एक सौंदर्य प्रतियोगिता के लिए साक्षात्कार के दौरान आप कैसे विश्वास दिखाने के लिए

एक सौंदर्य प्रतियोगिता के साक्षात्कार के दौरान, एक बहुत अच्छा प्रभाव बनाओ, जो दिखाएगा कि आप वास्तव में कैसे हैं, यह आपको अविस्मरणीय बना देगा, और आप शीर्षक जीतेंगे!

कदम

एक सुंदर ब्यूटी सहारा साक्षात्कार के दौरान बिन इन्फिडेंट का शीर्षक चित्र 1
1
अपने आप को सूचित करने और जानने में समय व्यतीत करने का प्रयास करके साक्षात्कार के लिए तैयार करें:
  • आपके विश्वासों, आपकी अनुसूची, वर्तमान घटनाओं और आपके आस-पास की दुनिया में क्या महत्वपूर्ण है, के बारे में आपकी राय।
  • सामान्य संस्कृति के विषयों को अक्सर भूल जाते हैं, जैसे शीर्षक, धारक धारकों, संगठनों, लोगों, आदर्शों और घटनाओं को आप प्रतियोगिता में भाग लेते हैं, और आपके समुदाय या स्तर के राजनीतिक संरचना और सरकारी व्यक्तित्व भी राष्ट्रीय।
  • अपने बारे में विषय और विवरण जोड़कर पंजीकरण फॉर्म भरें ताकि न्यायाधीशों की जिज्ञासा हो और आपको बेहतर जानना और आप विजेता के रूप में चुन सकें!
  • सबसे ऊपर, एक ईमानदार तरीके से साक्षात्कार का जवाब देने के बारे में सोचें, स्वयं होने के बारे में, यह याद रखना "उन्हें याद भी नहीं हो सकता कि आपने क्या कहा, लेकिन वे हमेशा उन भावनाओं को याद करेंगे जो उन्होंने अनुभव किए थे।"
  • इमेज का शीर्षक, एक ब्यूटी पेंटार्ट इंटरव्यू के चरण 2 के साथ विश्वास रखें
    2
    रिलैक्स। अपने आप को याद दिलाएं कि, हालांकि महत्वपूर्ण है, यह साक्षात्कार जीवन या मृत्यु का मामला नहीं है। अक्सर, लड़कियां जो आम तौर पर आराम और मज़ेदार होती हैं, उन्हें घबराहट लेने और साक्षात्कार को बर्बाद करने दें। आराम से और केंद्रित होने में सक्षम होने के लिए मानसिक रूप से अपने आप को स्पर्श करने से पहले 10-15 मिनट के लिए खुद को तैयार करने की कोशिश करें अपने विचारों को धीमा कर और अपना मन शांत करें धीरे धीरे साँस लें और अपने आप को इकट्ठा करो याद रखें कि आप क्या होने जा रहे हैं, इसके नियंत्रण में हैं, और यहां तक ​​कि अगर आपके पास सभी उत्तर नहीं हैं, तो आप आराम करेंगे और सबसे अच्छा करेंगे।
  • इमेज का शीर्षक एक ब्यूटी पेंटार्ट साक्षात्कार के दौरान आत्मविश्वास के दौरान चरण 3
    3
    जब आप जूरी कक्ष में प्रवेश करते हैं, मुस्कान करें और आंख में प्रत्येक जूर को देखें। आप चाहते हैं कि वे आपको याद दिलाना चाहते हैं और याद रखें कि उनकी पहली छाप क्या थी।
  • ब्यूटी कॉन्फिडेंट एट बेवर ब्यूटी पेंटार्ट साक्षात्कार चरण 4
    4
    ईमानदारी से और संक्षेप में प्रश्नों का उत्तर दें, अपनी पूरी कोशिश करें उदाहरण के लिए, यदि एक जूरर्स आपको पूछता है: "आप अपने `समुद्र कछुए को बचाने के कार्यक्रम` को बढ़ावा देने के लिए क्या किया है?" मत कहो "मैंने धन जुटाने के लिए बहुत कुछ किया और लोगों को समस्या के बारे में और फिर दूसरी चीजों के बारे में सूचित किया"। आप इसके बजाय कह सकते हैं: "मैंने अपने शहर में इस्तेमाल की जाने वाली पुस्तकों की बिक्री का आयोजन किया है और मुझे मरीन कछुए के संरक्षण के लिए फाउंडेशन को 400 यूरो एकत्रित करने के लिए खुशी हुई है - मैंने इन जानवरों की तेजी से कम रहने वाले आवास की रक्षा के लिए विभिन्न वर्गों के छात्रों से भी बात की थी । मुझे आशा है कि मिस तलि देव ताली का शीर्षक मुझे स्थानीय विधायकों में जागरूक करने में मदद करता है, इस समस्या में एक बड़ा हित है"।
  • इस तरह के एक उत्तर से जुर्ताओं के लिए यह साफ हो जाता है कि आपने पहले से ही एक व्यावहारिक तरीके से काम नहीं किया है, बल्कि यह कि आप एक विशिष्ट योजना तैयार करते हैं कि एक बार खिताब जीता जाए और आप चुनौतियों का सामना करने के लिए तैयार हैं!
  • ब्यूटी कॉन्फिडेंट के दौरान एक सौंदर्य सजाने साक्षात्कार चरण 5



    5
    कभी झूठ नहीं बोलें प्रश्न के उत्तर को अनदेखा करने का कोई अपराध नहीं है! इसे छुपाने की कोशिश न करें: आप स्वीकार करते हैं कि उस पल में आपके पास इसका जवाब नहीं है, भले ही आप अपनी राय व्यक्त करने के लिए विशिष्ट तथ्यों के बारे में पता करें।
  • अपने आप को वास्तव में महत्वपूर्ण तथ्यों पर रखने की कोशिश करें और राय लें, ताकि आप उन सवालों के जवाब दे सकें जो वे इसके बारे में पूछ सकते हैं। अगर आप उन घटनाओं के बारे में कुछ नहीं जानते हैं जो आपके आस-पास के लोगों को छूते हैं और आप जवाब नहीं दे सकते हैं, तो ऐसा प्रतीत होता है कि आप परवाह नहीं है कि आपके आसपास क्या हो रहा है। हालांकि, यदि एक जूरर आपको पूरी तरह से अप्रत्याशित या अनुचित प्रश्न पूछता है, तो याद रखें कि आप सब कुछ नहीं जानते हैं, और याद रखिए कि अन्य जूरर्स यह भी मान सकते हैं कि यह एक अन्यायपूर्ण अनुरोध था।
  • एक सुंदर चित्रण साक्षात्कार के दौरान बिन कॉन्फिडेंट के दौरान शीर्षक चित्र
    6
    प्रश्न प्राप्त करें "सरल", उदाहरण के लिए "आपका पसंदीदा रंग क्या है?" और अन्य नॉट-रोचक सवाल, और उन्हें उन विषय के लिए निर्देशित करें जिन्हें आप परिचित हैं: आपका प्रोग्राम! उदाहरण के लिए आप कह सकते हैं: "मेरा पसंदीदा रंग नीला है क्योंकि यह मुझे अद्भुत समुद्र की याद दिलाता है जो हमें चारों ओर से घेरे और यह कितना महत्वपूर्ण है कि हम इसे ध्यान से भविष्य की पीढ़ियों तक और समुद्र कछुए को छोड़ दें आदि आदि।"
  • एक ब्यूटी पेंटार्ट साक्षात्कार के दौरान बिन कॉन्फिडेंट के दौरान शीर्षक चित्र
    7
    सच्चे आत्म को बाहर लाने की कोशिश करो व्यवहार करें जैसे कि आप अपने सबसे अच्छे दोस्त के माता-पिता से बात कर रहे थे। आपको अपने आप को परिपक्व, जिम्मेदार दिखाने चाहिए और आपको एक अच्छा उदाहरण होना चाहिए, लेकिन अलग होने की कोशिश न करें हँसो, मुस्कुराओ, और यहां तक ​​कि मजाक भी।
  • इफेक्ट शीर्षक के साथ एक ब्यूटी पेंटार्ट इंटरव्यू के चरण 8
    8
    यदि आपको अंतिम वक्तव्य के लिए कहा जाता है, तो इसका लाभ उठाएं! एक छोटी भाषण (अधिकतम तीन वाक्यों) करने की कोशिश करें, जो संक्षेप में बताता है कि आप तली के मिस ताल क्यों बनना चाहते हैं और आपको उनका चयन क्यों करना चाहिए। ऐसा कुछ "मुझे आपके साथ थोड़ी देर बात करने में काफी मज़ा आया - अपने तरह के ध्यान के लिए धन्यवाद। यह मिस बनने का सम्मान होगा। अगर मैं चुने गए थे, तो मैं एक अच्छे कारण के लिए हर मिनट का उपयोग करूँगा। मुझे तली के मिस ताल के रूप में चुनें और मैं अपना सपना पूरा कर दूंगा। धन्यवाद"। वास्तव में अपने आप को अभिव्यक्त करने के लिए उस पल का उपयोग करें, और सुनिश्चित करें कि आप अपने साक्षात्कार पर उच्चारण डालें!
  • टिप्स

    • प्रथम श्रेणी कहते हैं कि एक सरल, सुरुचिपूर्ण और उचित उपस्थिति के लिए निशाना लगाओ "यह अपने आप का सबसे अच्छा संस्करण है और मैं इसे पूरी तरह से प्रभारी हूं।"
    • याद रखें कि आप सिर्फ यह नहीं दिखा रहे हैं कि आप कितने सक्षम, सुखद और प्रामाणिक हैं, आपको एक ऐसी छवि भी होनी चाहिए जो दिखाती है कि आप खुद का ख्याल रखते हैं और भीड़ में बाहर खड़े होते हैं। आराम से कुछ पहनें, जो कि आप मूल्य देते हैं, और जो स्मृति में छपी हैं एक खूबसूरत गौण पहनना - एक अकवार, एक ब्रोच, एक बेल्ट, वास्तव में आप का प्रतिनिधित्व करता है जो कुछ fantastically मूल। यदि आपका प्रोग्राम स्तन कैंसर के खिलाफ लड़ाई की चिंता करता है तो आपको गुलाबी रिबन के साथ पिन पहनना चाहिए!

    चेतावनी

    • किसी एक व्यक्ति की साक्षात्कार के दौरान यह अभ्यास करना और वीडियो बनाना बेहतर होगा। मित्रों या रिश्तेदारों को बदलने की बजाए, जो आपको अच्छी तरह जानते हैं, किसी को आप से बहुत अच्छी तरह से नहीं पता है, या जो आपको निर्देश दे रहा है, न्याय करने और एक "पहली बैठक"। इस तरह आप अपने आप को घबराहट से मुक्त कर लेंगे और वास्तविक साक्षात्कार का आनंद लेंगे। फिर वीडियो देखें और मूल्यांकन करें कि आप क्या देखते हैं। ध्यान दें अगर आपके पास ऐसी कोई आदत है जो घबराहट दिखाती है या यदि आप अनजाने अजीब अभिव्यक्तियां करते हैं जो साक्षात्कार को प्रभावित कर सकती हैं इन टिप्पणियों का इस्तेमाल आपको नीचे नहीं फेंकने के लिए बल्कि इन छोटे भ्रमों के समाधान का पता लगाने के लिए करें। यदि आपके हाथ हिलाएं, तो अपनी पीठ के पीछे उन्हें शामिल करें यदि आप कुछ शब्दों पर ठोकर खाते हैं या उन्हें बुलाने लगते हैं, तो बोलने से पहले एक गहरी सांस लेना और प्रतिबिंबित करना याद रखें।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com