जेम्स बांड की तरह कैसे रहें

जेम्स बॉन्ड - शायद दुनिया में सबसे प्रसिद्ध जासूस अगर आप किताबों के प्रशंसक हैं या आप सभी फिल्में देखी हैं तो आपको पता चल जाएगा कि 007 एक असाधारण आदमी है। उन्होंने कहा कि सुंदर महिलाओं के साथ जोड़े और उसके निपटान सबसे अच्छा तकनीकी गैजेट है, फॉर्मूला 1. का एक विजेता के रूप में ऊंचे स्थानों और मार्गदर्शन में मित्र हैं और हालांकि उनके रोमांचक के कई दूर से प्राप्त किए गए हैं, तो आप अपनी शैली और करिश्मे का अनुकरण कर सकते हैं। जो कुछ भी आपका शुरुआती बिंदु है, 007 की तरह थोड़ा सा देखकर आपको अधिक रोचक और आकर्षक बना देगा।

कदम

शॉन कॉनरी नाम वाली छवि `बॉन्ड` फिल्म में `टॉपी` पहनी थी जिसमें से `डॉ। नहीं `1 9 62 में
1
यह आकर्षण exudes बॉन्ड हर किसी को अपने करिश्मा के लिए पसंद करते हैं आकर्षक होने के लिए, आपको लोगों के साथ प्रभावी ढंग से बातचीत करने की आवश्यकता होगी, यह जानकर कि उन्हें क्या सीखा जाना चाहिए। इसके लिए दूसरों में रुचि दिखाने, ध्यान से सुनना और दिखाते हुए कि वे अपना संदेश समझ चुके हैं। यह सब उनके शरीर की भाषा और रवैया देख रहे थे। एक अच्छा श्रोता एक सपाट है, और आकर्षण अनुग्रह पर बहुत निर्भर करता है।
  • लोगों के साथ अपने संबंधों में सुधार, बातचीत की कला सीखना, तुच्छ व्याख्याओं की कठिनाइयों और सक्रिय रूप से सुनने की क्षमता। अपने शरीर की भाषा पढ़ने के कौशल को बेहतर बनाएं और लाइनों के बीच पढ़ना सीखो, यह समझने के लिए कि जो शब्द लोग बोलते हैं, वे जितना संदेश देना चाहते हैं उतना महत्वपूर्ण नहीं हैं। यदि आप निर्धारित हैं, तो आप इनमें से प्रत्येक क्षेत्र में एक विशेषज्ञ बन सकते हैं।
  • अपनी प्रतिभा में सुधार करें 007 हमेशा एक मजेदार एक में एक बुरी स्थिति बारी करने के लिए प्रबंधन शानदार होने के नाते कौशल का सवाल है, इसलिए यदि आप अभी भी अकेले ऐसा नहीं कर सकते हैं, तो बॉण्ड के वाक्यांशों के साथ अभ्यास करें और अपने विचारों के साथ अभिन्न हो। इंटरनेट पर आप शानदार और मजेदार वाक्यांशों के कई उदाहरण पा सकते हैं जो आप कर सकते हैं "उधार" जब तक आप सुधार नहीं कर सकते
  • सबसे आम भाषाओं की मूल बातें बोलना सीखें - पता करें कि अन्य भाषाओं में दुनिया भर के कई दरवाजे खुलेंगे, और अपने सांस्कृतिक स्तर को बनाए रखेंगे। कम से कम, आपको कहने में सक्षम होना चाहिए "नमस्ते" और "आप कैसे हैं?" दुनिया की सबसे महत्वपूर्ण भाषाओं में: अंग्रेजी, मंदारिन, अरबी, स्पेनिश, फ्रेंच, रूसी और जर्मन।
  • दिलचस्प कहानियों को बताएं करिश्माई लोगों के लिए हमेशा की तरह कहानियां बताने में बॉन्ड बहुत अच्छा है यह जानते हुए कि कैसे बताने के लिए एक कौशल है, जैसे अच्छा conversatori- यह एक जगह या एक दिलचस्प स्थिति, साज़िश, गतिशीलता और उत्तेजना से भरा करने के लिए श्रोता लाने की बात आती है हो सकता है। वह मजबूत क्रियाओं, वर्णनात्मक भाषा का उपयोग करता है और कहानी के केवल महत्वपूर्ण भागों को बाहर निकालने के लिए सबसे उबाऊ विवरण छोड़ देता है।
  • शीर्षक वाली छवि 65
    2
    निर्दोष कपड़े पहने बॉन्ड शायद ही कभी जर्जर है, क्योंकि वह अच्छी उपस्थिति रखने के बारे में बहुत परवाह करता है। चाहे औपचारिक या अनौपचारिक स्थितियों में, उसके कपड़े उत्कृष्ट गुणवत्ता वाले हैं, अच्छी तरह से इस्त्री और उपाय करने के लिए। आप फैशन के कपड़े का जोखिम नहीं उठा सकते हैं, तो निराश न हों - आप गिरावट के लिए कपड़े पर कोशिश कर रहा है और उपाय अनदेखी के रूप में एक ही परिणाम प्राप्त कर सकते हैं - एक ब्रांड और एक अन्य एक ही आकार के कपड़े के बीच ज्यादा अंतर हो सकता है के बीच, इसलिए हमेशा कोशिश कपड़े और अपने स्वाद के लिए सौंपा। वस्तु आप आप पर अच्छा ड्रॉप, तो आप और अधिक आरामदायक और हैं- अधिक सुरक्षित है, तो यह बहुत बड़ी, बहुत तंग है या कुछ और आप अपने दादा डाल सकता है की तरह लग रहा अनुभव होगा, तो इसे खरीदने के लिए नहीं है। अपने स्वरूप की देखभाल में निम्नलिखित कदम शामिल हैं:
  • हर दिन विकिरण करें बॉन्ड में दाढ़ी या मूंछें नहीं हैं, और शायद उन्हें कभी नहीं होगा। यदि आप अभी भी एक दाढ़ी या मूंछें रखना चाहते हैं, तो सुनिश्चित करें कि आप हमेशा इसे साफ, साफ और प्रस्तुत करने योग्य रखें।
  • उन्हें पहनने से पहले अपने कपड़े खींचो। इस्त्री के कपड़े हमेशा एक ऐसे व्यक्ति की छाप देते हैं जो अपनी उपस्थिति का ख्याल रखता है।
  • अपने जूते पोलिश यदि वे जूते हैं जो चमकाने की आवश्यकता है, तो इसे नियमित रूप से करें जूते जिन्हें पॉलिश नहीं किया जा सकता है उन्हें हमेशा स्वच्छ और उत्कृष्ट स्थिति में होना चाहिए।
  • यदि आप एक टाई पहनते हैं, तो एक आकर्षक चुनिए नहीं - मजबूत रंग, बचकाना या विचित्र डिजाइन और अपरंपरागत आयामों से बचें। अपनी पोशाक के साथ अच्छी तरह से फिट होने वाला कोई भी चुनें: गंभीर, आकर्षक और उत्तम दर्जे का
  • यदि आप सामान, जैसे कि घड़ियां या पॉकेट रूमाल लाते हैं, तो सुनिश्चित करें कि वे उत्कृष्ट गुणवत्ता के हैं। लोग इन ऑब्जेक्ट्स को तत्काल ध्यान देते हैं क्योंकि वे बहुत से बाहर खड़े होते हैं आप चाहते हैं कि आप दूसरों को अच्छे स्वाद और समयबद्धता के बारे में सोचें।
  • पर्ल मॉल, लंदन डब्लू 1 पर एस्टन मार्टिन डीबी 5 नामक छवि
    3
    बहादुर हो जाओ एक जासूस होने के कारण, बॉन्ड को उसके साहस को दिखाने के कई अवसर हैं। आप एक जासूस नहीं हो सकते हैं, लेकिन आपको अपने साहस को दिखाने के लिए और ज़िम्मेदार जोखिमों को लेने के लिए जीवन में अवसर मिलेगा। जीवन जोखिम और विवेक के बीच एक संतुलन है समझने के लिए जानें कि जब आप जोखिम उठा सकते हैं और आपको अपनी सुरक्षा के बारे में चिंता करने की ज़रूरत है। समय-समय पर खुद को जांचें और सभी जीवन का लाभ उठाने के लिए नियमित रूप से नए रोमांच ले लो।
  • विश्वास, उत्साह और भय के बिना एक महिला से बात करें क्या बॉण्ड को खारिज होने की चिंता है? निश्चित रूप से नहीं अपेक्षाओं के साथ बातचीत शुरू न करें यदि वह दिलचस्पी है, तो आपका बहाव का पुरस्कृत होगा यदि ऐसा नहीं है, तो अस्थायी घावों को कम करने के लिए आपके अहंकार को केवल एक अच्छी व्हिस्की की जरूरत है।
  • वृद्धि के लिए पूछें 007 जानता है कि यह कितना लायक है। आप? यदि आपने अपनी कंपनी के साथ एक वर्ष से अधिक समय तक उठने के बिना काम किया है, तो अपने मालिक से बात करने पर विचार करें। वृद्धि करने के लिए बातचीत करने की कोशिश करने से पहले, आप क्या कर रहे हैं, इसके बारे में चिंतित रहें - आप जो भी चाहते हैं वह नहीं मिल सकता है। लेकिन जो कोई भी जोखिम नहीं करता है वह फ्रीज नहीं करता है। सही श्री बॉण्ड?
  • चेहरे पर मृत्यु (सुरक्षित) देखें क्या आपने कभी स्काइडाइव किया है या बंजी कूद रहा है? क्या आपने कभी सर्किट पर एक कार संचालित की है? अपने अनुभवों को अपने पक्ष द्वारा पेशेवर के साथ आज़माएं जब उसकी पीठ को दीवार पर लगाया जाता है, तो बॉन्ड हमेशा स्वयं बचाता है आप भी कर सकते हैं
  • DSC0141 शीर्षक वाली छवि
    4
    अपने जीवन को जटिल मत करो बॉन्ड कभी पेचीदा नहीं होते काम पर, अपने व्यक्तिगत संबंधों में या सामान्य रूप से अपने जीवन में, वह सरल स्थितियों (लेकिन बहुत अधिक नहीं) बनाने की कोशिश करता है यदि आप एक दीर्घकालिक संबंध नहीं चाहते हैं, तो शुरुआत से ही इसे स्पष्ट करें - यह लोगों के साथ ईमानदार नहीं होना पसंद है, और इससे चीजों को जटिल बनाकर स्पष्ट नहीं किया जाएगा। आपके काम में भी, कार्यालय नीतियों में यथासंभव शामिल होने से बचें। यह आपकी प्रतिबद्धताओं से आपको परेशान करने वाली चीजों को उलझाएगा।
  • एक परिष्कृत व्यक्ति बनने की कोशिश करें और एक ही समय में सरल रहें। केवल आपके लिए सबसे अच्छा विकल्प चुनें - आपको बिक्री पर खरीदने की ज़रूरत नहीं है उत्कृष्ट कारीगरी का एक कोट होने के कारण बाजार में खरीदा कपड़े से भरा एक पूरी अलमारी होने से बेहतर है। एक उत्कृष्ट स्पार्कलिंग वाइन सुपरमार्केट में खरीदा दस की बोतल से बेहतर है
  • सर्वश्रेष्ठ उत्पादों से परिचित हो जाओ आपको मधुर जीवन का थोड़ा आनंद लेने के लिए पागल खरीदारी करना नहीं है। समय-समय पर अपने जीवन की अधिकतम आयु के साथ व्यवहार करें। अपने आप को क्रिस्टल की एक बोतल या रोलेक्स की अनुमति देने के लिए थोड़ी देर के लिए बचाओ और बलिदान करें।
  • यदि आप कारों और महंगी वस्तुओं को खरीद सकते हैं, तो उन्हें चुनना आसान याद रखें। एक सुंदर कार अपने अहंकार को संतुष्ट करने के लिए पर्याप्त है - एक पूर्ण गेराज केवल आपको एक ब्रैगर की तरह दिखाई देगा और आपको समय बर्बाद कर देगा। तकनीकी वस्तुओं के बारे में भी यही सच है - दिन के दौरान आप कितने उपयोग कर सकते हैं? इसे ज़्यादा मत करो
  • रात में मोनाको पोर्ट नाम की छवि।
    5
    सुंदर स्थानों की छुट्टियां आप मोंटे कार्लो के लिए उड़ान भरने या रियो कार्निवल का आनंद लेने में सक्षम नहीं हैं, लेकिन आप अपने क्षेत्र के सबसे खूबसूरत जगहों पर छुट्टियां दे सकते हैं। समुद्र तटों, जंगलों या पहाड़ों जैसे प्राकृतिक सुंदरियों का चयन करें - अपने प्रियजनों के साथ प्रकृति में समय बिताएं। आप खड़ा सामना करना पड़ता है या एक पांच सितारा होटल में आरोप है या नहीं, आप दुनिया के सौंदर्य के सबसे कर सकते हैं, यह प्रशंसा और अपने छुट्टियों के लिए एक पृष्ठभूमि के रूप में उपयोग करते हुए बस के रूप में यह बॉन्ड होगा,।
  • जॉन कॉफर नाम की छवि
    6
    अपने आप को बचाने के लिए जानें आत्मरक्षा जब संभव हो तो टकराव से बचने और जब आपके पास कोई विकल्प न हो तब लड़ने में सक्षम होने की क्षमता है। असली लड़ाई के मामले में, आत्मरक्षा कौशल के अच्छे गुणों से आप अपने प्रतिद्वंद्वी को अपनी शक्ति के लिए धन्यवाद ही नहीं, बल्कि सजगता और एकाग्रता के उपयोग के साथ-साथ अपने आप को निरुपित करने की अनुमति भी देंगे। मार्शल आर्ट सीखना अनुशंसित है, क्योंकि आप सीखेंगे कि लोगों को कैसे पढ़ा, सतर्क रहें, संघर्ष से बचें और जब जरूरत हो तो शैली में लड़ें। मार्शल आर्ट्स भी आपको अधिक आत्मविश्वास महसूस करने और अपने मन और शरीर को लचीला रखने में मदद करेंगे।
  • आकार रखें तुम्हारी पहली रक्षा शारीरिक फिटनेस, चपलता, चल रहा है, प्रतिक्रिया, और इतने पर है निरंतर प्रशिक्षण के लिए बॉन्ड हमेशा अच्छी स्थिति में है, एक स्वस्थ आदत है जिसे आपको भी अभ्यास करना चाहिए।
  • आपकी बुद्धि बेहतर है "सड़क से"। अपने आस-पास के बारे में अधिक सतर्क और जागरूक रहें- चारों ओर देखें और देखें कि दूसरों को क्या नहीं दिखता है। हमेशा अपने आसपास के लोगों के बाद एक या दो कदमों के बारे में सोचो, क्या हो सकता है सोच कर। अपने संदर्भ के साथ जार विवरणों को नोट करें और समझने की कोशिश करें कि उनका क्या मतलब है। फिर, आप व्यायाम के साथ सुधार करने में सक्षम होंगे।
  • यह आपके साथ एक बंदूक लेने की सिफारिश नहीं है हालांकि दुनिया के कुछ देशों में ऐसा करने के लिए कानूनी है, तो बंदूकें बहुत खतरनाक हैं, और यदि आप एक विशेषज्ञ नहीं हैं, तो आप खुद को या दूसरों को नुकसान पहुंचा सकते हैं क्योंकि आपको डर से ले जाया जाता है। यदि आपको लगता है कि आपको एक बंदूक की जरूरत है, तो यह क्या है कि आपको यह धारणा देनी है कि आपको हथियार से जीवन का सामना करना पड़ता है? यदि आपको वास्तव में आग्नेयास्त्रों की जरूरत है, तो उन्हें इस्तेमाल करने के लिए प्रशिक्षित करें।
  • तैरती है। बॉन्ड धीरज और एपनिया के लिए एक उत्कृष्ट तैराक है। तैरना एक अच्छा व्यायाम है और कौन कह सकता है कि जब आप अपने दुश्मनों से बचने के लिए तैरना चाहते हैं?
  • ग्रीष्मकालीन Lovin नामक छवि` 1
    7



    सम्मान के साथ महिलाओं का इलाज करें बॉन्ड जानता है कि महिलाएं उसके साथी हैं, और वे किसी भी स्थिति को संभाल सकते हैं। जहाँ भी तुम जाओ, महिलाओं को सम्मान दें - इस मंत्र को मजबूत और वफादार रिश्तों के निर्माण के लिए महत्वपूर्ण है, बल्कि अपने आत्मसम्मान को बढ़ाने के लिए भी। आत्मसम्मान वाला व्यक्ति बेहतर महसूस करने के लिए महिलाओं को निराश करने की आवश्यकता नहीं है
  • हमेशा सज्जन रहें प्रवेश करते समय दरवाजा रखें। शपथ लेने से बचें या स्टेडियम में पंखे की तरह अभिनय करें। अपनी माताओं के लिए मैत्रीपूर्ण और दयालु रहें - आपको खुशी होगी कि आपने किया था।
  • सूर्यास्त में पाक कला शीर्षक छवि
    8
    समय के साथ रहो बॉन्ड जितना संभव हो उतना अपडेट किया जाता है, सभी नए विकास के साथ। वह परिवर्तन से डरता नहीं है, लेकिन इसे खुशी से स्वीकार करता है, अक्सर खुशी के साथ। जब आप समझते हैं कि जीवन बदलता रहता है और जब आप नई चीजों की कोशिश करते हैं और उन्हें अपना बनाते हैं तो आप कम डर के साथ जी सकेंगे।
  • हर दिन अख़बार पढ़िए अंतरराष्ट्रीय स्वभाव के साथ अखबार की तलाश करें, ताकि आप दुनिया के सभी भागों की घटनाओं को जान सकें। गपशप और खेल राजनीति और विश्व समाचार के लिए द्वितीयक रहना चाहिए।
  • उच्च रैंकिंग दोस्ती के साथ प्रयास करें इस प्रकार के मित्र ही न केवल आपके करियर और आपके सामाजिक जीवन के लिए आपकी मदद करेंगे, लेकिन यह आपको समाचारों तक पहुंच भी दे सकता है कि आपको समाचार पत्रों में नहीं मिल सकता है। यहां तक ​​कि अगर ये रहस्य आपको किसी दुश्मन सरकार को बेचने की सेवा नहीं देते हैं, तो वे आपकी बातचीत के लिए अच्छे तर्क हैं।
  • छवि शीर्षक और तनाव
    9
    भोजन और पेय की पसंद में अच्छा स्वाद लेना। बांड केवल वर्ग के भोजन का चयन करता है - फास्ट फूड उनकी शैली नहीं है स्वस्थ और अप्रसारित खाद्य पदार्थ शारीरिक और मानसिक ऊर्जा और दीर्घायु का अच्छा स्रोत हैं पेय के लिए, मादक पेय के बारे में जानें, लेकिन एक शराबी नहीं बनें। बॉन्ड समय-समय पर एक ताज़े पेय का आनंद लेती है (विशेषकर उनकी क्लासिक वोडका मार्टिनी, मिश्रित नहीं होती है)। यद्यपि कभी भी अतिशयोक्ति नहीं करता है अलर्ट और स्वस्थ रहने से अल्कोहल के लिए एक जिम्मेदार दृष्टिकोण की आवश्यकता होती है।
  • एक विशेषता कॉकटेल चुनें, जिसे आप अपना विचार कर सकते हैं आपको पानी की तरह मार्टिनियों को निगलने की ज़रूरत नहीं है, लेकिन आपको यह सीखना चाहिए कि आपको कौन से पेय सबसे अच्छा पसंद है इस तरह से आप निर्णय के साथ ऑर्डर कर सकते हैं और अपने परिवेश का पालन करने के लिए अधिक समय निकाल सकते हैं।
  • यदि आप पकाना नहीं कर सकते, तो जानें। यह एक और क्षमता है जिसे सीखना आसान है यदि आप इसके साथ समय व्यतीत करते हैं। खाना पकाने से आप भोजन तैयार करने के लिए दूसरों पर निर्भर नहीं रह सकते। इसके अलावा, खाना पकाने आपको स्वस्थ रहने और आपको हर जगह पोषण देने की अनुमति देगा।
  • 10
    शिष्टाचार का सम्मान करें। कटलरी, चीनी का चट्टान आदि रखने के बारे में जानें, और मुश्किल भोजन जैसे शेलफिश और शेलफिश का इलाज करने के लिए अभ्यास करें, ताकि आप अनावश्यक न हों। चेव और शोर करने से बचा जाता है अपने कोहनी को टेबल से नीचे रखें
  • एक महान मकान मालिक बनें अपने आप को हमेशा स्पार्कलिंग वाइन खोलने और अपने दोस्तों के लिए पार्टी का आयोजन करने के लिए तैयार रहें। चाहे तुम्हारा अमीर हो या नहीं, दोस्तों के साथ मजेदार खाने के लिए हमेशा समय होता है
  • 11
    एक योजना बी तैयार करें YanesBond हमेशा एक है, चाहे वह एक मिशन है, मालिक या एक नियुक्ति के साथ चर्चा आपको अपने कार्यक्रम परिवर्तन खुले रूप से घोषित करने की ज़रूरत नहीं है - बॉण्ड ऐसा नहीं करता, बस अपने रास्ते पर जाता है, एक बुरी स्थिति को एक अच्छे में बदल कर। और जो कुछ भी तुम करते हो, सामान्य ज्ञान को लागू करते हैं, जैसा कि बॉण्ड करते हैं
  • 30 मार्च को शीर्षक वाली छवि
    12
    अपनी मेमोरी में सुधार करें एक अच्छी याददाश्त आपको जीवन में और अधिक सफल होने की अनुमति देगा, जैसा बॉण्ड द्वारा दिखाया गया है। यह आपको लोगों के बारे में सभी छोटे विवरण, आपके द्वारा की गई वार्तालापों और अनुभवों को याद करने की अनुमति देगा। ज्ञान शक्ति है, और स्मृति एक औजार है जो आपको अपने ज्ञान का फायदा उठाने और संरक्षित करने की अनुमति देता है। उनकी याददाश्त बॉन्ड के सबसे अच्छे हथियारों में से एक है, क्योंकि वह उन्हें कई भाषाएं बोलने, उन लोगों को याद रखने और जटिल आपराधिक योजनाओं को पछाड़ने के लिए अनुमति देता है।
  • स्मृति खेल जब भी आप कर सकते हैं। अपनी याददाश्त में सुधार करने में आपकी सहायता करने के लिए मेमनिक टूल का उपयोग करें: नर्सरी गाया जाता है, एब्रोस्टिक्स और एन्क्रोनीज इस उद्देश्य के लिए सभी उपयोगी होते हैं।
  • पर्याप्त नींद लें, स्वस्थ खाना और अपने तनाव का स्तर नीचे रखें नींद में अच्छी तरह से आपकी स्मृति में सुधार होता है, साथ ही कुछ खाद्य पदार्थ जिनमें ओमेगा -3 और एंटीऑक्सीडेंट होते हैं तनाव मस्तिष्क कोशिकाओं को नष्ट कर देती है और हिप्पोकैम्पस को प्रभावित करती है, यादों के गठन और पुनर्प्राप्ति में शामिल मस्तिष्क का एक क्षेत्र। जब आपको दुनिया को बचाने की ज़रूरत नहीं है - अपने पसंदीदा रेस्तरां में पालक के साथ एक स्वस्थ सैल्मन पट्टिका के साथ अपने आप का इलाज करें- ज्यादा चिंता न करें, अगर रूसी कुलीन वर्ग दुनिया पर हावी होने की कोशिश कर रहे हैं।
  • जाने वाली सहायता शीर्षक वाली छवि
    13
    चीजों को मूल्य देने के लिए जानें हालांकि बॉन्ड कैसनोवा की तरह लग सकता है, वह वास्तव में प्यार करने में सक्षम है, क्योंकि आप अपनी कुछ फिल्मों में देख सकते हैं। उन लोगों का पाठ बनाएं जिनके बारे में आप प्यार करते हैं और उनकी देखभाल करते हैं। आपको समझना होगा कि ये लोग हैं जो जीवन में भरोसा करते हैं - सभी तेज कारें, नवीनतम गैजेट और क्लास के जीवन की शैली, रंगों के प्यार और दोस्ती को प्रतिस्थापित नहीं कर सकती हैं, जो कि आप पर भरोसा करते हैं और हमेशा रहेंगे आपकी तरफ
  • टिप्स

    • यदि जासूस का जीवन आपको उत्तेजित करता है और आप काफी युवा हैं, तो एक सरकारी एजेंसी में शामिल होने के विचार पर विचार करें। ऐसा करने से पहले, हालांकि, वास्तव में जासूसों के लिए काम करने के बारे में अपने आप को अच्छी तरह से सूचित करें यह फिल्मों का वर्णन करने वाली रोमांचक और आकर्षक जीवन शैली के करीब भी नहीं आती है। आप दुनिया की यात्रा के अपने सपने को साकार करने और अन्य अंतरराष्ट्रीय जासूसों और अपराधियों के साथ महाकाव्य लड़ाई बनाने के बजाय रिपोर्टों का विश्लेषण करते हुए एक मेज पर बैठा हो सकते हैं। हालांकि, यदि आप इस कैरियर को शुरू करने का प्रयास करने का निर्णय लेते हैं, तो गंभीरता से इस क्षेत्र पर काम करना चाहते हैं।
    • अगर आप बॉन्ड की तरह दिखना चाहते हैं, तो अपनी फिल्में देखें और उसकी नकल करें वह अभिनेता चुनें जिसे आप दुनिया में सबसे प्रसिद्ध जासूस की भावना का प्रतीक हैं।
    • बॉन्ड के इतिहास के बारे में जितना संभव हो जानने के लिए फ्लेमिंग की किताबें पढ़ें। आप अपनी शैली को कैसे 007 के साथ पेश करने के बारे में उपयोगी टिप्स पा सकते हैं। बेशक आपको उन्हें अपने व्यक्ति के साथ अनुकूलित करना होगा, अन्यथा आपको एक व्यंग्य जैसा दिखने का खतरा होगा।
    • एक कोडित भाषा जानें इस तरह से आप किसी के साथ बात कर सकते हैं जिनके बारे में आप सुनते हैं।
    • यदि आप अल्कोहल का उपभोग करने के लिए कानूनी आयु में हैं, तो आप संस्करणों का ऑर्डर कर सकते हैं "कुंवारी" कॉकटेल की अगर आप वैसे भी पीने के लिए प्रलोभन करते हैं, तो ध्यान रखें कि बॉन्ड बहुत गिलास पीने से स्थिति पर नियंत्रण खोने का जोखिम कभी नहीं उठाएगा। वास्तव में, शराब आप अपनी बाधाओं को खो सकते हैं और बिना गणना किए गए जोखिमों को ले सकते हैं, साथ ही यदि आप बहुत अधिक लेते हैं तो आपको बीमार बनाने में सक्षम होंगे।
    • पोकर या किसी अन्य कैसीनो के खेल खेलने के बारे में जानें, लेकिन हमेशा याद रखें कि बॉन्ड केवल जोखिम उठाता है और जुआ को सीमित करने के बारे में जानता है।

    चेतावनी

    • प्यार एक गेम नहीं है तुरंत अपने इरादों को बाँध न करें।
    • धूम्रपान कई स्थानों में अवैध है और अब आपके आकर्षण में योगदान नहीं देगा। धूम्रपान बंद करो या शुरू न करें
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com