कैसे एक हवाईयन पार्टी दे

यह एक हवाईयन पार्टी को व्यवस्थित करने के लिए बिल्कुल जटिल नहीं है! सुनिश्चित करें कि दोनों अनौपचारिक रूप से, मेहमानों के लिए विषय के अनुसार पोशाक के लिए, मछली के आधार पर व्यंजन tropici- के सेवकों होने का प्रभाव देने के लिए पूछना फूलों, पौधों, सुगंधित मोमबत्तियां और चमकदार रंगों के साथ घर को सजाने के लिए, कॉकटेल की पेशकश और उष्णकटिबंधीय पेय मज़े की गतिविधियां भी प्रदान करें, जैसे कि बालो हला या संयुक्त राष्ट्र "हवाईयन बिंगो"।

कदम

भाग 1

मेहमानों को आमंत्रित करें
हवाईयन पार्टी चरण 1 पर मेजबान शीर्षक छवि
1
विषय का सम्मान करने वाले निमंत्रण भेजें। दोस्तों, परिवार और पड़ोसियों से पार्टी में शामिल होने के लिए कहें- मेल द्वारा भेजें या हवाईयन के आमंत्रणों को ईमेल करें, जिन्हें आप खजूर के पेड़ों, हला लड़कियों या सर्फर्स से सजा सकते हैं। आप पोस्टकार्ड भी चुन सकते हैं जो समुद्र तटों, फूलों या समुद्री दृश्यों की छवियां दिखाते हैं।
  • हवाईयन पार्टी चरण 2 पर मेजबान शीर्षक छवि
    2
    मेहमानों को उचित रूप से पोशाक के लिए कहें यह निश्चित रूप से मेहमानों के लिए हवाईयन शैली के शर्ट (फूल या थीम प्रिंटों के साथ) में स्विमिंग सूट, सनड्रेस या शॉर्ट्स पहनने के लिए पूछने के लिए अतिशयोक्ति नहीं है "द्वीप पर रहनेवाला"), शॉर्ट्स या छोटी स्कर्ट गर्मियों के दौरान आसानी से उपलब्ध हैं उन्हें सैंडल पहनने या नकली फूलों से सजाया सस्ते फ्लिप-फ्लॉप प्रदान करने के लिए याद दिलाएं।
  • हवाईयन पार्टी चरण 3 पर मेजबान शीर्षक छवि
    3
    प्रस्ताव एक वह जैसे ही वह आता है, जैसे ही प्रत्येक अतिथि के लिए यदि आप अपने आप को बनाने की योजना बना रहे हैं माला वास्तविक फूलों के साथ, आपको घटना से पहले रात तैयार करना होगा - यदि नहीं, तो आप कागज के मुकुट बना सकते हैं। प्रत्येक अतिथि के सिर को एक-एक के रूप में रखो, जैसे ही वह दिखाता है कि वह तुरंत पार्टी की भावना में प्रवेश करे।
  • भाग 2

    पर्यावरण को सजाने के लिए
    हवाईयन पार्टी चरण 4 पर मेजबान शीर्षक छवि
    1
    चमकदार रंगों का उपयोग करें हवाई हरा, रसीला और उष्णकटिबंधीय फूलों में समृद्ध है - यह उज्ज्वल रंगों के साथ अंतरिक्ष को सजाने के द्वारा द्वीपों के विशिष्ट दृश्य को पुन: उत्पन्न करने की कोशिश करता है। उज्ज्वल रंग की मेज़पोश, जैसे कि लाल और नीले रंग का, पुष्प प्रिंट के साथ या टिकी-देवता के मुखौटा के साथ चुनें - पूरक रंगों के स्पर्श को जोड़ें
  • हवाईयन पार्टी चरण 5 पर होस्ट नाम वाली छवि
    2
    एक हवाईयन केंद्र बनाओ आप टेबल एक स्पर्श tropicale- वैकल्पिक रूप से, आप छोटे बाल्टी में रेत डालना और गोले, फूल या सतह पर मोमबत्ती हो सकता है देने के लिए बर्तन या इस तरह के हिबिस्कुस, plumeria या sterlizia के रूप में ताजा फूल, साथ कटोरे भर सकते हैं। इसके अलावा, एक अनानास खाली करने और इसे फूल या छोटे कागज छतरियों के साथ भरने पर विचार करें।
  • हवाईयन पार्टी चरण 6 पर होस्ट नाम वाली छवि
    3
    बांस प्लेट्स और कटलरी का उपयोग करें न केवल इस सामग्री को बायोडिग्रेडेबल और कंपोस्टेबल है, यह आपके वातावरण को पुन: उत्पन्न करने के लिए भी एकदम सही है। प्लेटों, कांटे, चाकू और चम्मच बांस से बने दुकानों में खरीदारी करें, जो पार्टी के आइटम या ऑर्डर में ऑनलाइन हैं - उन्हें हंसमुख नैपकिन के साथ मिलाएं।
  • हवाईयन पार्टी चरण 7 पर होस्ट नाम वाली छवि
    4
    टिकी बांस की जलाएं व्यवस्थित करें वे समुद्र तट दलों के विशिष्ट हैं और तुरंत हवाई द्वीपों को दिमाग का नेतृत्व करते हैं। बगीचे या फ़र्नीचर केंद्र में कुछ खरीदें और बगीचे में दृढ़ता से संयंत्र करें। उस क्षेत्र के आधार पर जहां आप रहते हैं, आपको इन मशालों को ढूंढने में कुछ कठिनाइयों का सामना करना पड़ सकता है - आप उन्हें बाहरी उपयोग के लिए किसी प्रकार की मोमबत्ती या लालटेन के साथ बदल सकते हैं।
  • दुर्घटनाओं के मामले में एक आग बुझाने की मशीन रखो।
  • हवाईयन पार्टी चरण 8 पर होस्ट नाम वाली छवि
    5
    सुगंधित मोमबत्तियों की एक श्रृंखला की व्यवस्था करें नारियल, चूने, प्लममेरिया या समुद्र की हवा की गंध के साथ उनको चुनें - सही वातावरण बनाने के लिए पार्टी को समर्पित अंतरिक्ष में उन्हें व्यवस्थित करें और इसे उष्णकटिबंधीय सुगंध के साथ समृद्ध करें।
  • हवाईयन पार्टी चरण 9 पर होस्ट नाम वाली छवि
    6
    कुछ वनस्पति जोड़ें पर्यावरण को सजाने के लिए इसका उपयोग करें और यह सुनिश्चित करें कि मेहमानों को लगता है कि वे हवाई में हैं सही पौधों को खोजने के लिए क्षेत्र में बागवानी की दुकान पर जाएं- जो पार्टी के स्थान के आसपास बर्तन में उपलब्ध हैं या पुआल स्कर्ट के साथ तालिकाओं को सजाते हैं। आप केला या ताड़ के पत्तों के साथ सेवा करने वाली प्लेटें भी कर सकते हैं।
  • हवाईयन पार्टी चरण 10 पर होस्ट शीर्षक वाली छवि
    7
    कुछ inflatable सजावट जाओ समुद्र तट गेंदों, ताड़ के पेड़ और शार्क जैसी चीजों पर शेयर करें - वे पूल पार्टी के लिए एकदम सही हैं, लेकिन आप उन्हें बगीचे में या घर पर वितरित कर सकते हैं। आप पेय शांत रखने के लिए एक छोटे से इन्फैटेबल पूल का उपयोग भी कर सकते हैं - बस इसे बर्फ, पानी से भर दें और बोतलें और डिब्बे डाल दें।
  • भाग 3

    हवाईयन खाद्य और पेय की सेवा
    हवाईयन पार्टी चरण 11 पर होस्ट नाम वाली छवि
    1
    मछली तैयार करें सीफ़ूड का हवाईयन विषय का कोई और अधिक महत्व नहीं है - आप इसे पकाना कर सकते हैं बार्बेक्यू के लिए दीपकोग्न, सामन या की सेवा सुशी. प्रस्ताव एक झींगा कॉकटेल एक क्षुधावर्धक के रूप में या मछली skewers तैयार।
  • हवाईयन पार्टी चरण 12 पर मेजबान शीर्षक छवि
    2
    एक हवाईयन पिज्जा पकाना हाम और अनानास की विशिष्ट सामग्री हैं यह पकवान. ऐसे क्षेत्र को व्यवस्थित करें जहां मेहमान अपनी पिज्जा तैयार कर सकते हैं या समय पर तैयार कर सकते हैं - यदि आप रसोई में समय बर्बाद नहीं करना चाहते हैं, तो आप इसे अग्रिम में भी ऑर्डर कर सकते हैं।
  • हवाईयन पार्टी चरण 13 पर होस्ट नाम वाली छवि



    3
    बारबेक्यू में बर्गर खाना बनाना यद्यपि हवाई परंपरा की विशिष्टता नहीं, वे अमेरिकी शैली के साथ द्वीप शैली को मिलाकर परिपूर्ण हैं - कुछ किस्मों को प्रदान करते हैं, जैसे कि सब्ज़ी बर्गर, एक पनीर या बेकन और प्याज के साथ भरवां सील मत भूलना, जैसे सलाद, टमाटर, मेयोनेज़, केचप और सरसों।
  • हवाईयन पार्टी चरण 14 पर होस्ट नाम वाली छवि
    4
    तब तैयार करें ऐसा नहीं है कि एक पत्थर मूसल के साथ कुचल दिया जाता है जब तक आप एक चिकनी और चिपचिपा मिश्रण हो और एक सच्चे हवाई भोजन के लिए दोस्तों के लिए सेवा करते हैं specifico- पानी तारो जड़ का एक पारंपरिक हवाईयन पकवान है।
  • हवाईयन पार्टी चरण 15 पर होस्ट नाम वाली छवि
    5
    कुछ ताजे फल दें अनानास, अमरूद, पपीता, लीची और नारियल इस प्रकार की पार्टी के साथ-साथ केला, रास्पबेरी, पीताया और कार्बोला-में अलग-अलग नहीं रह सकते हैं या एक-दूसरे से प्यार करते हैं महान फल सलाद.
  • हवाईयन पार्टी चरण 16 पर मेजबान शीर्षक छवि
    6
    कुक भरवां मिर्च एक मसालेदार डिश पार्टी में पूरी तरह फिट बैठता है। कुछ जलापेना मिर्च के अंदर से निकालें और पनीर, बेकन या चिंराट के साथ सामान लगाएं - अंत में आपको उन्हें बारबेक्यू पर थोड़ा सा जला देना होगा
  • हवाईयन पार्टी में होस्ट मेजबान स्टेप 17
    7
    कुछ ठेठ द्वीप पेय की पेशकश करें ब्लू हवाई या माई ताई की तरह कॉकटेल वयस्क मेहमानों के लिए मिस नहीं कर सकते हैं, जबकि बच्चों में इस तरह के अनानास या फल के स्वाद पानी गार्निश थोड़ा छतरियों के साथ चश्मा के रूप में उष्णकटिबंधीय फलों के रस, के लिए तैयार कर सकते हैं कागज या फलों के टुकड़े आप इस विषय पर रहने के लिए अर्ध-नारियल में भी उन्हें सेवा दे सकते हैं।
  • हवाईयन पार्टी स्टेप 18 पर होस्ट नाम वाली छवि
    8
    भूल न करें उल्टे अनानस केक. यह उष्णकटिबंधीय पार्टी के लिए सही मिठाई है - आप इसे स्वयं बना सकते हैं या पेस्ट्री में खरीद सकते हैं ताकि मेहमानों को एक स्वादिष्ट और ताजे मिठाई दे सकें।
  • भाग 4

    गतिविधियों को व्यवस्थित करें
    हवाईयन पार्टी चरण 1 पर मेजबान शीर्षक छवि
    1
    हवाईयन-थीम वाली फिल्म देखें यह एक शानदार विवरण है जो सही वातावरण बनाता है। वर्तमान में मुद्रा ब्लू हवाई, 50 बार पहला चुंबन या ब्लू क्रश वयस्कों के लिए और ओशिनिया या लिलो और सिलाई बच्चों के लिए
  • हवाईयन पार्टी चरण 20 पर होस्ट नाम वाली छवि
    2
    हवाईयन बिंगो चलायें समुद्री या समुद्र तट विषयों के साथ बिंगो या बिंगो कार्ड तैयार करें हवाई के साथ जुड़े शब्दों का प्रयोग करें, जैसे "जाल", "हुला" और "द्वीप"- शब्दों की घोषणा करें और मेहमानों को अपने कार्ड पर अगर वे मौजूद हों तो उन्हें हटाने के लिए कहें। विजेता को बताएं कि किसने पूरे बोर्ड को पूरा किया है या सभी पंक्तियों या सभी स्तंभों को बार-बार दिखाया है।
  • हवाईयन पार्टी चरण 21 पर मेजबान शीर्षक छवि
    3
    थीम वाला संगीत सुनें हवाईयन गाने के साथ सीडी प्राप्त करें या एमपी 3 प्रारूप में इंटरनेट से डाउनलोड करें - यदि आप एक आराम वातावरण को फिर से बनाना चाहते हैं, तो आप कापेंना के टुकड़े चुन सकते हैं या इजरायल कामकावीवओओल. लयबद्ध संगीत चुनें, जैसे कि तीन प्लस या दस फीट - स्थानीय कलाकारों को खोजने के लिए कुछ शोध करें, जैसे पेप्पर और जैक जॉनसन
  • वैकल्पिक रूप से, आप पोलिनेशियन पर्क्यूशनिस्ट या हवाई संगीतकारों के एक समूह को किराए पर ले सकते हैं
  • हवाईयन पार्टी चरण 22 पर होस्ट नाम वाली छवि
    4
    एक के साथ नृत्य करें पुआल स्कर्ट. यह एक विशिष्ट हवाईयन परिधान है जिसे आप खरीद सकते हैं, अपने आप को या दोस्तों के समूह के साथ कर सकते हैं। यदि आप कुछ लोगों को पा सकते हैं जो कुछ हला कदमों को सिखा सकते हैं, तो पार्टी भी मज़ेदार है- संगीत पर लगा और रात को नृत्य करें।
  • हवाईयन पार्टी चरण 23 पर मेजबान शीर्षक छवि
    5
    लम्बो प्रतियोगिताओं को व्यवस्थित करें यह एक मजेदार गतिविधि है, जो किसी भी स्वाभिमानी हवाईयन पार्टी की विशेषता है। एक DIY स्टोर पर एक बांस पोल प्राप्त करें और इसे एक बार के रूप में देखें कि यह देखने के लिए कि आप और आपके मेहमान कितनी ऊंची कम कर सकते हैं! विजेता के लिए एक विशेष रूप से सुंदर महिला को पुरस्कार के रूप में तैयार करें - वैकल्पिक रूप से, आप एक पुष्प की शर्ट या सनस्क्रीन दे सकते हैं
  • हवाईयन पार्टी चरण 24 पर होस्ट नाम वाली छवि
    6
    हला हुप की कोशिश करो मेहमानों के लिए उपलब्ध कराए जाने के लिए हला हुप के लिए कई छल्ले खरीदें - उन्हें बगीचे में छोड़ दें ताकि लोग जब भी चाहें उन्हें इस्तेमाल कर सकें। आप यह देखकर भी दौड़ का आयोजन कर सकते हैं कि कौन सा चक्र आगे बढ़ रहा है या कौन दो घंटों में सबसे अधिक घूर्णन करता है।
  • हवाईयन पार्टी चरण 25 पर मेजबान शीर्षक छवि
    7
    आग नर्तकियों के साथ जुड़ाव यदि अंतरिक्ष और आर्थिक संभावनाएं आपको अनुमति दें, तो पार्टी के लिए कलाकारों से संपर्क करें। आग के साथ नृत्य, हवाई लोगों की एक प्राचीन परंपरा है जो ज्वालामुखी विस्फोट और लावा से अपने मूल को खींचती है जो सभी द्वीपों में फैल गया है - इन नर्तकियों की उपस्थिति हवाई का असली वातावरण बनाता है।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com