कैसे एक लड़की को उड़ा और प्यार में उसे गिरावट बनाने के लिए

एक लड़की पर एक शॉट लेना एक प्रतीत होता है मुश्किल काम हो सकता है, लेकिन ऐसा लगता है जितना मुश्किल नहीं है। यदि आप अपनी शारीरिक उपस्थिति का ख्याल रखते हैं तो आप उसे आश्चर्यचकित कर सकते हैं, अपने अद्भुत व्यक्तित्व को उजागर कर सकते हैं और अपने अद्वितीय कौशल और / या गुणों को प्रदर्शित कर सकते हैं। एक बार जब आप अपना ध्यान आकर्षित कर लेते हैं, कुछ सरल इशारों, जैसे मुस्कुराते हुए और उसकी आँखों में देख रहे हैं, आपको बहुत दूर ले जा सकते हैं। आप रोमांचक अनुभवों को व्यवस्थित करने और उन्हें कुछ एहसानों का आदान प्रदान करने का अवसर दे सकते हैं ताकि वे आपके साथ और अधिक संलग्न हो सकें। आप बस इस बात को ध्यान में रखते हैं कि प्रेम में पड़ने वाले रहस्य की आभा की विशेषता है और संभवत: आप हर लड़की में प्यार को प्रज्वलित करने में सक्षम नहीं होंगे।

कदम

विधि 1

एक लड़की पर एक शॉट बनाओ
इम्प्रेस ए गर्ल और मेक हॉल फॉल इन लव विद बॉय चरण 1 नामक छवि
1
लड़की को दिखाएं कि आपको यह पसंद है कि आपके पास एक असाधारण व्यक्तित्व है उन्हें बताएं कि आप उन्हें पूछने से पहले आप कितने असाधारण हैं। यदि आप सकारात्मक, दयालु, मजेदार, विचारशील और विनम्र हैं, तो आप उसे दिखा सकते हैं कि आप एक अच्छे लड़के हैं ताकि वह आपको एक उत्कृष्ट प्रेमी के रूप में देख सकें।
  • यदि आपके पास चरित्र के दृष्टिकोण से कुछ की कमी होने की धारणा है, तो अपने व्यक्तित्व में सुधार के लिए प्रतिबद्ध है। उदाहरण के लिए, यदि आप निराशावादी होते हैं, तो अपने रोजमर्रा की जिंदगी में तीन सुंदर चीजों की पहचान करने के लिए हर दिन खुद को निर्धारित करें। समय के साथ, आप अपने दैनिक जीवन में सकारात्मक पहलुओं को देखना आसान पाएंगे और आप अपने आत्मसम्मान को बढ़ा सकते हैं, बेहतर सो सकते हैं और भावनात्मक कौशल विकसित कर सकते हैं।
  • उससे बात करना याद रखें कुछ शोध ने दिखाया है कि एक मजबूत व्यक्तित्व लोगों के लिए एक मजबूत आकर्षण हो सकता है। हालांकि, अगर आप उससे बात नहीं करते हैं, तो वह कभी भी आप विशेष लड़के को ध्यान में नहीं पाएंगे।
  • इम्पेरस ए गर्ल एंड मेक हॉल फॉल इन लव विद बॉय स्टेप 2 नामक छवि
    2
    सुनिश्चित करें कि आप अच्छे लगते हैं और अपने बारे में अच्छा महसूस करते हैं अपनी व्यक्तिगत उपस्थिति और भलाई का ख्याल रखते हुए, आपको उस लड़की की उपस्थिति में और अधिक आत्मविश्वास मिलेगा जिसे आप पसंद करते हैं और यह इसे जीतने के लिए पर्याप्त हो सकता है। स्वस्थ खाने, व्यायाम करने, पर्याप्त नींद लेने और हर दिन अपने शरीर का ख्याल रखने की उपेक्षा न करें अपने बारे में अच्छा लग रहा है, आप सभी छेदों से खुशी और सुरक्षा खो देंगे, जो हमेशा आकर्षक रहे हैं
  • स्वस्थ और नियमित रूप से ट्रेन खाएं
  • आराम करो और हर दिन आराम करो
  • सुनिश्चित करें कि आपके बाल हमेशा जगह में हैं
  • कपड़े पहनें जो आपके व्यक्तित्व को प्रकट करते हैं
  • इत्र और डिओडोरेंट का उपयोग करें
  • इंप्रेस ए गर्ल और मेक हॉल फॉल इन लव विद बॉय स्टेप 3 नामक छवि
    3
    अपने सबसे अनूठे कौशल और संसाधनों को दिखाने के लिए कुछ अवसर खोजें। कुछ महिलाएं किसी व्यक्ति के कुछ पहलुओं का ध्यान रखती हैं कि दूसरों की आंखों में इतनी आकर्षक नहीं हैं यह पता लगाने का एकमात्र तरीका है कि जिस लड़की को आप पसंद करते हैं, वह आपके गुणों को आकर्षक बनाता है, उन्हें उजागर करने के नए अवसरों की तलाश करना है।
  • उदाहरण के लिए, यदि आप एक उत्कृष्ट गिटारवादक हैं, तो उन्हें अपने बैंड के रिहर्सल या शो में आमंत्रित करें। या, यदि कोई ऐसा खेल है जिसमें आप श्रेष्ठ हैं, तो आप अपने मैचों में से किसी एक में भाग लेने के लिए तैयार हैं।
  • इम्प्रेस ए गर्ल और मेक हॉल फॉल इन लव विद बॉय चरण 4 शीर्षक वाली छवि
    4
    क्या आप इसे पसंद करते हैं कुछ लड़कियां उन लड़कों से प्रभावित होती हैं जो अपने हितों के लिए उत्साह दिखाते हैं और खुद के लिए समय लगता है यदि आप कुछ करना चाहते हैं, तो अपने जुनून पर बहुत समय बिताने की कोशिश करें उदाहरण के लिए, यदि आप एक उत्सुक पाठक हैं, तब भी पढ़ना बंद न करें जब आप उस लड़की को जीतने का इरादा रखते हैं जिसे आप रुचि रखते हैं जब आप इसे देखते हैं, तो आपको चर्चा के लिए और अधिक विषय मिलेगें और हो सकता है कि आप दुर्घटना से एक पल में टेबल पर अपनी पढ़ाई में डुबोकर दुर्घटना के कारण भी प्रभावित हो सकें।
  • विधि 2

    उसे बाहर जाने के लिए कहो
    इम्पेरस ए गर्ल और मेक हॉल फॉल इन लव विद बॉय चरण 5 नामक छवि
    1
    अपने दृष्टिकोण की योजना बनाएं यह किसी लड़की को किसी तिथि के लिए पूछने के लिए डरावना लग सकता है, लेकिन यदि आप खुद को व्यवस्थित करते हैं, तो यह कम होने की संभावना नहीं है उस बारे में सोचें जब आप उसे कब आमंत्रित करेंगे यह समझने की कोशिश करें कि आप किस तरह के दृष्टिकोण को पसंद करेंगे और कुछ क्षणों के बारे में सोचें कि आप सकारात्मक उत्तर कैसे प्राप्त कर सकते हैं।
  • इंप्रेस ए गर्ल और मेक हॉल फॉल इन लव विथ ब्वॉय चरण 6 शीर्षक वाली छवि
    2
    अच्छी तरह से पोशाक और क्रम में होने की कोशिश जब आप पहली बार उनसे पूछें तो अपने आप को दिखाने के लिए सबसे अच्छा होगा यदि आप गंदे शर्ट पहनते हैं और कुछ दिनों तक नहीं दिखाते हैं, तो आपके पास इसका अच्छा प्रभाव नहीं होगा। दूसरी ओर, इसे आमंत्रित करने से पहले टक्सडेओ पहनना या एक क्रांतिकारी भौतिक परिवर्तन करना जरूरी नहीं है। आपको सिर्फ अपनी व्यक्तिगत स्वच्छता का ख्याल रखना है, कपड़े पहनना है जो आपके आंकड़े को दान करें और अपने बाल और दाढ़ी का प्रबंध करें।
  • इंप्रेस ए गर्ल और मेक हॉल फॉल इन लव विद अ बॉय स्टेप 7 नामक छवि
    3
    आँख में देखो सुरक्षा एक मजबूत आकर्षण घटक है, इसलिए ऐसी चीजों में से एक जो आपके आत्मविश्वास पर और अधिक जोर दे सकती है, जब आप उससे पूछें तो उसे आंखों में देखना चाहिए। यहां तक ​​कि अगर आप आसानी से अपने निमंत्रण को देखकर और भ्रामक रूप से देख कर कम महसूस कर सकते हैं, तो पता है कि यह रवैया उसे प्रभावित नहीं करेगा आँखों में सीधे उसे देखो और अपने सिर को उच्च रखने के लिए उसे दिखाने के लिए आप कितना विश्वास है।
  • इंप्रेस ए गर्ल और मेक हॉल फॉल इन लव विद बॉय चरण 8
    4



    आप सीधे हैं मुद्रा भी सुरक्षा का संकेत है यदि आप नीचे गिर या बाँध हाथों के साथ खड़े हो, तो आप डर या घबराहट के संकेत के रूप में इस तरह के एक दृष्टिकोण का अर्थ हो सकता है। बल्कि, अपने पक्षों पर सीधे अपनी बाहों के साथ रहें। अपने कंधों को वापस और अपने छाती को थोड़ा सा रखें। इस तरह, उसे घुमावदार मुद्रा के साथ आने के बजाय, आप उसे दिखाएंगे कि आप कितने लंबा हैं और अपनी छाती की चौड़ाई, उसे और अधिक प्रभावित करते हैं।
  • इंप्रेस ए गर्ल और मेक हॉल फॉल इन लव विद बॉय स्टेप 9 शीर्षक वाला इमेज
    5
    संक्षिप्त और प्रत्यक्ष रहें उसे पूछने से पहले एक घंटे तक उससे बात करने की कोई आवश्यकता नहीं है। वास्तव में, यदि आप बहुत अधिक समय लेते हैं, तो आपको परेशान होने का जोखिम होता है इसके बजाय, उसकी ओर चलें, शीघ्र तारीफ करें और फिर उससे पूछें कि क्या वह एक साथ समय बिताना चाहती है। अगर आप इसे कॉल करना पसंद करते हैं, तो यह उतना ही अच्छा है, लेकिन इसे फेसबुक या एसएमएस के माध्यम से आमंत्रित नहीं करें, अन्यथा आप सोच सकते हैं कि आप उससे बात करने के लिए बहुत परेशान हैं
  • कहने की कोशिश करें: "नमस्कार। आप वास्तव में फिट दिखते हैं! देखो, मैं जल्दी में हूँ, लेकिन मैं आपसे पूछना चाहता हूं कि क्या आप कभी भी मेरे साथ बाहर जाने में दिलचस्पी रखते हैं क्या मुझे आपका नंबर मिल सकता है?"।
  • इम्पेरस ए गर्ल एंड मेक हॉल फॉल इन लव विद बॉय स्टेप 10 नामक छवि
    6
    इनकार करने के लिए बहुत अधिक वजन न दें कभी-कभी, आपके प्रयासों के बावजूद, एक लड़की आपके साथ बाहर जाने से इंकार कर सकती है। हर बार अक्सर "नहीं" जब आप किसी को अपॉइंटमेंट के लिए आमंत्रित करते हैं तो आपको कुछ इंतजार करना होगा अगर वह मना कर देता है, गुस्सा मत हो। बस हमें बहुत अधिक वजन नहीं देते और बहुत निराश होने की कोशिश न करें
  • उदाहरण के लिए, कहने की कोशिश करें: "आप जानते हैं, आप किसी ऐसे अच्छे और शांत व्यक्ति की तरह दिखते हैं कि मुझे आपको पूछने की इच्छा थी लेकिन चिंता मत करो! एक अच्छा दिन है!"।
  • विधि 3

    सुनिश्चित करें कि आपसे जुड़ी हो
    इंप्रेस ए गर्ल और मेक हैल पल इन लव विद बॉय स्टेप 11 नामक छवि
    1
    अद्भुत होने का प्रयास करें यदि आपकी पसंद की लड़की आपके निमंत्रण को स्वीकार करती है और आपके पास एक नियुक्ति है, तो हर संभव प्रयास करें ताकि आप अपने साथ फिर से बाहर जाना चाहें। छोटे इशारों, जैसे कि दरवाज़ा खोलना, उसे पहनने या उसे कोट से दूर करने और रात के खाने के लिए भुगतान करने में मदद करने से, कुछ लड़कियों को विस्मित कर सकते हैं। यदि आप वास्तव में कुछ सफलता प्राप्त करना चाहते हैं, फूलों के गुलदस्ता के साथ अपने घर के दरवाजे पर दिखाना, उसे कुछ शानदार स्थान पर ले जाएं और रेस्तरां में आदेश देने के लिए व्यंजनों पर सलाह देकर उसे आश्चर्यचकित करें।
    • पहली तारीख को और भी अधिक अनुकूल बनाने के लिए, जब आप इस बारे में बात करते हैं और वह उस नियुक्ति का आयोजन करते हैं जो आपको आपकी वरीयताओं को ध्यान में रखते हैं, तो पता लगाएं कि आप क्या पसंद करते हैं। उदाहरण के लिए, अगर आपको हॉरर फिल्मों की तरह लगते हैं, तो उसे सिनेमा में रिलीज करने वाले अंतिम एक को देखने के लिए ले जाएं। यदि आप चीनी भोजन पसंद करते हैं, तो रात के खाने के लिए एक चीनी रेस्टोरेंट पर जाएं यदि आप मिनी गोल्फ के शौकीन हैं, तो आप एक खेल खेल सकते हैं!
  • इम्प्रेस ए गर्ल और मेक हर पल इन लव विद अ बॉय स्टेप 12 शीर्षक वाली छवि
    2
    Falle प्रशंसा। पहली बार जब आप उसे मिलने या मिलने के लिए आते हैं, तो उसे विशेष रूप से कुछ पर एक ईमानदारी से बधाई देने का प्रयास करें उदाहरण के लिए, आप बस कह सकते हैं: "आप इस पोशाक के साथ बढ़िया हैं!" या "यह केश वास्तव में आप के लिए उपयुक्त है"। जो कुछ भी आप कहने को चुनते हैं, उसे स्पष्ट रूप से बधाई देना सुनिश्चित करें, जैसा कि आप इसे व्यक्त करते हैं, उसकी आंखों में देख रहे हैं।
  • जैसा कि आप देखते हैं और एक-दूसरे को जानना शुरू करते हैं, लेकिन उनकी शारीरिक उपस्थिति पर न केवल उन्हें बधाई देना जारी रखें। अपनी बौद्धिक क्षमताओं, आपकी भावनाओं की भावना और अन्य गुणों के बारे में भी प्रशंसा करना सुनिश्चित करें, जैसा कि आप अपने ज्ञान को गहरा करते हैं उदाहरण के लिए, आप उसे बता सकते हैं: "मैं वास्तव में खेल में अपनी प्रतिभा की प्रशंसा करता हूँ"।
  • इंप्रेस ए गर्ल और मेक हॉल फॉल इन लव विथ ब्वॉय स्टेप 13 इमेज
    3
    सबसे पहले सुरक्षित विषयों के बारे में बात करें जब आप अपनी पसंद की लड़की को जानना शुरू करते हैं, सावधान रहें कि निजी मामलों में बहुत ज्यादा जांच न करें। उन विषयों तक सीमित है जो अस्वस्थता की भावना नहीं बनाते हैं या बहुत नाजुक हैं उदाहरण के लिए, उसे पूछने का प्रयास करें कि वह किस प्रकार का संगीत पसंद करती है, जो हाल ही में देखी गई फिल्म या उसके शौक क्या हैं
  • ऐसे मुद्दों से बचें जो आपको असहज महसूस कर सकें, जैसे आपके पूर्व-गर्लफ्रेंड, पारिवारिक संघर्ष या आपके धार्मिक विश्वास। बल्कि, अपने ज्ञान को सुविधाजनक बनाने वाले विषयों पर ध्यान केंद्रित करें उससे पूछो कि वह क्या पसंद करती है और वह क्या नफरत करती है, उसके दोस्त और उसके परिवार, उसके हित क्या हैं और इतने पर।
  • इंप्रेस ए गर्ल और मेक हर पल इन लव विद अ बॉय स्टेप 14 नामक छवि
    4
    अन्य प्रश्नों से उसे बेहतर जानने के लिए पूछें मज़े करना जरूरी है क्योंकि आप एक लड़की के साथ अपना ज्ञान गहराते हैं, इसलिए सुनिश्चित करें कि आप उन सवालों से पूछें जो उनके व्यक्तित्व को उजागर करते हैं। एक बार जब आप अपनी रुचि रखते हैं और पसंद नहीं करते हैं, तो आपको इस तरह के विषय की थोड़ी बेहतर जांच करने का मौका मिलेगा।
  • उदाहरण के लिए, अगर वह तुमसे कहा था कि उनकी पसंदीदा फिल्म है क्या आप अपने पिछले नियुक्ति में देखा था, उससे पूछो कि वह क्या सबसे अधिक पसंद है, कितनी बार आप इसे देखा है, अपने पसंदीदा चरित्र और इतने पर है क्या। वह इस तथ्य से चिंतित होगी कि आप जो बातें उसने आपको बताई थी उसे नहीं भुलाया है और जो चीजें वह पसंद करती हैं उनके बारे में आपकी रुचि।
  • इम्प्रोस ए गर्ल एंड मेक हॉल फॉल इन लव विद बॉय स्टेप 15 नामक छवि
    5
    उपस्थित रहें और धैर्य रखें। किसी को जानने का एक लंबा समय लग सकता है, और वही प्यार में गिरने के लिए चला जाता है हालांकि, निराश मत हो और अधीर न हो उसे दिखाने के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ रखें कि आप उसके साथ ठीक हैं और उसे जानना चाहते हैं। हर बार जब आप बाहर जाते हैं या एक साथ समय बिताते हैं, तो उसके बारे में कुछ और जानने के लिए और उसे दिखाएं कि वह आपको उसके प्यार के योग्य कैसे बनाती है।
  • टिप्स

    • यदि आप उन्हें पसंद नहीं करते हैं, तो अन्यथा उन्हें मनाने की कोशिश न करें, अन्यथा आप बदतर हो जाएंगे। आप लोगों को कुछ भावनाओं को महसूस करने के लिए बाध्य नहीं कर सकते।
    • जब आप अपने दोस्तों की कंपनी में हों तो उसे अनदेखा न करें। मैत्री हमेशा मौजूद रहती है, और यदि आप उनके साथ होते हैं तो आप इसे अनदेखा करते हैं, ऐसा लगता है कि आप वास्तव में दिलचस्पी नहीं रखते हैं
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com