अगर आप बदसूरत हैं तो लड़की को कैसे खोजें

चाहे आप बदसूरत हो, किसी लड़की से बाहर जाने के लिए पूछना मुश्किल हो सकता है। हालांकि, आप कितने आकर्षक हैं, आपको निश्चित रूप से कोई ऐसा व्यक्ति मिलेगा जो आपसे प्यार करेंगे, आपके व्यक्तित्व और आपकी मुस्कान के लिए। आपको इसे खोजने में सक्षम होने के लिए बस नई बैठकें करनी हैं।

कदम

भाग 1
आप को सूचना दें

छवि शीर्षक से एक प्रेमिका यदि आप` class=
1
लड़कियों को मुस्कान मुस्कुराहट आपको खुश दिखता है और इसलिए अधिक आकर्षक बनाता है यह अधिनियम ही आपको खुश महसूस कर सकता है, इसलिए यह सिर्फ एक मचान नहीं है वास्तव में, आपका मस्तिष्क शरीर में न्यूरोट्रांसमीटर खुलता है जैसे कि डोपामाइन और सेरोटोनिन, जिससे आपको अच्छा लगता है।
  • इसके अलावा, एक व्यक्ति को मुस्कुराते हुए अन्य लोगों के दिमागों से एक पुरस्कार माना जाता है। जब आप किसी पर मुस्कुराते हैं, तो उसे पुरस्कृत लगता है नतीजतन, यह आपके साथ सकारात्मक यादें संयोजित करेगा
  • पड़ोसी पर मुस्कुराते हुए आप उसे बदले में मुस्कुरा देना चाहते हैं, जिससे उसे खुश कर लेना और इसके अलावा आप ध्यान दें।
  • छवि शीर्षक से एक प्रेमिका यदि आप
    2
    निस्वार्थ रहो जो लोग खुद को ही सोचते हैं वे बहुत आकर्षक नहीं हैं निस्वार्थ रवैया के साथ आप ध्यान देंगे, खासकर यदि आप ध्यान का केंद्र बनने की कोशिश नहीं करते हैं, दूसरे शब्दों में, उदार होते हैं, लेकिन रूमाना नहीं करते हैं, लोग आपको वैसे भी नोटिस करेंगे।
  • स्वयंसेवा का प्रयास करें यह गतिविधि हर व्यक्ति को समझती है कि आप निस्वार्थ व्यक्ति हैं और आपको अपने समुदाय में नए लोगों से मिलने का अवसर प्रदान करता है।
  • इसके अलावा, स्वयंसेवक काम आपको बेहतर महसूस करता है और आपको अपना आत्म-सम्मान बढ़ाने में मदद करता है
  • छवि शीर्षक से एक प्रेमिका यदि आप` class=
    3
    आत्मसम्मान पर काम करें किसी के वाहनों में सुरक्षा अक्सर एक बहुत ही आकर्षक विशेषता होती है, भौतिक पहलू से भी ज्यादा। हालांकि, जागरूकता और अहंकार को अलग करने वाली रेखा बहुत सूक्ष्म है अपने आप को सुनिश्चित करने का मतलब यह जानना है कि आपके पास अच्छे गुण हैं, लेकिन उन्हें पहली मौके पर नहीं दिखाएं। यदि आप अपने आप पर भरोसा करते हैं, तो आपकी शरीर की भाषा दूसरों से इसे संवाद करेगी, इसलिए आपको इसे जोर से कहने की जरूरत नहीं है।
  • अपने आत्मसम्मान को बढ़ाने के लिए, अपनी ताकत, अपनी उपलब्धियों और आपके सर्वोत्तम गुणों की सूची बनाने का प्रयास करें अपने आप के सभी सबसे प्रशंसनीय पहलुओं पर विचार करें अगर आपको नहीं पता कि कहां से शुरू करना है, किसी मित्र से मदद मांगना है, या अपने पिछले लक्ष्य के बारे में सोचें
  • अपने आप में विश्वास बढ़ाने का एक और तरीका है कि अपने बारे में नकारात्मक शब्दों में बात करना बंद करना या कम से कम बातचीत को और अधिक सकारात्मक बनाने का प्रयास करना। उदाहरण के लिए, यदि आप कहना चाहते हैं कि "मुझे बुरा लगता है", तो इसके बजाय "आज मुझे बहुत अच्छा नहीं लग रहा है, बल्कि मैं आभारी हूँ कि मेरा शरीर स्वस्थ है और मुझे मेरी जिंदगी का आनंद लेने की अनुमति देता है"
  • अपने आप को सुनिश्चित करने का बहाना अगर आपको अभी भी अच्छा आत्मसम्मान नहीं मिल सकता है, तो बर्ताव करना शुरू करें जैसे वास्तविकता अलग थी। सुरक्षा का जिक्र करने के लिए, आपको ध्यान देने योग्य तरीके से ध्यान देना होगा, उदाहरण के लिए, स्पष्ट रूप से बोलना, स्थिति के आधार पर पर्याप्त मात्रा के साथ और आंखों में लोगों को दिखाना। इसके अलावा, अपनी पीठ सीधे रखो, क्योंकि सग्गीकरण आत्मसम्मान की कमी का संकेत है।
  • छवि शीर्षक से एक प्रेमिका यदि आप
    4
    चुटकुले बनाओ यदि आप हास्यास्पद हो सकते हैं, तो आप अधिक से अधिक आत्मविश्वास से देखेंगे। इसके अलावा, यह बर्फ तोड़ने के लिए बहुत उपयोगी है स्व-व्यंग्यात्मक चुटकुले अन्य लोगों को आकर्षित कर सकते हैं, क्योंकि वे यह दिखाते हैं कि आप अपने साथ सहज महसूस करते हैं, हर किसी की सराहना की जाने वाली गुणवत्ता।
  • छवि शीर्षक से एक प्रेमिका यदि आप
    5
    अपना ख्याल रखना यहां तक ​​कि अगर आप दुनिया में सबसे सुंदर व्यक्ति नहीं हैं, तो अच्छी स्वच्छता और साफ दिखने से आपको और अधिक आकर्षक बना सकते हैं। इसके अलावा, अपने स्वरूप की देखभाल करने से हर कोई यह समझता है कि आपको खुद पर भरोसा है, भले ही यह नहीं है। अधिकांश लड़कियों द्वारा सुरक्षा को एक बहुत आकर्षक विशेषता माना जाता है
  • खुद का ख्याल रखने के लिए आपके पास अच्छी स्वच्छता होनी चाहिए। एक दिन में एक बार स्नान या हर दो दिन में कम से कम एक दिन में अपने दांतों को दो बार ब्रश करें, दंत शराब का उपयोग करें और अपने नाखूनों को साफ करें। मैला दिखने के बाद बहुत आकर्षक नहीं है यह दुर्गन्ध और इत्र भी उपयोग करता है
  • अपने बालों की देखभाल करें आपको फैशनेबल हेयर स्टाइल की ज़रूरत नहीं है हालांकि, यह अक्सर एक अच्छा विचार है कि आप अपने बालों को काटने की कोशिश करें, जिससे कि इसे रोकने और अलग होने से बचा जा सके। इसके अलावा, उन्हें कंघी बनाने और हर साल स्टाइलिंग उत्पादों को लागू करने के लिए सुनिश्चित करें, इसलिए वे हमेशा साफ-सुथरे होते हैं।
  • वे कपड़े चुनें जो अच्छे दिखते हैं और आपके बिल्ड को फिट करते हैं। इसके अलावा, सुनिश्चित करें कि जब आप ड्रेस पहनते हैं, तो आपको हमेशा अच्छा लगता है।
  • भाग 2
    खेल में जाओ

    छवि शीर्षक से एक प्रेमिका यदि आप` class=
    1
    डिस्को और अन्य सामाजिक सभा केंद्रों पर जाएं यद्यपि क्लब और सलाखों को बातचीत के लिए आदर्श जगहों की तरह नहीं लग सकता है, आप वहां कई लड़कियों से मिल सकते हैं। वास्तव में, कई लोग एक नए साथी को खोजने की आशा से बाहर आते हैं, इसलिए बाधाएं आपके पक्ष में हैं हालांकि, अगर आप नृत्य करने जा रहे हैं, तो कुछ नृत्य कदम सीखकर स्वयं को ध्यान में रखना सुनिश्चित करें। लड़कियों को ट्रैक पर आपके आंदोलनों से इतना उत्साहित किया जाएगा कि आपके पास नोटिस करने का समय नहीं है कि क्या आप सुंदर हैं या नहीं
    • यदि आप एक कुशल नर्तक नहीं हैं, तो आपको कुछ नृत्य कदम सिखाने के लिए किसी मित्र से बेहतर पूछें।
    • अगर डिस्को आपके लिए नहीं हैं, तो उन जगहों पर जाएं जहां लोग मिलते हैं, जैसे कॉफी।
    • आप एक स्थानीय क्लब में भी भाग ले सकते हैं, सार्वजनिक विश्वविद्यालय में एक कोर्स कर सकते हैं या खेल टीम में शामिल हो सकते हैं। सबसे महत्वपूर्ण पहलू यह है कि बाहर जाकर नए लोगों से मिलना।
  • छवि शीर्षक से एक प्रेमिका यदि आप
    2
    डेटिंग साइटों का उपयोग करें यदि आपको डिस्को या अन्य सार्वजनिक स्थानों पर नए लोगों से मिलने का विचार पसंद नहीं है, तो आप ऑनलाइन बैठक का उपयोग कर सकते हैं। यदि आप शर्मीली हैं और इसमें शामिल होने से डरते हैं, तो ये साइटें बेतरतीब हो सकती हैं, क्योंकि आपको किसी अजनबी से बात करने की हिम्मत नहीं मिलनी होगी। इसके अलावा, मैं आपको लाइव से मिलने वाली तुलना में बहुत अधिक लोगों के साथ संपर्क में रख सकता हूं।
  • आपको एक "प्रोफ़ाइल चित्र" दर्ज करना चाहिए, लेकिन जब से आपके पास चुनने का विकल्प होता है, तो वह ढूंढिए जहां आप आकर्षक दिखते हैं।
  • इसके अलावा, इन सभी साइटों पर मिलने वाले लगभग सभी लोग एकल और उपलब्ध हैं।
  • छवि शीर्षक से एक प्रेमिका यदि आप` class=
    3
    अपने रिश्ते बढ़ाएं आपको एक प्रेमिका को खोजने के लिए एक नए व्यक्ति से मिलने की जरूरत नहीं है। आप शायद पहले से ही एक लड़की को जानते हैं जो आपका साथी बन सकता है अक्सर दोस्ती प्यार में बदल जाते हैं, आपको सिर्फ सही व्यक्ति ढूंढना पड़ता है
  • अपने दोस्तों पर विचार करें आपके जीवन में कुछ लड़कियां हैं जिनके साथ आप अपने समय को स्वेच्छा से खर्च कर सकते हैं और कौन अच्छे भागीदार बन सकता है?
  • अधिक लचीला होना सीखें यदि आप खुद को सुंदर नहीं पाते हैं, लेकिन आप अभी भी प्यार चाहते हैं, तो आपको लड़कियों को एक मौका मिलना होगा। यहां तक ​​कि अगर आप विश्वास नहीं करते हैं कि कोई व्यक्ति विशेष रूप से आकर्षक है, तो उसे छोड़ने से पहले इसे बेहतर जानना सीखें।
  • जब आप किसी संभावित प्रेमिका के बारे में सोचते हैं तो पूर्वाग्रहों के लिए जगह मत छोड़ें हो सकता है कि आपके जीवन में एक ऐसे व्यक्ति की बात है जो आप वर्षों से जान चुके हैं, लेकिन आपने संभावित भागीदार नहीं माना है।
  • छवि शीर्षक से एक प्रेमिका यदि आप
    4
    अपने आप को रहो आपने शायद सुना है कि हर कोई एक "आत्मा दोस्त" है और यह वास्तव में ऐसा ही है, अपने व्यक्तित्व को अपने दृष्टिकोण के साथ ड्रेसिंग के तरीके के साथ व्यक्त करने का प्रयास करें और आप निश्चित रूप से किसी को उसी हित के रूप में आकर्षित करेंगे जैसे आप , आपको नोटिस करना आसान होगा
  • उदाहरण के लिए, यदि आप बेवकूफ हो, तो जनता में हास्य पुस्तक नायक के साथ शर्ट पहनने से डरो मत। आपको पता चल जाएगा कि कई लड़कियां इस प्रकार के पुरुषों के लिए आकर्षित हो रही हैं।
  • छवि शीर्षक से एक प्रेमिका यदि आप` class=
    5
    समय और स्थान पर विचार करें किसी लड़की से संपर्क करने और उससे बात करने से डरो मत, क्योंकि उसके बाद ही आप उससे मिल सकते हैं हालांकि, आपको हमेशा यह सोचना चाहिए कि आप कहां हैं। यदि आप रात में एक पार्क में हैं और आप एक महिला को अकेले चलते देखते हैं, तो संभवतया एक बातचीत का प्रयास करने और बातचीत करने का सबसे अच्छा समय नहीं है। वास्तव में, दिन के दौरान लड़कियों से बात करना आसान है, चाहे आप कहां हों।
  • इसके अलावा, जब आप एक महिला के साथ अकेले हों, विशेष रूप से सीमित स्थान में, उसके साथ इश्कबाज़ी करने की कोशिश करने से उसे असहज महसूस हो सकता है
  • केवल उन जगहों पर इश्कबाज़ी करें जहां दूसरे लोग मौजूद हैं और जहां लड़की को वह इच्छाएं दूर करने का मौका मिलता है।
  • भाग 3
    जानना कि क्या कहना है

    छवि शीर्षक से एक प्रेमिका यदि आप
    1
    लड़कियों से बात करें अगर आप किसी को देखते हैं जिसके साथ आप बात करना चाहते हैं, उठो और उसके करीब हो आपको लगता है कि वह आपकी पहुंच से बाहर है, लेकिन आपको कभी भी यकीन नहीं होगा कि आपको बातचीत शुरू करने के लिए साहस नहीं मिला है। सुनिश्चित करें कि आप इसे जितनी जल्दी करते हैं, उतनी ही करें, क्योंकि आपके पास अन्य अवसर नहीं होंगे।
    • दूसरे शब्दों में, यदि आप बार में एक दिलचस्प लड़की देखते हैं, तो उससे बात करने की कोशिश करें
    • यदि वह आपको अस्वीकार कर देती है, तो इसे व्यक्तिगत रूप से नहीं लेना चाहिए कुछ लोग, विशेष रूप से अंतर्मुखी वाले, जब अजनबियों से संपर्क करने की कोशिश करते हैं, तो इसकी सराहना नहीं करते। आपकी उपस्थिति एक कारक नहीं हो सकती है
    • हंसी और उसके साथ मजाक करने से डरो मत। अगर मैं इसे एक कुरसी पर रखता हूं, तो वह सोचती है कि वह आपके साथ नहीं हो सकती और आपको आकर्षक नहीं मिलेगी।
  • छवि शीर्षक से एक प्रेमिका यदि आप
    2
    बर्फ तोड़ो यदि आप किसी लड़की के साथ निजी बातचीत शुरू करना चाहते हैं, तो परिस्थिति के कुछ शब्दों के साथ शुरू करें यदि आप बहुत सीधा हैं, तो आप अस्वीकार कर सकते हैं, भले ही आप दुनिया में सबसे सुंदर व्यक्ति थे। आरंभ करने के लिए, एक ईमानदार बातचीत बहुत बेहतर है
  • उदाहरण के लिए, आप एक पक्ष के लिए पूछ सकते हैं यदि आप बार काउंटर पर दोनों हैं, रूमाल या मूंगफली के लिए पूछें। यह आपके लिए अजीब लग रहा है, लेकिन किसी को एक एहसान के लिए पूछने से आपको उस व्यक्ति के करीब पहुंचने में मदद मिलती है।
  • छवि शीर्षक से एक प्रेमिका यदि आप` class=



    3
    प्रश्न पूछें एक लड़की के साथ वार्तालाप करने का दूसरा तरीका उसे एक सवाल पूछना है सबसे अच्छे प्रश्न वे हैं जो आपके वार्ताकार की बात करते हैं और थोड़ा शरारती होते हैं, लेकिन बहुत स्पष्ट नहीं हैं मूल रूप से, आपका लक्ष्य लड़की को अपनी उपस्थिति से अवगत करना और उसके साथ बात करना शुरू करना है।
  • सफलता का सबसे अच्छा मौका पाने के लिए, आपको स्वयं का मूल्यांकन करने के लिए किसी व्यक्ति को लाने की आवश्यकता नहीं है, न कि आप।
  • उदाहरण के लिए, लड़की से पूछिए कि उसका ब्रांड क्या है यदि आप एक बार में टीवी पर खेल देख रहे हैं, तो उनसे पूछें कि क्या वे फुटबॉल खेल सकते हैं, बल्कि आप कह सकते हैं कि आप बहुत अच्छे हैं। यदि आप इसे बहुत ज्यादा प्रभावित करने की कोशिश करते हैं, तो आप इसे दूर कर सकते हैं
  • छवि शीर्षक से एक प्रेमिका यदि आप
    4
    बात करना जारी रखें बर्फ टूट जाने के बाद, वार्तालाप को जारी रखने की कोशिश करें। यदि आप ध्यान दें कि आप एक ठहराव पर पहुंचने वाले हैं, तो एक नया विषय पेश करें उदाहरण के लिए, आप कुछ ऐसी बातों पर एक पुष्टिकरण कर सकते हैं जिसमें चर्चा में शामिल होता है, जैसे "यहां कॉफी स्वादिष्ट है!" इससे आपको कुछ बात करनी होगी, भले ही केवल यह कहने के लिए कि यह आपके साथ सहमत है
  • छवि शीर्षक से एक प्रेमिका यदि आप
    5
    अगर आपके पास कुछ नहीं कहना है, तो अपना मुंह बंद रखो। यदि आप बातचीत में कुछ चालाक जोड़ नहीं सकते हैं या बातचीत कर सकते हैं, तो चुप रहना बेहतर है। लड़कियां खुफिया जैसी आपकी रवैया की व्याख्या करती हैं, क्योंकि जब आप बोलते हैं तो हमेशा आपकी बात सुनने के लायक है।
  • हालांकि, अगर आप निजी में एक लड़की से बात कर रहे हैं, तो हमेशा कहने के लिए कुछ नया ढूंढने का प्रयास करें।
  • छवि शीर्षक से एक प्रेमिका यदि आप` class=
    6
    अपने आप को निराश मत दिखाना महिलाओं को शायद ही कभी ऐसे आकर्षक पुरुष मिलते हैं जो एक भागीदार की सख्त देख रहे हैं। यदि आप एक लड़की को बाहर जाने के लिए भीख माँगते हैं, तो वह उसे तुरंत खारिज कर देगी, इसलिए आचरण रखें। यदि आपको कोई नहीं मिलता है, तो अपने रास्ते पर जारी रखें, ताकि यह दिखा सकें कि आप निराश नहीं हैं और आप अपनी इच्छाओं का सम्मान करते हैं।
  • भाग 4
    एक लड़की से बाहर जाने के लिए कहें

    छवि शीर्षक से एक प्रेमिका यदि आप
    1
    कुछ सुझाव दें अगर आपको विशेष रूप से अच्छा नहीं लगता है, तो संभवत: आपको एक लड़की से सीधे बाहर जाने के लिए पूछने की हिम्मत नहीं है। इस मामले में, आप इस सवाल को दरकिनार करने का प्रयास कर सकते हैं, उदाहरण के लिए परोक्ष रूप से सुझाव देकर कि आप अपने साथ बाहर जाते हैं
    • उदाहरण के लिए, आप उससे पूछ सकते हैं कि वह सप्ताहांत पर क्या करती है जब वह आपसे जवाब देते हैं, तो आप कह सकते हैं "यह अजीब लगता है, मैं जाकर इस कला शो को देखूंगा कि हर कोई सुंदर है क्या आप भी इसे पसंद करेंगे? "
  • छवि शीर्षक से एक प्रेमिका यदि आप
    2
    इसे अपने विचार की तरह लग रहे हो इस धारणा को देने का एक तरीका है कि यह आप नहीं है, जो एक नियुक्ति का प्रस्ताव करता है, एक रेस्तरां के लिए सलाह मांगना या क्षेत्र में कुछ मजेदार गतिविधियों। जब वह आपसे जवाब देते हैं, तो आप एक साथ जाने के सुझाव दे सकते हैं और इसे अपने विचारों की तरह लग सकते हैं।
  • उदाहरण के लिए, क्या आप कह सकते हैं "क्या आप इस क्षेत्र को अच्छी तरह जानते हैं? मैं वहां अक्सर नहीं जाता, क्या आप मुझे मैक्सिकन रेस्तरां सुझा सकते हैं?" जब वह आपको जवाब देते हैं, तो वह जवाब देता है "आह, दिलचस्प। क्या आप मेरे साथ जाना चाहेंगे?"
  • छवि शीर्षक से एक प्रेमिका यदि आप
    3
    कुछ गतिविधियां सुझाएं आप विपरीत दृष्टिकोण की कोशिश कर सकते हैं, अर्थात, क्षेत्र में एक मजेदार जगह के बारे में बात कर रहे हैं। वह जवाब दे सकती है कि वह उसे दिलचस्प खोजती है और आप उससे वहां जाने के लिए कह सकते हैं।
  • आप कह सकते हैं, "मैंने सुना है कि सड़क पर यह जगह शहर में सबसे अच्छा सैंडविच बनाती है"। अगर वह जवाब देती है "सच? मैं बर्गर प्यार करता हूँ", आप कह सकते हैं "क्या आप इसे एक साथ करने की कोशिश करना चाहेंगे?"।
  • छवि शीर्षक से एक प्रेमिका यदि आप` class=
    4
    अपने आप को रहो दूसरा समाधान प्रत्यक्ष होना है आप सोच सकते हैं कि आपको शरारती सवालों के पीछे छिपाना होगा, लेकिन वास्तव में, ज्यादातर महिलाओं की सराहना करते हैं जब वे यह साबित करते हैं कि आप क्या चाहते हैं। नतीजतन, यह सिर्फ एक लड़की को बाहर जाने के लिए पूछने का एक बुरा विचार नहीं है - सबसे खराब में, आपको "नहीं" मिलेगा।
  • उदाहरण के लिए, यदि आप थोड़ी देर के लिए बात कर रहे हैं, तो आप कह सकते हैं, "आप जानते हैं, यह आपके साथ बात करने में बहुत मजेदार है। क्या आप रात के खाने में बातचीत जारी रखना चाहते हैं?"
  • भाग 5
    सही तरीके से पोशाक

    छवि शीर्षक से एक प्रेमिका यदि आप
    1
    आपके लिए उपयुक्त कपड़े चुनें सही कपड़े वे आपके निर्माण के लिए उपयुक्त हैं और बहुत बड़ी नहीं हैं हालांकि, उन कपड़ों से बचें, जो इतनी तंग हैं कि उन्हें असहज महसूस हो रहा है।
    • यदि आपने इसे कभी नहीं किया है, तो अपने माप लेने, अपने कंधे, छाती, कमर, कूल्हों और जांघों के आकार को मापने के साथ-साथ आपके घोड़े को आपके शरीर के लिए तैयार माप टेप का उपयोग करना एक अच्छा विचार हो सकता है मानव, जो आप सिलाई किट और DIY स्टोर में पा सकते हैं।
    • घोड़ा लाइन है जो गले से उस बिंदु तक जाता है जहां पतलून पैर के अंदर आते हैं इस उपाय को पैंट की एक जोड़ी से लें, जो आपको फिट हैं
    • एक बार जब आप माप लेते हैं, तो आप उन्हें आकार चार्ट के साथ तुलना कर सकते हैं, इसलिए आपके पास स्पष्ट रूप से पता होना चाहिए कि किस कपड़े अच्छे लगते हैं हालांकि, आप कपड़ों को खरीदने से पहले हमेशा बेहतर कर लेंगे, क्योंकि प्रत्येक ब्रांड थोड़ा अलग ढंग से कपड़े पहनता है।
  • छवि शीर्षक से एक प्रेमिका यदि आप` class=
    2
    आपको पसंद किए जाने वाले कपड़े चुनें कपड़े मत खरीदो, क्योंकि आपको लगता है कि वे लड़कियों को पसंद कर सकते हैं, लेकिन ये असहज हैं। जब आप उन्हें पहनते हैं, तो आप आरामदायक नहीं लगेंगे और आप किसी को भी प्रभावित नहीं कर पाएंगे उस ने कहा, इस मौके पर विचार करें जब आप खरीदारी करते हैं पहली तारीख को आपको फट जीन्स और एक पुरानी पंचर शर्ट नहीं पहननी चाहिए। जिस लड़की को आप डेटिंग कर रहे हैं वह कम से कम सुंदरता का इंतजार करेगा
  • यदि आप सुनिश्चित नहीं हैं कि कौन से कपड़े उचित हैं, तो आपके द्वारा किसी मित्र की तुलना में अधिक अनुभवी मित्र द्वारा स्टोर में रहें। बस सुनिश्चित करें कि आप कुछ भी नहीं खरीदते हैं जो आपको असहज महसूस करता है।
  • छवि शीर्षक से एक प्रेमिका यदि आप
    3
    निजी दुकानदार को काम पर रखने पर विचार करें ये पेशेवर आपके लिए सबसे अच्छा कपड़े ढूंढने में सक्षम हैं। किसी नए व्यक्ति की राय एक नया रूप बनाने के लिए बहुत उपयोगी हो सकती है वैकल्पिक रूप से, आप एक सदस्यता सेवा आप घर एक बार अपने स्वाद और अपने corporatura- आप कौन सा खरीदने के लिए और जो वापस भेज चुन सकते हैं के अनुसार एक महीने भेजता है कपड़े के लिए साइन अप कर सकते हैं।
  • अगर आपके पास इन विकल्पों के लिए पैसा नहीं है, तो दुकान सहायकों से पूछने से डरना मत मानो जो वे सोचते हैं।
  • हालांकि, याद रखें कि इन लोगों को कपड़े बेचने का भुगतान किया जाता है, इसलिए वे आपको खरीदने के लिए प्रेरित करने में रुचि रखते हैं। इसके अलावा, उनमें से कई के पास कई अन्य प्रतिबद्धताएं हैं, इसलिए अपना समय बर्बाद मत करें।
  • छवि शीर्षक से एक प्रेमिका यदि आप
    4
    अपने कपड़ों को दर्जी के पास लाओ। यहां तक ​​कि अगर आप डिजाइनर कपड़े खर्च करने में सक्षम नहीं हैं, तो उन्हें ठीक करने के लिए एक दर्जी से सस्ते कपड़े मिल रहे हैं आपके स्वरूप में काफी सुधार कर सकते हैं। अंत में पैंट बहुत ढीले नहीं होंगे या शर्ट बहुत तंग नहीं होंगे। आम तौर पर ये छोटे बदलाव बहुत महंगा नहीं होते हैं।
  • छवि शीर्षक से एक प्रेमिका यदि आप` class=
    5
    गहरा रंग चुनें ये रंग आमतौर पर बेहतर दिखते हैं, मुख्यतः क्योंकि वे कपड़े और निर्माण दोष छिपते हैं इन सस्ती कपड़े अक्सर सस्ते प्रकाश कपड़े पर अधिक स्पष्ट हैं। इसके अलावा, दाग को छिपाना अधिक मुश्किल होता है।
  • ">
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com