कैसे किसी के द्वारा आप को प्यार करना सफल बनाने में

क्या कोई है जो तुम्हें पसंद है? क्या आप इस व्यक्ति को आपसे प्यार करना पसंद करेंगे? अच्छा, मुझे लगता है कि मेरे पास समाधान है लेकिन, सबसे पहले, आपको इसे पसंद करना पड़ेगा। फिर, धीरे-धीरे, आपसे प्यार करने में सक्षम होंगे! यह कुछ समय लगेगा, लेकिन इसके लायक है

सामग्री

कदम

गेट एयोन टू लू लव टू 1 चरण
1
धीरज रखो धैर्य मौलिक है जब आप चाहें तो हमेशा ऐसा नहीं होता है, लेकिन एक तरह से या किसी अन्य में ऐसा होगा।
  • गेट एयोन टू लू लव टू स्टेप 2
    2
    बेताब मत हो या कम से कम, उस व्यक्ति को न दिखाएं जिसे आप पसंद करते हैं। आराम करने की कोशिश करें और जब आप इस व्यक्ति के करीब हो तो उत्साहित न हों।
  • गेट एयोन टू लव टू पॉवर 3
    3
    अच्छा हो न केवल इस व्यक्ति के साथ, लेकिन हर किसी के साथ आप दूसरों के साथ अपने व्यवहार को महसूस कर सकते हैं, और अगर आप दयालु हैं, तो उन्हें खुश करने के लिए एक अच्छी शुरुआत है। कोई अशिष्ट लोगों को पसंद नहीं करता। यदि आप उस व्यक्ति के लिए केवल एक तरह से प्यार करते हैं, जिसे आप जानते हैं और आपको लगता है कि आप झूठे हैं, और आप पर भरोसा करने में सक्षम नहीं होंगे।
  • गेट एयोन टू लू लव यू 4 चरण
    4
    मुस्कान और हँसो यहां तक ​​कि अगर उनकी मजाक अजीब नहीं हैं, तो वे मज़ेदार तरीके से व्यवहार करें। क्या आप जानना चाहते हैं क्यों? क्योंकि यह महत्वपूर्ण लगेगा और आप देखेंगे कि आप उसके साथ हैं जब आप ठीक हैं। इसका लक्ष्य उन्हें समझना है कि आप इसे पसंद करते हैं।
  • गेट एयोन टू लव टू पॉवर 5
    5



    अपने आप का ख्याल रखें और अच्छी तरह से तैयार करें अच्छा दिखने की कोशिश करें, लेकिन इसे ज़्यादा मत करो लड़कियों के लिए: प्राकृतिक होने का प्रयास करें! लड़कों की सराहना करते हैं लड़कों के लिए: एक सुखद गंध की कोशिश करो और साफ देखो। लड़कियां उन लोगों द्वारा सम्मोहित की जाती हैं जो अच्छे गंध करते हैं!
  • गेट एयोन टू लव टू पॉवर 6
    6
    टीज़, चुटकुले इस व्यक्ति को दिखाएं कि आप रोमांटिक हैं, लेकिन एक ही समय में मज़ा।
  • गेट एयोन टू लव टू पॉवर 7
    7
    लड़कियां, जब चीजें थोड़ी `तीव्र हो जाती हैं, आपके होंठ को कुतरते हैं मुस्कान, फिर कहीं और देखो। इस तरह आप लड़के को यह समझेंगे कि आप उसमें रुचि रखते हैं।
  • गेट एयोन टू लू लव टू 8 चरण
    8
    दोस्तों, अपने बालों के साथ खेलते हैं जब कोई अपने बालों से नाखुश हो जाता है, तो ज्यादातर लड़कियों जैसी होती हैं- उन्हें लगता है कि यह बहुत रोमांटिक है।
  • गेट एयोन टू लू लव यू 9
    9
    उसे स्पर्श करें! नाजुक ढंग से नहीं, रूढ़ी नहीं उदाहरण के लिए, अपने कंधों को छूएं, अपने हाथों के आकार की तुलना करें, उन्हें गुदगुदी करें या गाल पर उन्हें चूम दो।
  • चेतावनी

    • साफ रहें! यह बहुत महत्वपूर्ण है। सुगंधित होने की कोशिश करें, और जो व्यक्ति आपको प्यार करता है वह आपके लिए पागल हो जाएगा।
    • जो कुछ भी होता है, अपनी गरिमा नहीं खोना! आपको पता होना चाहिए कि आप कौन हैं, और इसलिए आपको किसी और के लिए बदलना नहीं है! अगर कोई आपको अपने सबसे बुरे क्षणों में पसंद नहीं करता है, तो आप उनको सर्वश्रेष्ठ में नहीं लाते हैं!
    • अगर आप जिस व्यक्ति से प्यार करते हैं, वह इन युक्तियों का पालन करने के बाद आपके प्रेम को वापस नहीं लौटाता है, तो उसकी समस्या है आप सब कुछ कर सकते थे - इसके बारे में भूल जाओ!
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com