एक पौराणिक देवत्व को कैसे खोजना

क्या आपको किताब के लिए पौराणिक देवता बनाना है, स्कूल के काम के लिए या बस समय पारित करना है? खैर, फिर इन युक्तियों का पालन करें

कदम

अपनी खुद की मेड-अप पौराणिक भगवान चरण 1 का शीर्षक चित्र
1
निर्णय लें कि परमेश्वर क्या होगा। एथेना बुद्धि की देवी है, ओलिंप के राजा ज़ीउस और इतने पर। आप कुछ भी सोच सकते हैं वह वृक्षों के देवता, गैर-कनिष्ठतावादी या रास्पबेरी के समान सरल रूप से कुछ हो सकता है - वह सोचता है कि डायोनिसस शराब का देवता था!
  • अपनी खुद की मेड-अप पौराणिक भगवान चरण 2 के शीर्षक वाला चित्र
    2
    अपनी देवत्व का लिंग तय करें भगवान या महिला क्या होगा पर निर्भर करता है, सबसे उपयुक्त यौन संबंध चुनें। हालांकि, पुराने धर्मों की तुलना में आदतों और रीति-रिवाज़ बदल गए हैं और आपको आधुनिक युग में मर्दाना / स्त्रैण माना जाता है, इसके बारे में सोचकर सेक्स का चयन नहीं करना चाहिए। आर्टेमिस, उदाहरण के लिए, शिकार और कुत्तों की देवी थी।
  • अपनी खुद की मेक-अप पौराणिक भगवान चरण 3 के शीर्षक वाला चित्र
    3
    अपने देवता का नाम ढूंढो एक तरीका है कि पहले से ही शास्त्रीय पौराणिक कथाओं में मौजूद देवताओं के नामों को जोड़ कर, लेकिन कोई ईश्वर नहीं चुनते हैं जो हर किसी को हेडस, हॉर्सस, वीनस आदि के रूप में जानता है। आप एक यादृच्छिक नाम के बारे में भी सोच सकते हैं जो आपको अच्छा लगता है।



  • अपनी खुद की मेक-अप पौराणिक भगवान का शीर्षक वाला छवि 4 चरण
    4
    अपनी दिव्य शक्तियों और व्यक्तित्व को व्यक्त करें और मौजूदा देवताओं से सुविधाओं को उधार लेने से डरो मत। मान लीजिए कि उदाहरण के लिए तूफान के देवता ऐपरक्स का आविष्कार किया था: आप ज़ीउस की तरह बिजली फेंकने की शक्ति दे सकते हैं। यदि आपके पास अंधेरे के देवता सुकुएल हैं, और आप एडे की अवसाद पसंद करते हैं, तो आप इस सुविधा का उपयोग कर सकते हैं। हालांकि, सुनिश्चित करें कि आप पूरी तरह से मौजूदा भगवान की नकल नहीं करते हैं
  • अपनी खुद की मेड-अप पौराणिक देवता शीर्षक वाली छवि चरण 5
    5
    इसे एक शारीरिक उपस्थिति दें (वैकल्पिक)। शारीरिक रूप से व्यक्तित्व से मेल खाना चाहिए। यदि आपके पास आग का देवता है तो आप उसे नारंगी बना सकते हैं और बाल (या तो लपटें!) और गर्व की आँखें लगा सकते हैं। इसके बजाय कहते हैं कि यह सुंदरता की देवी है: एक आकर्षक और आकर्षक पहलू से अंत में, वायु देवी को शांत और बुद्धिमान होना चाहिए और शायद पंख हों।
  • टिप्स

    • सुनिश्चित करें कि आप मौजूदा देवताओं के नामों की तरह कुछ भी चोरी नहीं करते हैं।
    • यह केवल एक प्रारंभिक गाइड है आप चाहते हैं सभी विवरण जोड़ें!
    • यदि आप एक पुस्तक लिख रहे हैं तो सुनिश्चित करें कि नाम समझ में आता है! पाठकों ने पुस्तकों को घृणा कर दिया कि वे नायक के नामों को समझ नहीं सकते हैं!

    चेतावनी

    • अन्य लेखकों के देवताओं की प्रतिलिपि न करें। यह साहित्यिक चोरी है और आपको कानून के साथ समस्याएं हो सकती हैं
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com