एक कक्ष कैसे बनाएं

क्या आपको अपने घर प्रोजेक्ट के लिए एक कमरे का डिज़ाइन करना होगा या क्या आप अपने सपनों के कमरे के लिए विचारों की तलाश कर रहे हैं? कोई समस्या नहीं यह ट्यूटोरियल आपके लक्ष्य तक पहुंचने के लिए आवश्यक सरल चरणों को दिखाता है।

सामग्री


इस आलेख के रूप में सूचीबद्ध किया गया है ""ठूंठ""


इसका मतलब है कि यह अच्छी तरह से शुरू हो गया है, लेकिन यह अभी भी सुधार किया जा सकता है ताकि यह अपनी पूर्ण क्षमता तक पहुंच सके। आप करने में सक्षम हैं यह विस्तार? यदि आपको लगता है कि लेख पहले से ही पूर्ण और सटीक निर्देश प्रदान करता है, तो आप अभी भी कर सकते हैं टैग को हटा दें!

कदम

क्यूब चरण 1 नामक छवि
1
एक घन बनाएं रेखाएं, जो मंजिल, छत और दीवारों का प्रतिनिधित्व करती हैं, भले ही सामने के हिस्से के सापेक्ष रेखाएं अंतिम डिजाइन में शामिल नहीं होंगी।
  • इरेज़र स्टेप 2 नामक छवि
    2
    यह ऊपरी और सामने वाली रेखाएं हटाती है जो कमरे के पूर्ण दृश्य में बाधा डालती हैं। अंत में आपके पास तीन दृश्यमान विमान होंगे: फर्श और दो दीवारें, जो कमरे के एक कोने के रूप में (संदेह के मामले में छवि का निरीक्षण करते हैं)।
  • छवि शीर्षक विंडो चरण 3
    3
    एक खिड़की के एक स्केच बनाएं याद रखें कि इस बिंदु से आपको परिप्रेक्ष्य में आकर्षित करना होगा और दो आयामों में नहीं।
  • छवि शीर्षक वाला बिस्तर चरण 4



    4
    एक बेड निकालें उदाहरण की छवि में, बिस्तर कोने में रखा गया है, लेकिन आप इसे जहाँ भी चाहें आकर्षित करने के लिए स्वतंत्र हैं।
  • छवि शीर्षक कैबिनेट चरण 5
    5
    एक या एक से अधिक अलमारियाँ और एक किताबों की अलमारी जोड़ें वस्तुओं को परिप्रेक्ष्य में खींचने के लिए मत भूलो, ताकि उनका अपना वॉल्यूम हो।
  • चित्र का शीर्षक विवरण चरण 6
    6
    आप चाहते हैं विवरण जोड़ें। आप एक और कैबिनेट, एक बाथरूम, एक डेस्क या आपके स्वाद के किसी अन्य विवरण को जोड़ सकते हैं। यदि आप चाहते हैं कि आप अपने वर्तमान कमरे को भी आकर्षित कर सकते हैं
  • छवि शीर्षक रंग चरण 8 5
    7
    आकृतियों को परिभाषित करें और अपने कमरे को रंग दें! विभिन्न प्रकार के रंगों का उपयोग करने की कोशिश करें, ताकि आपकी डिज़ाइन यथासंभव यथार्थवादी दिखाई दे।
  • टिप्स

    • एक पेंसिल और एक हल्के स्ट्रोक का उपयोग करके, इस तरह से आप आसानी से किसी भी त्रुटि को मिटा सकते हैं।
    • कमरे उन लोगों के व्यक्तित्व को दर्शाते हैं जो वहां रहते हैं, इसलिए इससे पहले कि आप अपने कमरे के अंदर देखना चाहते हैं, इसके बारे में सोचने के लिए शुरू करें। क्या आपका कमरा शर्मीली या विशाल प्रकार का है? ऊर्जावान या आलसी? उस कमरे की संरचना और उपस्थिति को चित्रित करने में इन गुणों को प्रतिबिंबित करें, जो आप चित्रित कर रहे हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com