लोगों को किससे मिलना है जिनके साथ एक साथ बाहर जाना है

क्या आपने पहले से ही Google पर कुछ डेटिंग साइट ढूंढने का प्रयास किया है? परिणाम से संतुष्ट नहीं हैं? क्या आपको आकर्षक नहीं लगता है और आपके दिमाग को बदलने में कुछ भी सफल नहीं होता है? गलत। और यह लेख आपकी मदद करेगा

सामग्री

कदम

चित्र शीर्षक से मिलो लोग टू डेट स्टेप 1
1
एक एक्शन टीम को एक साथ रखो (यह केवल आपके और आपके मित्र या समूह के अपने और दोस्तों द्वारा बनाई जा सकती है) उनके पास कोई काम नहीं है लेकिन किसी के द्वारा घिरा होना हमेशा बेहतर होता है, आप मजे करेंगे और आप आसानी से अधिक महसूस करेंगे।
  • चित्र शीर्षक से मिलो पीपेल टू डेट स्टेप 2
    2
    तैयार हो जाओ। अपने कपड़े और बालों का ख्याल रखना, एक आफ़्टरशेव पहनें, अपने दांतों को ब्रश करें, उचित रूप से ड्रेस करें और इसे ज़्यादा न करें, खासकर आराम से! आफ़्टरशेव को 4 बार कानों के पीछे और प्रत्येक कंधे पर स्प्रे करें कुछ भी आकर्षक नहीं चुनें, कोई उज्ज्वल रंग नहीं, लेकिन आराम (जब तक कि आपने कोई जगह नहीं चुने हो जहां उनका संकेत दिया जाएगा)।
  • चित्र शीर्षक से मिलो लोग टू डेट टू स्टेप 3
    3
    ऐसे स्थानों में भाग लें जहां लोग खुद को बोलते हैं, चाहे वह एक पब या कॉमिक बुक शो हो! लोग इन स्थानों पर जाने के लिए जानते हैं कि वे कई अन्य लोगों को ढूंढ सकते हैं। इसलिए वे अच्छी तरह से बोलने के लिए संवेदनशील हैं।
  • चित्र शीर्षक से मिलो पीपेल टू डेट डेट 4
    4
    घर छोड़ें और लोगों से बात करना शुरू करें आपको कार्रवाई करने की ज़रूरत नहीं है, आप अभी भी प्रशिक्षण चरण में हैं यदि आप पब में हैं तो बाथरूम के प्रवेश द्वार पर एक एहसान प्राप्त करने का इंतजार नहीं करना बंद करो! बल्कि बार काउंटर अकेले (विचार आपको डरा देता है, लेकिन चिंता से बचने के लिए, अपने दोस्तों को थोड़ी सी एक तरफ छोड़ना बेहतर होता है) और जब आप एक ड्रिंक का ऑर्डर करना चाहते हैं, और अगर आप किसी की टकटकी से मिलते हैं मुस्कुराओ और फिर अपनी आँखें बंद करो याद रखें कि ये तकनीक हैं जो कुछ कौशल की आवश्यकता होती है, आप अभी तक तैयार नहीं हैं किसी के लिए रुचिकर हो, जो "हेलो" के साथ हैलो कहें और अगर आप समझते हैं कि वह "शुभ शाम" जोड़ सकते हैं यदि आप सोचते रहें कि आपकी उपस्थिति दूसरे पार्टी में आपका स्वागत है, तो "ठीक" चलो बाद में देखें "।
  • चित्र शीर्षक से मिलो पीपेल टू डेट डेट 5
    5
    पिछले चरणों को दोहराएं और अपने लक्ष्यों से परे अपने आप को बहुत ज्यादा धक्का न दें। एक बातचीत में, हमेशा प्रश्नों का उत्तर देने की कोशिश करें, या अपने प्रश्न का उत्तर अनुसरण करें और फिर कुछ और पूछकर फिर से बात करना शुरू करें यह स्वाभाविक रूप से इंसान को वार्तालाप के लिए अतिरंजित होगा, सब कुछ स्वस्थ हो जाएगा, भले ही शारीरिक रूप से दिखाई न हो।
  • स्टेक्स में मूल्य ट्रैप्स से बचें चित्र 10
    6
    इन सभी अभ्यासों का एक विशिष्ट उद्देश्य है: अपनी सुरक्षा को मजबूत करें यदि आप इस लेख को पढ़ रहे हैं, शायद आज तक आप सफल क्यों नहीं हुए हैं, क्योंकि आप अपने बारे में निश्चित नहीं हैं
  • मेक ए गर्ल फेल वॉन्टेड स्टेप 2 नामक छवि
    7
    इस बिंदु पर हम थोड़ा `दांव बढ़ा सकते हैं अब आप एक साथ बाहर जाने का विचार पेश करने के लिए बातचीत के माध्यम से कोशिश कर सकते हैं। अभ्यास करें और, यदि आवश्यक हो, तो पिछले चरणों को फिर से पढ़ लें।
  • चित्र शीर्षक से मिलो लोगों को तिथि 8
    8
    "नमस्ते" के साथ नमस्कार करने के बाद, आपको पूछा गया कि क्या आप मज़ेबाजी कर रहे हैं, आपको व्यक्ति का विचार मिला है, या यदि आप समझते हैं कि वह मिलनसार है या आपके साथ बातचीत शुरू करने के लिए तैयार है (और यह कारण होगा इसलिए उन्होंने पहला कदम उठाने का फैसला किया), अब आपको बस कुछ करना होगा "क्या आपको लगता है कि आप किसी दूसरे स्थान पर जा रहे हैं, या बाद में एक डिस्को?"या यदि आपके पास साहस है तो क्या मैं आपको एक पेय दे सकता हूं?"
  • मेक ए गर्ल फेल वॉन्टेड स्टेप 3 शीर्षक वाला इमेज
    9



    यह बातचीत में अपने कौशल का लाभ उठाने का समय है। याद रखें कि यदि संवाद बहुत अच्छी तरह से आगे नहीं बढ़ता है तो आपके बीच के चरित्र के कुछ असंगति हो सकती है, जब आप के बजाय आप में सही व्यक्ति मिलेगा और आपको असहज महसूस नहीं होगा। वह सोचता है कि हर एंजेलीना के लिए ब्राड है, हर बोनी के लिए एक क्लाईड है, हर विक्टोरिया के लिए डेविड बेकहम, और इसी तरह।
  • चित्र शीर्षक से मिलो पीपुल टू डे टुडे स्टेप 10
    10
    यदि आप समझते हैं कि वार्तालाप सही तरीके से बढ़ रहा है, तो दृढ़ संकल्प के साथ, कुछ सही कदम जोड़ें: "क्या यह वाकई आपको मिलना अच्छा था, क्या मैं अपना फोन नंबर, उपयोगकर्ता नाम या ईमेल पता चैट कर सकता हूं? (लेकिन लगता है कि ईमेल के माध्यम से संचार थोड़ा निराशाजनक हो सकता है)। अवसर बर्बाद मत करो !!!
  • चित्र शीर्षक से मिलो पीपुल टू डे टुडे स्टेप 11
    11
    अब जब आप अपने शाम के बाद घर आ गए हैं, और आपने अपने फोन या एजेंडे पर नंबर लिखा है, तो आप शायद सोच रहे हैं "कॉल करने का सही समय क्या है?"यह मामला पर निर्भर करता है, आपको" शिकारी "और" कीमती "के बीच संतुलन मिलना चाहिए। सरल शब्दों में, बहुत जल्दी नहीं है और बहुत देर नहीं आगे की सलाह के लिए सफलताओं के कदम पढ़ें
  • चित्र शीर्षक से मिलो पीपेल टू डेट स्टेप 12
    12
    यदि आप शुक्रवार की रात को मिले, तो आप शनिवार दोपहर को पहला सामान्य संदेश भेज सकते हैं, जैसे "हैलो मैं हूं (आपका नाम), हम शुक्रवार को पब में मिले, यह एक अच्छी शाम थी"। तत्काल नियुक्ति के लिए मत पूछो
  • चित्र शीर्षक से मिलो लोग टू डेट डेबिट 13
    13
    5/10 संदेशों को भेजें, संबंधित व्यक्ति के साथ एक नए वार्तालाप की तलाश करें, अपनी बैठक याद रखें और आपकी रुचि को जगाना।
  • चित्र शीर्षक से मिलो पीपल टू डे टुडे स्टेप 14
    14
    इस बिंदु पर आप अपना प्रस्ताव (स्पष्टतः विवाह नहीं) कर सकते हैं बाहर जाने के लिए कहें और खासकर यदि आप एक ऐसे व्यक्ति हैं जो इसे किसी लड़की को पेश करते हैं, तो नाजुक होने की कोशिश करें। आप नियुक्ति के लिए एक ही स्थान चुन सकते हैं जहां आप पहली बार मिले थे, यह दोनों से परिचित होगा और आप आसानी से महसूस करेंगे
  • चित्र शीर्षक से मिलो पीपेल टू डेली स्टेप 15
    15
    नियुक्ति के लिए खुद को अच्छी तरह से तैयार करें अच्छी तरह से कपड़े पहने हुए, साफ दाँत, ठीक दिखते हैं और छल नहीं। यदि आप घबराए हुए हैं, तो सोचें कि दूसरा व्यक्ति उस पल में होगा!
  • चित्र शीर्षक से मिलो लोगों को दिनांक 16 के चरण का शीर्षक
    16
    हम यहाँ हैं, आप जो कुछ भी सोचा था वो हाल ही में जब तक आप असंभव हो गए थे। याद रखें कि सबसे कठिन भाग पूरा हो चुका है, आपने एक संवाद स्थापित किया है और एक हिट बनाया है, अब आपसी ज्ञान पर ध्यान केंद्रित किया गया है, दिलचस्पी देखने के लिए, केवल अपने आप से बात करने की कोशिश न करें, बल्कि खुद को अभिव्यक्त करने के लिए अन्य व्यक्ति को छोड़ दें, कुछ प्रश्न, बातचीत को जिंदा रखने की कोशिश करें
  • छवि का शीर्षक उस हॉट अजनबी के साथ आप`ve Been Eyeing Step 6
    17
    और चुंबन? ये तिथियों पर निर्भर करता है और स्थिति कितनी तेजी से विकसित होती है, चीजें जैसे ही आती हैं, यह सब उस समझ पर निर्भर करता है जो आपके बीच पैदा हो जाएगा। आप दोनों जब पहले चुंबन के लिए सही समय है समझ जाएगा।
  • टिप्स

    • उस व्यक्ति को देखने की कोशिश न करें जो एक बड़े समूह के साथ छोड़ दिया है, यह प्रबंधन के लिए एक कठिन स्थिति हो सकती है।
    • अपने आप को बहुत ज्यादा मजबूर मत करो! याद रखें कि आपको सिर्फ एक "हैलो" कहना नहीं है, शादी का प्रस्ताव।
    • समझने की कोशिश करें कि क्या वे मज़े कर रहे हैं और अगर उनकी अभिव्यक्ति उत्साही है।
    • यह अभ्यास पूर्णता की ओर जाता है, आप पहली कोशिश पर असफल हो सकते हैं, लेकिन निराश मत हो, फिर से प्रयास करें, अगर हम पहले गिरने से नहीं बढ़े, तो हम भी चलने में सक्षम नहीं होंगे!
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com