बॉल्स के साथ स्नान कैसे करें

बहुत से लोग सोचते हैं कि वयस्कों को गेंदों के साथ एक पूल क्यों होना चाहिए। इस टब में कुछ ऐसा है जो इसे शुद्ध मजेदार बना देता है इन पूलों में से किसी एक को दर्ज करना मुमकिन नहीं है यह जेली में बदल रहा है और बहुरंगी खुशी की गेंदों पर तैरता है। कौन अपनी बालकनी पर गेंदों के साथ एक टब का मालिक है और गर्मियों में खर्च करता है, वह तनावपूर्ण प्रभाव के बारे में गवाही दे सकता है, यह एक बचपन का सपना है जो वास्तविकता बन जाता है यह सुंदर कैसे नहीं हो सकता है?

कदम

1
जगह और आकार चुनें। जब तक आप एक बहुत बड़े बजट और अंतरिक्ष के बहुत सारे नहीं है, आपके लिविंग रूम चालू करने के लिए वहाँ स्नान रखने में सक्षम हो, आप इस तरह के एक बालकनी के एक अप्रयुक्त कमरे या भाग के रूप में एक अलग जगह है, का चयन करने की आवश्यकता होगी। आप छज्जे पर इसे बनाने का फैसला करते हैं, क्षेत्र में अच्छी तरह से बंद करने के लिए जहां टैंक का निर्माण, गेंदों को खोने से बचने के लिए सुनिश्चित हो और एक ही समय में उस में पानी या कीड़े गिर करने के लिए। यह खर्च दोनों के प्रश्न और सुरक्षा के प्रश्न दोनों के लिए बहुत महत्वपूर्ण है। उदाहरण के लिए, एक कोने में टब बनाने से आपको संरचना के दो किनारों के निर्माण पर बचा होगा।
  • वांछित क्षमता के आधार पर, आप संरचना का निर्माण करेंगे, उदाहरण के लिए 1 मीटर से 2 टब आपको 3 से 4 लोगों को समायोजित करने की अनुमति देगा। ऊंचाई में आधा मीटर, लोगों को आराम से खेलने की अनुमति देने के लिए पर्याप्त होना चाहिए। आपको टैंक की गहराई की गणना भी करनी पड़ती है, लगभग 80 सेंटीमीटर एक व्यक्ति को गेंद में डूबने के बिना बैठने के लिए पर्याप्त होना चाहिए और टाँग से बचने से बचने के लिए पर्याप्त होना चाहिए। यह पृष्ठ: कैलकुलेटर, यह आपको अपने टैंक को भरने के लिए कितनी गेंदों की ज़रूरत है, यह जानने में आपकी मदद करने के लिए बहुत उपयोगी है, आपको केवल ऑनलाइन उपलब्ध कई उपकरणों में से एक के साथ विभिन्न वस्तुओं का अनुवाद करना होगा।
  • 2
    कुछ गेंदें प्राप्त करें यहां तक ​​कि अगर आप शुरू में कुछ सौ खरीदने के लिए अनुमान लगाया है, तो आपको पता चल जाएगा कि आपको अधिक खरीदना होगा। उदाहरण के लिए, 1 मीटर का टैंक 2 गहराई से लगभग 80 सेमी तक भरने के लिए आपको 5,000 या अधिक गेंदों की आवश्यकता होगी। आप इंटरनेट पर उस व्यक्ति के लिए खोज सकते हैं जो बड़ी मात्रा में बेचता है। उदाहरण के लिए, ईबे या किजिजी आपकी मदद कर सकते हैं यदि वे उपयोग किए जाते हैं, तो आपको उन्हें धोना चाहिए, उन्हें स्नान में डालना चाहिए और कुछ ब्लीच पानी में पतला होना चाहिए, उन्हें अच्छी तरह से धो लें और फिर उन्हें सूखा दें। रुको जब तक वे सूखी, उन्हें टब में डाल नहीं है जब वे अभी भी गीली हो।
  • 3
    अपने टब के लिए क्षेत्र को सीमित करें आखिरी चीज जो आप चाहते हैं वह गेंद इकट्ठा करना है जो घर के चारों ओर रोल करती है, इसलिए क्षेत्र को अच्छी तरह से बाड़ना सुनिश्चित करें ताकि किसी चीज को रिसाव न करें। यदि आप झील के रूप में कम खिड़कियों के साथ एक बालकनी या कमरे का चयन करते हैं, तो सुनिश्चित करें कि सुरक्षात्मक पैनलों को गेंद को फैलाने से रोकने के लिए अन्य बातों के अलावा, इन पैनलों को थोड़ा, लगभग 8 यूरो प्रति रोल लागत है। और स्टेपलर के लिए धन्यवाद उन्हें लागू करने में बहुत आसान होगा - प्रतिरोधी सामग्री का उपयोग करें, क्योंकि टैंक और इसलिए पैनल उपयोग के दौरान काफी दबाव के अधीन होंगे।
  • 4
    संरचना को इकट्ठा करें सबसे अधिक संभावना है कि आप और आपके मित्र नशे में या अन्यथा मजा करने के लिए टब का उपयोग करेंगे, अन्यथा इसका निर्माण क्यों करें? इसलिए सुनिश्चित करें कि आप एक ठोस संरचना का निर्माण करते हैं। चित्रों में से एक की लंबाई में 2 मीटर की आयताकार कुंडियां और लगभग 16 सेमी के वर्ग अक्ष पक्ष हैं। चूंकि लोग अंदर और बाहर निकलने के लिए पक्षों से कूदेंगे, इसलिए आपको इन भागों को मजबूत करना होगा। पहले विभिन्न भागों को इकट्ठा करें, फिर रकाब को जोड़कर उन्हें सुदृढ़ करें। नाखूनों के साथ, सभी चार पक्षों पर प्लाईवुड पैनलों को लागू करें, दोनों आंतरिक और बाहरी। आप टब के कोनों को सुदृढ़ करने और इसे फर्श पर तय करने के लिए अधिक ब्रैकेट का उपयोग कर सकते हैं (वे पैडिंग द्वारा कवर किए जाएंगे)



  • 5
    बाथटब को सुनिश्चित करता है "दोस्त का परीक्षण"। अब आपके पास एक बड़ा, भारी लकड़ी का बक्सा है यह निश्चित रूप से आपके और आपके दोस्तों के लिए सबसे मजेदार और सुरक्षा नहीं है यही कारण है कि आपको फोम पैडिंग को लागू करना होगा। आप लगभग 15 यूरो के लिए सुपरमार्केट में या मॉल में पैक खरीद सकते हैं। यह निश्चित रूप से उपयोग करने के लिए सबसे अच्छी सामग्री है क्योंकि यह नरम, टिकाऊ और साफ करने में आसान है। ऊपर दिए गए आयामों की सतह को कवर करने के लिए आपको लगभग 11 मीटर फोम की आवश्यकता होगी।
  • पहले इसे टब के फर्श पर लागू करें, सभी भागों को मजबूती से फिक्स करना फिर नीचे की तरफ से, किनारे पर जाएं फोम को संरचना में चिपकाने के बाद एक बार आप इसे ठीक से स्थानांतरित कर चुके हैं। विस्तृत-मुखी नाखूनों का उपयोग करें (उन्हें फोम में शामिल होने से रोकने के लिए) एक बार नीचे समाप्त हो गया, आप अन्य भागों कील कर सकते हैं। निश्चित रूप से आप टब की दीवारों की तुलना में अधिक गद्दी के साथ खत्म हो जाएगा, इसका इस्तेमाल कोनों, किनारों, उजागर नाखून और कुछ भी आप को चोट पहुंचा सकते के रूप में आप कूद और टब में आनन्द की तरह सबसे खतरनाक स्थानों पर अतिरिक्त कवरेज बनाने के लिए।
  • 6
    गेंदों को जोड़ें यह एक शक के बिना मजा हिस्सा है, टब में उन सभी को बट में डालता है एक अनोखी और आनन्ददायक अनुभव के लिए, यह एक दोस्त के साथ करते हैं, जो गेंदों के साथ कटोरे भर जाएंगे, जबकि आप तल पर झूठ बोल रहे हैं
  • 7
    खिलौने जोड़ें, मित्रों को इकट्ठा करो और मज़े करो! एक छोटी सी टोकरी आपके टब में गायब नहीं हो सकती है, ताकि आप अपने दोस्तों को गेंदों या लेंसिनो को फेंकने से रोक सकें। यहां तक ​​कि एक inflatable शार्क हमारे लिए बहुत अच्छा होगा गेंदों के साथ हर टैंक में एक होना चाहिए! अब अपने जादुई पूल में प्रवेश करें, अपने दोस्तों को बुलाओ और उन्हें समझाओ कि आप उन्हें मजाक नहीं कर रहे हैं, कि आपने वास्तव में गेंदों के साथ एक पूल बनाया है और एक दुनिया का मनोरंजन किया है!
  • टिप्स

    • जब टैंक की सफाई, कचरे के लिए एक बैग में सभी गेंदों को इकट्ठा करने और रबर सतहों के लिए उपयुक्त डिटर्जेंट के साथ बॉक्स को साफ और यह नई गेंदों को जोड़ने से पहले सूखी हो। ब्लीच के साथ गेंदों को पानी में पतला धो लें और उन्हें सूखा दें। याद रखें कि जब वे अभी भी गीली हों तब उन्हें ट टब में वापस नहीं डालें।
    • टब को कवर करने के लिए एक तिरपाल का उपयोग करें, खासकर अगर यह खुली हवा में है तो आप धूल और गंदगी और हर तूफान के बाद हजारों गेंदों को साफ करने के ऊब होने से बचेंगे।

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • बच्चों के खेल क्षेत्र के लिए बॉल्स (प्रति गेंद लगभग 15 सेंट)
    • लकड़ी (आकार के आधार पर लागत)
    • फोम पैडिंग (€ 15.00 प्रति पैक)
    • सुरक्षात्मक पैनल (लगभग 8.00 यूरो)
    • गोंद (लगभग 2-4 यूरो)
    • हथौड़ा (लगभग 8.00 यूरो)
    • Chiodi (4.00 यूरो)
    • स्टेपलर (€ 15.00)
    • ब्रोकेस (2.50 यूरो)
    • स्टैफ़ (8.00 यूरो)
    • वक्षित (आउटडोर, € 8.00)
    • बच्चों के लिए टोकरी (लगभग 4.00 यूरो)
    • Inflatable शार्क (1 यूरो)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com