जिस व्यक्ति को आप आने और आप से बात करना चाहते हैं (लड़कियों के लिए)

सभी लड़कियों को प्यार में, जल्दी या बाद में गिर जाते हैं, लेकिन कभी-कभी यह सुनिश्चित करना आसान नहीं होता कि यह वह व्यक्ति है जिसे आप आने और पहले बात करना पसंद करते हैं! सौभाग्य से आपके लिए, निम्नलिखित सलाह आपको बहुत अधिक प्रयास किए बिना अपना लक्ष्य प्राप्त करने में सहायता करेगी।

सामग्री

कदम

छवि का शीर्षक, आपका क्रश टू व्हा वार्तालाप स्टार्टर चरण 1
1
कुछ और करने से पहले, उस व्यक्ति के बारे में जानकारी इकट्ठा करने का प्रयास करें जो आपके दिल को चुरा लिया। बहादुर रहें और खुद से पूछें, या उन्हें तीसरे पक्षों से प्राप्त करने का प्रयास करें
  • पता लगाएँ कि क्या वह एकल है या नहीं
छवि का शीर्षकः आपका क्रश टू बी वार्तालाप स्टार्टर चरण 1 बुलेट 1
  • यह बेहतर होगा यदि कोई अन्य व्यक्ति इस जानकारी से उसे पूछे, या आप इसे अपने दोस्त के द्वारा दिया जा सकता है जिसे आप पर भरोसा करते हैं और जिनके साथ आप आसानी से हैं किसी को यह समझ न दें कि आप उसमें रुचि रखते हैं या चीजें जटिल हो सकती हैं।
  • अगर आपको लगता है कि वह पहले से ही जुड़ा हुआ है, तो इसे अब करें वापस नीचे. यदि आपकी प्रेमिका को पता चल गया कि आप उसके साथ कोशिश कर रहे हैं या उसे संदेह है कि वह उस पर धोखा दे रहा है, तो आपको गंभीर समस्याएं हो सकती हैं इसी तरह की स्थिति के बीच में खुद को खोजने से बचने की कोशिश करो!
  • लड़का आपके इरादों को गलत समझ सकता है और आपके बारे में एक बुरा विचार प्राप्त कर सकता है।
  • पता लगाएँ कि आप कौन-कौन से लोग और स्थान हैं
    छवि का शीर्षक, आपका क्रश टू बी वार्तालाप स्टार्टर चरण 1 बुलेट 2
  • उन चीजों से परिचित रहें जिन्हें आप पसंद करते हैं और जो उनके अनुरूप नहीं हैं
    छवि के शीर्षक से आपका क्रश टू व्हा वार्तालाप स्टार्टर चरण 1 बुलेट 3
  • आपको पता होना चाहिए कि महिलाओं के संदर्भ में आपके स्वाद क्या हैं
    छवि के शीर्षक से आपका क्रश टू व्हा वार्तालाप स्टार्टर चरण 1 बुलेट 4
  • छवि शीर्षक वाला आपका क्रश टू व्हा वार्तालाप स्टार्टर चरण 2
    2
    सुनिश्चित करें कि वह जानता है कि आप कौन हैं जब आप कॉरिडोर में क्रॉस करते हैं, तो उन्होंने एक मुस्कुराहट का उल्लेख किया और उसे एक सरल "हैलो" के साथ नमस्कार किया। यदि वह ग्रीटिंग लौटने के लिए थे, तो यह वास्तव में एक अच्छा संकेत होगा यदि वह आपको नजरअंदाज कर देता है, तो थोड़ी देर के लिए फिर से प्रयास करें और फिर बंद करें क्योंकि यह स्पष्ट है कि उसे आपकी कोई दिलचस्पी नहीं है।
  • यह चाल सिर्फ यह सुनिश्चित करने के लिए नहीं है कि जिस व्यक्ति को आपको पसंद है वह आप के बारे में जानता है, लेकिन वह आपके बीच बर्फ को तोड़ने के लिए भी काम करेगा!
    छवि का शीर्षकः आपका क्रश टू बी वार्तालाप स्टार्टर चरण 2 बुलेट 1
  • इसे ज़्यादा नहीं करने की कोशिश करें, या आप एक अजीब लड़की की तरह दिखेंगे!
    छवि शीर्षक वाला आपका क्रश टू व्हा वार्तालाप स्टार्टर चरण 2 बुलेट 2
  • जब आप मुस्कुराते हैं, तो सावधान रहें कि आप यह कैसे करते हैं। एक toothy मुस्कान आप अपने दिमाग से बाहर लग जाएगा। मुस्कुराहट का उल्लेख करने के लिए, जो आप वैसे भी ध्यान देते हैं, आपको सुंदर, मैत्रीपूर्ण और सुलभ लड़की की तरह दिखेंगे।
    छवि के शीर्षक से आपका क्रश टू व्हा वार्तालाप स्टार्टर चरण 2 बुलेट 3
  • छवि के शीर्षक से आपका क्रश टू व्हा वार्तालाप स्टार्टर चरण 3
    3
    अपने आप को सुलभ बनाएं उन सभी सामाजिक नेटवर्क और वेबसाइटों पर, जिन्हें आप अक्सर देखते हैं, अपने आप को "एकल" के रूप में बताएं सुनिश्चित करें कि आपने इसे अपने सभी प्रोफाइल पर लिखा है यदि आप वास्तव में इसे करना चाहते हैं, तो आप सिंगल्स के लिए उन कंगन में से एक पहन सकते हैं!
  • छवि का शीर्षक, आपका क्रश टू व्हा वार्तालाप स्टार्टर चरण 4
    4
    इस व्यक्ति के लिए अपनी शैली को बदलें, आपको ध्यान दें। आपको इसे खुश करने के लिए खुद को पूरी तरह से बदलना नहीं पड़ता है, लेकिन जब तक आप आरामदायक महसूस कर रहे हैं और आपको सबसे ज्यादा आकर्षित करने वाली शैली के बीच एक अच्छा समझौता नहीं खोजते हैं, तब तक नए केशविन्यास और कपड़े का प्रयास करें।
  • उदाहरण के लिए: यदि प्रश्न में लड़का सामान्य रूप से खेल-छात्राओं या खेलों को पसंद करता है, तो बेसबॉल टोपी या शर्ट पहनें (उसकी पसंदीदा टीम का, यदि संभव हो तो)।
    छवि शीर्षक वाला आपका क्रश टू व्हा वार्तालाप स्टार्टर चरण 4 बुलेट 1
  • उसके साथ संबंध स्थापित करने के लिए उसे और अपनी स्वाद को एक शैली में संयोजित करने का प्रयास करें।
  • अगर वह आपके कपड़ों को नोटिस कर रहा था और कोई प्रशंसा या प्रश्न (जैसे "त्वे के लिए त्फ़ी के लिए?"), नकली दोस्त बनाओ, और ऐसा व्यवहार करें जैसे वह जो कुछ पसंद करता है उसे पहनने का तथ्य सिर्फ एक संयोग है। हालांकि, झूठ बोलने की कोशिश न करें और इसे इस्तेमाल न करें।
    छवि के शीर्षक से आपका क्रश टू व्हा वार्तालाप स्टार्टर चरण 4 बुलेट 2
  • छवि शीर्षक वाला आपका क्रश टू व्हा वार्तालाप स्टार्टर चरण 5
    5
    अपनी व्यक्तिगत स्वच्छता का ख्याल रखना आपको अतिरंजित करने की ज़रूरत नहीं है, इत्र का स्टॉक लेना और हर घंटे शावर लेना पड़ता है, लेकिन आपके पास अच्छी स्वच्छता होनी चाहिए और इस व्यक्ति को दिखाएं कि आप अपने शारीरिक स्वरूप का ध्यान रख सकते हैं। यह कैसे करना है यह जानने के लिए जारी रखें।
  • सुगंधित साबुन का उपयोग करके गुनगुना पानी के साथ हर दिन स्नान करें। जब भी आप शॉवर लेते हैं तो आपको हर बार 5-6 मिनट से ज्यादा नहीं लेना चाहिए। देखें रगड़ अच्छा है और नहीं रहने के लिए शोषण.
    छवि के शीर्षक से आपका क्रश टू व्हा वार्तालाप स्टार्टर चरण 5 बुलेट 1
  • एक नरम त्वचा के लिए, शॉवर लेने के पश्चात पंद्रह मिनट के बाद अपने पूरे शरीर को moisturize करें। आपको उत्कृष्ट परिणाम मिलेगा!
  • अपने बालों को सप्ताह में तीन बार से ज्यादा अच्छी गुणवत्ता वाले शैम्पू और कंडीशनर के साथ धो लें, यह सुनिश्चित करें कि आपके बाल प्रकार के लिए उपयुक्त प्राकृतिक तत्व शामिल हैं। अपने बालों को भी अक्सर धोने से वसा, बदबूदार और सूखी बना सकते हैं। किसी प्रेमी को घृणित बालों वाली लड़की पसंद नहीं है। दूसरी तरफ सावधान रहें, अपने बाल भी कभी-कभी न धोएं।
    छवि का शीर्षकः आपका क्रश टू बी वार्तालाप स्टार्टर चरण 5 बुलेट 2
  • यदि आप देखते हैं कि शैम्पू और कंडीशनर का उपयोग कर रहे हैं तो वांछित परिणाम देने में प्रतीत नहीं होते हैं, तो अपने बालों के प्रकार का सबसे अच्छा सूट करने वाले लोगों को खोजने के लिए प्रकार या ब्रांड को बदलने का प्रयास करें।
  • सुबह और शाम को एक अच्छा टूथपेस्ट के साथ अपने दाँत ब्रश करें सुबह जाने से पहले सुबह जाने से पहले मुंह-धब्बा का प्रयोग करें और बिस्तर पर जाने से पहले रात भर दो।


    छवि के शीर्षक से आपका क्रश टू व्हा वार्तालाप स्टार्टर चरण 5 बुलेट 3
  • यदि आप उपकरण पहनते हैं, तो आपको अपने दंत स्वच्छता का बहुत ख्याल रखना चाहिए।
  • शरीर और हाथ के लोशन का प्रयोग करें, जिसमें किसी भी रासायनिक एडिटिंग के बिना प्राकृतिक अवयव होते हैं जो हानिकारक हो सकते हैं। इससे आपकी नरम और चिकनी त्वचा की सहायता मिलेगी, जिससे आप को उस व्यक्ति को आमंत्रित करना चाहिए जिसे आप स्पर्श करना चाहते हैं (कुछ ऐसा जो उसके व्यक्तित्व के आधार पर नहीं कर सकता था या नहीं और वह कितना आत्मविश्वास महसूस करता है)।
    छवि का शीर्षक, आपका क्रश टू व्हा वार्तालाप स्टार्टर चरण 5 बुलेट 4
  • सुबह में और शाम को दिन में दो बार अच्छा शुभचिंतक के साथ अपना चेहरा साफ करें। क्लैन्सर बहुत मजबूत नहीं होना चाहिए या यह मोटा दाँव बना सकता है। गुनगुने पानी के साथ अपना चेहरा अच्छी तरह कुल्ला। फिर एक टोनर और एक मॉइस्चराइज़र का उपयोग करें
    छवि के शीर्षक से आपका क्रश टू व्हा वार्तालाप स्टार्टर चरण 5 बुलेट 5
  • मुंह पर न्यूरॉइराइज़र लगाने से बचें, क्योंकि उन्हें अच्छी तरह से और जल्दी से ठीक करने के लिए बहुत हाइड्रेटेड होना चाहिए सावधान रहो, हालांकि, से अधिक नहीं हो!
  • छवि शीर्षक वाला आपका क्रश टू व्हा वार्तालाप स्टार्टर चरण 6
    6
    उसी पाठ्यक्रम में भाग लेने की कोशिश करें, जो उस लड़के को अक्सर देखते हैं, जो आप में रुचि रखते हैं। आप उनसे सीधे उनसे पूछ सकते हैं जो कक्षाएं शुरू करने से पहले भाग लेने का निर्णय लेते हैं, किसी दोस्त से अपनी ओर से पूछने के लिए कहें या आपको अपने दोस्तों में से एक के बारे में जानकारी दें, जिनके साथ आप आराम कर सकते हैं और विश्वास करें
  • एक बार फिर, समझने की कोशिश न करें कि आपके इरादे क्या हैं या अफवाहें आपके लिए शर्मिंदगी का एक स्रोत हो सकती हैं और आपके लिए शुरू हो सकती हैं!
    छवि के शीर्षक से आपका क्रश टू व्हा वार्तालाप स्टार्टर चरण 6 बुलेट 1
  • आपको उपस्थित सभी पाठ्यक्रमों में भाग लेने की आवश्यकता नहीं है। यहां तक ​​कि अगर यह एक अच्छा विचार की तरह लग सकता है, तो आप उसे डरा सकते हैं और वह खुद से दूर रहने का फैसला कर सकता है तीन पाठ्यक्रम या किसी और को आप को नोटिस करने के लिए पर्याप्त होना चाहिए।
    छवि के शीर्षक से आपका क्रश टू व्हा वार्तालाप स्टार्टर चरण 6 बुलेट 2
  • छवि शीर्षक वाला आपका क्रश टू व्हा वार्तालाप स्टार्टर चरण 7
    7
    एक मित्र के रूप में उनसे बात करें और जब आप करते हैं तो उन्हें आसानी से ढूंढें। उन सवालों से पूछें जो आपको उसे बेहतर जानने में मदद करेंगे। यदि वह स्वयं का एक निश्चित प्रकार है, तो वह खुद के बारे में बात करना चाहेंगे। उसे आपके बारे में जानकारी देने का भी प्रयास करें, लेकिन इसे ज़्यादा मत करो और थोड़ा रहस्यमय रहने की कोशिश करें ताकि वह आपके द्वारा चुप्पी महसूस कर सकें।
  • अपने खाते के बारे में जानने के लिए आपको जो कुछ भी ज़रूरी है उसे उजागर न करें, लेकिन उन्हें अपने व्यक्तित्व का स्वाद देने और उन्हें समझने के लिए पर्याप्त जानकारी दें कि आप किस प्रकार हैं
    छवि के शीर्षक से आपका क्रश टू व्हा वार्तालाप स्टार्टर चरण 7 बुलेट 1
  • उसे लगभग पूरे समय तक बात करें, जब तक कि वह ऐसा करने में असहज महसूस न करें। यदि आप बहुत शर्मीले हैं, तो आपको वार्तालाप की अहमियत लेनी होगी और आपको सावधान रहना भी नहीं चाहिए कि आपको धमकाना न दें। मज़ेदार रहें और आवाज़ के कम टोन का प्रयोग करें ताकि उसे सहज महसूस हो सके।
    छवि को शीर्षक से प्राप्त करें आपका क्रश टू बी वार्तालाप स्टार्टर चरण 7 बुलेट 2
  • उसे आने और आपसे बात करने की उम्मीद मत करो। अभी के लिए, आपको जाना होगा और उससे बात करनी चाहिए जब तक कि आपकी बैठकें उसके लिए एक आदत बन जाती हैं। उस वक्त, वह तुम्हारे लिए आयेगा।
    छवि के शीर्षक से आपका क्रश टू व्हा वार्तालाप स्टार्टर चरण 7 बुलेट 3
  • अगर आप चुप रहते हैं और आप इस आदमी के साथ बात करने के लिए प्रतीक्षा करते हैं, तो आपको हमेशा के लिए इंतजार करना पड़ सकता है, जब तक कि वह आपके अंदर बहुत दिलचस्पी न रखें और आपको बेहतर जानता हो।
  • शर्मीली होना ठीक है, लेकिन सब कुछ की सीमा है अपने शेल से बाहर निकलें या आप उस व्यक्ति के साथ प्रगति कभी नहीं करेंगे जो आपको पसंद आए। सुरक्षित महसूस करो और स्वयं को दोहराएं कि आप ऐसा कर सकते हैं। यदि वह आपके लिए सही आदमी है, तो आप उसे जीतने में सक्षम हो जाएगा अगर ऐसा नहीं था, तो उसे परेशान मत करो और अपने जीवन के साथ आगे बढ़ें।
  • छवि शीर्षक वाला आपका क्रश टू व्हा वार्तालाप स्टार्टर चरण 8
    8
    अपनी मेज पर बैठना शुरू करो यहां और वहां कुछ बहुत आकस्मिक रूप दिखाएं अगर लड़का या उसके दोस्त सवाल पूछ रहे थे, तो देखें कि आपके पास हमेशा जवाब तैयार है। उदाहरण के लिए: "अन्य सभी टेबल व्यस्त थे- या - मेरा दोस्त यहाँ बैठा था, इसलिए मैं भी आया"। अपने साथ एक मित्र को ले लो ताकि अस्वस्थ हालात पैदा न करें
  • अगर टेबल पर सिर्फ पुरुष होते हैं जहां यह लड़का बैठता है, तो शायद उनमें शामिल होने से बचने के लिए सबसे अच्छा होगा। बैठना पास पर्याप्त के लिए उसे आपको नोटिस, लेकिन उनकी मेज पर नहीं, इस मामले में
    छवि शीर्षक वाला आपका क्रश टू व्हा वार्तालाप स्टार्टर चरण 8 बुलेट 1
  • अकेले मत बैठो, या आप सोचेंगे कि आप एक एकान्त लड़की हैं जो उसमें रूचि नहीं रखते हैं।
  • याद रखें कि एक बार जब आप मित्र बन जाए, तो वह आपकी दोस्ती होगी, जिससे आप केवल अपने लड़कों की मेज पर पहुंच सकेंगे। यदि आप उनके साथ असहज बैठे महसूस करते हैं तो अपने साथ एक मित्र को लाओ। इसके अलावा, दूसरों को यह संदेहास्पद लग सकता है कि उस टेबल पर बैठे एकमात्र लड़की
    छवि शीर्षक वाला आपका क्रैश टू बी वार्तालाप स्टार्टर चरण 8 बुलेट 2
  • जिस व्यक्ति को आप पसंद करते हैं वह आपसे अनपेक्षित रूप से आ सकते हैं और आपको अपनी मेज पर बैठने के लिए आमंत्रित भी कर सकते हैं भले ही आप अभी तक विश्वास न रखें। यद्यपि होने की संभावना बहुत कम नहीं है, यह अभी भी हो सकता है, लेकिन वहां इंतजार न करें: आपको यह सुनिश्चित करना होगा कि होना.
    छवि शीर्षक वाला आपका क्रश होना वार्तालाप स्टार्टर चरण 8 बुललेट 3
  • छवि शीर्षक से आपका क्रश टू व्हा वार्तालाप स्टार्टर चरण 9
    9
    इस बिंदु पर, यदि आप और इस आदमी ने अपने जीवन के हिस्से के रूप में आप पर विचार करने के लिए पर्याप्त दोस्त बन गए हैं, तो आपको यह करने के लिए प्रतीक्षा करने के बजाय बात करने के लिए आपके पास आना चाहिए।
  • छवि शीर्षक वाला आपका क्रश टू व्हा वार्तालाप स्टार्टर चरण 10
    10
    समाप्त हो गया।
  • टिप्स

  • अच्छी स्वच्छता और एक व्यवस्थित उपस्थिति की कोशिश करें मामूली कपड़े पहनें लेकिन साथ ही आपको आकर्षक महसूस हो रहा है
  • अगर यह लड़का बहुत शर्मीली है, तो उसे आपसे बात करने के लिए उसे मनाने के लिए कड़ी मेहनत करनी होगी। आपको उसे थोड़ा खोलना होगा और उसे दिखाएं कि पहल करने के लिए साहस की खोज करने से पहले जब आप एक साथ बात करेंगे तो आपको प्रसन्नता होगी!
  • इस प्रकार के लड़के को डराने से बचें और नहीं उसके साथ इश्कबाज एक शर्मीली व्यक्ति परेशान हो जाती है और बहुत आसानी से डर गई हो।
  • सुनिश्चित करें कि वह आपको लायक होने के साथ व्यवहार करता है यदि आप मानते हैं कि वह आपका सम्मान नहीं करेगा या पहले से ही आपके लिए बुरा व्यवहार करता है, उसे अकेला छोड़ दें और किसी और के लिए आप के जैसा योग्यता का इलाज करें।
  • अपने आप से प्यार करना और अपने आप में आत्मविश्वास बनाना सीखें। आत्मनिर्भर लड़कियों की तरह लड़कों और हमेशा उन्हें नोटिस!
  • लेकिन अगर आप बहुत आत्मविश्वास महसूस करते हैं और दूसरों से सम्मान नहीं करते हैं, तो आप एक बड़ी गलती कर रहे होंगे। अपने आप पर भरोसा रखना अच्छा है, लेकिन बहुत बार आपको गर्व करता है लड़कों को अहंकारी लड़कियों को पसंद नहीं है, सिवाय इसके कि वे भी नहीं हैं।
  • याद रखें कि कोई नहीं यह सही है दो अपूर्ण प्राणी एक साथ परिपूर्ण हो सकते हैं।
  • यदि यह लड़का क्रूर और अशिष्ट था, तो आपको उसके पीछे नहीं चलना चाहिए क्योंकि वह संभवतः आपसे बहुत बुरी तरह से व्यवहार करेंगे।
  • नहीं पूरी तरह से एक लड़के के लिए खुद को बदलने के लिए सुनिश्चित करें कि इसके पीछे आने से पहले इसके लायक हो, क्योंकि अन्यथा आपको यह पता चल सकता है कि वह बहुत देर तक नहीं है।
  • जब आप एक-दूसरे को अच्छी तरह जानते हैं, तो उससे थोड़ा सा इश्कबाज़ करें और वह आपको सुराग देगा कि आपको यह समझने में दिलचस्पी है। हालांकि, यदि आप केवल आपके साथ एक मैत्रीपूर्ण संबंध रखने में दिलचस्पी रखते हैं या फिर भी, तो आपको उसके साथ इश्कबाज़ नहीं करना चाहिए क्योंकि आप अभी तक किए गए सभी कामों को बर्बाद करने का जोखिम उठाते हैं।
  • जीतना मुश्किल और खोना आसान: कभी-कभी बच्चों की तरह ही होती है, इसलिए सावधान रहें जब आप इश्कबाज़ी करें
  • अधिकांश लोग आपसे बात नहीं करना चाहते। अगर वह तुम्हें अच्छी तरह से अभी तक नहीं जानता है
  • उन लोगों के बारे में शिकायत न करें जो आप अक्सर नहीं खड़े हो सकते हैं या झगड़ा नहीं कर सकते लड़कों को महिलाओं के बीच झगड़े में शामिल होने से नफरत होती है
सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध

© 2011—2022 GnuMani.com