपाने वाली छवि
    1
    अपने विकल्पों का मूल्यांकन करें कभी-कभी किसी व्यक्ति की आलोचना से एक बोतल या दो को छिपाने के लिए आवश्यक हो सकता है, लेकिन दूसरी बार आपको अपनी आंख खोलनी पड़ सकती है और चारों ओर देख सकते हैं यदि आप अपने घर में शराब को छिपाने के लिए उपाय कर रहे हैं, तो यह एक गंभीर लत का संकेत हो सकता है। यदि आप इस स्थिति में हैं, तो आप स्वीकार करते हैं कि आपको एक समस्या है और इसे अनदेखा करना बंद करो। तुरंत मदद के लिए खोजें. शराब छुपाने से आपको लंबे समय तक मदद नहीं मिलेगी।
  • छिपाना अल्कोहल चरण 15 छिपी हुई छवि
    2
    शौचालय टैंक में अल्कोहल छिपाएं एक शीतकालीन छिपाने के लिए और एक या दो शराब की बोतल के लिए prying आँखों से दूर करना चाहते हैं? उन्हें टॉयलेट टैंक में डालने का प्रयास करें टैंक की पीठ में प्रवेश करने वाला पानी साफ है, इसलिए आपको रोगाणुओं या संभावित संक्रमणों के बारे में चिंता करने की ज़रूरत नहीं है और जब तक शौचालय ठीक से काम कर रहा है, तब तक टैंक को अंदर की जांच करने की संभावना नहीं है।
  • आप बोतल की गर्दन को बाथरूम के गोलाकार जोड़ में बांध सकते हैं, जिससे इसे बहुत अधिक स्थानांतरित करने और संदिग्ध शोर बनाने से रोकने के लिए किया जा सकता है। सुनिश्चित करें कि शौचालय अभी भी पूरी तरह से काम करता है, अन्यथा आपको शीघ्र खोज की जाएगी।
  • छवि शीर्षक छिपाएं अल्कोहल चरण 16
    3
    लाइब्रेरी में पुस्तकों के पीछे उसे छिपाएं अगर आपके पास शेल्फ पर बहुत सी किताबें या डीवीडी खड़ी होती है, तो उनके पीछे कुछ बोतल पर्ची आती हैं, पर्याप्त जगह बनाने के लिए पुस्तकों को शेल्फ के मोर्चे के करीब पहुंचे। यह हमेशा एक अच्छा फेंग शुई है
  • छिपें शराब चरण 17 छवि शीर्षक
    4
    जूते में बोतलें छिपाएं शीतकालीन बूट, यूग्स और काउबॉय बूटों में बोतलों को पकड़ने के लिए सही आकार है। यदि आपके पास बहुत सारे जूते हैं, तो आप सबसे उपयुक्त लोगों में एक बोतल या दो डाल सकते हैं और उन्हें कोठरी के पीछे रख सकते हैं। याद रखो कि आपने उन्हें कहाँ रखा था, इसलिए आप अपने पैरों को गलती से नहीं फेंक सकते हैं
  • छिपने वाला अल्कोहल चरण 18 छिपाने वाली छवि
    5
    उन्हें कपड़े धोने की टोकरी के नीचे छुपाएं आप मुश्किल से गंदी कपड़े धोने के तहत बोतलों को खोजने में सक्षम हो जाएगा। यदि आपको एक बोतल छोड़ने के लिए एक अच्छी जगह की आवश्यकता है, कपड़े धोने की टोकरी के नीचे आदर्श है। जब तक आप कपड़े धोने का ख्याल रखते हैं, यह एक सुरक्षित छुपा स्थान है
  • छवि शीर्षक छिपाएं अल्कोहल चरण 1 9
    6
    उस व्यक्ति की आदतें जानें जो इसे ढूंढ रही है यदि आपको अपने घर में शराब छिपाना है, तो अनुसंधान करने वाले व्यक्ति की आदतें समझने की कोशिश करें। उदाहरण के लिए, यदि आप जानते हैं कि हर बुधवार को दस्तक दे रहे हैं, तो छुपा जगह खोजने के बारे में चिंता न करें, बस बुधवार से पहले कमरे से बाहर शराब रखें। समस्या हल। यदि आपकी माँ अपने कमरे को साफ करती है, तो इसे स्वयं सफाई शुरू करें, इसलिए आपको कुछ भी छिपाने के बारे में चिंता करने की आवश्यकता नहीं है।
  • चेतावनी

    • डॉर्मों, बैठक कक्षों और अन्य सार्वजनिक स्थानों में शराब चोरी अवैध है, आपको स्कूल से बाहर निकल सकते हैं और कानून के साथ परेशान हो सकते हैं। अपने जोखिम पर करें
    • यदि आपको अल्कोहल के साथ कोई समस्या है, तो इसे छिपाओ और इसे अनदेखा न करें, लेकिन मदद के लिए पूछें
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com